IhsAdke.com

कैसे एक सस्ता वेडिंग केक पाने के लिए

मानो या न मानो, एक शादी के केक की कीमत कम करने के तरीके हैं और अभी भी सबसे सुरुचिपूर्ण चुनें इस लेख को पढ़ने के बाद, आप अपने मेहमानों को एक उचित मूल्य के लिए खरीदा एक मुंह-पानी केक केक की पेशकश कर सकते हैं।

चरणों

एक लोअर प्राइस वेडिंग केक कदम 1 शीर्षक वाला चित्र
1
कन्फेक्शनर को आदेश देने से पहले, सुनिश्चित करें कि सजावट और केक डिजाइन आपके स्वाद के अनुरूप सही प्रकार हैं। बेंचमार्क ढूंढ़ें और बाजार मूल्य देखें - निर्णय लेने से पहले, सही चित्रों वाले पोर्टफोलियो को देखने के बजाय, वास्तविक मॉडल की तलाश करें। एक सुपरमार्केट लेकिन इसकी confeitaria- की तुलना में कम कीमत पर केक की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश कर सकते हैं, तो आप जांच करनी चाहिए कि केक साइट या कहीं पर उत्पादन किया है और भेज दिया के रूप में कई सुपरमार्केट जमे हुए केक के अधिग्रहण और एक केंद्रीय में पकाया जाता है वितरक। जमे हुए केक जरूरी नहीं हैं, लेकिन defrosting, फिर से ठंड और अतिरिक्त समय के लिए केक रखने के लिए इसे खराब कर सकते हैं। इसके अलावा, आपको अपनी डिलीवरी सेवा का प्रबंध करना होगा सुनिश्चित करें कि कोई उधार देने के लिए एक साफ वैन है और केक ले अनुमति नहीं देते या यह एक बेंच पर ले जाया जा करने के लिए, के रूप में दोनों बहुत विनाशकारी हो सकता है कि सुनिश्चित करें।
  • एक लोअर प्राइस केक प्राइस केक 2 नाम वाली तस्वीर
    2
    अपने केक की सजावट तय करो और चाहे आप इसे सरल और सुंदर या शानदार और समृद्ध बनाना चाहते हैं, लेकिन इसे सजाने से बचें बहुत ज्यादा। एक पांच-कहानी शादी के केक खरीदने की आवश्यकता नहीं है, और कन्फेक्शनर आपको अपने मेहमानों की संख्या के अनुसार अपने केक के आकार का निर्धारण करने में मदद कर सकता है।
  • एक लोअर प्राइस केक प्राइस केक 3 नाम वाली तस्वीर
    3
    कोष्ठकों को उधार देने पर विचार करें आपके कन्फेक्शनर या कंपनियों को किराए पर लेने वाले डिस्पोजेबल धारक उपलब्ध हैं, लागत में कटौती के लिए क्रिस्टल धारकों के मुकाबले बेहतर विकल्प हैं। मदद के लिए अपने कन्फेक्शनर या किराये की कंपनी से पूछें ।
  • एक लोअर प्राइस केक प्राइस केक 4 नाम वाली तस्वीर
    4
    अपने पास एक केक कोर्स या खाना पकाने के स्कूल के पास की कीमतें देखें छात्रों पाक कर रहे हैं और अपने पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप सजाने केक और इस तथापि money- की एक पर्याप्त राशि को बचाने के लिए एक तरीका हो सकता है, आप जानते हैं कि आपके केक के छात्रों द्वारा किया जा रहा है और एक केक का एक ही गुणवत्ता नहीं हो सकता है किया जाना चाहिए एक पेशेवर मीठी दुकानदार द्वारा बनाई गई
  • एक लोअर प्राइस केक की कीमत चरण 5 प्राप्त करें
    5
    केक के शीर्ष से बचाओ अक्सर रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछते हैं कि आपको उपहार के रूप में क्या चाहिए - उन्हें केक टॉप के लिए पूछिए
  • एक लोअर प्राइस केक प्राइस केक 6 नाम वाली तस्वीर
    6
    यदि आप एक फर्श केक लेते हैं, तो इसे खुद को सजाने के लिए या एक फूलवाला से यह पूछने के लिए कहें। यदि आप अपने केक में चीनी के फूल चाहते हैं, लेकिन लागत आपके बजट में फिट नहीं है, तो अपने फूलवाला को असली फूल डालकर पूछें, यह सुनिश्चित करें कि वे विषाक्त नहीं हैं। खाद्य फूलों की कीमत की जांच करें- रेशम के फूल पैसे बचाने के लिए एक और विकल्प हैं।
  • एक लोअर प्राइस केक की कीमत चरण 7 प्राप्त करें
    7
    मेहमानों को पेश करने के लिए फर्श के छोटे केक को प्राप्त करने और साधारण केक को खरीदने पर विचार करें। यह बेकरियों से आ रही के पूरक के लिए विचार केक आकर्षक जा सकता है, है एक सरल केक खरीदने रसोई घर में कट जाएगा पर विचार इस केक convidados- करने की पेशकश की जा करने के लिए बिल्कुल वैसा ही सजाया लेकिन इतना अधिक cheap- आप और आपके मेहमानों की बचत होगी वे पके हुए केक खाने से धोखा दिया महसूस कर के बिना एक ही गुणवत्ता, का केक के टुकड़ों को प्राप्त होगा। इसके अलावा, कई कन्फेक्शनरों, उनकी प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए, वे उत्पाद अगर तुम, सुरक्षा के लिए, केक के अन्य प्रकार की पेशकश के लिए प्रदान नहीं करते।
  • एक लोअर प्राइस केक की कीमत चरण 8 प्राप्त करें



    8
    अगर घटना स्थल एक केक की कटौती दर को कवर करता है, जब किसी बाहरी स्रोत से आता है, तो cupcakes के एक टावर पर विचार करें। यह एक फर्श केक से ज्यादा सस्ता होगा, और आप केक की कटौती दर से बचें क्योंकि स्थल के इवेंट कर्मचारी से कोई अतिरिक्त काम नहीं होगा- फीस का शुल्क लिया जाता है क्योंकि इसमें व्यंजन, कटलरी, डिशवॉशर और अतिरिक्त समय, और इसलिए cupcakes और केक के लिए शुल्क लिया जा सकता है
  • एक लोअर प्राइस केक की कीमत चरण 9 प्राप्त करें
    9
    अपना आदेश देने से पहले अपने शराब बनाने वाले की फीस की जांच करें चीजों की जांच करें: डिलिवरी दर - केक के लिए कार्ट का किराया मूल्य - अस्तित्व या स्थापना शुल्क का अस्तित्व नहीं है - सामान के लिए अतिरिक्त शुल्क का अस्तित्व नहीं है या नहीं - सामान की कीमत में क्या शामिल है - संभावना है या केक का आकार बदलने के लिए नहीं भर्ती के बाद यदि आपकी अतिथि सूची आपके द्वारा ग्रहण की गई है (इस प्रकार से केक की लागत कम हो जाती है) - भुगतान और अस्तित्व का क्या हो या कैश डिस्काउंट के न होने पर - यदि केक की कीमत आधारित बंद है सर्विंग्स की संख्या में या कन्फेक्शनरी की वृद्धि की लागत (जैसे सामग्री के मूल्य में वृद्धि) आदि के कारण बढ़ सकता है।
  • एक कम कीमत वाली केक की कीमत शादी 10
    10
    कन्फेक्शनरी द्वारा उपयोग किए गए भाग के आकार की जांच करें एक मिठाई जो एक फल के रूप में फलों के केक का टुकड़ा का उपयोग करता है, मिठाई से अलग है जो जन्मदिन की पार्टी का टुकड़ा का उपयोग करता है और यह कन्फेक्शनरी से भिन्न होता है जो शादी पार्टी के टुकड़े का उपयोग करता है वही कपके के लिए जाता है क्योंकि वे मिनी, नियमित और बड़े हो सकते हैं जब आप पेंसिल की नोक पर सब कुछ डालते हैं, तो वास्तव में कपके फर्श पर एक केक से ज्यादा महंगा हो सकता है, क्योंकि भाग अलग है। बेकरी चार्जिंग, उदाहरण के लिए, $ 5.00 / फलों के केक का टुकड़ा $ 5.00 / जन्मदिन की पार्टी स्लाइस चार्ज करने वाले एक बेकरी पैसे का एक महत्वपूर्ण अंतर का प्रतिनिधित्व करता है
  • एक लोअर प्राइस केक की कीमत 11 पायदान के शीर्षक वाला चित्र
    11
    एक डिजाइन जो कन्फेक्शनर के लिए आसान है, उस लागत की तुलना में बहुत कम लागत आएगी जो अधिक जटिल है। आप की तरह, कन्फेक्शनर के पास हर दिन काम करने में विशेषता होती है - इसलिए उसके लिए यह आसान रखें और वह आपके बजट में प्रतिपूर्ति देंगे।
  • एक कम कीमत वेडिंग केक कदम 012 शीर्षक शीर्षक चित्र
    12
    कन्फेक्शनरों को "अतिरिक्त कुछ" प्रदान करने की अधिक संभावना है अगर यह आपके साथ काम करना आसान है और आपके भुगतान अप-टू-डेट होते हैं - पहुंच योग्य होने के लिए उपयोगी हो जाता है मंगलवार के माध्यम से रविवार को अपने कन्फेक्शनर के लिए सबसे गर्म दिन रहे हैं जब वह दूसरे ब्राइड्स को उसी के ध्यान दे रहे हैं, जो आप अपने केक में करना चाहते हैं- तो उन दिनों आपके ईमेल या कॉल के तुरंत जवाब की उम्मीद नहीं करते हैं। सुलभ रहें और आपके कन्फेक्शनर आपको थोड़ा अतिरिक्त देने की संभावना होगी जो कि आपके केक के लिए मूल्य जोड़ते हैं। यदि आपको कोई चेक भेजना है, तो यह समय सीमा से पहले जमा करें और एक डिलीवरी पुष्टिकरण के साथ किसी सेवा का उपयोग करें, अपनी जमा राशि के संबंध में किसी भी समस्या से बचें।
  • एक लोअर प्राइस केक की कीमत चरण 13 प्राप्त करने वाला चित्र
    13
    अगर आप सेवा को अनुबंधित करने के बाद अपने केक के मूल डिज़ाइन को बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो अपने कन्फेक्शनर से पूछिए कि आपके बजट में एक नया बिल बनाने के लिए क्या होगा। यह ऊपर क्या कहा गया था को संदर्भित करता है: पहुंच योग्य उपयोगी है!
  • एक लोअर प्राइस केक की कीमत चरण 14 प्राप्त करने वाला चित्र
    14
    जितनी जल्दी हो सके अपने केक को आदेश दें, जैसा कि आप पहले से कीमत निर्धारित कर सकते हैं और वर्ष के दौरान मात्रा में बढ़ोतरी से बच सकते हैं। यह आपके अतिरिक्त शुल्क से बचने में भी मदद कर सकता है जैसे "तात्कालिकता शुल्क" यदि केक आखिरी मिनट में आदेश दे रहा है (घटना की तारीख से 2 महीने या उससे कम)।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप से पूछें कि क्या आप एक मंच के केक किराए पर पैसे बचाने और अपने मेहमानों के लिए एक सरल केक की सेवा करेंगे। हमेशा आप बचत नहीं करेंगे और सभी सज्जाकार इस विकल्प की पेशकश नहीं करेंगे - आपको पूर्व सजाए गए मॉडल को पैक करना होगा और यह मत भूलना कि शादी के केक के साथ सबसे बड़ा खर्च सजावट है, कोई बात नहीं तो सच है या नहीं।
    • अपने बजट के बारे में अपने हलवाई के साथ ईमानदार रहें एक फैंसी केक की तस्वीर के साथ आने की उम्मीद मत करो और इसके लिए कम कीमत का भुगतान करें। उसे कुछ मॉडल बनाएं, जो आपके बजट को फिट करें और अपनी शैली को फिट करें।
    • केक के टुकड़ों के लिए भुगतान करने की अपेक्षा करते हैं, क्योंकि केक की कीमत स्वाद की तुलना में शैली पर अधिक निर्भर करती है।

    चेतावनी

    • हमेशा अपने सभी मेहमानों को पर्याप्त स्लाइस देने का आदेश दें, भले ही लोग ऐसे लोग हों जो केक नहीं खाते हैं, क्योंकि कोई नहीं सुनना चाहता है कि "केक खत्म हो गया है।" भोजन के किसी भी प्रकार की तरह, पर्याप्त भोजन से बेहतर होना बेहतर होता है - कोई भी दूसरे केक के दूसरे टुकड़े जीतने की शिकायत नहीं करता है
    • केक अपने आप को बनाने पर विचार करने से पहले,, लाइसेंस के बिना एक रिश्तेदार या एक हलवाई पूछना सुनिश्चित करें कि प्राप्ति की जगह यह स्वास्थ्य निगरानी तथा भोजन से संबंधित विशेष कानून से जुड़े मुद्दों के कारण अनुमति देगा।
    • केक निर्माताओं जो शादी के केक में विशेषज्ञ नहीं होते हैं उन्हें पता नहीं कि उनके केक को कैसे इकठ्ठा करना है। बहुत से लोग एक महान जन्मदिन का केक बना सकते हैं, लेकिन हर कोई नहीं जानता कि यह बड़ा केक बनाने के लिए क्या है, और कुछ ऐसे निर्माण की विधि को समझते हैं जो फ़र्श पर केक को ढहते हैं। आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके कन्फेक्शनर की सेवाएं सैनिटरी विनिर्देशों के भीतर हैं
    • सभी स्लाइस की सेवा एक ही आकार की जानी चाहिए, क्योंकि कुछ आमंत्रितों को पृष्ठभूमि में महसूस करना चाहिए।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com