IhsAdke.com

बमों को हल्का कैसे करें

यदि आप अपने सभी शीर्षों को फेंक दिया है और केवल अंधेरे अंडरमर्स की वजह से टी-शर्ट या आम ब्लाउज पहनते हैं, तो यह समय बदलने के लिए और जो भी आप चाहते हैं, उसे तैयार करने का समय है। नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें और अपने बगल को हल्का करने के तरीके ढूंढें और उन्हें शर्मिंदा महसूस न करें।

चरणों

विधि 1
होम सॉल्यूशंस

चित्र का शीर्षक गहरे बाहों से छुटकारा पाने के चरण 1
1
एक प्राकृतिक धुलाई एजेंट की कोशिश करो कुछ सब्जियों और फलों में एसिड, जीवाणुरोधी और एंटीसेप्टिक गुणों की मदद से आप त्वचा को स्वाभाविक रूप से हल्का कर सकते हैं। आलू, खीरे और नींबू कुछ ऐसे विकल्प हैं जो हथियारों के नीचे काले रंग की त्वचा को खत्म करने में मदद कर सकते हैं।
  • आलू - आलू की एक पतली टुकड़ा को काटें और इसे अंधेरे क्षेत्र पर रगड़ें। या, आप थोड़ा आलू के टुकड़े कर सकते हैं और थोड़ा `रस` का उत्पादन कर सकते हैं इस रस को बगल के नीचे लागू करें, इसे 10 मिनट के लिए सूखा दें और कुल्ला।
  • ककड़ी - जैसे आपने आलू के साथ किया था, आप या तो प्रभावित क्षेत्र पर ककड़ी के स्लाइस को साफ़ कर सकते हैं या एक टुकड़ा छिड़क सकते हैं और रस का उपयोग कर सकते हैं। आप इस रस को नींबू का रस और कुछ केक (एक पेस्ट बनाने के लिए पर्याप्त) के ककड़ी के रस में कुछ जोड़कर जोड़ सकते हैं। पेस्ट को लागू करें, आधे घंटे की प्रतीक्षा करें और अच्छी तरह से धोएं।
  • नींबू - अपने बगल पर नींबू का एक मोटी टुकड़ा रगड़ें, यह मृत कोशिकाओं को हटा देगा और त्वचा को हल्का करेगा। फिर कुल्ला, यदि आवश्यक हो, और एक मॉइस्चराइज़र लागू करें। (चेतावनी: नींबू का उपयोग त्वचा को सूखा सकता है) , एक पेस्ट बनाने के 10 मिनट के लिए इसे छोड़ और फिर अच्छी तरह कुल्ला करने के लिए नींबू के रस में केसर, दही या शहद की एक छोटी राशि जोड़ें।
  • चित्र का शीर्षक डार्क ब्लांप ऑफ़ द ग्रिड अटम्प्ट्स चरण 2
    2
    छूटना। बगल में डार्क स्पॉट मृत त्वचा कोशिकाओं के संचय के कारण हो सकता है, इसलिए एक exfoliating अंधेरे उपस्थिति को कम कर सकते हैं।
    • चीनी - अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के 3 बड़े चम्मच के साथ 1 कप ब्राउन शुगर मिलाएं। स्नान के दौरान आवेदन करें और 1-2 मिनट के लिए कार्य करें और फिर कुल्ला करें। सप्ताह में दो बार मिश्रण का उपयोग करने की कोशिश करें जब आप शॉवर लेते हैं
    • सोडियम बाइकार्बोनेट - बेकिंग सोडा और पानी का पेस्ट बनाकर एक्सोलीएशन के रूप में उपयोग करें। छूटने के बाद, क्षेत्र धोएं और सूखा। आप त्वचा पर बायकार्बोनेट की एक पतली परत को एक स्पष्ट रूप देने के लिए आवेदन कर सकते हैं।
    • नारंगी - एक नारंगी पील करें और सूखने के लिए सूरज में पील डाल दें एक पाउडर बनाने और एक पेस्ट बनाने के लिए गोले को काट दिया, गुलाब के पानी और दूध को जोड़ना। मृतक कोशिकाओं को निकालने के लिए 10 से 15 मिनट के लिए इस पेस्ट के साथ बगलों को रगड़ें - फिर ठंडे पानी से कुल्ला।
    • झांवां - धीरे से अपने बगल में मृत त्वचा कोशिकाओं को एक पमिस का पत्थर का उपयोग करके हटा दें। यह अपघर्षक और छिद्रपूर्ण ज्वालामुखीय चट्टान फार्मेसियों और सुंदरता उत्पाद दुकानों में बेचा जाता है। पत्थर को अच्छी तरह से गीला करें और बगलों पर धीरे से रगड़ें।
  • चित्र का शीर्षक द डार्क ब्लाम्ड ऑफ़ द ग्रिड अटम्प्ट्स चरण 3
    3
    एक तरल उपचार की कोशिश करो समाधान खोजने के लिए अपने रेफ्रिजरेटर या रसोई कैबिनेट को खोलें, जो कि काले बगलों को हल्का करने के अलावा, त्वचा नरम और नवसिखुआ बनाते हैं।
    • दूध - यह दूध में विटामिन और फैटी एसिड होता है जो कि अंधेरे त्वचा को हल्का करने में प्रभावी बनाता है। 2 tablespoons दूध, 1 चम्मच दही और 1 बड़ा चमचा आटा मिक्स त्वचा पर लागू करें, 15 मिनट के लिए छोड़ दें और ठंडे पानी से कुल्ला। त्वचा को चिकनी और मृत कोशिकाओं से मुक्त होना चाहिए, जो क्षेत्र को बहुत स्पष्ट दिखाई देगा।
    • सिरका - एक स्पष्ट और जर्म मुक्त त्वचा के लिए और पसीना-सुगंधित, एक पेस्ट बनाने के लिए चावल के आटे के साथ सिरका मिलाएं। गर्म स्नान करें और फिर अपने बगल पर पेस्ट को लागू करें, इसे 10-15 मिनट के लिए सूखा और गर्म पानी से कुल्ला।
    • नारियल का तेल - नारियल के तेल में पाए जाने वाले विटामिन ई समय के साथ काले रंग की त्वचा को हल्का कर सकते हैं - सर्वोत्तम परिणाम के लिए, तेल रोजाना या हर दूसरे दिन लागू किया जाना चाहिए स्नान करने से पहले, त्वचा को 10 से 15 मिनट के लिए तेल में मालिश करें। हल्के साबुन और गर्म पानी से धो लें नारियल तेल का एक और लाभ: प्राकृतिक दुर्गन्ध दूर करनेवाला
  • चित्र का शीर्षक गहरे बाक़ी से छुटकारा चरण 4
    4
    एक सफेद पैकेट बनाओ आप को तैयार (क) एक आम हैंडलर के लिए प्रतिबद्ध के लिए कर रहे हैं, तो आप एक प्राकृतिक सफेद पैकेज बेसन (भी जाना जाता चना आटा) के बने कोशिश कर सकते हैं। दही, नींबू और थोड़ा सा केसर के साथ आटे को मोटी पेस्ट बनाने के लिए मिलाएं। गर्म पानी से धोकर कम से कम 30 मिनट पहले आवेदन करें और स्थान पर जाएं। दो सप्ताह के लिए रोजाना इस सफेदी का इलाज करें और फिर सप्ताह में तीन बार व्हाइटिंग प्रभाव को तेज करें।
  • चित्र का शीर्षक गहरे बाकियों से छुटकारा पाएं चरण 5
    5
    ब्लेड का उपयोग करने के बजाय मोम से दाढ़ी रेज़र ब्लेड के साथ शेविंग के कारण त्वचा के नीचे मोटी बालों के कारण गहरे ब्लेड का कारण हो सकता है। मोम जड़ से बाल निकालता है, जो क्षेत्र हल्का और त्वचा नरम छोड़ सकता है।
  • चित्र का शीर्षक द डार्क आर्म्प्ट्स से छुटकारा चरण 6
    6
    एक प्राकृतिक दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें डीओडोरेंट्स में रसायन, और विशेष रूप से एंटीप्राइशर्स में, त्वचा के लिए हानिकारक हो सकता है और अंधेरा अंडरमर्स के संभावित कारणों में से एक हो सकता है।
    • parabens, पेग distearate, सिंथेटिक सामग्री, हार्मोन में बाधा पहुँचा सुगंध, जीवाणुरोधी एजेंट, प्रणोदक या एल्यूमीनियम यौगिकों सहित: प्राकृतिक डीओडरन्ट में अंतर उनमें शामिल है।
    • प्राकृतिक दुर्गंधक अन्य प्रकारों से थोड़ा अधिक महंगा हो सकता है।



  • विधि 2
    दवाओं

    डार्क अरम्प्टीज़ के चरण 7 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    1
    सलाह के लिए अपने चिकित्सक से पूछिए घर उपचार अंधेरे बगल की समस्या को हल करता है, तो आप एक शर्त झुनझुनाहट nigricans, एक त्वचा रोग है कि underarms सहित क्षेत्रों में काला करने के लिए हल्के भूरे रंग के साथ मख़मली स्थानों में परिणाम के रूप में जाना से पीड़ित हैं मदद नहीं कर सकता।
    • यह स्थिति मोटापा या अंतःस्रावी (ग्रंथियों) विकार के परिणामस्वरूप हो सकती है। यह अक्सर मधुमेह वाले लोगों या मधुमेह की प्रवृत्ति के साथ पाया जाता है और अफ्रीकी वंश के लोगों में अधिक आम है।
    • झुनझुनाहट nigricans के अन्य संभावित कारणों एडिसन रोग, पिट्यूटरी ग्रंथि संबंधी विकार, वृद्धि हार्मोन थेरेपी, हाइपोथायरायडिज्म या मौखिक गर्भ निरोधकों का उपयोग शामिल है।
  • चित्र का शीर्षक द डार्क अरम्पिट्स से छुटकारा चरण 8
    2
    अपना आहार बदलें यदि आपकी स्थिति मधुमेह से संबंधित है, स्टार्च और शर्करा को कम करने के लिए अपना आहार बदलने से मदद मिल सकती है।
  • चित्र का शीर्षक गहरे बाहों से छुटकारा पाने के चरण 9
    3
    गोली लेने बंद करो मौखिक गर्भ निरोधकों आपकी त्वचा हालत के स्रोत हैं, तो आप जन्म नियंत्रण का एक अलग रूप को बदल सकते हैं और देख स्थिति को बेहतर बनाता है, तो जब दवा बंद कर दिया है करने के लिए कोशिश कर सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक गहरे बाकियों से छुटकारा चरण 10
    4
    एक नुस्खा लें रेटिन-ए, 20% यूरिया, अल्फा-हाइड्रॉक्सी एसिड और सैलिसिलिक एसिड की मदद मिल सकती है, हालांकि इन घटकों की दक्षता को कम माना जाता है।
    • सबसे अधिक इस्तेमाल किया विरंजन एजेंटों में से एक है हाइड्रोक्विनोन त्वचा विशेषज्ञ ब्रश करने वाले एजेंटों के लिए नुस्खे लिखित कर सकते हैं, जिनमें 4% तक हाइड्रोक्विनोन होते हैं। ओवर-द-काउंटर पर बिकने वाली स्किन व्हाइटिंग उत्पादों में 2% से अधिक हाइड्रोक्विनोन नहीं हो सकते हैं इस घटक को शामिल करने वाले उत्पाद का उपयोग करने से पहले हमेशा अपने चिकित्सक से संपर्क करें
    • भरोसेमंद ब्रांडों से ब्लीचर्स का उपयोग करें हालांकि कई देशों में त्वचा पर सफेद उत्पादों के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, फिर भी इस क्रीम को सफ़ेद कर रहे हैं जिसमें इस विषाक्त धातु को बेचा जा रहा है। इसलिए, इस उद्देश्य के लिए कोई भी उत्पाद खरीदने के दौरान लेबल को बहुत सावधानी से पढ़ें।
  • चित्र का शीर्षक गहरे बाकियों से छुटकारा चरण 11
    5
    इलेक्ट्रोलिसिस द्वारा बाल निकालना बंद करो सभी महिलाओं को, लेकिन विशेष रूप से, जिन लोगों के पास अंधेरे त्वचा है, वे बालों को हटाने की एक विधि के रूप में इलेक्ट्रोलिसिस का उपयोग करते समय हाइपरप्ग्मेमेंटेशन (त्वचा के अंधकार) के लिए जोखिम में हैं। यदि आप बगल बाल निकालने के लिए इस प्रकार के उपचार कर रहे हैं, तो इलाज के बंद होने से आगे की मलिनकिरण होने से रोकना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • एक पेशेवर को सर्वश्रेष्ठ परिणामों के लिए एक्सीलरी बालों को हटाने के लिए आइए
    • यदि आप हाइपरहाइड्रोसिस से पीड़ित हैं (ज्यादा पसीना)

    चेतावनी

    • त्वचा को धोना, साथ ही अत्यधिक छूटना, गंभीर क्षति और जलन हो सकती है। आपके बाकड़ों में बालों के रोम, पियर्स और पसीना ग्रंथियां संक्रमित हो सकती हैं। आपके लिम्फ नोड्स की निकटता बहुत खतरनाक हो सकती है, क्योंकि किसी भी संक्रमण पूरे सिस्टम में तेजी से फैल सकता है, संभवतः सेप्टिक सदमे पैदा कर सकता है। इस तरह के नाजुक त्वचा के साथ बेला करने का निर्णय लेने से पहले सभी पेशेवरों और विचारों को ध्यान से देखें किसी भी गंभीर कदम उठाने से पहले चिकित्सा पेशेवरों से परामर्श करें।
    • यदि आप हाइपरहाइड्रोसिस से पीड़ित नहीं हैं, तो सावधान रहें कि उन क्षेत्रों में त्वचा बहुत पतली है जहां त्वचा बहुत पतली है, उदाहरण के लिए, साथ ही आपके जननांग और गुदा क्षेत्र में। यह एक शारीरिक दोष नहीं है ध्यान रखें कि व्यावसायिक फ़ोटो (विज्ञापन, प्रिंट विज्ञापन) में महिलाओं को अक्सर इन छद्म क्षेत्रों में उपस्थित होने के बाद उत्पादन के बाद विशेष प्रभाव पड़ता है। वयस्क फिल्म अभिनेत्री आमतौर पर अपने जननांग / विकृत गुदा क्षेत्र में त्वचा को उस प्रकटन के लिए प्रदान करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com