IhsAdke.com

लिखने का तरीका जब यह बच्चा होगा

माता-पिता के लिए इच्छाशक्ति करना महत्वपूर्ण है क्योंकि छोटे बच्चे पूरी तरह से अभिभावक और आर्थिक रूप से माता-पिता पर निर्भर होते हैं। क्योंकि छोटे बच्चे वित्त का प्रबंधन नहीं कर सकते, इसलिए अदालत ने किसी को अपने अभिभावक के रूप में नियुक्त किया है और उनकी वित्तीय और देखभाल की जरूरतों का निरीक्षण किया है। अप्रत्याशित मृत्यु के मामले में, आपको किसी को मनोनीत करना चाहिए, यह धन या संतानों को बढ़ाने के लिए 2 या अधिक व्यक्ति हो सकता है। अगर आप एक इच्छाशक्ति छोड़ने के बिना मर जाते हैं, तो आपके बच्चे की देखभाल और विरासत के बारे में सभी मौलिक निर्णय राज्य के नियंत्रण में आते हैं।

चरणों

विल पर लेखन

पिक्चर शीर्षक से विल विल जब आपके पास बच्चे हैं चरण 1
1
अपने पति / पत्नी, पार्टनर, पूर्व पति या पूर्व पत्नी से बात करें कि अपने बच्चों की देखभाल करने और वित्त के साथ काम करने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति कौन होगा। अपने बच्चों के लिए संभावित ट्यूटर्स की एक सूची बनाओ, यदि आपका पति आपके साथ या बाद में मर जाता है
  • पिक्चर का शीर्षक लिखें विल विल जब आप बच्चे हैं चरण 2
    2
    अपने नाबालिग बच्चे के लिए एक या अधिक जिम्मेदार चुनें किसी भी दत्तक या वर्तमान बच्चे या वर्तमान या पूर्व विवाह शामिल करें, साथ ही साथ किसी भी परिवार के सदस्य जो आप पर निर्भर हैं आम तौर पर, एक पारिवारिक सदस्य अभिभावक के लिए सबसे अच्छा विकल्प होता है। बच्चों की विरासत का प्रबंधन करने के लिए ट्यूटर का नाम देने और अपने बच्चों की देखभाल और देखभाल करने पर विचार करें।
  • चित्र लिखें विल विल जब आप बच्चे हैं चरण 3



    3
    इस बात पर विचार करें कि संभवत: आपकी इच्छानुसार उन्हें नाम देने से पहले संभवतः संरक्षकों के साथ यह सुनिश्चित करें कि व्यवस्था काम करेगी। यदि आप किसी कारण से सेवा नहीं कर सकते तो आप वैकल्पिक अभिभावक की नियुक्ति पर भी विचार कर सकते हैं।
  • पिक्चर नामक एक विल विल विल जब आपके पास बच्चे हैं चरण 4
    4
    निर्णय लें कि आप अपनी संपत्ति को अपने पति या पत्नी, नाबालिग बच्चे या किसी अन्य उत्तराधिकारी के बीच कैसे विभाजित करना चाहते हैं। आपको अपने सबसे कम उम्र के बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए और जब तक वे वयस्कता नहीं पहुंचते तब तक उन्हें कितना समर्थन प्राप्त होगा। अपनी संपत्ति को विभाजित करने का एक तरीका आपकी संपत्ति का प्रतिशत अपने बच्चों को बराबर शेयरों में छोड़ने के लिए है, जो बहुसंख्यक हिस्से में आपके वंशानुगत होने वाले छोटे बच्चे हैं।
  • पिक्चर नामक एक विल विल जब आपके पास बच्चे हैं चरण 5
    5
    यह सब जानकारी एक वकील से लें जो आपकी इच्छानुसार तैयारी में सहायता करेंगे। आपके द्वारा पुष्टि और हस्ताक्षर किए जाने के बाद, दो साक्षीों के सामने यह निष्पादित और मान्य किया जाएगा, जो वारिस नहीं हैं।
  • युक्तियाँ

    • माता-पिता को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके बच्चों की देखभाल के लिए उनकी इच्छाओं को स्पष्ट रूप से इच्छा में कहा गया है।
    • बैंक अक्सर वित्तीय संरक्षक के रूप में सेवा करते हैं आप एक बैंक का नाम दे सकते हैं या यदि आवश्यक हो तो अदालत एक नियुक्त करेगी।
    • आपके जीवन में जो कुछ बदलाव होता है, जैसे तलाक या अधिक बच्चों के साथ, आपके अपडेट को अपडेट करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। सुनिश्चित करें कि दस्तावेज़ अभी भी कानूनी है और इन परिवर्तनों में से प्रत्येक के साथ जुड़ा हुआ है। कई ऐसी परिस्थितियां हैं जो एक इच्छाशक्ति को अमान्य कर सकती हैं इस बारे में अपने वकील से बात करें वे आपके क्षेत्र में नियमों और विधियों को जानते हैं और दिन में इच्छा रखने के लिए आवश्यक परिवर्तन कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com