IhsAdke.com

लॉ कैरियर में कैसे जुड़ें

क्या आप कानून में कैरियर का सपना देखते हैं? कानून की स्नातक की व्यावसायिक यात्रा के दौरान अक्सर समर्पण के लिए समय की यह आवश्यकता है और कभी कभी सबसे अच्छा पदों के लिए खोज में मौजूदा उच्च प्रतिस्पर्धा की वजह से देश में सबसे कठिन है, लेकिन पुरस्कृत, मौजूदा व्यवसायों में से एक है। लॉ कैरियर में, फिर भी, बाजार में कुछ उच्चतम वेतन हैं। ब्राजील में लॉ कैरियर में प्रवेश करने के लिए इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
हाई स्कूल में सफलता

संयुक्त राज्य अमेरिका चरण 1 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
1
लालसा को जल्दी शुरू करना कानून के लिए सड़क लंबी और प्रतिस्पर्धी है, और जितनी जल्दी हो सके सर्वोत्तम कदम उठाकर शुरू करना एक अच्छा विचार है। स्कूल में और खासकर हाई स्कूल में पढ़ाई की पृष्ठभूमि में जितना बेहतर होगा, उतना ही बेहतर होगा कि आपको उन वर्षों का सामना करना पड़ेगा जिनसे पालन होगा।
  • उच्च विद्यालय के बाद के लक्ष्य, जैसा कि पहले, एक ठोस तरीके से जितना संभव हो सके सीखना, नौकरियों और परीक्षणों में सर्वश्रेष्ठ ग्रेड प्राप्त करने के अलावा। लेख "Vestibular परीक्षणों के लिए अच्छी तरह से तैयार कैसे करें"और"Vestibular पर एक उच्च नोट कैसे करें"कॉलेज प्रवेश परीक्षा के बारे में विशिष्ट युक्तियों के लिए। फिर आप सबसे अच्छा कानून स्कूल में प्रवेश करने की कोशिश कर सकते हैं। इस क्षेत्र में नौकरी पाने के लिए एक अच्छा ज्ञान आधार और अपने अकादमिक अतीत के अच्छे संदर्भों के साथ बहुत आसान हो जाएगा - फिलहाल, अध्ययन थोड़ा फायदेमंद लग सकता है, लेकिन फल लंबे समय तक चलेंगे।
  • जल्दी तय करना है कि कानून कोर्स आपके लिए सही है या नहीं। ऐसे कुछ क्षेत्रों में से एक में जहां मेलेट्रोक हाइलाइट है, अच्छा चल रहा है स्कूल में, अच्छे ग्रेड और गहरी परिणाम के साथ, यह बहुत अलग है सीखना और एक ठोस ज्ञान आधार (यहां तक ​​कि कभी-कभी विफलताओं और निम्न ग्रेड के साथ) का निर्माण और बाद के जीवन में सफल हो। विशेष रूप से, पता लगाएँ कि क्या आप पिछले कॉलेज प्रवेश परीक्षाओं के साथ मिलते हैं और कानून-संबंधित सामग्री का अध्ययन शुरु करते हैं तो पता लगाना है कि प्रवेश और पहली नौकरियां एक परीक्षा होगी, इससे पहले कि आप कॉलेज-केंद्रित कॉलेज प्रवेश परीक्षा में विसर्जित करें। दूसरे शब्दों में, सबसे अच्छे के लिए प्रतीक्षा करें, लेकिन सबसे बुरे के लिए तैयार।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका चरण 2 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    चर्चा विद्यालय में शामिल हों या अपने स्कूल से दिए गए फैसले का उदाहरण दें। यह आपके कानूनी कैरियर में आवश्यक कौशल विकसित करने में आपकी सहायता करेगा। आप यह पता लगाने में सक्षम होंगे कि क्या आपका व्यक्तित्व इसके लिए अनुकूल है और यदि यह आपके लिए सही है। ऐसा करने से आप अपने अकादमिक पाठ्यक्रम में एक अतिरिक्त भी दे सकते हैं!
    • ध्यान रखें कि अधिकांश कानून चिकित्सक अदालतों में बहुत समय नहीं बिताते हैं। वास्तव में, जीवन फिल्मों की तरह नहीं है यदि आप एक बहस में कर रहे हैं (या सबसे अधिक प्रासंगिक सामग्री का अध्ययन करते हुए भी), न कि केवल एक क्रूर जिज्ञासा दिखानेवाला होने के लिए तैयार करने के लिए (यदि आप, इस भूमिका निभाते हैं एक पुलिस अधिकारी या नागरिक अन्वेषक के रूप में एक कैरियर पर विचार करना चाहते, परे दाएं)। यह इस टूल का उपयोग करने के बारे में है, जो आपकी तर्कों में खामियों को खोजने के लिए मदद करता है, समझ में आता है कि क्या राय है और क्या तथ्य हैं और जमीन पर अपने पैरों के बारे में सोच रहे हैं।
  • 3
    एक सफल पेशेवर बनने के लिए अच्छी आदतें बनाएं यह भविष्य में सफलता के लिए पढ़ाई और प्रयास करने के लिए भी लागू होता है। इसी तरह, आपके द्वारा आज आपके जीवन में जो आदतें लागू होती हैं, वह विशेष रूप से आपके भविष्य में आपको क्या मिलेगी, इस पर प्रभाव डालती हैं। याद रखें कि "अच्छी आदतें विकसित करना मुश्किल है, लेकिन साथ रहना आसान - बुरी आदतों को विकसित करना आसान है, लेकिन मुश्किल से सहने के लिए"। इस तरह के पढ़ने के रूप में की आदतों, के बारे में सोचो, निर्माण करने के लिए और संबंधों को और संबंधों को विकसित और नियुक्तियों के लिए देर से आने का अच्छा व्यक्तिगत संगठन के अधिकारी, या दूसरी तरफ करने के लिए, और एक झूठी और बेईमान तरीके से कार्य करने के लिए। में कानून, इसी तरह, आपकी आदत आपके कैरियर के भविष्य को परिभाषित करेगी.ये कुछ ऐसे हैं जिन्हें माना जा सकता है:
    • कम से कम एक घंटे के लिए दैनिक पढ़ें सभी विषयों के बारे में पढ़ें, न कि स्कूल या विश्वविद्यालय के लिए यह क्या हो। दुनिया के अपने ज्ञान को व्यापक बनाने, नए संस्कृतियों का अनुभव, प्रेरित किया और सोचा, तर्क और तर्क करने की क्षमता, रचनात्मकता और एक साथ कई चर पर विचार करने की क्षमता के खुलेपन विकसित करने के लिए सिखा देगा चारों ओर सब कुछ के बारे में पता।
    • बात करें। हर दिन, संपर्क लोगों को आप पहले से ही पता (सहयोगियों, मित्रों, परिवार, आदि) के लिए खोज किसी भी विषय के बारे में बात करने के लिए, या विश्वास के माहौल में नई किसी के साथ बातचीत शुरू करने के लिए चुनने के लिए। यह आपके संचार कौशल को सुधारने, दूसरों के लिए सहानुभूति बनाने और अपने संबंधों को मजबूत करने में आपकी सहायता करेगा।
    • संगठित हो जाओ अपने वातावरण को हमेशा साफ और सुव्यवस्थित रखें, चाहे वह आपका बेडरूम, कार्यालय या निवास है हर दिन, अध्ययन या पूरी तरह से संगठित, स्वच्छ और गठबंधन वाले वातावरण में कागजात, दस्तावेजों, कचरा, भोजन या पेय पैकेजिंग, मीडिया या अन्य वस्तुओं के संचय से बचने से बचें, जो आपके मन को विचलित कर सकते हैं और कम हो सकते हैं आपकी उत्पादकता की गुणवत्ता दिन में सभी मामलों को रखिए, एक साप्ताहिक एजेंडा बनाने का क्या अध्ययन किया जाना चाहिए और प्रत्येक सप्ताहांत की समीक्षा करें
    • हमेशा सीखो सोने से पहले, अपने आप से पूछें कि आपने जिस दिन अपना काम किया है उस दिन आपने क्या सीखा है। हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करें जितना अधिक आप सीखते हैं, जितना अधिक आप अपने रोजमर्रा के जीवन में ज्ञान को लागू करने में सक्षम होंगे। एक नई भाषा, एक नया संगीत वाद्ययंत्र, एक नया खेल जानें, अपने पर्यावरण को व्यवस्थित करने का एक नया तरीका जानें
    • सिखाओ। अपने आसपास के लोगों के जीवन को बदलने के लिए अपने ज्ञान, संग्रहीत और तैयार किए गए वर्षों का उपयोग करें। किसी दिए गए विषय पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा करें, कक्षा में पिछली समस्याओं का समाधान करने के लिए अपनी नई विधि दिखाएं, मौखिक प्रस्तुति के लिए तैयार करने के बारे में बात करें, या विशेष शिक्षकों से कैसे निपटें।
    • अपने आप को जांचें कानून के क्षेत्र में सफल होने के लिए, पढ़ना, अच्छी याददाश्त, प्रतिबिंबित करने और विचारों को जोड़ने, अच्छी बहस और बातचीत कौशल की क्षमता विकसित करने के लिए स्वाद विकसित करना आवश्यक है, और यह औपचारिक पुर्तगाली और अच्छे संचार के लिए भी मौलिक है। हमेशा अपनी ताकत और कमजोरियों को ध्यान में रखते हुए व्यक्तिगत मूल्यांकन, अपनी शक्तियों के उपयोग को अधिकतम करने, उनमें से अधिकताएं बनाने, और अपनी कमजोरियों में समय और समर्पण का निवेश करने के नए तरीके सीखने के लिए देखें एक पूर्ण व्यावसायिक बनें
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 3 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    अच्छे ग्रेड रखें हाई स्कूल भर में आपकी अकादमिक शिक्षा आने के लिए कम से कम कई सालों तक आपके साथ आएगी और आपको एक अच्छी विश्वविद्यालय में जाने में बड़ी मदद के तौर पर काम कर सकती है। ब्राजील में प्रवेश द्वार, दो तरीकों से होता है: वेस्टिबुलर और ईएनईएम।
    • कई सामान्य कॉलेज प्रवेश परीक्षाएं समान वजन के सवालों के साथ परीक्षाओं से मिलती हैं, जिसमें पाठ्यक्रमों के संबंध में विषयों पर लागू वजन में कोई अंतर नहीं होता है जिसके लिए वे उम्मीदवार का मूल्यांकन करते हैं। हालांकि, विशेष ज्ञान विज्ञान के निर्माण के साथ, विशिष्ट ज्ञान विज्ञान के साथ विस्तारित परीक्षणों के साथ मानव, सटीक और जैविक होने के कारण बढ़ रहा है। कानून मानव विज्ञान के महान क्षेत्र में स्थित है और, जैसे, कई विषयों को इतिहास, भूगोल, लेखन और समाचार जैसे मानवीय विषयों पर इस पाठ्यक्रम के लिए निर्देशित किया गया है। सामान्यतः, प्रत्येक विषय में प्रश्नों की संख्या में, सभी वही वजन पेश करने, या सभी क्षेत्रों में समान संख्या रखते हुए, अलग-अलग वजन के साथ परीक्षण अलग-अलग हो सकते हैं।
    • नेशनल हाई स्कूल परीक्षा, या ईईएम, ब्राजीलियाई शिक्षा मंत्रालय द्वारा किए गए मूल्यांकन है। इसका परिणाम यूनिफाइड चयन प्रणाली में प्रयोग किया जाता है, या ब्राजील में प्रवेश के लिए एसआईएसयू, और कुछ विश्वविद्यालयों में पुर्तगाल में भी सहमति हुई। ब्राजील में ईएनईएम सबसे बड़ी परीक्षा है, देश में 1,661 शहरों में विभाजित 7 मिलियन से अधिक एनरोलीयस, और दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा, चीन के केवल वेस्टिब्युलर के पीछे है। पारम्परिक वेस्टिबुलर से भिन्न परीक्षण, इंटरडिसिस्पिलिनारिटी मानता है और दो परीक्षणों में विभाजित किया जाता है, जो एक प्रति दिन लागू होता है:
      • पहला दिन: प्राकृतिक विज्ञान और इसकी तकनीक, जिसमें जीव विज्ञान, भौतिकी और रसायन विज्ञान - मानव विज्ञान और उनकी तकनीक के 45 प्रश्न हैं, जिसमें इतिहास, भूगोल, दर्शनशास्त्र और समाजशास्त्र के 45 प्रश्न हैं।
      • दूसरा दिन: गणित की सामग्री और 1 लेखन के साथ- 45 गणितीय मामलों और उनकी प्रौद्योगिकियों - पुर्तगाली भाषा, साहित्य, विदेशी भाषा, कला, शारीरिक शिक्षा और सूचना और संचार प्रौद्योगिकी के 45 सवालों वाले भाषाओं, कोड्स और उनकी टेक्नोलॉजीज।
      • कानून के पाठ्यक्रम ब्राजील में के लिए, अनुमोदन के लिए न्यूनतम स्कोर परानाइबा में UEMS के परिसर में 562.89 से लेकर, और Caico में UFRN के लिए 813.07।
  • 5
    अपने बारे में जानें और एक या दो शिक्षकों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें एक अच्छा छात्र बनें और भाग लेने का प्रयास करें यह कम भीड़ वाले कमरे में आसान होगा और हाई स्कूल के अंतिम वर्षों में बहुत मददगार हो सकती है।
    • शिक्षकों के साथ परिचित होने का मतलब है कि जितना संभव हो उतने लोगों के साथ बांड का निर्माण। यदि आप प्रभावशाली लोगों के साथ अच्छे संबंध रखते हैं तो कानूनी करियर की सीढ़ी चढ़ना काफी आसान होगा। आपके भविष्य में जितना आप जानते हैं, उतना ही ठीक उसी तरह किया जा सकता है, जिसे आप जानते हैं
  • 6
    कदम आगे सोच यदि आप उच्च विद्यालय के ठीक बाद कानूनी करियर में प्रवेश करना चाहते हैं, तो आपको पूरे पिछले साल के लिए अच्छी तरह से तैयार करने की आवश्यकता होगी। समापन महीनों में, यह महत्वपूर्ण है कि आपने पहले ही महाविद्यालय के लिए अध्ययन करने के लिए खुद को समर्पित करने के लिए अनुमोदन के लिए आवश्यक ग्रेड प्राप्त कर लिया है। फिर भी, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि साल भरने में कोई नुकसान नहीं है!
    • यदि आप जल्द से जल्द विश्वविद्यालय में प्रवेश करने में रुचि रखते हैं, तो अपने अध्ययन के दौरान सुदृढ़ीकरण की तलाश करें, खासकर हाई स्कूल के अपने वरिष्ठ वर्ष के दौरान
      • अगर स्कूल द्वारा प्रदान किए गए कोई भी कोर्स या ट्यूशन है, या सहयोगियों या अन्य छात्रों के साथ एक अध्ययन समूह की स्थापना करें तो सचिवालय से पूछें हाई स्कूल के सभी मुख्य विषयों को सीखने और समीक्षा करने का प्रयास करें, जो कॉलेज प्रवेश परीक्षा और ईईईएम में होगा, हमेशा विषय और तर्क-विमर्श के विकास में अच्छे कौशल विकसित करने के लिए पर्याप्त रूप से पढ़ना याद रखें।
      • यदि आपका स्कूल सुदृढीकरण पाठ्यक्रमों की पेशकश नहीं करता है, तो अपने ज्ञान के आधार को मजबूत करने के लिए बाह्य विकल्प जैसे पूर्व-महाविद्यालय के पाठ्यक्रमों की तलाश करें। यदि आप सुबह अध्ययन करते हैं, तो शाम या रात की पारी का चुनाव करें, लेकिन खुद को अधिभार न दें पूरक पाठ्यक्रम हैं जो केवल सप्ताह के कुछ दिनों में ही काम करते हैं, या केवल शनिवार को ही होते हैं। क्या उपलब्ध है यह जानने के लिए अपने क्षेत्र में एक खोज करें।
        • यदि आपके पास एक निजी प्री-कॉलेज प्रवेश परीक्षा के लिए भुगतान करने के लिए आवश्यक संसाधन नहीं हैं, सार्वजनिक विकल्प के लिए अपने शहर की खोज करें, चाहे वह नगरपालिका, राज्य या संघीय है सरकार द्वारा प्रस्तावित स्कूलों के विशाल बहुमत निजी या निजी कंपनियों द्वारा अभ्यास किए जाने वाले मूल्यों से बहुत कम हैं।
  • विधि 2
    कानून विश्वविद्यालय में प्रवेश

    संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें छवि 4 चरण
    1
    प्रवेश परीक्षा के लिए साइन अप करें चाहे आप प्रवेश परीक्षा या ईईईएम के माध्यम से प्रवेश करना चुनते हैं, तो आपको तिथियों की तारीखों पर ध्यान देना होगा, क्योंकि उनमें से कुछ पंजीकरण के लिए कई महीनों पहले की आवश्यकता होती है।
    • Vestibulares, क्योंकि वे छोटे पैमाने के तराजू हैं, एक कम समय खिड़की की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, 2014 में कर्ण कोटर FUVEST 22 अगस्त को उनके नामांकन की अवधि शुरू किया, 8 सितंबर को दिन समाप्त हो गया।
      • कुछ vestibulares दो चरणों में विभाजित हैं, या चरणों, जो आमतौर पर पहले चरण में पूरी तरह से परीक्षण में वर्गीकृत किया जाता है और पूरी तरह से दूसरे चरण में छलनी।
  • 2
    मूल्यांकन के लिए तैयार हो जाओ बेशक, अब तक आपको अपने आप को पहले से तैयार कर लिया होगा, यहां तक ​​कि ज्यादातर उपेक्षित मामलों में भी निवेश किया है, याद रखना कि उनमें सफलता उस शेष के रूप में महत्वपूर्ण है संयुक्त.
    • भविष्य की उच्च अनिश्चितता के कारण, यह जानना असंभव है कि मूल्यांकन की पूर्व संध्या पर क्या होगा। अप्रत्याशित परिस्थितियां हर समय होती हैं, और परीक्षा से पहले दिन कुछ हो सकता है। यदि ऐसा होता है, और आप परीक्षा लेने के लिए तैयार हैं, साँस लेने के लिए. परीक्षा के घंटों के दौरान, मस्तिष्क को अच्छी तरह से ऑक्सीजन युक्त रखा जाना चाहिए, रक्त निरंतर बह रहा है, और दिमाग में सचेत विश्राम की स्थिति में लेख "ध्यान कैसे करें"तकनीकों को जानने के लिए जो आपको परीक्षण और मूल्यांकन में मदद करेंगे
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें छवि चरण 5
    3
    शिक्षा मंत्रालय (एमईसी) द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों के लिए विभिन्न कॉलेज प्रवेश परीक्षा में नामांकित कुछ संस्थाएं शिक्षा मंत्रालय से अभी तक सफल नहीं हुई हैं या खो चुके हैं - उन पर विचार नहीं करें वर्तमान रोजगार बाजार में, व्यवहार्य बने रहने के लिए, आपको एक ठोस नींव बनाने और एक अच्छा शैक्षणिक और पेशेवर पृष्ठभूमि पेश करने की आवश्यकता है। कई आवेदक संस्था की तीन श्रेणियों में से एक हो जाते हैं:
    • इच्छा: "मुझे इस संस्थान में शामिल होना अच्छा लगेगा, लेकिन प्रतियोगिता बहुत बड़ी है"।
    • सड़क के मध्य: "मैं इन संस्थानों द्वारा स्वीकार किए गए छात्रों की औसत तुलनात्मक हूं"।
    • सुरक्षा: "यह संस्था थोड़ा नीचे है जो मैं चाहूंगा, लेकिन यह एक शर्त अधिक सटीक है यदि अन्य प्रयास विफल हो जाते हैं"।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें छवि 6
    4
    समझदारी से चुनें पंजीकरण शुल्क अधिक है ताकि आप साइन अप नहीं कर सकें जैसे कि आप यात्रियों को वितरित कर रहे थे। अधिक जागरूक और गहराई से निर्णय लेने के लिए, आप उन विश्वविद्यालयों में शामिल होने का चयन कर सकते हैं जिन्होंने सील प्राप्त किया है ओएबी सिफारिशों या अच्छे में हैं विश्वविद्यालय रैंकिंग शीट 2013. किसी विशेष संस्था के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले अनुसंधान कठिन।
    • कानून में नौकरी बाजार कुछ आसान नहीं है वास्तव में, पूरे देश में 600 से ज्यादा लोग हर साल स्नातक होते हैं, जिनमें से 10 में से केवल दो या तीन बार एसोसिएशन की परीक्षा में सफल होते हैं, जिनकी मंजूरी कानून के अभ्यास के लिए आवश्यक है। दूसरे शब्दों में, प्रतियोगिता भयंकर है
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें चित्र 7
    5
    जब लागू हो, शिक्षा सहायता के लिए सरकार की पहल को याद करें। कई उच्च शिक्षा संस्थान, संघीय सरकार के साथ साझेदारी में, वित्तीय कठिनाइयों वाले विद्यार्थियों के लिए छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं जो अध्ययन व्यय का खर्च करने में असमर्थ हैं।
    • सभी कार्यक्रमों के लिए विश्वविद्यालय, या प्रोयूनी, उन छात्रों के लिए है, जिन्होंने पब्लिक स्कूलों में सभी हाई स्कूल पूरा कर लिया है, या निजी संस्थानों में एक पूर्ण छात्रवृत्ति धारक के रूप में। यह विकलांग लोगों और सार्वजनिक स्कूल के शिक्षकों को भी पेश करता है जो शिक्षण व्यवसाय में हैं। बाद के दो मामलों में, आय मानदंडों को पूरा करने के लिए आवश्यक नहीं है।
      • कार्यक्रम में भाग लेने के लिए, आपने प्रवेश परीक्षा के वर्ष से पूर्व ENEM में भाग लिया होगा, जिसमें परीक्षा के औसत में 450 से भी कम नहीं और निबंध में 0 से अधिक की परीक्षा होगी।
      • प्रोयूनी दो प्रकार की छात्रवृत्तियां वितरित करता है: एकीकृत मूल्य, जो कि मासिक शुल्क का 100% और आंशिक हैं, जो उस मूल्य का 50% लेते हैं। पूर्ण लाभ के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए, छात्र की प्रति व्यक्ति पारिवारिक आय (यानी, छात्र द्वारा समर्थित लोगों की संख्या से विभाजित परिवार की आय) 1.5 न्यूनतम वेतन (आर $ 1,086 के बराबर) से अधिक नहीं हो सकता है। आंशिक छात्रवृत्ति से लड़ने के इच्छुक कोई भी व्यक्ति की प्रति व्यक्ति पारिवारिक आय कम से कम तीन न्यूनतम मजदूरी (आर $ 2,172 के बराबर) की होनी चाहिए।
    • छात्र वित्तपोषण कार्यक्रम, या FIES, उन विद्यार्थियों को वित्तपोषण देने का इरादा है जो पहले से ही फेस-टू-फेस पाठ्यक्रमों में दाखिला लेते हैं जो कि निःशुल्क नहीं हैं और शिक्षा मंत्रालय द्वारा संचालित प्रक्रियाओं में सकारात्मक मूल्यांकन करते हैं।
      • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि जिन लोगों ने 2010 के स्कूल वर्ष के रूप में हाईस्कूल पूरा कर लिया है, ने इस साल या बाद में ENEM पूरा कर लिया होगा, जिन्होंने पहले से ही अपनी माध्यमिक शिक्षा पूरी कर ली है, उनको छूट दी गई है।
      • FIES पर अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें आधिकारिक पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ.
  • विधि 3
    कानून के विश्वविद्यालय पासिंग

    चित्र संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें चरण 8
    1
    उत्तरजीविता योजना बनाएं कई पूर्णकालिक कानून कार्यक्रम आपको पाठ्यक्रम के दौरान काम करने की इजाजत नहीं देंगे, और जब यह संभव हो तब भी वे आपको ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करेंगे, क्योंकि यह मूल रूप से पूर्णकालिक नौकरी है।
    • बहुत से लोग कहेंगे कि कानून स्कूल पागल है - यह एक व्यंजना है कानून के पाठ्यक्रम में ले जाएगा पागलपन के लिए यह आपके जैविक कार्यक्रम, आपके सामाजिक जीवन को पूरी तरह से तोड़ देगा और आपकी वास्तविक अवधारणा का क्या होगा। जीवित रहने के लिए, आप शराब या अन्य बुरी आदतों पर भरोसा नहीं कर सकते इस कार्यक्रम में, जो विश्वविद्यालय के आधार पर चार से पांच वर्ष तक चलेगा, केवल मजबूत ही बच जाएगा। कोर्स के बारे में सोचें,भूख खेल"और वह किस्मत हमेशा आपके पक्ष में है
  • 2
    संभव के रूप में कुछ ऋण के रूप में बनाओ असाधारण उच्च शिक्षा के लिए, आप सभी खर्चों सहित आसानी से $ 150,000 से अधिक का निवेश कर सकते हैं इस जानकारी के साथ, यहां वास्तविक जीवन का एक दुखद लेकिन सच्चा तथ्य है: जितना संभव हो उतना ऋण जमा करने से बचें। जब आप नौकरी बाजार के हिस्से के रूप में खुद को पाते हैं, तो आपकी वित्तीय स्थिरता और आपकी वित्तीय जिम्मेदारी को ध्यान में रखा जाएगा। आपके नाम पर छः-आकृति वाले ऋण के बाद और लंबित वित्तीय संगठन आपको दाहिने पैर पर नहीं उतरेंगे।
    • यदि आप माता-पिता या परिवार के सदस्यों से सहायता प्राप्त करते हैं, तो अपने वित्त को जिम्मेदारी से प्रबंधित करना सीखें। उस धन का इलाज करें जैसे कि आप उसके स्वामी नहीं थे, लेकिन केवल एक कार्यवाहक वित्तीय मूल्य अच्छी तरह से निवेश किया जाना चाहिए और अधिकतम संभव वापसी को सक्षम करना चाहिए। उस वापसी को करें, और आपका अपना भविष्य आभारी होंगे।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें चित्र 9
    3



    पाठ्यक्रम के लिए खुद को समर्पित। बड़ी मात्रा में समय पढ़ने के मामलों, कानूनों की शोध, विस्तृत रिपोर्ट लिखने और कक्षा में पूछे गए सवालों के जवाब देने की तैयारी करने की अपेक्षा करें। एक प्रारंभिक आयु से, अपने पाठ्यक्रम पर लोगों के साथ एक अध्ययन समूह में शामिल हों आपको समर्थन की आवश्यकता होगी!
    • कुछ शिक्षक अद्भुत लोग हैं, सभी प्रकार की बहस के लिए खुला है, जबकि अन्य ... वे बस नहीं हैं। उन्हें विरोध मत करो, लेकिन प्रासंगिक मुद्दों के साथ भाग लेते हैं।
    • अपने ज्ञान को संतुलित करने और पाठ्यक्रम को भरने के लिए कुछ गतिविधियों में भाग लें। विभिन्न संगठनों, न्यूज़स्टैंड्स, मूल्यांकनों, और आउटरीच पदों के लिए खोज के साथ जुड़ें आप जितनी अधिक सक्रियता और रचनात्मकता प्रस्तुत करते हैं (और जितने लोग आप से मिलते हैं) उतना बेहतर होगा कि आप अपने करियर के लिए होंगे
    • आप शायद कुछ पर एक फोकस होगा, लेकिन यह किसी भी तरह से एक पेशेवर व्यावसायिक पथ के लिए बाध्य नहीं करता है। इसका जोर निंदनीय है, और जैसा भी आप साथ चलते हैं, बदल सकते हैं। यदि इस प्रक्रिया में आपको कई चीजों की दिलचस्पी है, तो बस एक चुनने के लिए दबाव मत महसूस करें। कुछ वर्षों के लिए इसे आगे सहेजें
    • अध्ययन की कुछ शाखाएं - जिनके ज्ञान, न सिर्फ अभ्यास करते हैं, कानून के साथ काम करते हैं - कुछ स्तरों के लिए आवश्यक शर्तें हैं। उन्हें शुरुआती अध्ययन शुरू करें
  • 4
    स्नातक की "सुबह" जानें विधि पाठ्यक्रमों में कुछ विशिष्ट विशेषताओं, साथ ही कोर्स पूरा करने का एक महत्वपूर्ण काम है।
    • आम तौर पर, कानून और संविधान के मूल सिद्धांतों को सिखाया जाता है, साथ ही मानव विज्ञान से संबंधित विषय, जैसे कि समाजशास्त्र, दर्शनशास्त्र और नैतिकता, दूसरों के बीच। लंबे समय तक असली मामलों का अध्ययन भी किया जाता है, उनकी तुलना करना और परिस्थितियों को अलग-थलग कर रहा है - एक वैज्ञानिक पाठ्यक्रम के 300 पृष्ठों में शिक्षण की तरह कुछ ऐसे शोध के 10,000 पृष्ठों के अत्यंत घनीभूत सार है। जबकि अन्य मामलों और अन्य कानूनी रिश्तों से महत्वपूर्ण विचारों को इकट्ठा करने के लिए सीखना अच्छा है, ऐसा करने से बार-बार सुस्त और थकाऊ हो जाता है, यह सीखने की अवस्था में एक दोष है। इसलिए, प्रत्येक विषय को स्केच करें और व्याख्यान की विस्तृत रिपोर्ट करें, जो प्रत्येक विषय को प्राथमिकता दी जाती है। इस तरह के अध्ययन का अध्ययन करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
    • परीक्षाएं आम तौर पर विरूद्ध होती हैं, कभी-कभार उद्देश्य के साक्ष्य के साथ, इस विषय और शिक्षकों के शिक्षकों के आधार पर। एक बहुत कम तरीके से बिंदु पर नहीं जाना चाहिए, क्योंकि ग्राहक या न्यायाधीश की सराहना होगी। इसके बजाय, प्रत्येक को उन बुनियादी सिद्धांतों के संबंध में त्याग करने की कोशिश करनी चाहिए जो सवाल पूछने के लिए कुछ तरीके से जुड़े होते हैं। जल्दी से लेखन भी महत्वपूर्ण है डिजिटल मूल्यांकन के लिए, जब लागू हो, तो यह जानना आवश्यक है कि गति के साथ कैसे टाइप करें
  • 5
    ओएबी परीक्षा लें ब्राज़ीलियाई बार एसोसिएशन की परीक्षा एक आकलन है जो ब्राज़ील के सभी कानून स्नातकों द्वारा किया जाना चाहिए, जिसमें वे कानून का अभ्यास करने के लिए आवश्यक प्रथाओं के बारे में अपनी क्षमता, ज्ञान और ज्ञान का प्रदर्शन करते हैं। यह एक वर्ष में तीन बार आयोजित किया जाता है, और दो परीक्षण हमेशा अलग-अलग दिनों पर लागू होते हैं:
    • पहला उद्देश्य परीक्षण में चार वैकल्पिक विकल्प (ए, बी, सी और डी) के साथ 80 बहु विकल्प वाले प्रश्न होते हैं। इसकी अवधि 5 घंटे है और परीक्षा समाप्त होती है। द्वितीय चरण तक पहुंचने के लिए, उम्मीदवार को पहले मूल्यांकन के न्यूनतम 50% प्रश्नों को स्वीकार करना चाहिए। सामान्य तौर पर, इसकी सामग्री ज्ञान के निम्नलिखित क्षेत्रों की तदनुसार होती है:
      • अनिवार्य पेशेवर विषयों और कानून पाठ्यक्रम के न्यूनतम पाठ्यक्रम के सदस्य:
      • मानवाधिकार
      • उपभोक्ता संहिता
      • बाल और किशोरों की संविधि
      • पर्यावरण कानून
      • अंतर्राष्ट्रीय कानून
      • कानून का दर्शन
      • कानून और ओएबी की विधि
      • ओएबी के सामान्य नियम
      • ओएबी के आचार संहिता और अनुशासन
    • व्यावहारिक-पेशेवर नामक दूसरा परीक्षण, एक पेशेवर टुकड़ा और चार लिखित भ्रामक प्रश्नों से बना है, जिसमें अधिकतम 10 अंक होते हैं। इसकी अवधि 5 घंटे होती है और परीक्षा समाप्त होती है परीक्षण की सामग्री आमतौर पर विभाजित होती है:
      • पेशेवर टुकड़ा लेखन।
      • समस्या वाले परिस्थितियों के रूप में, चार प्रश्नों के आवेदन, परीक्षक की पसंद के निम्नलिखित क्षेत्रों में शामिल हैं:
        • प्रशासनिक कानून
        • सिविल कानून
        • संवैधानिक कानून
        • व्यापार कानून
        • आपराधिक कानून
        • श्रम कानून
        • कर कानून
        • संबंधित खोज
    • औसतन, प्रत्येक दस एनरोललों में से दो से तीन को पहले चरण में मंजूरी दी जाती है - दूसरे चरण में, यह आंकड़ा पहले चरण में अनुमोदित 10 लोगों में पांच से छह तक बढ़ जाता है। उन सभी नामांकित लोगों में से, औसतन केवल 15% को ऑर्डर की परीक्षा में मंजूरी मिल गई है।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 10 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    व्यावसायिक अनुभव प्राप्त करें ब्राज़ील में, व्यावसायिक प्रशिक्षण कानूनी प्रशिक्षण का एक अनिवार्य हिस्सा है। यदि आपके पास पर्याप्त समय है, तो पाठ्यक्रम के दौरान एक कानूनी फर्म पर एक स्थिति प्राप्त करें जिसमें सहायक, मैसेंजर या क्लर्क के रूप में काम करना शामिल है। कम से कम, छुट्टियों के दौरान काम करें जब आप स्नातक होने के लिए अनुभव प्राप्त करने और बांड बनाने का भी यह एक शानदार तरीका है।
    • जैसा कि आप नए लोगों को जानते हैं, आप अपने आप को और अधिक संसाधनों में डूब पाएंगे, जो आपको रास्ते में मदद करेंगे। आप अंततः अपनी हितों से जुड़े अन्य फर्मों में नौकरी मिलेंगे (आदर्श रूप में, बिल्कुल)। आपके शिक्षक रास्ते में आपकी सहायता करने में सक्षम होंगे, और आपके मित्र आपको एक अच्छा दिमाग बनाएंगे।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 11 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
    7
    उस अधिकार क्षेत्र की खोज करें जिसमें आप काम करना चाहते हैं। जबकि कानून में, जितना आप कर सकते हैं उतना जितना सीख लें, कार्रवाई के अपने वांछित क्षेत्र के संबंध में। हर क्षेत्र अलग है और यदि आप कहीं जाना चाहते हैं, तो उनमें से कुछ को जानने के लिए बेहतर होगा।
    • आप पहले से ही उस तरह के कुछ विज्ञान के बारे में सोचना चाहिए, जिसे आप पूरा करना चाहते हैं। आप वकील बनकर या सार्वजनिक स्थिति के लिए चुनने के द्वारा कार्य कर सकते हैं - कई संभावनाएं हैं!
  • विधि 4
    काम ढूँढना

    1. 1
      नौकरी खोजें अगर योजना के अनुसार सब कुछ चलता है, तो आपके पास एक नौकरी होगी जो आपके लिए इंतज़ार कर रही है से पहले कोर्स खत्म करने के लिए जिस कंपनी में आपने काम किया है या रुचि रखते हैं, उससे संकेत मिलता है कि आपके पास रिक्ति है, बशर्ते आप ओएबी परीक्षा लेने में सफल रहे। अनुमोदित हो जाओ और आप जाने के लिए तैयार हैं!
      • बेशक, कुछ भी ऐसा आसानी से नहीं होता है यदि आपके पास कोई रिक्ति आपके लिए इंतजार नहीं कर रहा है, तो यह वह परिदृश्य है जिसे आप के लिए तैयार करना चाहिए। लेकिन पता है कि देर से जल्दी शोध करना शुरू करना बेहतर है - इससे पहले कि आप बाजार तक पहुंचने से पहले अपने पूरे जीवन को व्यवस्थित करने की ज़रूरत नहीं है
    2. संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 12 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
      2
      अपने क्षेत्र के लिए आगे बढ़ें अब जब आप नौकरी बाजार में हैं, तो समय आ गया है कि आप अपनी आस्तीन को भरें और भीड़ में बाहर खड़े होने का प्रयास करें।
      • यदि आपने अकादमिक कैरियर को चुना है, तो स्नातकोत्तर, एक मास्टर या डॉक्टरेट लें, उदाहरण के लिए कानूनी शोध या शिक्षण क्षेत्र में नौकरियों की खोज करें।
      • यदि आप वकील करना चाहते हैं, तो उन संपर्कों का अच्छा आधार होना महत्वपूर्ण है, जो आपको पेशेवर रास्ते पर जारी रखने में मदद करेंगे। कानून फर्मों में पदों की तलाश करें, जो आपको ब्याज या शाखा के साथ काम करते हैं जिसमें आप संतुष्ट महसूस कर सकते हैं।
      • यदि आप जो चाहते हैं, एक सार्वजनिक प्रतियोगिता पार कर रहे हैं, इंटरनेट पर या सरकारी निकायों में प्रतियोगिता पृष्ठों पर अवसरों की खोज करें। सभी पदों को ध्यान से पढ़ें, सबसे महत्वपूर्ण विवरणों को ध्यान से देखें पाठ्यक्रम से बात करें, उन विषयों पर अपने प्रयासों को ध्यान में रखते हुए जहां आप सबसे बड़ी कठिनाइयां पेश करते हैं और सभी के ज्ञान को स्पष्ट और अच्छी तरह से समझाते हैं। राष्ट्रीय क्षेत्र भर में दस से अधिक वार्षिक प्रतियोगिताओं की पेशकश के साथ, आपसी स्तर और कार्रवाई के क्षेत्रों में भिन्नता, अवसर कई हैं हार कभी नहीं!
    3. संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 13 में एक वकील बनें चित्र
      3
      नौकरी रखो स्थिति का पता लगाना प्रक्रिया का सबसे कठिन हिस्सा है, क्योंकि देश में कानून स्नातकों से भरा है। यदि आपने वकील चुना है, तो आप इसे बहुत आसान मिलेगा यदि आप एक कानूनी फर्म में अच्छी तरह से जानते हैं, वहां एक प्रशिक्षु के रूप में काम किया है, या उत्कृष्ट परिणामों के साथ एक ट्रैक रिकॉर्ड रखने के लिए।
      • अच्छी खबर यह है कि यह एक बहुत अच्छा भुगतान पेशे है! बुरी खबर यह है कि उत्कृष्ट वेतन के साथ नौकरी मिलना इतना आसान नहीं है यह सब उस कार्य के प्रकार पर निर्भर करता है जिसे आप पूरा करना चाहते हैं और जो बलिदान करना चाहते हैं कई सफल पेशेवरों के लिए, कैरियर पहले, दूसरा और तीसरा है
      • एक छवि बनाएं खुद के लिए. कानूनी पेशे की विचारशील प्रकृति का मतलब है कि गुणवत्ता, नियोक्ताओं, ग्राहकों और जनता के लिए गुणवत्ता के बारे में कुछ भी मुश्किल नहीं है, जिसे सीधे न्याय किया जाएगा। इसलिए, प्रारंभिक पाठ्यक्रमों में महान निवेश और व्यक्तिगत संबंधों के महत्व। यदि आप सबसे अच्छा काम कर रहे हैं, तो अपने आप को गौर करें, हमेशा एक सकारात्मक तरीके से!

    विधि 5
    जिम से बाहर जा रहे हैं

    संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 15 में एक वकील बनें चित्र का शीर्षक
    1
    नैतिकता के उच्च मानकों को बनाए रखें इतिहास ने यह सिखाया है कि महान अवसर और असाधारण प्रतिष्ठा उस व्यक्ति के हैं जो नैतिकता के उच्चतम मानकों का पालन करते हैं। यह हमेशा पेशेवर आचरण के नियमों का पालन करना महत्वपूर्ण है और अपनी ईमानदारी से समझौता नहीं करता है।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 16 में एक वकील बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    महान उदाहरण खोजें कानूनी माहौल में असाधारण बनने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि जिन लोगों की अखंडता आपके निजी मूल्यों से मेल खाती है, और जिनके साथ आप पारस्परिक लाभ के संबंध स्थापित कर सकते हैं। जैसा कि आप कॉलेज के माध्यम से जाते हैं, अपने रिश्तों को खेती करें आप ऐसा करने के लिए आभारी होंगे।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें छवि 17
    3
    अपने ग्राहकों के बारे में वास्तव में चिंतित रहें जैसा कि कोई महान वकील या वकील कहेंगे, आपके क्लाइंट को हमेशा उच्चतम स्तर के सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए। जबकि कानून को लागू करना आपकी ज़िम्मेदारी है, आपके ग्राहक तुरंत आते हैं।
  • चित्र संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें चरण 18
    4
    लचीला रहें एक लचीला मानसिकता, कानूनी पेशे में पाए जाने वाले टिवल को स्कैमेटिक रूप से हल करने के लिए संभव बनाती है। जिस रास्ते पर आप अंततः लेंगे वह हो सकता है कि आप पहली बार कल्पना न करें।
    • आपका कैरियर पथ संभवतः इस पद्धति का पालन नहीं करेगा: स्नातक, लाखों कमाई यह बाधाओं और कड़ी मेहनत से भरा होगा (जैसे कि कोर्स पर्याप्त नहीं था)। अगर आप लचीले बने रहें, तो आप उस अवसर को पहचानने के लिए तैयार रहेंगे जैसे यह उठता है, अपने आप से इसे बढ़ाता है।
    • मामलों को उनको लागू करने, अक्सर कोड के माध्यम से, और कानून के सिद्धांतों को समझने से कानून कानून जानने के बारे में बहुत अधिक हैं, जो कानून विश्वविद्यालयों ने उनके अनुरूपताओं के माध्यम से सुझाव दिया है। अपनी समस्याओं को हल करने के लिए आवश्यक किसी भी तरह से लेने में संकोच न करें: कानून को अपने सभी संबंधों में पूर्ण समझ होना चाहिए - और आप उन्हें बनाने में मदद कर सकते हैं!
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वकील बनें छवि चरण 1 9
    5
    वर्तमान रहें नवीनतम निषेध और कानून में परिवर्तन, या समकालीन तकनीकी परिवर्तनों के साथ अद्यतित रहना, आपको एक फायदा देगा और एक वकील के रूप में सफलता की संभावना बढ़ाएगा। दुनिया आज इतनी तेजी से बदल रही है कि आगे रहने के लिए अनिवार्य है।
    • बौद्धिक अभिजात वर्ग को अद्यतित रखने के लिए संस्थानों, कंपनियों और संघों की एक महान विविधता सतत प्रशिक्षण और पाठ प्रदान करती है। कानून लगातार बदल रहे हैं, इसलिए आपके कैरियर का एक अनिवार्य हिस्सा है उम्मीद है कि, आपका नियोक्ता आपको इस समूह का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करेगा जो हमेशा उत्कृष्टता के लिए प्रयास करता है - परन्तु बिना समर्थन के भी, आपको सर्वश्रेष्ठ में से सबसे अच्छा होना चाहिए!
  • युक्तियाँ

    • अन्य पृष्ठों के लिए खोजें और पता करें कि देश भर में अन्य चुनिंदा प्रक्रियाओं में न्यूनतम स्वीकृति के लिए ग्रेड क्या हैं।
    • जितना संभव हो उतना बचाने के लिए अपने निवास स्थान के पास अध्ययन करना पसंद करें।

    चेतावनी

    • कानून पाठ्यक्रम बेहद तनावपूर्ण है और श्रम गहन है। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा समर्थन समूह है और जानें कि आपके जीवन के विभिन्न क्षेत्रों को कैसे संतुलित किया जाए।
    • समस्याओं से दूर रहें यद्यपि अनुचित व्यवहार या कोई अपराधी आपको कानूनी पेशेवर बनने से स्वचालित रूप से रोका नहीं जाता है, आपराधिक इतिहास आपके करियर को बहुत बाधित करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com