IhsAdke.com

गलत व्यक्ति से रोमांटिक रूप से शामिल होने से कैसे बचें

हम सब इस के माध्यम से किया गया है यह एक मित्र हो सकता है जो हमारे दिल के रास्ते पर चला गया, या किसी के लिए एक जुनून जिसे हम जानते थे कि आखिरकार हमें नाखुश करे। हालांकि हम किसी समय में अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, लेकिन हमें यह समझने में थोड़ा मदद मिल रही है कि कुछ चीजें हमारे लिए वाकई अच्छी नहीं हैं।

चरणों

शीर्षक वाली छवि गलत व्यक्ति के साथ रोमांटिक रूप से शामिल होने से बचें चरण 1
1
अपने आप को जानें बस उस अतिरिक्त चॉकलेट के टुकड़े की तरह जो हम आनंद लेते हैं, एक व्यक्ति के साथ रोमांटिक रूप से सम्मिलित हों, जो गहरे नीचे, हम जानते हैं कि हमारे लिए अच्छा नहीं है हमेशा एक समस्या होगी। गलत व्यक्ति के साथ शामिल होना कभी सुखी नहीं होता, लेकिन ये सरल युक्तियां हमें उन टूटे हुए दिलों से निपटने में मदद करने में मदद करेंगे। याद रखें कि आप अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं हम सभी दूसरों को हमारे सामने रख देते हैं, हालांकि यह जरूरी नहीं कि यह बुरा है, यह हमें आखिर में जो चाहती है उससे हमें रोकता है। अगर आपके जीवन में एक निश्चित व्यक्ति है जो आपको अपूर्ण महसूस करता है, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे दूर रखें। उन लोगों द्वारा घिरा होना अच्छा नहीं है, जो आपको नीचे डालते हैं। यह किसी के साथ संबंधों के लिए भी अच्छा है कुछ अध्ययनों के अनुसार, यह केवल पहले दस सेकंड कोई बैठक एक अमिट छाप पाने के लिए के बाद कोई बात नहीं यह के आकर्षण लेता है, और है कि धारणा अच्छी नहीं है, यह इसके लायक नहीं है।
  • छवि का शीर्षक गलत व्यक्ति के साथ रोमांटिक रूप से शामिल होने से बचें चरण 2
    2
    यथार्थवादी रहें अगर आप जानते हैं कि कोई दिलचस्पी है, लेकिन आप समान भावना साझा नहीं करते हैं, चाहे कितना मज़ेदार इसे प्रशंसा करना है, फिर आपकी भावनाओं को नष्ट कर दिया जाएगा जब वह अंत में पता चलेगा कि उसका कोई मौका नहीं है। जब मित्र शामिल होते हैं तो यह मुश्किल हो सकता है, इसलिए सीमाओं को निर्धारित करना सुनिश्चित करें जो भावनाओं को और अधिक गंभीर रूप में विकसित करने से रोकें यदि एक मित्र आरामदायक के मुकाबले आपके लिए अधिक स्नेह दिखा रहा है, तो उसे पहले बताएं, बाद में नहीं। उसे निरुत्साहित करना और सम्मान के साथ सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि यह आपको शर्मिंदगी से बचाएगा और अभी भी आपको एक मजबूत दोस्ती के लिए काम करने की स्थिति में दोनों को छोड़ देगा।



  • छवि का शीर्षक गलत व्यक्ति के साथ रोमांटिक रूप से शामिल होने से बचें चरण 3
    3
    रिश्ते की बात करते समय अपने दोस्तों को सुनो। मित्र हमेशा आपके पक्ष में होंगे, खुशी और दुख में। यद्यपि कभी-कभी यह स्वीकार करना मुश्किल हो सकता है, उन्हें हमेशा पता चल जाएगा कि कोई आपके लिए अच्छा नहीं है। संदेह में, किसी मित्र से पूछिए, क्योंकि वे लोग हैं जो हमारे अंदरूनी स्वभाव को जानते हैं और बेरहमी से ईमानदार होने पर मन न डालें। अगर वे अपने नए प्यार पर भरोसा नहीं करते हैं, तो शायद यह अच्छे कारण के लिए है आपको अपनी राय को ध्यान में रखना चाहिए, क्योंकि अगर यह सब गलत हो जाता है, तो उनका कंधे आपको ज़रूरत पड़ता है
  • शीर्षक वाला छवि गलत व्यक्ति के साथ रोमांटिक रूप से शामिल होने से बचें चरण 4
    4
    मुश्किल हो शिकार अक्सर किसी के साथ शामिल होने का सबसे मजेदार हिस्सा होता है क्योंकि वह यह निर्धारित कर सकता है कि उस व्यक्ति को आपकी कितनी रुचि है यदि वह आपसे गलत कारणों से चाहती है तो वह शिकार को छोड़ देगी जैसे ही उसे पता चल जाएगा कि आप इसे आसान नहीं बना पाएंगे, साबित करेंगे कि वह आपके लिए इसके लायक नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा शुरुआत में व्यस्त रहें, चाहे दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन पर या नाई के साथ अधिक अनुपलब्ध आप एक उचित सीमा के भीतर हैं, जितना ज्यादा वह आपको देखना चाहेंगे। उस सीमा से परे, यह प्रदर्शित करेगा कि आप इसे से परहेज कर रहे हैं। स्वतंत्रता रिश्तों में एक बड़ी भूमिका निभाता है, इससे यौन आकर्षण बढ़ जाता है। एक बार व्यक्ति यह दर्शाता है कि वह अपनी व्यस्त जीवन शैली का हिस्सा बनना चाहता है और आपको बुलाता है, यह समय है कि दरवाजा खोलने और उसे अंदर आने दें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें: आप अद्भुत हैं और सबसे अच्छे के लायक हैं। दुनिया में इतने सारे एकल लोगों के साथ, गलत व्यक्ति को पकड़ने की कोई आवश्यकता नहीं है हालांकि भावनाओं को बहाल किया जा सकता है, समय और आप गलत लोगों के साथ अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।
    • इसके लिए मत आना यदि व्यक्ति को आपसे शुरुआत में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आप अनुभव से प्राप्त होने वाली एकमात्र चीज़ शर्मिंदगी और चोट लगी है। सुनिश्चित करें कि यह शिकार के सबसे कर रही है और यहां तक ​​कि अगर तुम तरह शब्द सुन कर खुश लग रहा है, याद रखें: यदि व्यक्ति आप क्या कहना और पहले सप्ताह में बाहर बुलाया नहीं अनुसार अभिनय नहीं है, यह कभी नहीं होगा यह।
    • इसे ज़्यादा मत करो पुरुषों की तुलना में महिलाओं की तुलना में अधिक ध्यान देना, खासकर जब वे एक समय में एक से अधिक महिला से प्राप्त करते हैं। तो एक ऐसा होना सुनिश्चित करें जो दूसरे की तुलना में अधिक परिपक्व हो और वह जल्द ही आप के लिए भीड़ लेंगे अन्यथा, यह इसके लायक नहीं है
    • सरलता आकर्षक नहीं है बुद्धिमान रहें और हमेशा सुनो और देखें कि क्या हो रहा है और अन्य लोग क्या कर रहे हैं दूसरों की गलतियों से मूल्यवान सबक सीखना हमेशा संभव होता है अगर कुछ सही नहीं लगता है, तो सबसे अधिक संभावना यह नहीं है। एक पुरानी कहावत है जो कि ऐसा कुछ कहता है: अपने मुंह को बंद करना और मूर्खतापूर्ण बोलना बेहतर है, इसे खोलने और सभी संदेहों को साफ करने के बजाय
    • माता-पिता और माताओं को सबसे अच्छा पता है आपके माता-पिता आपकी देखभाल करते हैं और कभी-कभी किसी व्यक्ति की व्यक्तित्व का न्याय कर सकते हैं, मुख्यतः क्योंकि वे सीधे संबंध में शामिल नहीं होते हैं।
    • केवल समय-समय पर इनकमिंग संदेशों का जवाब न दें, यह व्यक्ति को परेशान करेगा और वह सोचें कि यह उत्तर देने के लिए पर्याप्त नहीं है।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो पूर्व प्रेमी में से किसी से बात करें कभी-कभी एक पूर्व के साथ मिलकर उसे पता चलता है कि वह कैसी व्यक्ति है। क्या वे भयानक परिस्थितियों में समाप्त हो गए? क्या वे सिर्फ दूर चले गए और दोस्त बने? पिछले रिश्तों को वास्तव में मौजूदा लोगों का मूल्यांकन करने में मदद मिल सकती है

    चेतावनी

    • छोटे खेल के लिए बाहर देखो आप प्राप्त करने के लिए कठिन खेलते हैं,,, संदेश या कभी-कभी फोन कॉल की अनदेखी और व्यक्ति जब यह एक था जाने के बाद आप अच्छे थे बनाने के "कनेक्शन अनुष्ठान," लेकिन वर्तमान में हालांकि यह मजेदार है अगर सुरुचिपूर्ण ढंग से और ही किया कभी कभी, आप उस का लाभ लेने के अगर यह दिखाएगा कि आप व्यक्ति के साथ खेल रहे हैं, तो आप अविश्वसनीय हैं, नहीं आप इसे गंभीरता से ले रहे हैं करते हैं और कि उनका रिश्ता सिर्फ एक खेल है।
    • धोखा मत बनो याद रखें कि शिकार क्या है जो यह निर्धारित करता है कि इसके लायक है या नहीं। यदि व्यक्ति शिकार नहीं है, तो आपको उसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए
    • वर्तमान लालच के बारे में सावधान रहें वे लोग हैं जो आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए कुछ भी करेंगे, लेकिन यह संभव है कि यह सिर्फ उनकी नहीं है कि वे चाहते हैं यदि कोई व्यक्ति उदासीनता को दूर करता है, तो दूर रहें।
    • यदि व्यक्ति को बहुत दिलचस्पी लगता है, तो यह आमतौर पर विपरीत है। फुर्तीली भावनाओं को हेरफेर करने के लिए प्रयोग किया जाता है, और अप्रत्याशित तारीफ हमेशा कानूनी हैं, जबकि अधिक, वे थोड़ा उधम मचाते हैं तो उसे धीरे से धन्यवाद, मुस्कुराओ और उस बातचीत पर वापस लौटना जो आपने पहले किया था।
    • संदेह में, एक दोस्त से पूछो। यह कभी विफल नहीं होता है
    • यदि आपको लगता है कि आप पहले से ही गलत व्यक्ति के साथ जुड़े हैं, तो उसके सकारात्मक गुणों और नकारात्मक के साथ एक सूची के साथ एक सूची बनाएं। जल्द ही आपको पता चल जाएगा कि क्या किया जाना है और यह सबसे अच्छा है कि यह बाद में हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com