IhsAdke.com

शीत कॉल कैसे करें

यदि आप दान की तलाश कर रहे हैं, तो ठंडा कॉलिंग व्यवसायों और निगमों से संपर्क करने का एक शानदार तरीका है वे पहल दिखाते हैं और आपको तुरंत जवाब मिलता है ईमेल या पत्र लिखने के बजाय, अपने कारण को इस तरीके से समझा जाना भी आसान हो सकता है यहां कैसे शुरू किया जाए, इसके कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक ठंडा कॉल करें चरण 1
1
अपना कारण जानिए किसी संगठन की पहचान करें जिसे आप मदद करना चाहते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक ठंडा कॉल करें चरण 2
    2
    एक योजना है सुनिश्चित करें कि आपके पास एक ऐसी परियोजना योजना है जिसमें क्रियाकलाप, धन उगाहने या ईवेंट, दिनांक और स्थान शामिल है सभी विवरणों की योजना बनाओ ताकि आपके या दाता के लिए कोई आश्चर्यचकित न हो। अगर वे एक बार सफल घटना में दान देते हैं, तो वे फिर से दान करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से शीत कॉल करें चरण 3
    3
    स्थानीय उद्यमियों या निगमों को पहचानें जिन्हें आप दान करने के लिए संपर्क कर सकते हैं। समुदाय के लिए योगदान / दान के लिए एक फोन नंबर और एक संपर्क खोजने के लिए अपनी वेबसाइट का उपयोग करें।
  • पिक्चर शीर्षक से शीत कॉल करें चरण 4
    4



    उन्हें बुलाओ यदि आपके पास किसी संपर्क के लिए कोई नंबर है, तो उन्हें सीधे कॉल करें यदि नहीं, तो मुख्य फोन कॉल और जब मशीन को चुनता है, उसे आपके नाम, जहाँ आप कर रहे हैं (स्कूल समूह, आदि) बताने के लिए और एक संभव दान के बारे में किसी से बात करने के लिए कहें।
  • पिक्चर शीर्षक से शीत कॉल करें चरण 5
    5
    जैसे ही सचिव आपको स्थानांतरित करता है (या आप सीधे व्यक्ति से बात कर सकते हैं) उन्हें अपना नाम बताएं और आप कहां से हैं फिर समझाएं कि आप अपने चुने हुए कारण के लाभ के लिए एक प्रोजेक्ट / इवेंट पर काम कर रहे हैं। समझाएं कि संगठन क्या करता है और इसका प्रोजेक्ट, और इसका कारण क्या होगा
  • पिक्चर का शीर्षक ठंडा कॉल करें चरण 6
    6
    एक बार जब आप उन्हें बताए कि आप क्या कर रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि आपको सहायता चाहिए
    • पूर्व) नमस्कार, मेरा नाम यूसुफ और मैं राष्ट्रपति हूं (यदि आप एक कार्यशाला स्थिति कर रहे हैं, जहां से) स्वयंसेवक स्कूल का कहना है। हम लाभ के लिए एक आयोजन का आयोजन कर रहे हैं (यहां संगठन या एजेंसी डालें) वे एक शानदार पहल है जो हर दिन ... (स्पष्टीकरण जारी रखें)। हम उन्हें लाभान्वित करने के लिए एक (सम्मिलित प्रोजेक्ट / इवेंट यहाँ) आयोजन कर रहे हैं घटना की व्याख्या के साथ जारी रखें और वे कैसे मदद कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से शीत कॉल करें चरण 7
    7
    घटना के बाद, कह रही है कि कितना दान की सराहना की है और यह कैसे चयनित दान में मदद मिलेगी एक नोट भेज सकते हैं या आप पत्र धन्यवाद,।
  • युक्तियाँ

    • एक बार जब आप पूछें कि आप क्या चाहते हैं, तो जो भी पेशकश कर सकते हैं उसे स्वीकार करें। या कहते हैं, "हम इसके लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन अगर आप हमारी सहायता कर सकते हैं, तो धन्यवाद।"
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक योजना है यह सुनिश्चित करता है कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं है और यह ईवेंट सफल होगा। अगर यह एक बार अच्छी तरह से चला जाता है, तो कंपनियां फिर से दान करेंगी। आप क्या कर रहे हैं इसका विवरण जानने के लिए बहुत से लोग प्रश्न पूछेंगे।
    • विनम्र रहें लोग हमेशा उदार होते हैं जब वे शिक्षित होते हैं। हमेशा आपको धन्यवाद (फोन पर डेस्क परिचर समेत सभी के लिए) धन्यवाद और उनको कोई भी दान करने के लिए उनका धन्यवाद करें और समय के लिए उनका धन्यवाद, भले ही उन्होंने कुछ भी दान न किया हो

    चेतावनी

    • सभी कंपनियों को ठंड कॉल का आनंद नहीं मिलता। अधिकांश ने इन मामलों में विशिष्ट प्रक्रियाएं निर्धारित की हैं आप कॉल करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन आपको फिर से कॉल करने की आवश्यकता हो सकती है - यदि ऐसा है, तो वे आपको बताएंगे कि कहां कॉल करें
    • आगे की योजना बनाएं आखिरी मिनट में किसी को चार्ज नहीं करना पसंद है यदि आवेदन हैं, तो दान में हफ्ते लग सकते हैं, इसलिए दाताओं से 2 से 3 महीने पहले से संपर्क करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com