IhsAdke.com

चलने में एक अच्छी नज़र कैसे रखें

रेसिंग आकार में आने का एक शानदार तरीका है, लेकिन यह सबसे ग्लैमरस स्पोर्ट नहीं है लाल गाल, पसीनेदार बगल और गन्दा बाल का संयोजन ज्यादातर लोगों के साथ फिट नहीं है चलाने के लिए और अच्छा दिखने के लिए, आपको शरीर की अभिव्यक्ति पर ध्यान देना, सुंदर, उच्च गुणवत्ता वाला खेल उपकरण चुनना और घर छोड़ने से पहले तैयार करना है। इस प्रकार स्वास्थ्य और सौंदर्य दोनों को बनाए रखना संभव होगा।

चरणों

भाग 1
खेल तकनीक का विकास करना

इमेज शीर्षक, जब अच्छा चल रहा है चरण 1 देखें
1
अपने कंधों को आराम से रखें थकान की आशंका के रूप में, कंधे आमतौर पर एक तनावपूर्ण स्थिति मानते हैं यह न केवल प्रगति को मुश्किल बना देता है, बल्कि यह भी किसी को तनाव और असुविधाजनक दिखाई देता है एक अच्छी उपस्थिति बनाए रखने के लिए, कंधों को आराम से और नीचे छोड़ने का प्रयास करें।
  • यह भूलना आसान है और इसे महसूस किए बिना ऐसा करें, इसलिए कंधों की स्थिति को समायोजित करने के लिए समय-समय पर याद रखने की कोशिश करें। निम्नलिखित करें: श्वास, कंधों को कान तक ऊपर उठाएं तब साँस छोड़ें, और जितना हो सके उतना आराम करो। आपको यह हर पांच मिनट करना नहीं है, लेकिन कंधों की स्थिति के बारे में जागरूक रहने की कोशिश करें
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक अच्छा दिखने के दौरान जब रनिंग स्टेप 2
    2
    अपने पैर उठाएं जो कोई भी अच्छी स्थिति में नहीं है या थक गया है, वह आमतौर पर अपने पैरों को आलस कर खींचने लगते हैं यह देखने वालों की आंखों में सुखद नहीं है, इसलिए जमीन से अपने पैरों को ऊपर उठाने पर ध्यान केंद्रित करें। आपको उन्हें आकाश में लेने की कोशिश नहीं करना है लेकिन प्रारंभिक ऊर्जा बनाए रखने का प्रयास करें
    • ऐसा करने से आपकी दौड़ में बहुत ऊर्जा होने में भी मदद मिलेगी, ऐसा लगता है कि आप वास्तव में पल का आनंद ले रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक देखें अच्छा है जब रनिंग स्टेप 3
    3
    आराम से चेहरे की अभिव्यक्ति रखें चलते समय, बहुत से लोग अपने चेहरे को झुकाते हैं और घबराहट करते हैं वास्तव में चलना एक कठिन खेल हो सकता है, जिससे समझ में आता है। हालांकि, अधिक प्राकृतिक और सुखद देखने के लिए, अपना चेहरा आराम से और एक मैत्रीपूर्ण अभिव्यक्ति रखने की कोशिश करें
    • ऐसा करने के लिए, यथासंभव सांस लेने और यथासंभव स्थिर रहें। एक गहरी साँस लें और शांति से श्वास लेने की कोशिश करें।
  • छांटें चरण 4 चलने में अच्छा लगने वाला चित्र
    4
    चरणों को नियंत्रित करें यह तेजी से चलाने के लिए बहुत बड़े कदम उठाने के लिए आकर्षक हो सकता है हालांकि, आदर्श छोटे कदम उठाने और एक सतत लय में होना चाहिए। एक बच्चे की तरह चलना मत करो, लेकिन एक नाली के रूप में चलाने की कोशिश मत करो। यह आपको एक मूर्ख की तरह दिखता है, साथ ही ऊर्जा की बर्बादी के रूप में भी।
    • प्रति मिनट 180 चरणों का औसत अनुशंसित है। यही है, पैरों को 60 सेकंड के बारे में 180 बार जमीन को स्पर्श करना चाहिए। नियंत्रण के लिए, अपने पैरों को 15 सेकंड के लिए जमीन को छूने की संख्या की गणना करें, और फिर उस नंबर को चार से गुणा करें।
  • छांटें चरण 5 में दिखने वाला इमेज शीर्षक
    5
    ठीक से कदम बहुत से लोग जमीन पर अपने पैरों को रखने का सही तरीका नहीं जानते, और वे गलत हो रहे हैं। एड़ी पर पहले कदम मत करो इसके बजाय, सबसे पहले फर्श पर गद्देदार एकमात्र स्थान, बस पैर की उंगलियों के ठीक नीचे, और फिर पैर के बाकी हिस्सों पर कदम उठाएं ठीक से चलते समय चलने में आपको अच्छा लगेगा। सर्वोत्तम तकनीक सीखना दोनों स्वास्थ्य और व्यक्तिगत छवि के लिए अच्छा है
    • इससे आप आराम से और अधिक ऊर्जावान लग जाएगा
  • छांटें चरण 6 चलने के दौरान छवि अच्छा दिखती है
    6
    अपने हथियार को 90 डिग्री कोण पर रखें प्रवृत्ति को हथियार को स्वतंत्र रूप से लटका देना है, खासकर जब आप थके हुए होते हैं हालांकि, स्वाभाविक रूप से पीछे आगे बढ़कर 90-डिग्री के कोण पर उन्हें झुकाव रखने की कोशिश करें सावधान रहें कि वे पक्षों में नहीं जाते हैं, या हथियार चिकन पंखों की तरह दिखेंगे। यह देखने वाले किसी व्यक्ति के लिए मजेदार होगा, साथ ही ऊर्जा की बर्बादी होगी।
    • ऊर्जा की बचत करने से आपको चलने में अच्छी लगन रखने में मदद मिलेगी।
  • भाग 2
    सही उपकरण चुनना

    छांटें चरण 7 चलने में अच्छा लगने वाला चित्र
    1
    आपकी त्वचा टोन से मेल खाने वाले रंग चुनें अधिकांश चलने वाले कपड़े उज्ज्वल रंगों में आते हैं जिससे सड़क पर धावक अधिक दिखाई देता है। हालांकि ये रंग सुंदर हो सकते हैं, वे हमेशा सभी त्वचा टन पर अच्छा नहीं दिखते हैं
    • सुरक्षा कारणों से कम से कम एक परिधान पहनना अच्छा है, क्योंकि यह बहुत उज्ज्वल या आकर्षक है, या क्योंकि यह हल्का है, जैसे कि सफेद या बकाइन
  • छांटें चरण 8 के दौरान चलने वाली छवि देखें
    2
    एक उच्च गुणवत्ता स्नीकर खरीदें पुराने और पहना हुआ स्नीकर्स के साथ चलना दर्दनाक हो सकता है, और शायद वे किसी भी अधिक सुंदर नहीं हैं इस खेल का अभ्यास करते समय अपनी शैली (और आराम) बनाए रखने के लिए, एक अच्छी जोड़ी की स्नीकर्स में निवेश करें अपने जूते के लिए अधिक तटस्थ रंग चुनने का यह एक अच्छा विचार है ताकि यह कपड़ों के किसी भी अलग संयोजन के साथ अच्छी तरह फिट हो सके।
    • एक रंग के चलने वाले कपड़े पहनना भी संभव है। इसलिए, स्नीकर्स की जोड़ी उस रंग का हो सकती है और हर दिन मिल सकती है।
    • मोजे मत भूलो! कई स्पोर्ट्स स्टोर्स चलने के लिए विशेष रूप से मोज़े बेचते हैं वे अपने पैरों को सूखा और आरामदायक बनाए रखने में मदद करेंगे चलते समय अच्छी लग रही रखने के लिए, आप मोजे पसंद कर सकते हैं जो आपके स्नीकर्स के ऊपर अच्छी तरह दिखाई नहीं देते हैं।
  • इमेज शीर्षक, जब अच्छा चल रहा है चरण 9
    3



    रेसिंग पैंट पहनें पुराने शॉर्ट्स या एक व्यापक पसीना पहनने वाले किसी को भी सुंदर नहीं छोड़ते इसलिए, तंग, रेसिंग-विशिष्ट पतलून या शॉर्ट्स की तलाश करें वे न केवल गर्मी में आपकी मदद करेंगे, पसीने को अवशोषित करेंगे, लेकिन आपको स्टाइलिश भी छोड़ देंगे।
    • यदि आप अपने पैरों को दिखाने के लिए शर्मिंदा हैं या तंग कपड़े पहनने में असहज हैं, तो कपड़ों को थोड़ी अधिक ढीली चलाने के लिए देखो लेकिन प्रयोग करने की कोशिश करो, और जल्दी से अपने slacks के साथ शुरू नहीं करते वे सहज हो सकते हैं, लेकिन शारीरिक प्रकार की परवाह किए बिना, वे किसी भी व्यक्ति को देखने के लिए सुंदर नहीं हैं।
    • रेसिंग कपड़े रंगों और प्रिंटों की अधिकता में आते हैं। यद्यपि हर कोई उन्हें खरीदने के लिए स्वतंत्र है, हालांकि, सभी रंगों या पैंट को अधिक तटस्थ रंगों में खरीदना आसान हो सकता है, जैसे कि काले या ग्रे इस तरह, किसी भी रंग या पैटर्न के ऊपरी हिस्से को चुनना संभव होगा और टुकड़े हमेशा सद्भाव में होंगे।
    • ग्रे पतलून आमतौर पर अन्य रंगों की तुलना में अधिक आसानी से पसीना दिखाते हैं, जैसे कि काला। यदि आप पसीने के दाग के बारे में चिंतित हैं, तो ब्लैक भी पसंद करेंगे, जो छुपाएंगे और छिपाने होंगे।
  • छांटें चरण 10 चलने में अच्छा लगने वाला चित्र
    4
    उपयुक्त शीर्ष भाग चुनें। पुराने ब्लाउज को चुनने के बजाय, आप एक निष्पक्ष, अधिमानतः रेस-विशिष्ट टी-शर्ट पसंद करते हैं कई प्रमुख स्पोर्ट्स ब्रॉड्स स्टाइलिश टी-शर्ट और टॉप्स बनाती हैं जो पसीना को खाएंगे, आपको अधिक आरामदायक बनाते हैं और इसलिए बेहतर लगते हैं।
    • यदि आप अपने शरीर को दिखाने या तंग कपड़े पहनने के लिए शर्मिंदा हैं, तो थोड़ी व्यापक स्वेटर देखने की कोशिश करें, जो भी अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। वे शरीर को चिन्हित नहीं करेंगे और पराजित हो जाएंगे।
    • ब्लॉग्ज और टी-शर्ट चुनें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाते हैं
  • छांटें चरण 11 पर चलने वाला चित्र अच्छा दिखता है
    5
    महिलाओं के लिए एक गुणवत्ता वाले स्पोर्ट्स ब्रा पहनें स्तनों के आकार के बावजूद, यह एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनना आवश्यक है यह न केवल उसे और अधिक आरामदायक बनाती है, बल्कि उपस्थिति को सुधारने में भी मदद करेगा।
    • यदि आप अपना ब्रा आकार नहीं जानते हैं, तो यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि वह एक स्पोर्ट्स स्टोर पर जाकर जहां वे विभिन्न फिटिंग और स्पोर्ट्स ब्रों के प्रकार दिखा सकें। बड़े स्तनों के साथ महिलाओं के लिए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि चलना बहुत असहज हो सकती है, और सही ब्रा बिना भी खतरनाक हो सकता है
  • छांटें चरण 12 में दिखने वाला इमेज शीर्षक
    6
    खेल अंडरवियर भी आज़माएं पहले से ही खेल रहे हैं जब विशेष रूप से उपयोग करने के लिए पैंटी और कच्छा हैं इस तरह के कपड़ों में पसीने को शामिल करने में मदद मिल सकती है, और संभवतः उपद्रव से बचें। कुछ शॉर्ट्स और चलने वाले पैंट पहले से ही अंडरवियर के साथ आते हैं, जो कि काफी है।
  • छांटें चरण 13 के दौरान दिखने वाला इमेज शीर्षक
    7
    धूप का चश्मा पहनें एक स्पष्ट दिन पर खेल धूप का चश्मा की एक अच्छी जोड़ी अनिवार्य हो सकती है। यह आंखों को परेशान करने से रोशनी को रोका जायेगा, जो दालान के चेहरे पर चिल्लाना छोड़ देगा। कई कंपनियां खेल खेलते समय जगह में रहने के लिए डिजाइन किए धूप का चश्मा बनाती हैं। वे विभिन्न आकारों और आकारों में आते हैं ताकि आप प्रत्येक चेहरे के लिए आदर्श मॉडल पा सकें।
    • चलते समय नियमित धूप का चश्मा पहनने से बचें सबसे अधिक संभावना है कि वे सभी समय स्विंग या नाक के माध्यम से पर्ची होगा। यह केवल कष्टप्रद नहीं होगा लेकिन यह देखने के लिए अच्छा नहीं होगा।
  • छांटें चरण 14 में चलने वाला चित्र अच्छा दिखता है
    8
    पूर्ण दृश्य की समीक्षा करें इससे पहले कि आप एक भाग के लिए चले जाएं, आईने में देखें और एक पल के लिए सोचें। क्या आप अच्छा या आकर्षक हैं? देखो क्या खेल को अभ्यास करने और उपस्थिति के साथ सहज महसूस करने के लिए विश्वास दिलाता है?
    • आईने में त्वरित रूप से देखने के लिए यह महत्वपूर्ण है कभी-कभी बिस्तर पर फैलते वक्त एक पोशाक अच्छा लगता है, लेकिन शरीर पर लगाए जाने पर किसी तरह यह गलत हो जाता है।
  • भाग 3
    उपस्थिति की देखभाल

    छांटें चरण 15 के दौरान चलने वाली छवि देखें
    1
    सनस्क्रीन का उपयोग करें जब छोड़ते हैं, तो त्वचा की सुरक्षा के लिए हमेशा सनस्क्रीन पहनें। पता है कि सूर्य की किरणें अब भी एक बादल दिन पर त्वचा को नुकसान पहुंचा सकती हैं।
    • सभी चेहरों, कानों और सभी त्वचा को उजागर करें जो सामने आएंगे।
    • एक विकल्प एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग करना है जो कि सूर्य संरक्षण कारक है। यह त्वचा को एक ही समय में moisturized और संरक्षित रखेगा।
    • यदि आप सनस्क्रीन के लिए थोड़ा सा चमक जोड़ना चाहते हैं, तो त्वचा को लागू करने से पहले कुछ हल्का पाउडर मिलाएं।
    • बाल मत भूलना! यद्यपि तारों पर सीधे सनस्क्रीन लागू करने की अनुशंसा नहीं की जाती है, फिर भी केशिका उत्पादों में सूर्य संरक्षण कारक है।
  • छांटें चरण 16 चलने के दौरान छवि अच्छा है
    2
    कंघी बाल। सिवाय उन लोगों के अलावा जिनके पास बहुत कम बाल हैं, तारों से तारों को दूर रखने का एक तरीका खोजना आवश्यक है यदि आप फ्रिंज हैं, तो पसीने के कारण इसे अजीब होने से रोकने के लिए क्लिप या क्लिप के साथ इसे जकड़ना सर्वोत्तम है उदाहरण के लिए, फ्रिंज को गुना, एक पफ बनाने, और दो क्लिप के साथ जकड़ें ताकि यह पर्ची न हो।
    • जो सीधे और लंबे बाल हैं वे किनारे की कंबल को पसंद करते हैं और उन्हें एक सुरुचिपूर्ण टोपोरी में पिन कर सकते हैं। इससे उन्हें जगह बनाए रखने में मदद मिलेगी अधिक सुरक्षा के लिए चोटी के बाद ब्रैड।
    • कुरकुरा या फ्रिज़ वाले बालों वाले किसी भी व्यक्ति को गंदा कोक बना सकते हैं और विद्रोही किस्में को रोकने के लिए क्लीट्स का उपयोग कर सकते हैं।
    • बैंडिंग भी एक अच्छा विचार है क्योंकि धागे को चेहरे से दूर रखते हुए अधिक सुरक्षा प्रदान करते हैं।
  • छांटें चरण 17 के दौरान चलने वाली छवि देखें
    3
    कुछ श्रृंगार पहनें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो जब आप खेल खेलेंगे तो अच्छा दिखने के लिए, आपको प्राकृतिक देखना होगा बहुत ज्यादा श्रृंगार का उपयोग इस तरह की गतिविधि के लिए कृत्रिम रूप से देखता है। एक आकर्षक लिपस्टिक पहनने से बचें, इसके बजाय, यदि आप अपने होठों को थोड़ा रंग जोड़ना चाहते हैं, तो थोड़ा सा रंगीन लिपस्टिक पसंद करें।
    • अपने होंठों को संरक्षित रखने में मदद करने के लिए होंठ बाम के लिए एफपीएस वाले देखो
    • यदि आप चाहें, तो एक निविड़ अंधकार काजल का उपयोग करें।
    • आईलिनर का उपयोग करने के लिए, वास्तव में निविड़ अंधकार के लिए देखो और लाइटर रंग और अधिक प्राकृतिक दिखना पसंद करें। इसके अलावा, ठीक से, प्राकृतिक लाइनों को चारों ओर लेस करें एक बिल्ली का बच्चा eyeliner एक रन के लिए आदर्श नहीं है।
    • यदि आप त्वचा के लिए थोड़ा कवरेज चाहते हैं, तो एक रंगा हुआ न्यूरॉइराइज़र देखें यह किसी प्राकृतिक कलंक को बनाए रखने में मदद करेगा, जबकि किसी भी प्रकार के दोषों को छिपाने के लिए कुछ रंग उपलब्ध कराएगा।
    • आधार का उपयोग करने से बचें जब आप चलाते हैं, तो आपको पसीना पड़ेगा अगर चेहरे को पूरी तरह से बना दिया जाता है, तो पसीना बहुत ही निकल जाती है और सभी उत्पादों को ले जाती है, एक अजीब उपस्थिति छोड़कर।
  • युक्तियाँ

    • कपड़े पहनें जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं सुंदर कपड़े पहने हुए, लेकिन बहुत असुविधाजनक होने से गतिविधि को असुविधाजनक लगेगा और यह निश्चित रूप से चेहरे की अभिव्यक्ति और मुद्रा में दिखाएगा आत्मविश्वास और आरामदायक महसूस करना अधिक महत्वपूर्ण है
    • दुर्गन्ध दूर करने से पहले मत भूलो! शारीरिक गंध बेहद अप्रिय है, यहां तक ​​कि सबसे सुंदर व्यक्ति में भी
    • कपड़े पहनें जो आपको सहज और आत्मविश्वास महसूस करते हैं, जो एक अच्छी उपस्थिति में योगदान देगा।

    चेतावनी

    • श्रृंगार प्रकाश रखें पसीना और नींव या क्रीम का संयोजन pores रोकना और मुँहासे पैदा कर सकता है यदि संभव हो, तो स्वयं को एसपीएफ़ के साथ एक मॉइस्चराइज़र से सीमित करें
    • हालांकि एक खेल का अभ्यास करते समय आकर्षक दिखना अच्छा लगता है, सुरक्षा बलिदान न करें यदि आप रात में चलने जा रहे हैं, तो हल्के रंग के कपड़े पहनें और यदि संभव हो तो विचारशील कुछ करें। इससे दूसरों के लिए इसे और अधिक दिखाई देगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com