IhsAdke.com

कैसे एक बेहतर क्वार्टरबैक होना

क्वार्टरबैक स्थिति खेलने के सर्वोत्तम में से एक है आप वास्तव में हर मोड़ गेंद को खेलते हैं, और वे सभी आपके साथ शुरू करते हैं यह भी एक कठिन स्थिति है क्योंकि याद रखने के लिए बहुत कुछ है यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको अधिक टचडाउन फेंकने में मदद करेंगी।

चरणों

एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक नाम का चित्र चरण 1
1
कठिन अध्ययन करें क्वार्टरबैक को पिच पर स्मार्ट होना चाहिए एक क्वार्टरबैक को प्लेबुक में सभी नाटकों को याद रखना होगा और उन्हें सही ढंग से निष्पादित करना होगा।
  • एक फुटबॉल टीम चरण 2 के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने नेतृत्व कौशल का विकास क्वार्टरबैक को गेम को नियंत्रित करने की आवश्यकता है। फुटबॉल के खेल में त्रुटि के लिए कोई जगह नहीं है, इसलिए क्वार्टरबैक को अपने सिर को रखने की जरूरत है के रूप में अच्छी तरह से workouts के दौरान एक नेता होना सुनिश्चित करें आपकी टीम आपको सम्मान नहीं करेगी यदि आप व्यवहार में गंभीरता से नहीं लेते हैं, लेकिन आप उन्हें यह बताना चाहते हैं कि खेल में क्या करना है।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक से चित्र 3 चरण
    3
    अपने हाथ की ताकत पर काम करें - आपको गेंद को फेंकने की आवश्यकता होगी, लेकिन उसे सटीक की भी जरूरत है
  • चित्र शीर्षक फुटबॉल रक्षा
    4
    रक्षा के रूप में अच्छी तरह से अपने होमवर्क करो आपको कवरेज पढ़ने और व्यक्तिगत टकराव देखने में सक्षम होना चाहिए जो आप आनंद ले सकते हैं।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक वाला चित्र, चरण 5
    5
    अपने समय पर काम करें रिसीवरों को अपने मार्गों में कटौती करने से पहले आपको अपनी फेंक करनी चाहिए ताकि गेंद उन्हें स्पष्ट कर दी जाए, जैसे ही वे स्पष्ट हो जाएं।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक का शीर्षक चित्र 11
    6
    अपने रिसीवर के लिए जगह बनाने के बारे में जानें कि आप उन स्थानों को देखकर जो लॉन्च नहीं करेंगे, इस प्रकार सुरक्षा से जुड़ी अपने पास की सटीक दिशा से बचें।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक वाला चित्र, स्टेप 12
    7
    अपनी प्रगति का पालन करें और एक ब्लिट्ज या सुरक्षा विफलता की स्थिति में भागने के विकल्प हैं। यदि आप रसेल विल्सन के रूप में भी नहीं हैं, तो जेब में नाच रखने की कोशिश मत करो। रिसीवर को गेंद को खोलें या इसे से छुटकारा दें।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक वाला चित्र 13 वें चरण 13
    8
    QB स्थिति में, आपको मजबूत पैर होना चाहिए। आपके पैर मजबूत हैं, आपके फुटवर्क बेहतर होंगे, और आपके पास अधिक सटीक और भी मजबूत होंगे



  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक वाला चित्र, चरण 15
    9
    जब सुरक्षा विफल हो जाए तो उसे डराने और फेंक न दें, उसे एक सुरक्षित क्षेत्र में फेंक दें, या गेंद को गले लगाएं और बोरी को स्वीकार करें। कभी-कभी 5-10 गज की हानि को स्वीकार करना बेहतर होता है, भाग्यशाली होने का प्रयास करना और इंटरसेप्टेड होना।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक का शीर्षक चित्र 6
    10
    बचाव को देखो, और अगर आप किसी को भी खुला नहीं दिखने की कोशिश करते हैं, क्योंकि इसे 3 से 5 गज की दूरी पर जीतना बेहतर है।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    11
    उद्देश्य का अभ्यास करें टायर के बीच या कुछ वस्तुओं पर गेंद को फेंकने से आपकी सटीकता को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक से चित्र 9
    12
    स्पीड महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यह उपयोगी है। कभी-कभी किसी क्यूबी को बचाव में एक बड़ा छेद मिलेगा, और पारित होने के बजाए चलने का फैसला करेगा लेकिन अगर आप मुश्किल से चला सकते हैं, यह थोड़ी मदद की होगी। ट्रेन सीढ़ियों पर चल रहा है या हर दिन कुछ अभ्यास कर रहा है इससे आपकी क्षमता में तेजी से सुधार होगा।
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक से चित्र 10
    13
    आपके आसपास क्या होता है इसके लिए बने रहें किसी खेल के मध्य में, यह जानना महत्वपूर्ण है कि कौन खुले है या यदि आपको चलाने की आवश्यकता है। आप विभिन्न तरीकों से अपनी धारणा विकसित कर सकते हैं किसी टीम पर खेलने या दोस्तों के साथ प्रशिक्षण कभी दर्द नहीं होता है
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक शीर्षक वाला चित्र, चरण 14
    14
    बुरा पास होने की अपेक्षा करें कोई क्यूबी सही नहीं है आप कुछ याद करेंगे, या टर्नओवर भुगतेंगे यह ठीक है, ऐसा होता है। उठो, धूल से हिलाएं और प्रेरित रहें
  • एक फुटबॉल टीम के लिए क्वार्टरबैक का शीर्षक चित्र 16
    15
    एक ब्लिट्ज या एक रक्षा पढ़ने में सक्षम हो। आप अपने प्रतिद्वंद्वी के बचाव को पढ़ने में सक्षम होना चाहिए। तो, आप एक बोरी या भी एक गड़बड़ी नहीं भुगतना होगा
  • 16
    एक श्रव्य (कॉल करने के बारे में जानने के लिए सीखें) यदि आप रक्षकों से पहले तस्वीर के बारे में बात करते हैं, तो आप युक्तियों को सुन सकते हैं कि वे ब्लिट्ज को मारेंगे या नहीं। यदि आप गेंद के साथ चलने के लिए निर्धारित हैं, तो आपको एक पास पर स्विच करना चाहिए लेकिन अगर वे श्रव्य कहते हैं, तो देखें कि वे किस रूप में हैं। यदि वे निकल के गठन में हैं (5 रक्षात्मक पीठ), और यह एक पास का खेल है, दौड़ के लिए आगे बढ़ें
  • युक्तियाँ

    • हिट करने के लिए मत डरो।
    • अपने कंधे पर फेंक न दें, अपने पूरे शरीर का उपयोग करें यह चोटों को कम करेगा, यार्डेज बढ़ाएगा और आपको अधिक ताकत देगी।
    • ऑफ-सीज़न में काम करें ऑफ-सीज़न में कड़ी मेहनत करें ताकि आप अगले सीजन में भी बेहतर हो। अपनी सहनशक्ति में सुधार, और आप किसी भी स्तर पर सफल हो सकते हैं। आपको जल्दी और ध्यान से सोचने में सक्षम होना है। गलत निर्णय से कुल विफलता हो सकती है।

    चेतावनी

    • अमेरिकी फुटबॉल एक कठिन खेल है यही वह उसे इतना अच्छा बनाता है यदि आपको किसी भी तरह की अतिरिक्त सुरक्षा की आवश्यकता होती है, जैसे पसलियों, या गर्दन के लिए, इसका उपयोग करें, क्योंकि यदि आप खाइयों तक पहुंच जाते हैं, और एक आदमी शरीर के उस हिस्से को हिट करता है, तो यह लंबे समय तक चोट लगी होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com