IhsAdke.com

आपकी हिप कैसे बढ़ाएं

स्कारलेट जोहान्सन और सोफिया वेर्जरा जैसी सितारों ने रेड-ग्लास सिल्हूट को अत्यधिक मूल्यवान बना दिया है। यद्यपि एक पतली कमर महत्वपूर्ण है, उस नज़र में आपका हिप आकार बढ़ाना उतना ही प्रभावी है यदि आप व्यापक कूल्हों करना चाहते हैं, तो यहां कुछ और कदम देखने के लिए मदद करने के लिए कुछ कदम उठाए गए हैं।

चरणों

विधि 1
अपने शरीर को बदलें

अपने हिप विडेर चरण 1 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
कसरत की मांसपेशियों को काम करने वाले व्यायाम करें कूल्हे को बढ़ाने के लिए एक व्यायाम कार्यक्रम में पैर और कूल्हे उठाने और किक के साथ बैठने की कमी नहीं हो सकती है। सबसे शक्तिशाली अभ्यास वजन के साथ-साथ एक-तरफा फूहड़ लगता है। यह आम बैठने का टर्बाइन किया गया संस्करण है, जिसे आपकी मांसपेशियों से अधिक प्रतिरोध की आवश्यकता होती है, जिससे उनमें वृद्धि होती है
  • अपने पैरों को अलग छोड़ दें, उनके बीच लगभग 60 सेमी की दूरी के साथ। अपने पैर की उंगलियों थोड़ा बाहरी बताएं अपने दाहिने पैर पर अपने दाहिने घुटने को मोड़ो और आपके शरीर के वजन का समर्थन करें बाएं पैर पूरी तरह से फैला होगा और शाफ्ट के रूप में कार्य करेगा।
  • जब तक आपकी जांघ फर्श की समानांतर नहीं होती तब तक अपने दाहिने पैर से नीचे निकल जाएं। अब ऊपर उठाओ, कूल्हे की ताकत का उपयोग करके, जब तक कि दाहिना पैर सीधे फिर से नहीं होता है अपने पैरों में शामिल न हो पैरों के परिवर्तन और व्यायाम के दौरान उन्हें दूर रहना होगा।
  • बाएं पैर पर उतरने का समय जब तक यह आपके पैर के साथ एक 90 डिग्री के कोण को बनाने और उसके बाद बैकअप लें, तब तक उसे मोड़ो। जब तक पैर सीधे फिर से ऊपर चढ़ो। पैर दूर रखें। सही स्थिति रखते हुए घुटनों की रक्षा करता है, साथ ही साथ मांसपेशियों में आवश्यक तनाव बनाए रखना और ताकत का अधिक गहन कार्य प्रदान करना।
  • प्रत्येक हाथ में एक व्यायाम करने के लिए दो पिन्स जोड़ें। जैसा कि आप अपने दाहिने पैर को मोड़ते हैं, आपके दाहिने हाथ में वजन आपके दाहिने हिप के किनारे रखा जाना चाहिए। पहले से ही बाएं हाथ में टखने के शरीर के सामने, पैरों के बीच में होना चाहिए। पक्षों के वैकल्पिक रूप से - शरीर के सामने, बाएं कूल्हे के पास बाएं हाथ में मछली और पैर के बीच दाएं हाथ में मछली।
  • चित्र बनाओ आपका हिप विडेर चरण 2
    2
    योग की कोशिश करो इस क्षेत्र की मांसपेशियों को विकसित करने और शरीर की समग्र लचीलेपन को बढ़ाने के अलावा, कूल्हों के उद्घाटन को बढ़ावा देने वाली कई स्थितियां हैं अधिक लचीला शरीर के साथ, अन्य कूल्हे-विशिष्ट अभ्यास करना आसान है शक्तिशाली स्थानों में मेंढक, कबूतर, छिपकली और गाय चेहरा हैं
  • चित्र बनाओ आपका हिप विडेर चरण 3
    3
    बस वहाँ बैठो आप अपने कूल्हे और बट को बहुत सरल तरीके से बढ़ा सकते हैं: नीचे बैठे। में प्रकाशित एक अध्ययन के अनुसार सेल फिजियोलॉजी(सेलुलर फिजियोलॉजी), नितंब और कूल्हों पर लगातार दबाव क्षेत्र में वसा की काफी वृद्धि हो सकती है। सेल पर्यावरण पर प्रतिक्रिया करते हैं एक शोधकर्ता बताता है कि लंबी अवधि के लिए संकुचित होने वाली वसा कोशिकाओं में ट्राइग्लिसराइड्स (शरीर का वसा रखने का मुख्य तरीका) और तेज दर पर उत्पादन होता है
  • चित्र बनाओ आपका हिप विडेर चरण 4
    4
    क्रीम का इस्तेमाल करने की कोशिश करें ऐसे कई ब्रांड हैं जो साइट के रूप में सुधार करने का वादा करते हैं, या तो खोए हुए कोलेजन और इलास्टिन की जगह या मांसपेशियों के पुनर्जीवन के आधार पर।
  • अपने हिप विचित्र चरण 5 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    प्रसव का आशीर्वाद महिला की कूल्हे डिलीवरी संभव बनाने के लिए बढ़ती है और कुछ मामलों में, हिप पुराने उपाय पर वापस जाता है, लेकिन अन्य में, यह स्थायी रूप से बड़ा हो जाता है
  • चित्र बनाओ आपका हिप विडेर चरण 6
    6



    आप सर्जरी कर सकते हैं यदि आप किम कार्दशियन की तरह एक लाश के साथ रहने के लिए चाकू पर जाने के लिए तैयार हैं, तो यह विकल्प का अध्ययन करने के लिए भुगतान करता है। आप शरीर के अन्य हिस्सों से वसा को लिपोसक्शन के माध्यम से ले सकते हैं और इसे कूल्हे में डाल सकते हैं। एक और संभावना सिलिकॉन प्रत्यारोपण है जो त्वचा के नीचे "स्लाइस" की तरह दिखते हैं, जो आपके शरीर को अधिक कणिका बनाने के लिए पर्याप्त सहायता प्रदान करते हैं।
  • चित्र बनाओ आपका हिप विडेर चरण 7
    7
    समय की कठोर कार्रवाई सच्चाई यह है कि हिप हमारे जन्म के रूप में स्वाभाविक रूप से चौड़ी हो जाती है। अनुसंधान बताता है कि वृद्धि वजन के कारण नहीं है, बल्कि श्रोणि क्षेत्र के विकास के लिए। 20 से 79 वर्ष की उम्र के प्रतिभागियों को शामिल किए गए एक अध्ययन में, यह पाया गया कि श्रोणि की चौड़ाई, यानी, क्षेत्र के हड्डियों के हिप हड्डियों और व्यास के बीच की दूरी सभी प्रतिभागियों में वृद्धि हुई वृद्ध लोगों की चौड़ाई, औसतन, छोटे बच्चों की तुलना में लगभग 2.5 सेमी अधिक थी।
  • विधि 2
    भ्रमवाद

    चित्र बनाओ आपका हिप विडेर चरण 8
    1
    फ़िलर का उपयोग करें एक फुलर और अधिक स्त्रैण कूल्हे को प्राप्त करने के लिए शरीर को बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है।
    • हटाने योग्य fillers के साथ जाँघिया खरीदें तो आप कूल्हे पर अनमोल इंच हासिल कर सकते हैं
    • कूल्हे को बढ़ाने के लिए सिलिकॉन फ़िलर का उपयोग करें Microfiber से बना तंग-फिटनेस जाँघिया के एक जोड़े में उन्हें रखो पैंटी के लिए एक विकल्प पैन्थॉज़ के नीचे पैडिंग का उपयोग करना है
      • यह उल्लेख के लायक है कि आपके नए curves का मतलब है कि आपके पसंदीदा जीन्स अब सेवा नहीं करेंगे। तो आपको अपने बड़े कूल्हे में फिट होने वाले कपड़ों के लिए आसपास खरीदारी करनी होगी।
  • चित्र बनाओ आपका हिप व्यापक चरण 9
    2
    अपनी अलमारी को नवीनीकृत करें आप कपड़े पहन सकते हैं जो आपकी कूल्हे को उजागर करते हैं और आपको यह धारणा देते हैं कि यह फुलर है।
    • ड्रेसिंग करते समय अपनी कमर सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बनें अपनी कमर को तेज करने के लिए बेल्ट या पट्टियाँ का उपयोग करें यह आपको एक गिटार की तरह सिल्हूट के साथ छोड़ देगा।
    • कपड़ों के काट और रंग से अवगत रहें। फीका जीन्स और हल्के पैंट कूल्हे को उजागर करते हैं एक चिह्नित कमर या सीधे कट के साथ जीन्स चुनें पीछे की जेब और छोटे जेब के साथ मॉडल देखें
    • कूल्हे में वृद्धि करने के लिए पैलेटेड या मल्टी-लेयर स्कर्ट खरीदें
  • अपने हिप विचित्र चरण 10 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपना आसन ठीक करें अपनी रीढ़ की हड्डी सीधे, कंधे की पीठ और अपने पैरों में से एक पर आराम से शरीर का वजन रखो, जबकि आपका हिप थोड़ी सी तरफ़ निकलता है। यह स्थिति अपनी सबसे खतरनाक घटता छोड़ देती है। अपने कूल्हों पर अपने हाथों को अपने अंगूठे की ओर इशारा करते हुए छोड़ दें और आपकी दूसरी उंगलियों को वापस ओर इशारा करते रहें।
    • जब बैठे हुए अधिक curvy बनने के लिए, बस अपने पैरों को पार या कूल्हे के केवल एक तरफ अपने शरीर के वजन का समर्थन करें।
  • अपने हिप विचित्र चरण 11 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    आपको जिंग चाहिए एक विवेक कर्ल के साथ चलने में सक्षम होने से कूल्हे की ओर ध्यान आती है, कई पुरुषों के लिए एक अनूठा स्त्रीत्व संदेश देने अपनी रीढ़ की हड्डी सीधे और कंधे को पीछे रखो। एक ही समय में शरीर को आराम। दूसरे के सामने एक पैर चलना, अपने हाथों को स्वाभाविक रूप से विच्छेदन देना बस टूटे दिल से अतिरंजना नहीं करें, अन्यथा वे आप पर हँसेंगे।
    • असतत घुमा के प्रभाव को बढ़ावा देने के लिए, उच्च ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग करें। जब इसके साथ चलते हैं, तो शरीर को स्वाभाविक रूप से विचलन होता है।
  • युक्तियाँ

    • सोया, फ्लैक्स और सोया पनीर से बहुत सारे प्रोटीन और फाइटोस्ट्रोजन खाएं। एस्ट्रोजन आपके कमर को छोटा करता है और आपके कूल्हों को बड़ा होता है, साथ ही साथ आपकी बस्ट बढ़ जाती है।
    • अपनी मांसपेशियों को विकसित करने के लिए बड़ी कीट का प्रयोग करें (ज्यादातर महिलाओं के लिए 4 से 6 पाउंड काम करना चाहिए)
    • कूल्हों के लिए कई अन्य अच्छे अभ्यास हैं अपनी दिनचर्या अलग करें ताकि आप व्यायाम से ऊब नहीं हो सकें। यह बोआ फॉर्ममा पत्रिका वेबसाइट की जांच करने के लिए है
    • व्यायाम कार्यक्रम और संतुलित आहार के प्रति प्रतिबद्धता बनाएं
    • बच्चे को होने या चाकू में जाने की पागलपन मत करना, सिर्फ बड़े कूल्हों के लिए। एक बच्चा अपने जीवन के बाकी हिस्सों की भारी जिम्मेदारी है, और एक विश्वसनीय और सक्षम डॉक्टर के साथ सर्जरी बहुत महंगा है। इससे पहले कि आप किसी भी अधिक कट्टरपंथी निर्णय लेने से पहले सोचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com