IhsAdke.com

जेम्स बांड की तरह कैसे बनें

जेम्स बॉन्ड - शायद दुनिया में सबसे प्रसिद्ध जासूस आप पुस्तकों के प्रशंसक हो सकते हैं या सभी फिल्में देखी हैं, वैसे भी, आप जानते हैं कि 007 लड़का है। उनके पास सभी प्रेम और गैजेट हैं, जिनकी मित्रियां महत्वपूर्ण जगहों पर हैं और एक फॉर्मूला 1 चैंपियन की तरह ड्राइव करती हैं। और यहां तक ​​कि ज्यादातर कहानियां थोड़ी असली हैं, जैक बॉण्ड शैली और करिश्मा से अपने जीवन के लिए सीखना संभव है। जो कुछ भी आपके परिदृश्य में है, 007 की तरह थोड़ा सा आपके जीवन में अधिक आकर्षण और रोमांच लाएगा।

चरणों

शॉन कॉनरी नाम वाली छवि `बॉन्ड` फिल्म में `टॉपी` पहनी थी जिसमें से `डॉ। नहीं `1 9 62 में
1
आकर्षण छोड़ें सभी बॉन्ड को पसंद करते हैं क्योंकि वह बहुत आकर्षक हैं आकर्षक होने के लिए, आपको लोगों के साथ प्रभावी ढंग से बातचीत करने की आवश्यकता है, यह जानने के लिए कि उन्हें क्या उम्मीद है। इसके लिए आपको उन में दिलचस्पी दिखाने, ध्यान से सुनो और आपने जो सुना है, उसके बारे में सोचो, शरीर की भाषा और दृष्टिकोण को हर समय देखें। एक अच्छा श्रोता एक वीर है, और आकर्षण वीरता के साथ बाध्य है।
  • अपने पारस्परिक कौशल में सुधार करें, अगर बातचीत की कला सीखने में अभी तक उत्कृष्ट नहीं हैं, "लिफ्ट टॉक" का विवरण, और ध्यान से सुनने की क्षमता अपने शरीर को पढ़ने के कौशल में सुधार और लाइनों के बीच पढ़ना सीखो, यह समझने के लिए कि लोग जो कुछ भी नहीं बोलते हैं वे जितना महत्व देते हैं उतने ही उतना ही महत्वपूर्ण हैं। यदि आप निर्धारित हैं, तो आप इन कौशलों में से प्रत्येक को सीख और मास्टर कर सकते हैं।
  • होशियार रहें 007 हमेशा खराब स्थिति मजेदार बना सकते हैं बुद्धि एक सीखा कौशल है, इसलिए यदि आपके पास अब भी ऐसा नहीं है, तो कुछ बॉन्ड लाइनों का अभ्यास करें और जब आप सहज महसूस करते हैं तो अपना खोज शुरू करें इंटरनेट में चालाक वाक्यांशों के कई उदाहरण हैं, जब तक आपको अधिक प्राकृतिक नहीं लगता है।
  • सबसे लोकप्रिय भाषाओं के बुनियादी वाक्यांशों को सीखना सीखो- अन्य भाषाओं को जानने से आप दुनिया भर में अधिक दरवाजे खुलेंगे और आपको सांस्कृतिक रूप से जागरूक बनाएंगे। कम से कम "नमस्ते" और "आप कैसे हैं?" सबसे प्रमुख भाषाओं में: मंदारिन, अरबी, स्पैनिश, फ्रांसीसी, रूसी और जर्मन
  • अच्छी कहानियां बताएं बॉन्ड एक कथाकार है, क्योंकि परंपरागत रूप से करिश्माई लोग हैं। कहानी की वर्तनी एक कौशल है, जैसा कि बातचीत के कौशल हैं- महत्वपूर्ण बात यह है कि श्रोता को लेने के लिए एक स्थानीय स्थिति हित, साजिश, गतिशीलता और उत्तेजना से भरा है। मजबूत क्रियाओं, वर्णनात्मक भाषा का उपयोग करें, और थकाऊ विवरणों को छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षकहीन शीर्षक 65
    2
    निर्दोष रूप से तैयार हो जाओ बॉन्ड शायद ही कभी गड़बड़ है क्योंकि उन्हें वह उपस्थिति पर गर्व है जो वह प्रस्तुत करता है। उसे औपचारिक या आकस्मिक रूप से तैयार किया जा सकता है, उसके कपड़े अच्छी गुणवत्ता वाले हैं, अच्छी तरह से दबाए जाते हैं और उसके शरीर पर समायोजित होते हैं। यदि आप एक शिवसेने का खर्च नहीं उठा सकते हैं, तो निराशा न करें - बस कपड़े को ध्यान से देखें और आकार को अनदेखा कर ट्रिम देखें, आकार एक ब्रांड से दूसरे तक अलग-अलग होता है, यह ट्रिम देखने और जांच करने के लिए सबसे अच्छा है। यदि टुकड़ा आपको सूट आता है, तो यह कुछ है जो आपको आत्मविश्वास और आराम देगा - अगर यह चौड़ा हो, बहुत तंग हो या आपके दादाजी पहनने की तरह दिखें, इसके बारे में सोच भी नहीं सकते अच्छा लग रहा है इसमें सभी को ध्यान देना शामिल है:
    • दिन दाढ़ी बॉन्ड दाढ़ी या मूंछें नहीं पहनते हैं, और एक दिन बदलने की संभावना नहीं है। यदि आप दाढ़ी या मूंछें पहनते हैं, तो इसे ट्रिम, स्वच्छ और प्रस्तोता रखें
    • अपने कपड़ों को चलाने से पहले अपने कपड़े चलाएं पिछले कपड़े हमेशा एक आदमी है जो अपनी उपस्थिति की परवाह करता है की धारणा है।
    • अपने जूते चूसो यदि आप बिना किसी तेल के जूते की जरूरत है, तो इसे नियमित रूप से रखें। जूते जो अजीब नहीं हो सकते, उन्हें साफ, स्वच्छ और नियमित रखरखाव के साथ रखा जाना चाहिए।
    • यदि आप टाई पहन रहे हैं, तो अधिक ध्यान आकर्षित न करें - उज्ज्वल रंग, बचकाना या विचित्र डिजाइनों या अजीब लंबाई से बचें। एक सुविचारित चुनें जो आपके संगठन के लिए उपयुक्त है: शांत, शांत और एकत्रित
    • यदि आप एक घड़ी या स्कार्फ जैसे सामान पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे सर्वोत्तम गुणवत्ता के हैं लोग तुरंत इन चीजों को समझते हैं क्योंकि वे ध्यान आकर्षित करते हैं। आप दूसरों को अपने अच्छे स्वाद और शैली पर टिप्पणी करना चाहते हैं।
  • पॉट मॉल, लंदन डब्लू 1 पर एस्टन मार्टिन डीबी 5 नामक चित्र
    3
    बोल्ड हो एक जासूस के रूप में, बॉन्ड में बोल्ड होने के कई अवसर हैं। आप एक जासूस नहीं हो सकते हैं, लेकिन आपको हिम्मत दिखाने और ज़िम्मेदार जोखिमों को लेने के लिए जीवन में अवसर होंगे। जीवन जोखिम और सावधानी के बीच एक संतुलन है पता है कि यह जोखिम के लिए उचित है, और जब सुरक्षा के लिए पीछे हटना उचित है समय-समय पर अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना और सभी जीवन के साथ संपर्क में रखने के लिए नियमित रूप से नए रोमांच का प्रयास करें।
    • एक लड़की से बहुत आत्मविश्वास और एक छड़ी चेहरे का थोड़ा सा दिखाएं। अस्वीकृति के बारे में बॉन्ड की चिंता है? आप चाहे जो चाहें उसे शर्त लगा सकते हैं कि उसे परवाह नहीं है। कुछ भी उम्मीद की बातचीत शुरू मत करो यदि वह दिलचस्पी है, तो उसके हिम्मत का पुरस्कृत होगा। यदि नहीं, तो अस्थायी चोटों को शांत करने के लिए आपके अहंकार को सिर्फ एक अच्छी व्हिस्की की ज़रूरत है
    • उठाने की मांग करने पर विचार करें अपने मूल्य के 007 एबी क्या आप का पता है? यदि आपने एक वर्ष से अधिक समय तक किसी कम्पनी के लिए काम किया है और कभी भी उठ नहीं पाया, तो अपने मालिक से बात करने के बारे में सोचें। समझें कि आप क्या उठा रहे हैं, इससे पहले कि आप क्या कर रहे हैं- आप जो भी चाहते हैं वह नहीं मिल सकता है। लेकिन जो जोखिम नहीं उठाता, नाश्ता नहीं करता है ठीक है, श्री बॉण्ड?
    • खतरे में हंसना (सुरक्षित) क्या आपने कभी पैराशूट या बंजी कूद से कूद लिया है? क्या आपने कभी दौड़ कारों को संचालित किया है? एक अनुभवी पेशेवर के साथ इन बातों में से एक पर विचार करें जब यह क्रॉस और तलवार के बीच होता है, तो बॉन्ड बेतुका दर पर स्थिति को उजागर करती है। तो आप कर सकते हैं
  • DSC0141 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सीधी रहें बॉन्ड जटिलताओं के बारे में जानना नहीं चाहता है यह काम पर, संबंधों में, या सामान्य रूप से जीवन में हो सकता है, यह हमेशा चीजों को ऐसे तरीके से हल करता है जो बहुत आसान नहीं होने के बावजूद बहुत सरल है यदि आप गंभीर रिश्ते नहीं चाहते हैं, तो इसके बारे में शुरू से ही ईमानदार रहें - अगर आप स्पष्ट नहीं हैं तो क्या होता है और आपको जटिलताएं लाए बिना लोगों को छोड़ने के लिए बुरा है। अपने व्यावसायिक जीवन में, ऑफिस की राजनीति में शामिल होने से बचें, जितना भी कोई गड़बड़ी नहीं करेगी, वही मायने रखती है जो वास्तव में मायने रखता है।
    • एक ही समय में परिष्कृत और सीधी रहें। स्कूल सबसे अच्छा और बाकी को त्यागें - आपको सस्ते स्टोर या पदोन्नति बेंच की ज़रूरत नहीं है। एक अच्छा कोट सस्ते से भरा अलमारी से बेहतर है। एक फ्रांसीसी शैंपेन बाजार के दरवाजे में घरेलू स्पार्कलिंग की बारह बोतल से बेहतर है।
    • शीर्ष शेल्फ से परिचित हो जाओ ज़िंदगी के कुछ हिस्सों का आनंद लेने के लिए आपको पैसे में तैरना नहीं पड़ता है सबसे अच्छा जीवन के साथ थोड़ी देर में अपने आप को हर एक बार दो। जॉनी वॉकर ब्लू लेबल की तरह क्या स्वाद है, या फिलिप्स पाटेक वॉच के बारे में जानने के लिए थोड़ी देर के लिए बचाएं।
    • अगर आपके पास महंगी कारों और सहायक उपकरण के लिए धन है, तो उन्हें भी सरल रखें आपके लिए ध्यान देने के लिए एक खूबसूरत कार पर्याप्त है - एक पूर्ण गेराज सिर्फ समय का अस्थिरता और बेकार है। सामान के साथ एक ही चीज़ - आप प्रति दिन कितने उपयोग कर सकते हैं? अपने पैरों को जमीन पर रखें
  • रात में मोनाको पोर्ट नामक चित्र।
    5
    सुंदर स्थानों में अवकाश आप मोंटे कार्लो के लिए जेट नहीं ले सकते हैं या वेनिस में कार्निवाल खर्च कर सकते हैं, लेकिन आप अपने पास खूबसूरत जगहों का आनंद ले सकते हैं। समुद्र तटों, जंगल या आसपास के पहाड़ों जैसे स्वाभाविक रूप से खूबसूरत जगहों का चयन करें - प्रकृति में कुछ समय बिताने के लिए, जिसे आप पसंद करते हैं आप दुनिया की सुंदरता का सबसे ज्यादा लाभ कर सकते हैं, आप के चारों ओर ध्यान दे सकते हैं, और इस दृश्य को अपनी छुट्टियों की गतिविधियों के लिए बॉन्ड की स्थापना के रूप में बना सकते हैं, चाहे आप पांच सितारा होटल में डेरा डाले हुए हों या रहें।
  • जॉन कॉफर नाम की छवि
    6
    आत्म रक्षा जानें व्यक्तिगत रक्षा जब भी संभव हो, लड़ने से बचने की कला है और यदि आवश्यक हो तो दर्ज करने का तरीका जानना चाहिए। अगर आपको वाकई में शामिल होने की ज़रूरत है, तो अच्छा आत्मरक्षा कौशल आपको प्रतिद्वंद्वी को मजबूर करने की अनुमति देगा, बल से नहीं बल्कि फोकस और प्रत्याशा के द्वारा। एक मार्शल आर्ट की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है, क्योंकि आप लोगों को पढ़ना, सतर्क रहना, लड़ने से बचने की गुंजाइश सीखना होगा, लेकिन आवश्यक होने पर कक्षा में आना चाहिए। मार्शल आर्ट्स भी आपको अधिक आत्मविश्वास और शरीर और आत्मा की लचीलेपन को बनाए रखने में मदद करेंगे।
    • आकार में रहें तुम्हारा पहला बचाव अच्छा प्रपत्र, चपलता, चलाने और प्रतिक्रिया करने की तीव्रता आदि है। बॉन्ड हमेशा अच्छे आकार में रहता है क्योंकि वह हर दिन व्यायाम करता है, एक स्वस्थ आदत जिसे आपको अपनाना चाहिए।
    • होशियार हो जाओ अपने आस-पास के बारे में अधिक सतर्क और जागरूक रहें- आस-पास देखने और सोचने वाली चीजों को देखने के लिए जो दूसरों को नहीं दिखता है। हमेशा अपने सिर में दूसरों के दो या तीन कदम आगे रहें, अपने आप से पूछें "यदि यह तब होता है ..."। उन चीजों पर ध्यान दें जो संदर्भ या जगह से बाहर हैं और उनके अर्थ के प्रति सचेत हैं। फिर, लोगों और आपके आस-पास की दुनिया पर और अधिक ध्यान देना एक प्रतिभा है जिसे आप ट्रेन कर सकते हैं
    • यह एक हथियार ले जाने की सिफारिश नहीं है यहां तक ​​कि अगर दुनिया के कुछ हिस्सों में अनुमति दी जाती है, तो हथियार भय प्रतिक्रियाओं के माध्यम से हिंसा भड़क सकती हैं और यदि आपके पास आवश्यक कौशल नहीं है, तो आप खुद को या दूसरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं अगर आपको लगता है कि आपको एक की जरूरत है, तो आपको उस बिंदु पर डरा रहेगा जहां आपको लगता है कि हथियार लेना एकमात्र उपाय है? यदि आपको वास्तव में एक बंदूक की जरूरत है, तो एक पूर्ण प्रशिक्षण करें और एक बंदूक उठाएं।
    • तैरने। बॉन्ड दूरी या डाइविंग में एक शानदार तैराक है। तैराकी पूरे शरीर के लिए एक महान अभ्यास है, और कौन जानता है कि जब दुश्मन से बचने के लिए आपको कुछ भी आवश्यकता होगी?



  • ग्रीष्मकालीन Lovin नामक छवि` class=
    7
    सम्मान के साथ महिलाओं का इलाज करें बॉन्ड जानता है कि महिलाएं समान हैं और वे किसी भी स्थिति में मिल सकती हैं। विश्वास के साथ महिलाओं को जहां कहीं भी जाएं, उन पर भरोसा करें - इस मंत्र को मजबूत, वफादार संबंध बनाने और अच्छे आत्मसम्मान बनाए रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है। अच्छा आत्मसम्मान वाला एक आदमी को बेहतर महसूस करने के लिए महिलाओं को अपमानित करने की जरूरत नहीं है।
    • हर समय सज्जन बनें दरवाजे को पकड़ो जब वह पास हो। फुटबॉल शपथ ग्रहण के बर्बर प्रदर्शन से बचें उसकी माँ के प्रति दयालु और विनम्र रहें - यह इसके लायक होगा
  • चित्र सूर्यास्त में पाक कला शीर्षक
    8
    समय में बंद न करें बांड खुद को जब भी संभव हो, तब तक सभी समाचारों को ध्यान में रखते हुए पुनर्विचार करता है। वह बदलाव से धमकी महसूस नहीं करता, वह खुशी से इसे स्वीकार करता है, आमतौर पर खुशी के साथ। आपको पता चल जाएगा कि दुनिया कम खतरनाक जगह है, जब आप यह समझने के लिए तैयार हैं कि जीवन बदल रहा है और आपके जीवन में आने वाली नई चीजों का मौका देता है।
    • कागज को हर दिन पढ़ें एक अखबार चुनें जो पूरी दुनिया के बारे में बात करता है, ताकि आप अंतरराष्ट्रीय समाचारों का पालन कर सकें। विशेष हित और जीवन शैली को राजनीति और विश्व समाचारों के लिए दूसरा स्थान लेना चाहिए।
    • महत्वपूर्ण स्थानों में मित्र बनाएं महत्वपूर्ण दोस्त होने से न केवल आपके करियर और सामाजिक जीवन का लाभ होता है, लेकिन वे आपको कुछ ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो अखबारों और पत्रिकाओं में नहीं है। और भले ही आपको जानकारी की ज़रूरत नहीं होगी जासूसी या बेचने के लिए यदि आप थे, तो वे कर सकते हैं पार्टियों में महान कहानियां बनें
  • चित्र शीर्षक और तनाव
    9
    भोजन और पेय के लिए अच्छा स्वाद अभ्यास करें बॉन्ड गुणवत्ता वाले भोजन को पसंद करते हैं - फास्ट फूड इसे अपनी तरह से नहीं बनाते हैं स्वस्थ और अप्रसारित भोजन अच्छी ऊर्जा, मस्तिष्क शक्ति और दीर्घायु का स्रोत है। और पेय पर, शराब के पारिवारिक हो, नशे में नहीं। बॉन्ड समय-समय पर ताज़ा पेय का आनंद लेते हैं (विशेषकर पीटा, प्रसिद्ध वैदिका की प्रसिद्ध मार्टिनी) हालांकि, वह अतिरंजना नहीं करता है स्वस्थ और सतर्क रहना शराब के लिए एक समझदार दृष्टिकोण की आवश्यकता है
    • अपना खुद का फोन करने के लिए कोई पसंदीदा पेय लें आपको मार्टिनियों को बदलने की ज़रूरत नहीं है जैसे कि यह दुनिया का अंत है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आपको क्या पसंद है और आप किस तरह के लोग पीते हैं इस तरह, आप जल्दी से बारटेंडर के लिए अपने आदेश जगह और खलनायक या kitties की तलाश में, दृश्य का परीक्षण शुरू कर सकते हैं
    • यदि आप नहीं जानते कि कैसे खाना बनाना, सीखना शुरू करें थोड़ा प्रयास से हासिल करने के लिए यह आसान प्रतिभा का अधिक है खाना पकाने से आप दूसरों पर भरोसा करने के लिए खाने से मुक्त होते हैं। और सबसे अच्छा हिस्सा: खाना पकाने आप खिलाया और स्वस्थ जहाँ भी तुम हो।
    • लेबल के साथ खाएं कटलरी, हैश, इत्यादि को संभालना सीखें और पता चलेगा कि खराब खाद्य पदार्थों को खिलाने से कैसे बचाया जाए। अपने मुंह से चबाओ और शोर बनाने से बचें और टेबल पर अपनी कोहनी मत डालें
    • अच्छा हो शैम्पेन खोलने के लिए हमेशा तैयार रहें और अपने दोस्तों के मनोरंजन के लिए एक पार्टी फेंक दें। अमीर या बहुत ज्यादा नहीं होने के नाते, हमेशा दोस्तों के साथ भोजन और अच्छी बातचीत साझा करने का समय होता है
  • 10
    एक योजना बी है बॉण्ड में हमेशा एक योजना बी है, एक जासूसी मिशन पर हो सकता है, मालिक या किसी तिथि से बात करता है अपने इरादे के बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है - बॉण्ड ऐसा नहीं करता है, वह वह करता है जो एक बुरी स्थिति को हल करने और इसे फिर से अच्छा बनाने के लिए करता है और जो भी आप करते हैं, सामान्य ज्ञान को लागू करते हैं, जैसा कि बॉण्ड होगा
  • 30 मार्च को शीर्षक वाली छवि
    11
    एक अच्छी मेमोरी लें एक अच्छी याददाश्त आपको दुनिया का मालिक बनाता है, जैसा कि बॉण्ड ने सिद्ध किया है। यह आपको लोगों के बारे में सभी छोटे विवरण, आपके द्वारा की जाने वाली बातचीत और छोटे विवरणों में आपके अनुभवों को याद करने की अनुमति देता है। ज्ञान शक्ति है और स्मृति है कि कैसे ज्ञान को बनाए रखे और अपने हाथों में शक्ति रखो। एक अच्छी याददाश्त कुछ ऐसी है जो बॉन्ड के मूल्यों को अलग-अलग भाषाओं में बोलने की अनुमति देती है, उन लोगों की यादें होती हैं, जिन्हें वे अपने जीवन के लिए मिलते हैं और जटिल चुनौतियों को हल करने की क्षमता में सहायता करते हैं।
    • स्मृति खेल खेलें जब भी आप कर सकते हैं। अपनी याददाश्त को सुदृढ़ करने के मिशन में आपकी मदद करने के लिए मेमनिक संसाधनों का उपयोग करें: गाया जाता है, एब्रोस्टिक्स, और परिवर्णी सभी आप को अच्छी स्मृति बनाए रखने में सहायता करते हैं
    • अच्छी तरह से सो जाओ, स्वस्थ खाना और तनाव के निम्न स्तर बनाए रखें। नींद आपको स्मृति में सुधार करने में मदद करता है, साथ ही साथ ओमेगा -3 और एंटीऑक्सिडेंट के कुछ खाद्य पदार्थ तनाव मस्तिष्क कोशिकाओं को नष्ट कर देता है और नकारात्मक हिप्पोकैम्पस को प्रभावित करता है, मस्तिष्क के एक क्षेत्र में स्मृति के गठन और वसूली शामिल है। अच्छी तरह से सो, जबकि बचत नहीं सबसे अच्छा restaurant- में पालक के साथ एक स्वादिष्ट सामन पट्टिका का आनंद उठाएं विश्व और रूस दुनिया शक्ति संतुलन को प्रभावित करने की कोशिश कर कुलीन वर्गों के बारे में बहुत ज्यादा तनाव नहीं है।
  • जाने के लिए शीर्षक शीर्षक वाला चित्र
    12
    मूल्य क्या वास्तव में मायने रखता है हालांकि बॉन्ड प्यार के मामले में मुफ़्त और ढीले लगते हैं, वे इसे महसूस कर सकते हैं, जो कि वेस्पर लिंड के मामले में स्पष्ट है। जिन लोगों को आप प्यार करते हैं और उनके बारे में परवाह करते हैं उन्हें परिशोधित करें समझते हैं कि इन लोगों की है कि जीवन क्या यह वास्तव में है - सब तेजी से कारों, फैशनेबल सामान और ठाठ जीवन शैली प्यार और जो तुम पर भरोसा है और हमेशा देखते हैं की दोस्ती की जगह नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • पोकर या किसी अन्य कैसीनो गेम को कैसे खेलना सीखने के बारे में सोचें लेकिन बॉन्ड के रूप में, समय को रोकने और अपने वित्त का ट्रैक रखें। हमेशा सट्टेबाजी नियंत्रण में नहीं होती है
    • यदि आप चाहते हैं जैसे दिखते हैं बॉन्ड के साथ और उसकी छोटी सी चालें, कुछ फिल्में देखें। बेशक, आपको भाग लेने वाले विभिन्न अभिनेताओं से अपने पसंदीदा बॉन्ड को चुनना होगा। चुनें कि आपको सबसे अच्छा कौन सा फिट बैठता है
    • अगर जासूसी वास्तव में आपको प्रोत्साहित करती है और आप काफी युवा हैं, तो अपने देश में जासूसी एजेंसी में शामिल होने पर विचार करें। ऐसा करने से पहले, एजेंसी और इसके बारे में किए गए कार्य के बारे में बहुत कुछ पढ़ा। फिल्म किसी भी तरह से ग्लैमरस नहीं है क्योंकि फिल्म के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश करता है। आप एक डेस्क पर अटक रिपोर्टों का विश्लेषण कर सकते हैं, जब आप हमेशा ज़हर छतरियों के साथ अन्य जासूसों को दबाने से दुनिया की यात्रा करने का सपना देखते हैं। पेशे के कार्य के बारे में यथार्थवादी रहें, अगर आप क्षेत्रीय कार्य करने जा रहे हैं तो आपको जो खतरों का सामना करना पड़ेगा उन्हें समझना होगा।
    • अगर आप एक नाबालिग हैं, तो गैर-अल्कोहल वाले कॉकटेल बनाएं आप परीक्षा रहे हैं, तो याद रखें कि शराब एक बर्फ तोड़ने वाला है, जिसका अर्थ है कि वह अपने स्वयं के साथ समाप्त होता है और का एक पक्ष का पता चलता है है उसकी जो उत्साहित भी जोखिम, अच्छा नहीं किया जा रहा है लेने के लिए है और यहां तक ​​कि जहर में अतिशयोक्ति हो सकती है खुराक। बॉन्ड इन राज्यों में से किसी को पसंद नहीं करता है और आप या तो नहीं करते हैं - इसके अलावा, बहुत अधिक शराब जल्दी से आप उम्र में और खराब सांस देता है
    • बॉन्ड की कहानियों के बारे में जितना संभव हो उतना अधिक जानने के लिए पुस्तकों को पढ़ें। वहाँ छुपा सुराग वहाँ हो सकता है आप के लिए और अधिक पसंद करने के लिए सीखने के लिए, लेकिन जाहिर है, एक व्यंग्य बनने के बजाय उन्हें खुद के लिए अनुकूलित
    • कुछ कोड जानें इस तरह, आप किसी के साथ बात कर सकते हैं जिस पर आप भरोसा करते हैं और किसी और को समझते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • अगर परिष्कार, धूम्रपान अब एक स्वीकार्य संकेत नहीं है अगर आप पहले से ही धूम्रपान करते हैं और शुरू नहीं करते हैं तो सिगरेट छोड़ें।
    • प्यार एक गेम नहीं है शुरुआत से स्पष्ट रूप से अपनी प्रतिबद्धता को छोड़ दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com