IhsAdke.com

कैसे खुशी से कभी बाद में जीने के लिए

उसकी तलवार मामले में वापस आ गई है और अजगर को पराजित कर दिया गया है। आप अपने युवती लेते हैं और सूर्यास्त पर सवारी करते हैं अब क्या? एक संस्कृति है कि प्यार में होने का कार्य अधिक से अधिक प्यार करने की कार्रवाई की महिमा होती है में, यह चीजें हैं जो वास्तव में importam- यानी एक स्थायी रिश्ता है कि आप खुशी लाने के लिए जारी रहेगा विकसित करने के लिए का ध्यान केंद्रित खोने के लिए आसान है।

चरणों

स्टेप 1 के बाद लाइव हिपिली ऐवर
1
खुशी को परिभाषित करें बहुत से लोग अवास्तविक उम्मीदों के साथ संबंधों में प्रवेश करते हैं खुशी मुख्य रूप से एक आंतरिक भावना है, इसलिए आपके साथी आपको कितना खुश कर सकते हैं, इसकी एक सीमा है। एलेनोर रूजवेल्ट ने कहा, "खुशी एक लक्ष्य नहीं है, यह एक उप-उत्पाद है।" यदि आप एक ऐसे प्यार को खोजने की उम्मीद करते हैं जो आप को भर देंगे और चमकदार आँखें जब भी आप देखेंगे, तो उच्च संभावनाएं हैं कि आप निराश होंगे। अपने साथी से बात करें कि आप किस चीज को खुश करते हैं और इसके बारे में जानें कि आपको भी खुश कैसे होता है
  • स्टेप 2 के बाद लाइव हिपिली ऐवर के बाद शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने रिश्ते की जांच करें यह मुश्किल हो सकता है क्योंकि कोई संबंध सही नहीं है और उन सभी को काम की आवश्यकता होती है, लेकिन यह पूरी तरह से संभव है कि आप एक ऐसे रिश्ते में हैं जो एक नए साथी को खोजने के अलावा अधिक काम की आवश्यकता होती है। कुछ व्यक्तिगत पर निष्पक्ष रूप से देखना मुश्किल हो सकता है, इसलिए संगतता के कुछ उद्देश्य उपाय का उपयोग करें:
    • विश्वास - यदि आप समान मूलभूत मूल्यों को साझा नहीं करते हैं, तो एक रिश्ते काम करना बेहद मुश्किल हो सकता है। इसका यह अर्थ नहीं है कि अलग-अलग विश्वास वाले लोग एक साथ खुश नहीं हो सकते हैं, लेकिन उन्हें आम तौर पर इसके लिए कठिन काम करना पड़ेगा।
    • राजनीति - एक ही उद्देश्य से, जो जोड़ों ने राजनीतिक मूल्यों को साझा किया है वे समय के साथ खुश रहना आसान पाएंगे। हमारे राजनीतिक विश्वास आम तौर पर हमारे गहरे बुनियादी मूल्यों का विस्तार हैं, इसलिए अलग-अलग राजनीतिक मान्यताओं आम तौर पर हम दुनिया को देखते हुए मौलिक मतभेदों की ओर इशारा करते हैं। फिर, इसका यह अर्थ नहीं है कि रिश्ते सफल नहीं होंगे, लेकिन यह अधिक मुश्किल होगा।
    • सामाजिक - यदि रिश्ते की एक तरफ हर रात बाहर जाना पसंद करती है और दूसरी ओर एक अच्छी किताब पढ़ने के लिए घर पर रहने के लिए पसंद करती है, तो पारस्परिक हितों को खोजने में ज्यादा मुश्किल होगी जो रिश्ते को बनाए रखेंगे।
    • वित्तीय - यह कहा जाता है कि तलाक के लगभग आधे लोग वित्त के बारे में चर्चा से आते हैं। यदि रिश्ते की एक तरफ अरबपंथी होने के लिए निर्धारित होती है, जबकि दूसरी तरफ एक मामूली कारण और बढ़ने के लिए बहुत समय से प्रसन्नता होगी, यह संभावना बाद में संघर्ष का एक स्रोत होगा दोबारा, इसका यह अर्थ नहीं है कि रिश्ते से बाहर नहीं निकलेगा, लेकिन एक संभावित संघर्ष के स्रोतों को स्वीकार करने से पहले, आप इसे ऊपर उठने के बाद बेहतर ढंग से तैयार करने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • स्टेप 3 के बाद लाइव हिपिली ऐवर
    3
    यथार्थवादी रहें एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कहा था कि हम अपनी ज़िंदगी में फैसले लेते हैं, उन फैसलों पर चार प्रतिशत शोक देते हैं और अन्य 95 प्रतिशत उनको जीते हैं। संभावना है कि अच्छा तुम सिर्फ परियों की कहानियों आप एक बच्चा होने का सपना देखा की कि उपन्यास की जरूरत नहीं है कि कर रहे हैं, बस के रूप में वहाँ अच्छा संभावना है कि आप सिर्फ काम है कि आप ले जा रहा है जब वह 10 था देखा नहीं है। अच्छे रिश्ते खुद से नहीं होता है और अधिक समय आप अपने साथी के इच्छुक किसी को वह नहीं है होगा खर्च करते हैं, कम समय आप कोशिश करते हैं और अपने रिश्ते के सबसे बनाने के लिए होगा।
  • स्टेप 4 के बाद लाइव हिपिली ऐप के बाद शीर्षक वाला चित्र
    4
    अतीत में फंस न आये। बहुत से लोगों का कहना है, "हम बात करते हैं जैसे हम करते थे," या "वह आदमी नहीं है जिसकी शादी मैं कर रहा हूं।" एक लंबे रिश्ते में, आपको अपने साथी के विकास और परिपक्व होने के लिए तैयार रहना होगा। हम अपने जीवनकाल के दौरान परिपक्व रहना जारी रखते हैं, और आप किसी एक दशक से पहले जिस तरह से कार्य कर रहे थे, उसके लिए आप कोई उम्मीद नहीं कर सकते, जैसा कि आप वास्तविक रूप से किसी को दस साल पहले दिखने की उम्मीद नहीं कर सकते। उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय जो आपने पहले से एक साथ किया है, उन लोगों की जांच करें जिन्हें आप बन गए हैं और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप भविष्य में एक साथ करेंगे।



  • स्टेप 5 के बाद लाइव हिपिली ऐवर
    5
    योग्य रहें जब रिश्ते में रोमांस कम हो जाती है, यह एक भाग या दोनों पक्षों के प्रयासों की कमी के कारण होता है अक्सर हम उसके द्वारा प्यार करता था की जा रही करने के लिए हमारी प्यारी के साथ इतना सहज है, और इसलिए अधिक इस्तेमाल किया है, तो हम उन्हें और अधिक मूल्य नहीं के जाल में गिरने समाप्त हो गया। आप इसे एक साधारण मानसिक व्यायाम से उलटा सकते हैं बहाना है कि आप एक मुलाकात को पूरा करते हैं और अपने साथी को एक तिथि पर लेते हैं जैसे कि आप पहली बार अपनी स्नेह जीतने की कोशिश कर रहे थे।
  • स्टेप 6 के बाद लाइव हिपिली ऐवर के बाद शीर्षक वाला चित्र
    6
    संचार करें। एक सफल रिश्ते की पहली और अंतिम कुंजी संचार है अगर आप नाखुश हैं, तो बिना किसी अपराध के वातावरण में अपने साथी के साथ इस पर चर्चा करें। याद रखें कि संचार की कुंजी बोलने की बजाए सुन रही है। आप पा सकते हैं कि आपका पार्टनर आपकी चिंताओं को साझा करता है, और सिर्फ उन्हें मसौदा करके, वे आसानी से हल कर सकते हैं।
  • स्टेप 7 के बाद लाइव हिपिली ऐवेंचर के शीर्षक वाला चित्र
    7
    पारस्परिक रुचियां ढूंढें सबसे अच्छा रिश्ते उन लोगों के हैं जो आम में रूचि और क्रियाकलाप रखते हैं। अधिकांश रिश्तों आम में एक या दो हितों के साथ शुरू करते हैं, लेकिन वे समय के साथ फीका कर सकते हैं, तो यह नई चीजों की कोशिश कर रहा है और लोगों को है कि आप एक जोड़ी के रूप में फिट खोजने रखने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • स्टेप 8 के बाद लाइव हिपिली ऐवर
    8
    हार न दें जब आप किसी रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध होते हैं, तो जब आप किसी चट्टान को मारते हैं तो इसे छोड़ना बहुत आसान होता है छोड़ने से पहले, पूरे रिश्ते को शुरू से अंत तक देखने का प्रयास करें, और खुद से पूछें कि क्या वर्तमान समस्याएँ अस्थायी या अभ्यस्त हैं दूसरे शब्दों में, क्या आप हमेशा नाखुश होते हैं, या क्या आपका संबंध मुश्किल समय से गुजर रहा है? यदि आप कठिन समय के माध्यम से अपने रिश्ते को मार्गदर्शन कर सकते हैं और खुशी के पथ पर वापस लौट सकते हैं, तो आप यात्रा के लिए मजबूत होंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने साथी के लिए कुछ विशेष करें विवरण के साथ संलग्न न करें। तथ्य यह है कि आप उसके लिए कुछ समय नियोजित करते समय खर्च करते हैं, मुस्कुराहट करने के लिए पर्याप्त से अधिक होगा
    • आप उपन्यास में कोई गलती नहीं कर सकते हैं, जब तक कि आप इसे बिल्कुल भी नहीं करते।
    • याद रखें, "हमेशा के लिए" एक बहुत लंबा समय है! यदि आप समय के 75% खुश रह सकते हैं, तो आप सबसे अधिक से बेहतर कर रहे हैं।
    • रोमांस एक बहुत ही व्यक्तिगत चीज है सामान्य उपहार, जैसे टेडी बियर और चॉकलेट, महान हैं, लेकिन एक उपहार जो आपके प्रियजन के अनूठे स्वाद के साथ बोलता है, वह बहुत बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com