IhsAdke.com

एक तलाक के दोनों पक्षों पर एक अच्छा दोस्त कैसे बनें

आप और जोड़े साल के करीबी दोस्त हैं। अब वे अलग हो रहे हैं, और आप बीच में हैं - कैसे एक अच्छा दोस्त बनने के लिए बिना एक खलनायक हो?

चरणों

एक तलाक में दोनों दलों के लिए एक अच्छा दोस्त बनें चित्र चरण 1
1
दोनों को चेतावनी दें कि आप पक्षों का चयन नहीं करेंगे दोनों के साथ ईमानदार रहें, कहते हैं कि आप दोनों से कॉल का उत्तर देंगे, दोनों के उत्तर ईमेल, आदि, और तटस्थ रहने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। यदि इस के संबंध में समस्याएं उत्पन्न होती हैं, तो भविष्य में आप उनसे निपटेंगे, लेकिन आपको बहाना मत करना चाहिए कि आप दूसरे पूर्व-पति या पत्नी के साथ संपर्क नहीं करते हैं। इसके बजाय, ईमानदारी से अपील करते हैं, कहते हैं, "मैं पक्ष नहीं उठा रहा हूँ, मैं दीवार पर हूं।" तो किसी को यह पता चकित नहीं होगा कि आप दूसरी तरफ से बात कर रहे थे।
  • एक तलाक में दोनों दलों के लिए एक अच्छा दोस्त बनें चित्र चरण 2
    2
    यदि आप देखते हैं कि आप एक तरफ लटक रहे हैं, तो दूसरे के साथ संपर्क सीमित करें जब आपने कहानी के दोनों तरफ सुना (अग्रिम में मत बनो!), अगर आपको लगता है कि आप दूसरे की तुलना में एक तरफ अधिक रुचि रखते हैं (मान लें कि विश्वासघात हो गया है और आप उन लोगों के पक्ष में हैं जिन्होंने विश्वासघात नहीं किया है) आपको फैसला करना होगा चाहे या नहीं, पूर्व के साथ दोस्ती जारी रहेगी। स्पष्ट रूप से आपको अपने संपर्क को कम से कम करना होगा, संभावित उपदेशों और कान टग्स को धोखा देने वाले पक्ष से बचने से बचने के लिए।
  • एक तलाक में दोनों दलों के लिए एक अच्छा दोस्त बनें चित्र चरण 3
    3
    अपनी राय व्यक्त न करें कि "सही या गलत" कौन है जब तक आप "वास्तव में" नहीं जानते कि कुछ हुआ है, एक तरफ न लें। प्रत्येक पार्टी का अपना "फिल्टर" होगा और इस घटना को अपने स्वयं के फ़िल्टर के अनुसार दोहराया जाएगा। "उन्होंने कहा / उसने कहा" वे कभी भी एक सौ प्रतिशत सच नहीं हैं, वे दोनों अलग-अलग प्रकाशिकी के तहत एक ही घटना को देखते हैं। बस सुनो, एक गूंज रहें, और उनमें से प्रत्येक की भावनाओं को स्वयं में प्रोजेक्ट करें
    • उदाहरण: वह: मुझे विश्वास नहीं हो सकता कि उसने यह मेरे साथ किया, मेरा मतलब है क्या आपको लगता है कि उसके पास एक प्रेमी है? वह कैसे हो सकती है?
    • आप: "मैं नहीं जानता, मनुष्य, मैं जो जानता हूं वह यह है कि आप बहुत हिलते हैं। यह आपके लिए सही बातों के बीच में होने वाली चीजों की कल्पना करना कठिन है।"
    • दूसरे शब्दों में, अपनी पागल मान्यताओं, निराशा या क्रोध में मत आना बस सुनने के लिए वहाँ हो
  • एक तलाक में दोनों दलों के लिए एक अच्छा दोस्त बनें चित्र चरण 4
    4
    पता है कि जो भी आप एक से कहते हैं वह दूसरे के कानों तक पहुंच जाएगा। यह बहुत दुर्लभ है कि दोनों पक्ष संपर्क पूरी तरह से खो देते हैं। एक पति दूसरे को छोड़ने का फैसला करता है कभी कभी यह अचानक और बिना किसी चेतावनी के लग सकता है, लेकिन यह संभावना है कि अगर हिस्सा ईमानदार के लिए छोड़ दिया जा रहा है, संकेत वहाँ हर समय थे - वह (क) सिर्फ इनकार में था। उनकी पहली आवेग खेद महसूस करने के लिए है, और अक्सर यह (उदाहरण के लिए) होता है जब हम उदास व्यक्ति है, जो हमें विश्वास है कि धोखा दिया है की ओर ले (क) के माध्यम से (क) साथी (क) - आप को देखा है यह अपने दोस्तों के साथ पहले हो या किसी के साथ निराशा, क्रोध और डर के बीच, (रों) वह इस मान्यता के रूप में अपने स्वयं के तर्कहीन भावनाओं के लिए इस्तेमाल करेगा और जो व्यक्ति हाल ही में जब तक देखने की अपनी बात साबित करने के लिए प्यार करता था का सामना करने में यह खेलेंगे और अंततः आप सामने मिल जाएगा लड़ाई राजद्रोह का (क) का आरोप लगाया।



  • तलाक में दोनों पार्टियों के लिए एक अच्छा दोस्त बनें चित्र चरण 5
    5
    किसी भी ओर से ईमेल का जवाब देने के लिए प्रलोभन का विरोध करें हालांकि वे त्वरित और सुविधाजनक हैं, वे भी अवैयक्तिक हैं और वापस लेने योग्य नहीं हैं और वे प्रिंट करने योग्य हैं आप अभी उन दोनों पर किसी भी राय के लिए ज़मानती नहीं करना चाहते हैं, आप बस एक अच्छा दोस्त बनना चाहते हैं वे सहानुभूति की उनकी अभिव्यक्ति नहीं देख सकते हैं, न ही वे अपनी आवाज़ की स्वर में आशय निर्धारित कर सकते हैं। वे एक बहुत ही मुश्किल समय से गुजर रहे हैं, वे सुर्खियों में हैं - किसी ईमेल में कोई मजाक या विडंबना गलत पक्ष में ले जा सकती है, इसलिए किसी समस्या को खराब न करें जो पहले से नाजुक है यदि आपको एक ईमेल प्राप्त होता है, तो चैट या एसएमएस में एक संदेश, वापस कॉल करें वे सभी की जरूरत है अब अपनी आवाज सुनने के लिए है। इससे उन्हें मदद मिलेगी
  • एक तलाक में दोनों दलों के लिए एक अच्छा दोस्त बनें चित्र चरण 6
    6
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो दोनों के लिए अब से दूर रहें यह अंतिम उपाय है और अगर आप पर "राजद्रोह" या "वरीयता" आदि का आरोप लगाया जाए, तो उसे अपनाया जाना चाहिए। बार-बार। पिछले चरण को याद रखना, याद रखें कि वे महसूस कर रहे हैं कि वे एक पिकअप ट्रक से बाँध रहे हैं, डामर पर घसीटा जा रहा है। उनमें से हर कोई कुछ, कुछ भी तलाश कर रहा है - उन कठिन परिस्थितियों के लिए बहाना का उपयोग करना जो वे अनुभव कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि आपकी उपस्थिति इन भावनाओं को आगे बढ़ा रही है, तो विनम्रतापूर्वक आगे बढ़ें। दोनों के लिए, शायद आप दोनों के लिए एक कॉपी (छिपी नहीं) के साथ ई-मेल से कहें, कि आप उन्हें प्यार करते हैं और अपने दोस्तों को बहुत अधिक मूल्य देते हैं, लेकिन आप अपने खुद के अच्छे के लिए कहानी में भी शामिल हैं। उसी समय आप दोनों के पास खड़े होना चाहते हैं, वर्तमान समय में यह असंभव है और आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनके निजी नरक पर बोझ होगा। उन्हें सूचित करें कि जब सबकुछ होता है, तो आप दोनों के लिए वहां होंगे और उन्हें पता होगा कि आपको कहां से मिलना चाहिए, लेकिन अब के लिए उन्हें एक बार और सभी के लिए अपनी व्यक्तिगत समस्याओं से निपटने के लिए समय और स्थान की आवश्यकता है - तुम्हारे रास्ते में आने के बिना यहां तक ​​कि अगर वे चाहते हैं कि आप शामिल हो जाएं, तो प्रलोभन का विरोध करें।
  • एक तलाक में दोनों दलों के लिए एक अच्छा दोस्त रहो चित्र शीर्षक 7
    7
    सुनो। तलाक के माध्यम से जाने वाले किसी को भी किसी को बिना किसी निर्णय के सुनने की जरूरत है। इसका मतलब चुप रखना, तब भी जब हम नहीं करना चाहते। इसमें जानकारी प्राप्त गोपनीय रखते हुए भी शामिल है, भले ही कोई पूछे कि क्या कहा गया है। इसका अर्थ है कि आपने जो भी कहानियों से पहले सुना है, उस पर ध्यान देना।
  • चित्र रिस्टिस्ट रिबल्स स्टेप 1
    8
    अयस्क। दोनों के लिए प्रार्थना करो यह उनके लिए अंत में आने के लिए मुश्किल हो जाएगा उन्हें पता है कि आप उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं, अगर आप सभी धार्मिक हैं
  • युक्तियाँ

    • हो सकता है कि आप चलने, एक फिल्म, या कुछ अन्य मजेदार गतिविधि के लिए जोड़े के बच्चों को बाहर ले जा सकते हैं। यह उनके लिए एक जटिल और अशांत समय भी है।
    • अपने निजी जीवन के साथ समझौता करने के मुद्दे पर शामिल न करें। किसी रिश्ते में मत आना क्योंकि आप अपने खुद के रिश्ते को खतरे में डालकर अपने गरीब मित्रों की मदद करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं। इसी तरह, अपनी पारी के दौरान आंसू दंपति से फोन करते वक्त अपना काम जोखिम में मत डालें - उद्देश्य होना उसके दोस्त बड़े होते हैं और अपने बिस्तर बनाते हैं और आपने भी तुम्हारा बना दिया है, यह मानना ​​सुरक्षित है कि वह अभी से उनके नीचे झूठ बोलना अधिक सहज है - सुनिश्चित करें कि वह इस तरह से रहता है। घर जाओ
    • अगर यह किसी भी पक्ष द्वारा आक्रामक स्थिति में है प्रतिकार न करें। आपके मित्र अपने गुस्से को ताने और क्रोध को निहित करने के एक तरीके के रूप में खो देंगे रिश्ते की शर्तें मुश्किल हैं, तलाक भी बदतर हैं अगर कोई भी आप पर फट, प्रतिक्रिया करने के लिए नहीं की कोशिश, और वापस बहस नहीं। पत्र ले लो, और जब एक शांत क्षण दिखाई देते हैं, कहते हैं, "इस पर है?" और अगर हाँ, कहते हैं कि "ठीक है। यह भयानक था और मुझे नहीं लगता कि मैं लायक यह। मैं यह तथ्य यह है कि तुम आज बहुत बुरा महसूस कर रहे हैं करने के लिए श्रेय है, मैं घर जा रहा हूँ। मैं इलाज किया जाना है (क) इस तरह से योग्य नहीं हैं लेकिन मैं आपको प्यार करता हूं। जब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं तो मुझे बुलाओ। " यह प्रतिक्रिया अपमानजनक नहीं है, यह यह (क) का एहसास यह आप बुरी तरह से इलाज करने के लिए गलत था, और है कि आप अपनी समस्या का हिस्सा नहीं है, लेकिन एक ही समय में समर्थन नेटवर्क का हिस्सा हैं, भी दरवाजा खुला छोड़ देगा ताकि वे आप के बाद देखो, और स्पष्ट रूप से संदेश है कि आप एक पंचिंग बैग नहीं हैं, कोई कितना भी वे एक की जरूरत है गुजरती हैं। एक अच्छा दोस्त होने के नाते, एक doormat किया जा रहा है, भले ही आप आक्रमण करने के लिए प्रतिकार न करें मतलब यह नहीं है।
    • उनमें से प्रत्येक के लिए साप्ताहिक या पाक्षिक रूप से एक अच्छा संदेश भेजना यह दिखाने के लिए प्रभावी हो सकता है कि आप उनके बारे में सोचते हैं, और वह उत्साहजनक है यद्यपि यह एकमात्र सुरक्षित संपर्क का एक रूप है, जो आप अब कर सकते हैं, यह आप दोनों के लिए एक अंतर बना सकता है।

    चेतावनी

    • एक तलाक किसी को भी पागल बना सकता है अगर यह आपके एक या दोनों दोस्तों के साथ मामला है, तो पता चल जाये कि कब बाहर निकल जाना है। याद रखें, यह उनकी समस्या है, आपकी नहीं है और आप बस मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप पाते हैं कि आप सहायता नहीं कर रहे हैं और आप हर समय क्रॉस फायर के बीच में हैं, तो बाहर निकलें। उनकी समस्याओं को आपकी समस्याएं न होने दें।
    • उपयोगी खुलासा जानकारी अब वे जानते हैं की जरूरत नहीं है बनने की कोशिश मत करो। उदाहरण के लिए, यदि आप सरकारी राजपत्र में देख "जॉन डो बनाम जॉन डो" की एक कार्रवाई में यह उल्लेख करने के लिए आवश्यक नहीं है, उन्हें पता है कि तलाक कार्रवाई वास्तव में jornal- में बाहर आ जाएगा, वे पहले से ही सुनवाई की तारीख की है। इसे अकेला छोड़ दो एक ही गपशप के लिए चला जाता है के रूप में "मैं उसे कुछ महीने पहले एक महिला के साथ लंच कर रहे हैं, जबकि आप अभी भी एक साथ थे देखा था।" तो अपने दोस्त नहीं पता था कि उसके पति समय में किसी और देख रहा था, मैं जानता हूँ कि अब यह केवल दर्द बदतर कर देगा - और उसके अब गिनती होने के लिए आप क्रोध कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com