IhsAdke.com

अपना स्वयं का संबद्ध कार्यक्रम कैसे बनाएं

हर कोई जानता है कि जब कोई व्यक्ति किसी विशेष उत्पाद को विकसित करता है, तो उसका लक्ष्य जाहिर है कि इसे बेचना - और जितना वह कर सकता है, है ना? इसके लिए, यह आवश्यक है कि इस व्यक्ति को उस साइट पर यातायात प्राप्त हो जिसमें वह प्रदर्शित किया जाएगा। ऐसा करने के लिए सबसे आसान और सबसे प्रभावी तरीके से एक सहबद्ध कार्यक्रम बना कर है मानो या न मानो, आपके कनेक्शन आपके व्यापार के लिए एक अविश्वसनीय संसाधन बन सकते हैं, क्योंकि आखिरकार वे व्यावहारिक रूप से आपके उत्पाद को बढ़ावा देंगे। सबसे अच्छा हिस्सा? आपको इन लोगों को तब तक भुगतान नहीं करना पड़ेगा जब तक कि वे आपके लिए पैसा नहीं कमाते। लेकिन ध्यान! ऐसे कुछ निर्णय हैं जिन्हें जल्द ही बनाने की आवश्यकता है इस बारे में सीखना चाहते हैं? तो बस पढ़ते रहो! हम एक बहुत ही व्यावहारिक सारांश तैयार करते हैं जो आपको अधिक बिक्री उत्पन्न करने में मदद करेंगे। गुड लक!

चरणों

भाग 1
आपके लिए सही तकनीक चुनना

एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनने वाला चित्र चरण 4
1
निर्णय लें कि कौन सा प्रोग्राम आपकी साइट की आवश्यकताओं को पूरा करेगा। पहले निर्णय लेने के लिए आपको यह करना होगा कि आप उस प्रोग्राम या स्क्रिप्ट का चयन करेंगे जिसे आप भुगतान संसाधित करने और अपने सहबद्ध कार्यक्रम का प्रबंधन करने के लिए चुन लेंगे। चारों ओर फैले हुए कई सैकड़ों विकल्प हैं इसलिए यह सिफारिश की जाती है कि आप प्रत्येक सेवा या कार्यक्रम प्रदान करने वाली लागतों और लाभों का विश्लेषण करें। इसके साथ, आप अपनी स्वयं की स्क्रिप्ट तक पहुंच सकते हैं, एक संबद्ध नेटवर्क में शामिल हो सकते हैं या एक एकीकृत सहबद्ध कार्यक्रम सेवा के साथ शॉपिंग कार्ट का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपने दम पर चीजें प्रबंधित करें: उस स्थिति में, आपका खुद का सर्वर आपके सहयोगियों की बिक्री और आपके द्वारा किए जाने वाले प्रत्येक बिक्री के लिए उचित राशि को नियंत्रित करेगा। वहां से, आयोगों के अनुसार उन्हें भुगतान करने की जिम्मेदारी आपकी होगी।
  • संबद्ध नेटवर्क: यह सहबद्ध नेटवर्क है जिसे आप चुनते हैं जो आम तौर पर सभी नियंत्रण और सहयोगियों की भर्ती करेंगे। इसके अलावा, वह प्रत्येक माह के लिए भी भुगतान करेगी इस बीच, तैयार रहें, क्योंकि आपको अपनी सेवाओं का उपयोग करने के लिए कमीशन का भुगतान करना होगा।
  • शॉपिंग कार्ट सेवा: शॉपिंग कार्ट सेवाएं भी हैं जो आपकी कंपनी की उत्पाद जानकारी और आपके संबद्ध डेटाबेस का प्रबंधन करने में आपकी सहायता करेगी। जब आप इस पद्धति का उपयोग करते हैं, तो आपको स्वयं उन्हें भर्ती करना होगा इस तरह, एक संबद्ध नेटवर्क के डेटाबेस पर पूरी तरह से भरोसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है - जो बहुत फायदेमंद है, क्योंकि आपके पास अन्य विकल्पों के साथ आपके पास अधिक नियंत्रण होगा।

भाग 2
संसाधन उपलब्ध बनाना

चित्र शीर्षक एक उत्पाद चरण 7
1
बाहर खड़े होने की कोशिश करें: सहबद्ध बाजार पहले से ही विभिन्न श्रेणियों के उत्पादों के साथ संतृप्त है इस कारण से, हाइलाइटिंग एक आसान काम नहीं होगा। एक विक्रेता के रूप में, आपको इस भीड़ के बीच में खड़े होने और संभावित सहयोगी कंपनियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करना होगा। ऐसा करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक कई संसाधनों की पेशकश कर रहा है जो अंततः उन्हें अपने पदोन्नति को जल्दी और सुरक्षित रूप से पूरा करने की अनुमति देगा। आप कुछ विशेषताओं की पेशकश कर सकते हैं:
  • बैनर ग्राफिक्स
  • सामग्री
  • आपके उत्पाद के नमूने
  • विपणन योजनाएं और अधिक!
हमेशा याद रखें कि आप इस पदोन्नति की प्रक्रिया को आसान बनाते हैं, तो आप और आपके सहयोगियों की बिक्री अधिक होगी।
चित्र शीर्षक एक उत्पाद चरण 1 9

भाग 3
अपने सहयोगियों से प्रतिक्रिया का अनुरोध करना

सीओ अलविदा कहो सहकर्मियों के लिए चरण 8



1
अपने सहयोगियों के साथ अक्सर संवाद करें यह सबसे अच्छा तरीका है जिसे आपको जानना होगा कि क्या काम कर रहा है या नहीं यदि आपको लगता है कि एक महीने में, उदाहरण के लिए, आपने बहुत से बिक्री की है और अगली महीने की चीजें बदतर हो गई हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आपके सहयोगियों के संपर्क में आने के लिए यह पता लगाना है कि कुछ गलत हो रहा है या नहीं।
  • यदि आप चाहें, तो आप एक ऑनलाइन सर्वेक्षण बना सकते हैं ताकि वे आपके सवालों के जवाब दे सकें। वहां कई ऐसी साइटें हैं जो आपकी मदद कर सकती हैं, लेकिन यदि आप एक टिप चाहते हैं, तो OneMinuteSurveys.com और SurveyMonkey आपको प्रारंभ करने के लिए शानदार विकल्प हैं।
  • यदि आप अधिक व्यावहारिक होना चाहते हैं, तो बस उन्हें एक ईमेल भेजें और बिंदु के ठीक ऊपर पहुंचें। वे जो कहते हैं उसके आधार पर, आप एक महत्वपूर्ण विश्लेषण कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि आपकी बिक्री में गिरावट के कारण कारक क्या हैं।
ऐसा हो सकता है कि बाज़ार में एक नया प्रतियोगी है जो आपसे ज्यादा ध्यान लेता है ... कौन जानता है? शायद आपका धन पुराना हो, या वे आपके देर से भुगतान से नाखुश हो सकते हैं जो कुछ भी है, इस बारे में सोचें कि वह खेल को फिर से बदल सके।
छवि का शीर्षक सीई अलविदा के लिए सहकर्मियों चरण 3
  • छवि शीर्षक कर्मचारी अपने प्रशंसा चरण 1 दिखाएं
    2
    आवश्यक परिवर्तन करें जो भी उत्तर वे प्रदान करते हैं, वे सावधान रहें कि वे आपकी बिक्री को सामान्य पर वापस करने के लिए आवश्यक परिवर्तन करने में आपकी सहायता करेंगे।
  • भाग 4
    अपने सहयोगियों के लिए उपलब्ध रहें!

    एक अन्य राज्य में नौकरी प्राप्त करें
    1
    अपने सहयोगियों की सहायता के लिए समय निकालें यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप उन्हें खो देंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी संपर्क जानकारी उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो आपके साथ किसी भी चिंता या चिंताओं पर चर्चा करने के लिए आपसे संपर्क करना चाहते हैं।
    • ई-मेल के अलावा अन्य विकल्प प्रदान करना सुनिश्चित करें यदि कुछ सर्वर पर होता है तो क्या होगा? यह सिफारिश की जाती है कि आपके पास इस तरह की परिस्थितियों के लिए संपर्क का एक वैकल्पिक माध्यम है
    • एक मंच, एक ब्लॉग या एक सामाजिक नेटवर्क पर एक पृष्ठ बनाएं, जो आपके सहयोगी आपके साथ संवाद करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    • अन्य विकल्प - वेबिनार के माध्यम से प्रश्नों और उत्तरों से फोन या इंटरनेट द्वारा सहायता प्रदान करें
  • छवि का शीर्षक सीई अलविदा को सहकर्मियों के चरण 12
    2
    कृपया अपनी संपर्क जानकारी प्रदान करें यह केवल यह प्रदर्शित करेगा कि आप विश्वसनीय और सुरक्षित बाज़ारिया हैं यह उल्लेखनीय है कि यह एक बहुत महत्वपूर्ण पहलू है - खासकर यदि आप अपने आप से कुछ कर रहे हैं और ईमानदार हो! दुर्भाग्य से, आजकल क्या होता है कि कई सहयोगी खुद को काम पर मार देते हैं और अंत में उन आयोगों को गंध भी नहीं करते जो वादा किया गया है। तो उन्हें साबित करने का एक तरीका खोजने का प्रयास करें कि यदि वे आपके लिए काम करते हैं तो यह फिर से नहीं होगा। आत्मविश्वास प्रेरित!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com