IhsAdke.com

कैसे आपकी टीम खो देता है जब पुनर्प्राप्त करने के लिए

साइट डिक्शनरी डॉट कॉम के मुताबिक, इसका मतलब है कि हराया जा रहा है (एक खेल, कार्रवाई, लड़ाई, आदि)। यह जोड़ने लायक है कि यह हार के साथ है कि हम अपने सबक सीखते हैं

"असफल रहने से आप जो हारते हैं और जो कोशिश नहीं कर रहे हैं उसके बीच में कोई तुलना नहीं है।" - फ्रांसिस बेकन उद्धरण (अंग्रेजी वकील और दार्शनिक 1561-1626)

किसी गेम को हारना इसका मतलब नहीं है कि आपकी आत्मा खो रही है आपकी टीम की हार होने पर ध्यान रखना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शांत रहना या कम से कम हिंसक नहीं हो रहा है!

जब हमारी पसंदीदा टीम एक खेल को खो देती है तो हम बुरे, नकारात्मक और जोर देते हैं। निम्न सूची हार से उबरने के तरीके दिखाती है

चरणों

आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ पायर 1 के दौरान कॉप शीर्षक वाली तस्वीर
1
सकारात्मक सोचो अक्सर नकारात्मक विचार हमारे दिमागों पर हावी हो जाते हैं और उन्हें दिन के बाकी हिस्सों के लिए अपना रुख अपनाते हैं। इससे अनावश्यक बुरा मूड पैदा हो सकता है और आपके आस-पास के लोग इस नकारात्मक रवैये से दूषित हो सकते हैं। अंत में, यह एक नकारात्मक श्रृंखला प्रतिक्रिया पैदा कर सकता है यदि आप सकारात्मक विचारों को विकसित करना चाहते हैं, तो लोग इसके द्वारा प्रभावित होंगे और इसके लिए आपका सम्मान करेंगे।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 2 को समाप्त होने पर कोप नामित चित्र
    2
    बाहर निकलो और भागो अभ्यास तनाव को दूर करने के तरीके साबित होते हैं चलना मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक लाभ है आपके शरीर को अधिक आराम से महसूस होगा और यह आपके विचारों में आदेश लगाने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • आपका पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम लॉज़ 3 चरण के दौरान कोप का शीर्षक चित्र
    3
    वीडियो गेम चलाएं वीडियो गेम में हार का बदला लेना अपनी पसंदीदा टीम के साथ खेलते हैं और हार अन्य टीम जीत गई या क्या अपने वास्तविक जीवन और अपने खुद के जीत का जश्न मनाने! Xbox 1 या PS4 पर फीफा को चलाने का प्रयास करें इस तरह आप मज़ा होगा, खेल का हिस्सा हो सकता है और परिणाम पर नियंत्रण, वास्तविकता के विपरीत है। एक दोस्त के खिलाफ खेलते हैं, अकेले या मित्रों के एक समूह इकट्ठा होते हैं और एक चैम्पियनशिप का आयोजन। आप एक "ब्राजील के फुटबॉल चैम्पियनशिप 2012" निर्वासन पाल्मेराज़ काबू पाने के लिए करने के लिए दूसरा divisão.Ou 2007 चैम्पियनशिप relive, जब कुरिन्थियों चला गया था बना सकते हैं। आप प्रेरित कर रहे हैं, आप विश्व कप 2014 में जर्मनी के लिए ब्राजील से 7 एक्स 1 की हार का बदला लेने के कर सकते हैं।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 4 में हार जाने पर कोप नामक चित्र का शीर्षक
    4
    अपने आप को विचलित करने के लिए संगीत सुनें राहत लाने के लिए किसी भी प्रकार के संगीत को सुनो, यह रॉक या धीमी गाथागीत हो सकता है, यह आपको कभी नीचे नहीं छोड़ेगा। अपने पसंदीदा गाने और नृत्य सुनें या सुनने में आराम करें इससे आपके मन में अन्य सकारात्मक विचार और चित्र मिलेगा।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम हारता चरण 5 में कॉप शीर्षक वाला चित्र
    5
    अच्छे समय याद रखें अपने जीवन में खुश समय के बारे में सोचें, शायद जब आपकी टीम चैम्पियनशिप या गेम जीती हो यह आपको यह जानकर महसूस करेगा कि आपकी टीम फिर से जीतीगी एक मौका है।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 6 को समाप्त होने पर कॉप शीर्षक चित्र
    6
    विरोधी तनाव गेंदों: क्यों नहीं पारंपरिक मार्ग का अनुसरण करें? आप उस पर विरोधी टीम के शिखर के साथ एक विरोधी तनाव गेंद हो सकती है यह ठीक करने और हाथों में कुछ ताकत हासिल करने का एक तरीका है।



  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 7 को समाप्त होने पर कोप का शीर्षक चित्र
    7
    ध्यान। अपने अंदरूनी आत्म के साथ मिलकर शांति प्राप्त करें इस हार और गलतियों वह देखने के लिए किया था के मन खाली करने के लिए एक अच्छा तरीका है। यहाँ ध्यान आप अनुभव कर सकते हैं के छह प्रकार: सांस देख - एक नुकसान से निपटने के लिए एकदम सही है, क्योंकि यह उसके मन ध्यान से चलने के विचार समाशोधन शामिल है - - बस ध्यान कैसे आप सांस ध्यान खाली दिमाग में भुगतान अपने नाम के रूप में कहते हैं, walk- सचेतन पर ध्यान केंद्रित करना शामिल है - एक बौद्ध vipassana या अंतर्दृष्टि ध्यान बुलाया अभ्यास यहाँ और मंत्र के साथ है अब सरल ध्यान क्या हो रहा है की गहराई से अवगत होने का कला है - कुछ विशिष्ट, एक तरह पर अपने मन ध्यान केंद्रित दोबारा मैच और उनकी टीम और एक अवधारणा पर ध्यान के संभव जीत - कुछ ध्यान प्रथाओं एक विचार या परिदृश्य के चिंतन शामिल है, मान लें कि आपकी टीम सिर्फ सुंदर जीता और चैंपियन बन गए।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 8 को समाप्त होने पर कोप का शीर्षक चित्र
    8
    दोस्तों या एक खेल कार्यक्रम के साथ खोलें। स्थानीय रेडियो स्टेशन के खेल कार्यक्रम को बुलाओ और अपनी राय व्यक्त करें हार के साथ एक साथ सौदा करने के लिए एक दोस्त और साथी समर्थक को बुलाओ।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 9 को समाप्त होने पर कॉप शीर्षक वाला चित्र
    9
    खरीदारी करें खरीदारी के लिए बाहर जाओ टीम के प्रतीक के साथ कुछ सस्ते की तलाश करें, जो आपके द्वारा तोड़ने के लिए हराया। खरीदारी को खोने से निपटने का एक और तरीका यह है कि आपको हँसने वाला कुछ मिल जाए।
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम का चरण 10 खो जाता है जब कॉप शीर्षक चित्र
    10
    रिया। हँसी की तुलना में कोई बेहतर उपाय नहीं है! अपने पसंदीदा कॉमेडी शो को देखें या एक मजेदार दोस्त के साथ लटकाएं जो आपको खुश कर देगा। यह आपको बेहतर महसूस करने के लिए सुनिश्चित है
  • आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के चरण 11 को समाप्त होने पर कोप का शीर्षक चित्र
    11
    लिखें। लेखन के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, खेल में गलत क्या हुआ, इसके बारे में लिखने से आपको यह समझने में मदद मिल सकती है कि हार अनिवार्य थी।
  • 12
    रणनीतियों बनाएँ अपनी टीम के लिए अपनी खुद की गेम रणनीति बनाएं यह भ्रम पैदा करेगा कि आप नियंत्रण में हैं। स्नैक्स और ड्रिंक के साथ दोस्तों के साथ एक बैठक व्यवस्थित करें और उनके साथ गेम रणनीति साझा करें और यह समूह प्लान में बदल सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अपनी पसंदीदा टीम देखें खो कठिन है, लेकिन याद रखें कि दुनिया के अंत नहीं है और यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने पराजय वह सामना करना पड़ा है अभी भी अपनी पसंदीदा टीम है, है, और आप ठीक हो जाएगा!
    • खेल अक्सर कार्य करता है के रूप में कई लोगों के लिए आउटलेट यह रोजमर्रा की जिंदगी का सिर लेने के लिए एक अवसर है, लेकिन जब अपनी पसंदीदा टीम अच्छी तरह से काम नहीं करता है, इस से बच काम नहीं करता। बस उस से जीवन में बहुत खराब बातें देखते हैं कि (हालांकि यह समय में नहीं लग सकता है) और यह आप इस स्थिति के साथ बेहतर निपटने में मदद चाहिए याद है।
    • जब आपकी पसंदीदा टीम हार जाती है तो बुरा न दिखें खराब प्रदर्शन करने वाले टीमों के प्रशंसकों को मुश्किल हार का हिस्सा मिला है, लेकिन जीवन आगे बढ़ता है।
    • हमेशा खुला मन रखें ये ठीक करने के कुछ तरीके हैं और कुछ आपको अपील नहीं कर सकते हैं, लेकिन उन्हें त्याग नहींें, उनमें से कुछ का प्रयास करें, और आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं।
    • पृष्ठ चालू करें: आपकी टीम की संभावना एक बड़ी जीत से बहुत खुश होने के कारण बहुत अधिक है।
    • हमेशा मुस्कान याद रखना
    • मज़े करो यदि आप हार पर काबू पाने के लिए वीडियोग्राम खेलना चाहते हैं, तो टीम के वर्तमान गठन के साथ खेलें और देखें कि यह कैसे चला जाता है। इसके बाद आप चाहते खिलाड़ियों को प्राप्त करें और जो आपकी टीम में खेल सकते हैं और आपकी टीम से जीतने वाली टीम के खिलाफ खेलते हैं और जीत सकते हैं !!

    चेतावनी

    • याद रखें कि वीडियो गेम गेम असली नहीं हैं उनके साथ मज़े करो, लेकिन यह मत भूलो कि आपकी असली टीम बहुत ज्यादा बदलाव नहीं कर सकती है और भविष्य में आगे हार सकती है।
    • यदि आप अक्सर व्यायाम नहीं करते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करें
    • आप यह पता लगा सकते हैं कि आपकी पसंदीदा टीम की हार से निपटने के कई तरीके हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com