IhsAdke.com

कैसे रूसी पहाड़ों के डर पर काबू पाने के लिए

हे स्वर्ग, आपका परिवार और दोस्त आपको एक रोलर कोस्टर में मजबूर कर देंगे, और आप कितनी बार कोशिश करते हैं, इन खिलौनों के डर को दूर करना असंभव है। क्या यह परिचित लग रहा है? ठीक है, अगर आप उनको दूर नहीं कर सकते हैं, तो कम से कम उन्हें समर्थन देने का प्रयास करें। आप एक नया शौक पा सकते हैं!

चरणों

यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर नाम वाली तस्वीर का शीर्षक चरण 1
1
रोलर कॉस्टर को समय से पहले न देखें। यूट्यूब पर वीडियो न देखें और यदि संभव हो तो काम करने का प्रयास न करें। इससे आपको नकारात्मक चीजों जैसे "मैं इससे नफरत करता हूं" और "क्या मैं अंदर आ सकता हूं?" या "क्या होगा अगर कोई दुर्घटना हो?" इन विचारों को आप हार सकते हैं अपनी आँखें लाइन पर रखें
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर नाम वाली तस्वीर का शीर्षक चरण 2
    2
    सकारात्मक विचार करें "मैं इसे प्यार करने जा रहा हूँ" और "मुझे खुद पर गर्व होगा।" यह आपको बेहद मददगार होगा, भले ही आपको इसका एहसास न हो। सभी नकारात्मक विचारों से बचें
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर नाम वाली तस्वीर
    3
    खिलौना में प्रवेश करने में संकोच न करें। सुरक्षा को बंद करें और जब तक कि रोलर कोस्टर चालू नहीं किया जाता है, या आप भागने का प्रयास कर सकते हैं, तब तक कदम नहीं उठाएं अपने परिवार और दोस्तों से निराशाजनक टिप्पणियों पर ध्यान न दें
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर नाम वाले चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    हर कीमत पर रोने या अपने डर से बचें। यह आपको याद दिलाता है कि आप कितने डरे हुए हैं और आप खिलौना पर जारी रखना नहीं चाहते हैं।
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर नाम वाले चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    अगर संभव हो तो परिवार के सदस्य / मित्र के बगल में बैठें एक अजनबी के बगल में बैठे असहज हो सकते हैं, खासकर अगर वह व्यक्ति रोलर कोस्टर के बारे में कट्टरपंथी है ये लोग आमतौर पर शुरुआती का मजाक उड़ाते हैं, नकली कहानियां कह रहे हैं और डरावनी टिप्पणियां करते हैं।



  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर नाम वाले चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    जब गाड़ी चलने लगती है, आराम करो (जब तक कि यह बहुत तेज रोलर कॉस्टर नहीं है जहां यह असंभव होगा)। यहां तक ​​कि तेजी से खिलौने पर, अपने सिर को दुबला और सामान्य रूप से साँस याद रखें।
  • पिक्चर शीर्षक एंडर रोलर कोस्टर अगर आप उनसे नफरत करते हैं तो चरण 7
    7
    अगर आप चाहें तो अपनी आँखें बंद रखें आप की ओर आने वाली वस्तुओं या यात्रा की जाने वाली पथ को देखते हुए आपको घबराहट या डर लग सकता है कुछ लोग, हालांकि, अपनी आँखें खुली रखना चाहते हैं और पता है कि क्या आ रहा है। दोनों तरीकों की कोशिश करो और देखें कि आप कौन पसंद करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक एंडर रोलर कोस्टर्स अगर आप उनसे नफरत करते हैं तो चरण 8
    8
    स्थिति की सराहना करते हैं संभावना है कि आपने कभी इतना शक्तिशाली या तेज़ कुछ नहीं अनुभव किया है यह गुरुत्वाकर्षण की गति और शक्ति, प्रकृति की शक्तियों और रोलर कॉस्टर को स्वयं की सराहना करने का एकमात्र अवसर हो सकता है।
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर नाम वाली तस्वीर का शीर्षक चरण 9
    9
    मज़ा और प्रयास करें मत करो हर दूसरे से नफरत है यदि आप अनुभव से प्यार नहीं कर सकते हैं, तो अपना मन खाली करें और आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में सोचने की कोशिश न करें। ऐसी चीजों के बारे में सोचो जो आप को खुश करते हैं
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर नाम वाले चित्र का शीर्षक चरण 10
    10
    जब दौरे समाप्त होता है, अपने आप को समझें कि यह इसके लायक था। अपने आप से पूछो, "क्या यह जितना मैंने सोचा था उतना बुरा था?" सकारात्मक सोचने की कोशिश करें, तो भविष्य में ऐसी ही स्थिति का सामना करने के लिए आप बेहतर तैयार रहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अनुभव का आनंद उठाते हैं, तो फिर से जाएं और अपनी आंखें खुली रखें अगर आप उन्हें पहली बार कोशिश में बंद कर दें। यह संभव है कि आप रोलर कॉस्टर के प्रशंसक बन जाएं और अपने दोस्तों का मजाक उड़ाएं जब वे डरे हुए हों।
    • कार के अंत में बैठने की कोशिश न करें क्योंकि आंदोलन मजबूत हैं
    • याद रखें कि रोलर कॉस्टर को दैनिक परीक्षण किया जाता है आपके साथ कुछ भी नहीं होगा इसके अलावा, अगर कुछ होता है, तो बदले में क्यों?
    • यदि आपके पास है नफरत सवारी, याद रखें कि आपको एक रोलर कोस्टर फिर से सवारी करने की आवश्यकता नहीं होगी। मनोरंजन पार्क से दूर रहो!

    चेतावनी

    • छोटे रोलर कोस्टर से एक बड़े को जाने की कोशिश मत करो आप सीमाओं को आगे बढ़ा सकते हैं और अधिक डरे हुए हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com