IhsAdke.com

आपके स्वास्थ्य में सुधार कैसे करें

कुछ लोग वास्तव में हर्बल उपचार, न्यूट्रास्यूटिकल और निसर्गोपचारों का उपयोग करके एक स्वस्थ जीवन शैली को बेहतर बनाने और बनाए रखना चाहते हैं। दुर्भाग्य से, अधिकांश विटामिन स्टोर और फार्मेसियों द्वारा दी जाने वाली उत्पादों की व्यापक विविधता उन्हें दूर करने के लिए काफी तीव्र हो सकती है वे कहाँ भी शुरू करते हैं? सौभाग्य से, प्राकृतिक वृक्षारोपण के संस्थापक और संस्थापक एल्सी बेलचफ ने प्राकृतिक उपचार की दुनिया के लिए शुरुआती लोगों को पेश करने और स्वस्थ जीवन के लिए अपने रास्ते पर शुरू करने के लिए तीन कदम समाधान विकसित किया है।

चरणों

चित्र शीर्षक में सुधार करें आपका स्वास्थ्य चरण 1
1
अपने शरीर को सुरक्षित रखें: इस प्रक्षेपवक्र में पहला महत्वपूर्ण कदम प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देना है प्रतिरक्षा प्रणाली हर प्रकार के वायरस, विषाक्त पदार्थ, परजीवी और बैक्टीरिया से लड़ने के लिए डिजाइन एक शक्तिशाली सुरक्षात्मक तंत्र है जो हर दिन लोगों के शरीर पर आक्रमण करना चाहते हैं। किसी व्यक्ति को स्वस्थ और मजबूत रखने के लिए इसे विटामिन, खनिज, एंटीऑक्सिडेंट और फैटी एसिड की दैनिक खुराक की आवश्यकता होती है। शुरुआती लोगों के लिए एक पूरक, जैसे कि 100% शुद्ध सामान्य बलकर पाउडर लेने के लिए, यह एक अच्छा विचार है, जो इन सभी तत्वों के लाभों को जोड़ता है, न कि वहां पर कई व्यक्तिगत उत्पादों को अलग करने की कोशिश की जा रही है। चाबी यह शुरुआत में आसान रखने के लिए है ताकि यह केंद्रित रहना आसान हो।
  • चित्र शीर्षक में सुधार करें आपका स्वास्थ्य चरण 2
    2



    अपने भोजन को सुरक्षित रखें: अंदर से शुरू होने वाली प्राकृतिक प्रतिरक्षा को बढ़ाने के अलावा, लोगों को उन खाद्य पदार्थों को नियंत्रित करने से बेहतर तरीके से खुद को बचाया जाना चाहिए। दुर्भाग्य से, आज के उत्पादों को अक्सर गंदगी, पशु की चोंच, वायु प्रदूषण, रासायनिक कीटनाशकों और बैक्टीरिया से दूषित होता है - ये सभी समय के साथ हमारे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकते हैं। इसका मुकाबला करने का सबसे अच्छा तरीका भोजन के निस्संक्रामक उत्पाद के साथ सभी ताजा उपज (फलों, सब्जियों और कच्चे मांस सहित) को धोने के लिए खाने से पहले तैयार करना है। कम हानिकारक additives हम निगलना, यह हमारे प्रतिरक्षा प्रणाली के लिए लंबे समय में मजबूत और स्वस्थ रहने के लिए आसान है
  • चित्र शीर्षक में सुधार करें आपका स्वास्थ्य चरण 3
    3
    अपने हाथों को सुरक्षित रखें: हम एक ऐसे समय में रहते हैं जब हम सभी जानते हैं कि हाथ के स्पर्श में ठंडा या फ्लू को पकड़ना कितना आसान है। इससे लोगों के लिए अपने हाथों को साफ रखने के लिए इससे भी ज़्यादा महत्वपूर्ण होता है दुर्भाग्य से, साबुन और पानी से धोना हमेशा पर्याप्त नहीं होता है, यही कारण है कि कनाडा के स्वास्थ्य नियामक शराब आधारित हाथ सेनेटिवेटर का उपयोग करने की सलाह देते हैं - खासकर जब लोग सार्वजनिक रूप से होते हैं चूंकि इन उत्पादों में से कुछ त्वचा की सूखापन और टूटने का कारण बन सकते हैं, इसलिए कुछ ऐसे लोगों का उपयोग करना अच्छा लगता है जिनमें प्राकृतिक बेंच तेल का तेल होता है यह एक हाथ सैनिटाइज़र और लोशन के रूप में कार्य करता है, एक दूसरे के छोड़ने से आपके हाथ नरम और नरम छोड़ते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ये तीन सरल कदम आपको एक प्राकृतिक और गंभीर जीवन शैली को अपनाने की आवश्यकता है। आज क्यों नहीं शुरू हो?

    आवश्यक सामग्री

    • 100% शुद्ध आम अनाज पाउडर कैप्सूल
    • फलों और सब्जियों को धोने के लिए उत्पाद
    • हाथों के लिए निस्संक्रामक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com