IhsAdke.com

कैसे एक जर्मन शेफर्ड लाभ वजन बनाने के लिए

यद्यपि गलियारे जर्मन चरवाहों को देखने के लिए यह अधिक सामान्य है, लेकिन यह कम वजन अधिक खतरे में है - यदि आपकी आयु के लिए पर्याप्त वजन नहीं है, तो एक चिकित्सा कारण हो सकता है यदि कुत्ते को उल्टी और ठोस मल उत्पन्न नहीं करता है, गंभीर बीमारी की संभावना को समाप्त करने के लिए पशुचिकित्सा के साथ एक नियुक्ति करें इसके अलावा उपभोग के प्रकार और मात्रा की जांच करें और देखें कि क्या यह आवश्यक पोषक तत्व प्राप्त कर रहा है। क्या वह अच्छी तरह से खाती है, लेकिन वसा नहीं? आप राशन को बदल सकते हैं, अपने आहार पर नाश्ता कर सकते हैं, या सिर्फ आपको ज्यादा खाना खा सकते हैं।

चरणों

विधि 1
कुत्ते के भोजन को बदलना

आपका जर्मन शेफर्ड वजन कम करें चरण 1 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
अधिक फैटी राशन की तलाश करें एक जर्मन शेफर्ड जो अच्छी तरह से खाती है और वसा नहीं मिलती है उसे अलग राशन की आवश्यकता होती है - वसा और प्रोटीन के बीच एक अच्छी तरह से संतुलित आहार। वयस्क और बुजुर्ग कुत्तों में प्रोटीन के दैनिक कैलोरी का 20% और 25%, 25% से 50% वसा और बाकी कार्बोहाइड्रेट होते हैं। पिल्ले को कम से कम छह महीने या एक वर्ष तक पिल्प्स खाना चाहिए।
  • युवा लोग जो वसा नहीं प्राप्त कर सकते हैं उन्हें पोषण की खुराक की आवश्यकता हो सकती है या शायद परजीवी से पीड़ित हो सकता है। लेने के लिए सही विकल्प के बारे में पशुचिकित्सा से बात करें, और जब आवश्यक हो तो कुत्ते को एक विवादास्पद दे।
  • राशन के बीच एक क्रमिक संक्रमण करें। वर्तमान में थोड़ी अधिक वसा जोड़ने शुरू करो, दिन बढ़ने के रूप में राशि बढ़ती रहें, जब तक कि कुत्ते केवल नई फीड खाए न जाएं।
  • अपना जर्मन शेफर्ड वजन कम करें चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    पिल्ले फ़ीड में स्विच करें एक वयस्क जर्मन शेफर्ड बुजुर्ग या कम वजन (भले ही एक अच्छी तरह से संतुलित आहार खिलाया) आप वसा कर सकते हैं जब एक पिल्ला आहार का उपयोग करने जा क्योंकि छोटों के लिए भोजन कैलोरी की अधिक पूर्ण विकास को उत्तेजित करने के लिए है। दो प्रकारों (वर्तमान और शावकों में से एक) के बीच आधे से आधे को मिलाकर टोोटो मोटा और दाढ़ी छोड़ने के लिए।
    • वयस्क पिल्ले को प्रोटीन से भरा पिल्लों फ़ीड करने के लिए सुरक्षित है अगर पशुचिकित्सा से पूछें।
    • एक पिल्ला केवल पिल्लों के लिए राशन खाना चाहिए, लेकिन आप बड़े पैमाने पर लाभ में सहायता करने के लिए भोजन या मात्रा को बढ़ा सकते हैं।
    • मिक्स वयस्कों और पिल्लों की राशन, कुत्ते controlada- तरह से न केवल मोटा करने के लिए फ़ीड पिल्लों दे क्योंकि बड़े पैमाने पर लाभ बहुत बड़े और तेजी से होता है एक तरीका है।
  • आपका जर्मन शेफर्ड वजन वजन चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    सूखी फ़ीड दें सूखी फ़ीड एक सूखी फ़ीड abocanhada एक गीला फ़ीड की तुलना में चार गुना अधिक कैलोरी है क्योंकि नमी उसकी हटा दिया गया है गीला थर्मल की तुलना में अधिक घना है। कुत्ते को अधिक खाने के बिना वजन हासिल करने का यह एक तरीका है। एक राशन की तलाश करें जिसमें प्रोटीन और वसा की आवश्यक मात्रा होती है।
    • अगर जर्मन शेफर्ड को नम फ़ीड के आदी रहे हैं, तो दोनों के बीच वजन बढ़ाने के लिए स्विच करें। एक और विकल्प कटोरे में सूख पर थोड़ा सा नम डाल दिया जाता है, जिससे आपको दिलचस्पी छोड़नी है।
  • विधि 2
    कुत्ते को और अधिक खाना बनाना

    आपका जर्मन शेफर्ड वजन कम करें चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    दिनचर्या के लिए भोजन जोड़ें भोजन को अधिक "बढ़ाया" छोड़ दें, कुत्ते को दिन में एक बार और अधिक भोजन दें (लेकिन कटोरे में कम भोजन के साथ)। उदाहरण के लिए, यदि आप उसे सुबह में एक बार भोजन करते हैं और एक रात में, तो सोने से पहले उसे खाने दो। तो वह उसी राशि को पहले से ही खाएगा, लेकिन आधा छोड़ने के बजाय नरम होने के बजाय वह सब कुछ खाएगा।
    • रोज़ खाने की समान मात्रा देने शुरू करें, लेकिन अधिक भोजन पर फैलाना यदि आपको वसा बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो एक और ¼ या ½ प्रति भोजन देने का प्रयास करें।
  • अपने जर्मन शेफर्ड वजन वजन कदम 5 शीर्षक से चित्र
    2
    उसे वसीयत में खाएं कई कुत्तों के भोजन के दौरान पर्याप्त नहीं खाती उस मामले में, जब वह एक मुंह बनाना चाहता है, तब वहां भोजन छोड़ दें। इस तरह के भोजन के लिए कुत्ते को कुछ घंटों में भोजन करने की अनुमति मिल जाती है, जब वह भूख लगी या बस ऊब (हम सब ऐसा करते हैं, है ना?)। तो वह अधिक खाएगा।
    • यह दृष्टिकोण केवल सूखा राशन के साथ किया जाना चाहिए, क्योंकि अगर घंटों के लिए सड़क पर छोड़ दिया जाता है तो नम खराब हो सकता है।
    • ध्यान रखें कि कुछ कुत्तों भोजन के इस प्रकार से लाभ नहीं है क्योंकि एनीमेशन बनाने के लिए निश्चित समय पर भोजन क्या उन्हें हर समय संपर्क में भोजन के साथ Do- बिना खा बनाता है, वे गेंद नहीं दे सकता है।
  • अपना जर्मन शेफर्ड वजन वजन चरण 6 बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    3
    राशन के अलावा कुछ स्नैक्स दो। नाश्ता स्वादिष्ट हैं, लेकिन उन्हें टोटो का कैलोरी का मुख्य स्रोत नहीं होना चाहिए। दिन के दौरान कुछ और, राशन के साथ, उन्हें जर्मन शेफर्ड को कुछ वजन कम करने में मदद कर सकते हैं। स्नैक्स चुनें जिसमें पर्याप्त वसा और प्रोटीन हो, ताकि वे कुत्ते की दैनिक कैलोरी की 10% आवश्यकताएं प्रदान करें।
  • अपने जर्मन शेफर्ड वजन वजन कदम 7 बनाएँ शीर्षक चित्र
    4
    होममेड स्नैक्स बनाएं कुछ कुत्तों को बैग के बजाय फ्राइंग पैन से नमकीन पसंद है। छोटे, मूंगफली का मक्खन का एक चम्मच, एक सिकी अंडे या दैनिक कुछ सेब स्लाइस (राशन बंद) चावल के साथ पकाया चिकन कुत्ते की मात्रा दे।
  • अपने जर्मन शेफर्ड वजन वजन चरण 8 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    5
    भोजन के लिए एक आवरण जोड़ें जर्मन शेफर्ड खाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो भोजन पर एक कवर जगह: कुछ चावल, कद्दू की एक चम्मच, एक छोटे से गीला भोजन या मक्खन का साफ चम्मच इन amendoim- सब मदद कर सकते हैं रुचि हो सूखा राशन में
    • एक और विचार उच्च गुणवत्ता वाले नारियल के तेल के 5 मिलीलीटर (एक चम्मच) को जोड़ने के लिए है क्योंकि इसमें कई कैलोरी हैं और कुत्तों को इसे आसानी से पचाने में है
  • विधि 3
    वज़न की समस्याओं का कारण खोजना

    आपका जर्मन शेफर्ड वजन कम करें चरण 9 को शीर्षक वाले चित्र
    1
    उचित आयु के रेशन दें पिल्ले, वयस्क और बुजुर्गों में अलग-अलग पोषण संबंधी आवश्यकताएं होती हैं, और उचित वजन बनाए रखने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि वे सही प्रकार के भोजन खाते हैं। उत्पाद के पैकेज या पैकेज को पढ़ें, क्योंकि सही आयु वहां संकेत दिया जाएगा।
  • आपका जर्मन शेफर्ड वजन कम करें चरण 10 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    दिए गए फ़ीड की मात्रा का विश्लेषण करें सही प्रकार के अतिरिक्त, यह महत्वपूर्ण है कि आप कुत्ते को सही मात्रा में भोजन दें, जो कुत्ते की उम्र और आकार पर निर्भर करता है, साथ ही चुनिंदा फ़ीड का प्रकार दोबारा, पैकेजिंग की जांच करें क्योंकि अंशों की सेवा के लिए सुझाव दिए जाने चाहिए - वे यह निर्धारित करने में आपकी मदद कर सकते हैं कि कुत्ते की जरूरतों को पूरा करने के लिए कितना खाना देना है
    • आम तौर पर, एक बुजुर्ग जर्मन शेफर्ड (या निष्क्रिय वयस्क) प्रति दिन 1,270 से 1,540 कैलोरी की आवश्यकता होती है - एक भी सक्रिय वयस्क की जरूरत 1740 से 2,100 तक होती है।
    • पिल्ले के आकार के अनुसार पोषक तत्वों की जरूरत है इस मामले में आदर्श कैलोरी गिनती निर्धारित करने के लिए अपने पशुचिकित्सा से बात करें।
  • अपने जर्मन शेफर्ड वजन वजन कदम 11 बनाएँ शीर्षक चित्र
    3
    पशु चिकित्सक के साथ एक नियुक्ति करें एक दुबला जर्मन शेफर्ड के साथ, आपको जितनी जल्दी हो सके पशुचिकित्सा के कार्यालय में जाने की आवश्यकता होगी। पेशेवर को चेतावनी दें कि आप टोटो के वजन के बारे में चिंतित हैं, और यह आपको यह निर्धारित करने में मदद करेगा कि क्या पालतू मानक मानक से नीचे है या नहीं। इसके अलावा, यह निर्धारित करने के लिए कुछ परीक्षण किए जाएंगे कि क्या बीमारी या चिकित्सा की स्थिति में वजन की कमी है।
    • कम वजन वाले कुत्ते को छाती से हिंद पैरों तक तीव्र वक्र होगा या प्रदर्शन पर पसली होंगी (यह उन्हें महसूस करना सामान्य है, लेकिन उन्हें नहीं देखना)।
    • यदि कुत्ते को पतला छोड़ने की कोई शर्त है, तो भोजन, व्यायाम, दवा और सामान्य देखभाल पर पशुचिकित्सा के निर्देशों का पालन करें। याद रखें कि उपचार कारण पर निर्भर करेगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com