IhsAdke.com

कैसे एक Bromance शुरू करने के लिए

शब्द bromance

शब्दों के जंक्शन से आता है भाई और रोमांस अंग्रेजी में और दो चेहरे के बीच एक भाई और प्लेटोनिक प्रेम को नामित करने के लिए प्रयोग किया जाता है। पुरुषों के बीच दोस्ती तालुणों द्वारा व्याप्त है और बहुत से लोग अपने साथियों के लिए इस स्नेह को दिखाने से डरते हैं। हालांकि, हम 2016 में हैं और हर कोई यह समझा है कि यह केवल उन महिलाओं को नहीं है जो मित्र (दोनों पुरुषों और महिलाओं दोनों) के लिए स्नेह कर सकते हैं। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसने कभी अपनी तरह का सबसे अच्छा दोस्त नहीं किया है, या यदि वह एक अच्छे उम्मीदवार को अपनी गतिशील जोड़ी के रूप में जाना जाता है, तो पता करें कि वास्तविक ब्रोमाइन कैसे शुरू किया जाए!

चरणों

भाग 1
नए दोस्तों से मिलना

एक किशोर लड़के के रूप में तनाव कम करें
1
अन्य लोगों के साथ अधिक समय व्यतीत करें अन्य पुरुषों के साथ रहना एक ब्रोमेंस बनाने का सबसे सटीक तरीका है उन स्थानों पर जाएं, जो आपको पसंद हैं और समय के साथ दोस्ती विकसित करने के लिए एक ही लोगों के साथ अधिक समय व्यतीत करते हैं। पता करें कि आप और आपके मित्र आम कैसे पसंद करते हैं और बियर पीने से और खेल को देखने के अलावा अधिक काम करते हैं। नए बैंड शो में जाने या पार्क में बास्केटबॉल खेलने के लिए अन्य लोगों को कॉल करने की तरह बातें करें।
  • कुछ लोग अपने मित्रों या पत्नियों के माध्यम से अपने दोस्तों को जानते हैं यदि आपके पास अभी तक मित्र नहीं हैं और एकल हैं, तो सोशल नेटवर्क्स का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • चित्र एक प्रेमी प्राप्त करें (लड़कों के लिए) चरण 12
    2
    समान विचारों वाले लोगों की तलाश करें विश्व और जीवन के बारे में एक ही तरीके से सोचकर बांड बनाने की सुविधा मिलती है, इसलिए किसी के साथ विश्वासों और मूल्यों को अपने जैसा दिखें। वास्तव में, उन्हें आपकी पसंद का मार्गदर्शन करना चाहिए - उदाहरण के लिए, यदि आपके पास रूढ़िवादी राजनीतिक रुख है, तो आप ऐसे पृष्ठों पर दोस्त बनाने की अधिक संभावना रखते हैं सही चैनल, फेसबुक का
    • अगर आप धार्मिक हैं, तो आप अपने धर्म के मन्दिर में दोस्त बना सकते हैं, जो कुछ भी हो।
  • चित्र एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 1 9
    3
    उन लोगों से मिलो जो आपकी विशेषज्ञता क्षेत्र के करीब कुछ के साथ काम करते हैं। पास के क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों, प्रयासों और उपलब्धियों को साझा करने वाले लोगों के साथ प्रशंसा और सम्मान का संबंध विकसित करना आसान है। आप और आपके दोस्त एक कॉलेज विज्ञान विभाग के शिक्षक हैं, उदाहरण के लिए, एक ही पढ़ाई के बारे में बात बहुत समय खर्च कर सकते हैं, एक ही अनुसंधान के लिए परिकल्पना तैयार करने, विचारों का आदान प्रदान और अंदर मज़ाक उड़ाते हुए।
    • हो सकता है कि आपके पास एक सामान्य रुचि है जो एक व्यापार में भी बदल सकती है। अपने सपनों के बाद चलाएं, क्या आपने कभी सोचा है कि क्या आप आर्थिक रूप से सफल और सबसे अच्छे दोस्त हैं? हालांकि, याद रखें कि "मित्रों, व्यवसाय-मित्र एक तरफ।" दोस्ती को प्राथमिकता दें
    • मानवता और साहित्य के इतिहास में कई तीव्र पुरुष दोस्ती हैं ये लोग राजनीति, कॉमेडी और कला प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • चित्र एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 6
    4
    दोस्तों को देखो जहां आप अपना शौक अभ्यास करते हैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रिश्ते शुरू करना जो एक ही शौक को समझता और आनंद लेता है, निश्चित रूप से प्रक्रिया को कम करेगा। यदि आप रॉक पसंद करते हैं, तो लोगों को एक साथ बैंड बनाने की तलाश करें यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो एक किताबों की दुकान या लाइब्रेरी पर जाएं और देखें कि क्या आप किसी के स्वाद के साथ अपने खुद के करीब मिल सकते हैं।
    • अंदर आओ बैठक के और आप के पास बैठक समूहों के लिए साइन अप करें। सभी संभव और कल्पनाशील विषयों पर समूह हैं, जैसे सिनेमा, पठन, खगोल विज्ञान, कीमिया आदि।
    • ऐसी चीजों की तरह जो आपकी प्रेमिका या पत्नी को इतनी उत्साहित नहीं होती है कि वे अच्छे दोस्ती, वजन उठाना, रविवार को फुटबॉल खेलें, वीडियो गेम खेल सकें, आदि
  • तस्वीर एक प्रेमी (दोस्तों के लिए) शीर्षक 4 चरण
    5
    नए अनुभवों के लिए खुला रहें दोस्ती के पहलुओं में से एक हमारे साथियों से सीखना है इस बात को ध्यान में रखते हुए, आपके दोस्त की हितें आपके से पूरी तरह से भिन्न हो सकती हैं और आपको नई चीजों को प्राप्त करने और नई चीजें सीखने के लिए लाभ उठाना चाहिए।
  • भाग 2
    एक के लिए तैयारी bromance

    चित्र एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 18
    1
    अपने दोस्त के लिए समय है सबसे अच्छा दोस्त होने के नाते एक प्रतिबद्धता है। बेशक, बच्चों के साथ विवाहित पुरुषों और निरंतर काम में सामाजिक जीवन है और वे अच्छे दोस्तों के लिए एजेंडा पर समय बनाकर ऐसा करते हैं। सह-अस्तित्व स्थापित करने के लिए इस बार आवश्यक है
    • सप्ताह में एक बार कम से कम एक साथ कुछ करने का प्रयास करें
  • एक लड़की चरण 1 के साथ एक वार्तालाप अंत शीर्षक चित्र



    2
    अपनी प्रेमिका से बात करें एक ब्रोमेंस चाहते हैं के बारे में अपने साथी के साथ खोलो वह शायद अपने दोस्तों के साथ समय बिताने का आनंद लेती है और उसकी ज़रूरत पूरी तरह समझ लेगी अगर आप ईर्ष्या करते हैं, तो कहें कि इसका आपके संबंधों से कोई लेना देना नहीं है और यह समझाएं कि यह क्या है।
    • समय की आपकी अपेक्षाओं के बारे में एक साथ बात करें। उदाहरण के लिए, एक हफ्ते में वह कितनी रात को देखने की उम्मीद करता है? क्या आप अपने मित्रों के साथ अधिक सप्ताहांत बिताने की उम्मीद करते हैं? इसके बारे में बात करें और एक समझौते पर आओ।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी प्रेमिका और सबसे अच्छी दोस्त साथ मिलें अपने दोस्त को जितनी जल्दी हो सके दिखाएं यदि वह गंभीर रिश्ते में है तो उन सभी के बारे में सोचें जो उनके पास समान हैं और जब वे एक साथ होते हैं तो इनका ध्यान न दें या उपेक्षा न करें
    • अपने दोस्त की प्रेमिका या पत्नी के लिए अच्छा होगा जिनके साथ वह अंतरंगता साझा करता है, उनके साथ विशेष रूप से एक समस्या है। आवश्यक होने पर उसे सहायता करें, सलाह और सहायता दें अंगूठे का नियम जब भी मिलते हैं तब मैत्रीपूर्ण और सकारात्मक होना होता है।
  • 3
    अपने मित्र को एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें। एक बार जब आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, तो आपके द्वारा किए गए कार्यों के लिए योजना बनाना महत्वपूर्ण है। जब आपको पता चलता है कि यह दोस्ती एक ब्रोमेंस में विकसित हो रही है, मजेदार चीजों के बारे में सोचें और उसे आमंत्रित करें।
    • कुछ कहो "क्या आप शनिवार को चैंपियनशिप फाइनल देखना चाहते हैं?"
    • यदि आपको अपने फोन नंबर की आवश्यकता है, तो कहें "कूल। मैं आपको एक एसएमएस बताऊँगा जहां हमें पता चल जाएगा। आपका नंबर क्या है? "
    • अगर आपको लगता है कि आपका मित्र आपके पीछे खड़ा है और आपको लगता है कि आपके पास रोमांटिक इरादों हैं, तो "यह स्पष्ट करने के लिए, हम दोस्त हैं, हम किसी तिथि पर नहीं जा रहे हैं। ठीक है? "
  • चित्र एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 8
    4
    बुनियादी चीजों के साथ शुरू करें रात के खाने के लिए एक-दूसरे को जानना बेहतर लगता है एक तिथि जैसा लगता है कुछ वे दोनों कर रहे हैं अगर वे कर्तव्य बंद थे पसंद करते हैं उदाहरण के लिए, उसे बियर के लिए कॉल करें और कुछ पर अपनी राय मांगें या कलेक्टर की कारों की एक प्रदर्शनी में जाएं। पहला कार्यक्रम और बातचीत आकस्मिक होनी चाहिए, इसलिए ब्रोमेंस अधिक स्वाभाविक रूप से प्रकट होता है
  • भाग 3
    ब्रोमेंस को गहरा करना

    चित्र एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 7
    1
    एक साथ मज़े करो समय के साथ, उनकी दोस्ती आकार ले जाएगा और गहरा हो गया है और कि जब आप को विभाजित करने के लिए शुरू करने और नए engraçadas- कहानियों को एक साथ मछली पकड़ने, बिलियर्ड्स, देख फिल्मों और श्रृंखला के रूप में हितों बनाते हैं, और भी अन्य दोस्तों को आमंत्रित। साप्ताहिक पोकर रातों, दैनिक कसरत, और वास्तव में आनंद के बैंड के शो में जा रहे अच्छे उदाहरण हैं।
    • जब भी आप कर सकते हैं, अपनी गर्लफ्रेंड के बिना अपने दोस्त के साथ बाहर निकलते हैं।
  • चित्र एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 13
    2
    अपने दोस्तों के साथ भावनात्मक रूप से खोलें कई पहलुओं को परिचित से दोस्त और दोस्त को सबसे अच्छे दोस्त के लिए संक्रमण एक निश्चित चिंता का कारण बना। हालांकि, इस से निपटने के लिए कई रणनीतियां हैं:
    • उन चीजों को विभाजित करें जो आप सामान्य रूप से अपने आप को बनाए रखेंगे एक ठोस दोस्ती परस्पर विश्वास, आजादी की आशंका है कि आप कौन हैं, और चीजों की बात करने के लिए जगह है, जो कि कोई भी नहीं - शायद आपकी प्रेमिका भी नहीं - जानता है
    • सलाह के लिए पूछें इससे न केवल यह प्रदर्शित होगा कि आप उनकी राय का सम्मान करते हैं लेकिन आपको सवाल में स्थिति के नतीजे में अधिक रुचि रखते हैं। यही है, अधिक सामान्य बातों के बारे में बात करने के लिए
    • पारस्परिक हो यह आपके जीवन के बारे में बड़बड़ााना अच्छा नहीं है और क्या होता है में रुचि नहीं है, हो सकता है कि उसके पास एक गुप्त या दो भी है जो वह किसी और को सौंपना चाहेगा। इसे दबाए मत, बस कहते हैं "क्या कुछ हुआ है? आप निराश हैं। "- अगर वह कहते हैं कि यह ठीक है, तो इसे जाने दें।
  • चित्र शीर्षक डील जब आपका बेस्ट फ्रेंड ही समलैंगिक कदम 3 है
    3
    अपने दोस्त का समर्थन करें ब्रोमेंस को मित्र को अपनी जीत के रूप में देखना चाहिए। जब उसे एक अच्छी नौकरी मिलती है, तो उसे दिखाएं कि वह उसे कैसे खुश करता है। उसे बार में बियर के साथ मनाएं या जो कुछ भी आप पसंद करते हैं, उसे मनाएं - अपने मित्र के रूप में, उसे आपके लिए भी ऐसा करना चाहिए।
    • उसे प्रोत्साहित करें यदि वह शादी करता है, पदोन्नत करता है, बच्चे होता है या कोई व्यक्तिगत या पेशेवर मान्यता प्राप्त करता है
    • जब वह नीचे है, तो दिखाएं कि वह उसके लिए है। यह संबंध को गहरा करने का एक तरीका है - अगर वह अपनी प्रेमिका के साथ टूट जाता है, तो बताइए कि वह वास्तव में माफी चाहता है। उस शब्द पर टिप्पणी करें जिसे आपने अनुभव किया है और बताओ कि यह कैसा था।
    • जब उसे समस्याएं हैं तो संवेदनशील रहें सुनो उसे क्या कहना है और बताएं कि वह बातचीत के दौरान सुन रहा है। फिर कॉल करें या एक संदेश भेजें कि वह कैसा है।
  • चित्र एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 11
    4
    अपने मित्र की सीमाओं का सम्मान करें उसे उम्मीद नहीं है कि वह ऐसे पक्षधरों से सहमत हो जैसे कि अत्यधिक मात्रा में धन उधार लेना। एक ब्रोमेंस, किसी भी प्रकार के रिश्ते की तरह, किसी भी चीज़ को प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं है जो न तो चाहता है ऐसा कुछ न करें जो आप आम तौर पर सिर्फ उसे प्रभावित करने के लिए नहीं करते हैं और भाइयों के सह-अस्तित्व की तलाश न करें, पागल होने के लिए नहीं।
    • जब आपको आलोचना करने की आवश्यकता होती है, तो कोमल हो और चीजों को अपने दृष्टिकोण से देखने की कोशिश करें। सम्मान और विचार के साथ विपरीत विचार और दृष्टिकोण का खुलासा करें। चिल्लाओ, एक्सिंगुए या रैकेट मत करो, ये व्यवहार आपको चोट पहुंचा सकते हैं।
    • अपने दोस्तों को मत मानो कि रिश्ते को उसी तरीके से देखिए। यथार्थवादी और उनकी सोच के लिए खुला उदाहरण के लिए, जब आपको एहसास होता है कि आपके पास पहले से अंतरंगता है, लेकिन आपका कॉमरेड भावनात्मक रूप से खोलने के लिए अनिच्छुक है, तो उसे इसका इस्तेमाल करें - शायद आप ब्रोमेंस के विभिन्न चरणों में हैं।
    • रिश्ता स्वाभाविक रूप से विकसित होने दें एक ब्रोमेंस जो कि अस्तित्व में नहीं है, उस पर बल न दें, अगर यह आपके साथ समय बिताने में दिलचस्पी नहीं दिखाता है, तो एक नए दोस्त की तलाश करें
  • चेतावनी

    • यदि आपका मित्र अपने इरादे और चीयर्स को भ्रमित करता है, तो स्थिति को जल्दी से स्पष्ट करें, भविष्य में अप्रिय परिस्थितियों और भ्रम से बचने के लिए। bromance की संभावना जारी रखने के बाद प्यार की एक घोषणा situation- पर फिर भी निर्भर करता है, के रूप में किसी भी आध्यात्मिक संबंध एक रोमांस में विकसित, दोस्ती रखने की संभावना बहुत कम हैं। यह आपको एक ब्रोमेंस का पीछा करने से रोकते हैं और आपको विश्वास है कि आप अंततः अपने गतिशील डबल पाएंगे!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com