IhsAdke.com

कैसे नफरत को रोकने के लिए

लगभग हर कोई जीवन के किसी बिंदु पर नफरत के माध्यम से जाता है - चाबी इन भावनाओं को नियंत्रित करने या परिभाषित नहीं है कि आप कौन हैं आप अपनी मानसिकता को बदलकर, अपने आप को सकारात्मक और उत्साहजनक लोगों के साथ आस-पास कर सकते हैं, और जिन चीजों को आप प्यार कर सकते हैं, उन्हें अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं। नकारात्मक विचारों पर जीवन व्यतीत करने के लिए बहुत छोटा है, इसलिए प्यार करना और खुश होना सीखो!

चरणों

स्टेप बिग फ्लेक्स स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
1
अपने विचारों को साफ करें, और एक गहरी साँस लें।
  • स्टेप हैटिंग खुद चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जो कुछ आप अपने बारे में नफरत करते हैं, उसकी एक सूची बनाएं, और दूसरा जो आपके लिए सकारात्मक (पूर्व। मैं अपने दांतों से प्यार करता हूँ क्योंकि मैं अपने दांतों से घृणा करता हूँ!)।
  • चित्रकारी भावनात्मक चरण 5 होने से रोकें
    3
    अपने आप को आलोचना करना बंद करो सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करें, और नकारात्मक पर निर्भर रहने के बजाय अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव करें



  • आपका मासिक धर्म चक्र चरण 4 को रेखांकित चित्र शीर्षक
    4
    तुम्हारा ख्याल रखना व्यायाम, स्वस्थ खाएं और अच्छी स्वच्छता रखें स्वस्थ और सुन्दर दिखने में आपकी आत्मसम्मान को सुधारने में बहुत मदद मिलती है।
  • प्रजनन क्षमता बढ़ने के लिए उपयोग आराम तकनीक का शीर्षक चित्र 6
    5
    आप जिस चीज़ों का आनंद लेते हैं, उससे समय बिताएं समुद्र तट पर चलता है, एक अच्छी फिल्म देखें, भागो या पेंट करें। ऐसा कुछ करो जो आराम करता है और आपको उन कारणों को भूल जाता है जिनसे आप अपने आप से नफरत करते हैं
  • स्कूल या कार्य चरण 8 से एक सप्ताह का आनंद लें
    6
    नए दोस्त बनाएं नए लोगों के साथ लटकते हुए आप अपने व्यक्तित्व के विभिन्न चेहरों की सराहना कर सकते हैं। साथ ही, जो लोग वास्तव में आप की तरह हैं वे स्वयं के सकारात्मक पक्ष को देखने में आपकी मदद करेंगे।
  • चित्र अस्थमा चरण 7 को नियंत्रित करते हैं
    7
    व्यावसायिक मदद लें आत्म-अवमानना ​​विभिन्न समस्याओं का लक्षण है, जैसे अवसाद।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com