IhsAdke.com

कैसे पता लगाने के लिए अगर कोई आपको सचमुच याद करता है

यह आश्चर्यजनक है कि किसी को भी इस तरह के व्यक्ति के साथ नहीं होने से आपको याद आती है। कभी-कभी आप अपने आप को अपने मित्र, रिश्तेदार या परिचित से अलग कर लेते हैं, या जब आपके साथी व्यवसाय पर यात्रा कर रहे हैं, तो यह केवल जब प्रेमी आपको याद करता है। इसे समझने के लिए, किसी को व्यक्ति का पीछा न रखने या व्यक्ति के साथ अनुपयुक्त कार्य करने की आवश्यकता नहीं है।

चरणों

विधि 1
पता लगाना है कि किसी ने आपको खो दिया है या किसी रिश्ते को खत्म करने के बाद आपको याद किया है

चित्र फिक्स फिक्स लाइफ चरण 8
1
एक बैठक का सुझाव दें और अपने मित्र की प्रतिक्रिया पर ध्यान दें। जब आपको लगता है कि दोस्ती टूट रही है और आप जानना चाहते हैं कि क्या वह आपको याद दिलाता है, तो उसे एक रोशनी और शांत कार्यक्रम में आमंत्रित करें, जैसे कॉफी या स्नैक यदि वे उत्साह के साथ प्रतिक्रिया, शायद वह भी है- अन्यथा देखने के लिए, बैठक स्थगित करने के लिए या बहुत उत्साहित नहीं लग, बहुत संभव है वह उनकी कमी महसूस नहीं करता है के लिए उत्सुक था।
  • ईमानदार रहें, लेकिन यह न दिखाएं कि आप होमस्किक हैं कहो "वाह! हम हर शुक्रवार को गलियारे में गए समय को कैसे याद करते थे! हम इसे फिर से कैसे करते हैं? "
  • एक सच्चा जीवन जीते हुए चित्र का शीर्षक चरण 9
    2
    "छिपी" समस्याओं के बारे में बात करें कभी-कभी वे अलग हो जाते हैं और इसका कारण यह स्पष्ट नहीं होता है कि यह "ठीक" करने के लिए, उनके बीच की दूरी के बारे में सीधे उससे बात करें अपने मित्र से बात करें और उन्हें बताएं कि आपने पाया है कि वे करीब नहीं हैं क्योंकि वे कुछ समय पहले थे। यह भी पूछें कि क्या आपने ऐसा कुछ किया जो आपको परेशान कर रहा है या आपत्तिजनक है - अगर जवाब सकारात्मक है, तो उसे सुनने के लिए तैयार रहें, लेकिन अभी तक रक्षात्मक अधिकार न दें
    • सीधे पूछें अगर वह याद रखता है कि आप काम कर सकते हैं, लेकिन आरोपों से सावधान रहें अगर दोस्त को संदेह है कि वह नाराज हो रहा है, तो वह ईमानदारी से जवाब नहीं दे सकता है।
  • एक सच्चा जीवन जीते हुए चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    आम में दोस्तों के साथ बात करें, इरादों को बनाने और स्पष्ट की जरूरत है। एक मित्र को बताएं, उदाहरण के लिए: "मैं हाल के दिनों में पॉल (म्यूचुअल मित्र) से बहुत दूर हो गया हूं, और इससे मुझे दुख होता है। क्या आपको लगता है कि यह मेरे साथ अब बात कर रहा है? " अपने मित्र की प्रतिक्रिया के करीब से सुनो
    • अगर किसी को बेहतर महसूस करने के लिए होमस्किक है तो पूछें न।
  • जीवन में संघर्ष के दौरान अच्छा विकल्प बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 1
    4
    संबंधों को स्वाभाविक रूप से समाप्त होने दें। एक दोस्ती के संकेतों को पहचानें जो अंत में आ रही है। वहाँ लंबे समय तक चुप्पी या बातचीत के क्षण हो सकते हैं, जहां कोई भी कुछ भी नहीं बताता है, तो योजनाएं और भी जटिल हो सकती हैं। असहमतियां अधिक बार हो सकती हैं सभी दोस्ती हमेशा के लिए बने रहती हैं- जैसे-जैसे लोगों के जीवन और रुचियां बदलती हैं, रिश्ते भी बदलते हैं।
    • यदि दोस्ती समाप्त हो रही है, तो इस बात से घबराओ मत हो कि व्यक्ति को आपकी कमी महसूस होती है या नहीं। इसके बजाय, आपके मित्र ने आपके जीवन में लाई गई अच्छी चीजों का जश्न मनाएं और आगे बढ़ें।
  • चित्र शीर्षक से अपना जीवन क्रमबद्ध करें चरण 6
    5
    भ्रम मत "मुझे तुम्हारी याद आती है" के साथ "मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं" एक पूर्व मित्र या प्रेमी आपको याद कर सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको फिर से देखना और शुरू करना चाहता है। दोनों एक साथ अच्छे समय के नुकसान को विलाप कर सकते हैं, जो इन्हें नहीं दिखाते हैं वे एक अच्छा विचार हैं।
  • विधि 2
    पता लगाना है कि क्या पार्टनर आपकी याद नहीं करता है जब वे एक साथ नहीं होते हैं

    एक सेल फोन खरीदें चरण 4 शीर्षक चित्र



    1
    ध्यान दें कि यह आपको कितनी बार लिंक या संदेश भेजता है यदि पार्टनर या मित्र कॉल करता है या संदेश भेजता है, तो वह संभवतः उन्हें एक साथ मिलना चाहते हैं। प्रत्येक व्यक्ति का एक विशिष्ट प्रकार का संचार होता है, लेकिन अक्सर लिंक और संदेश दर्शाते हैं कि वह रिश्ते में निवेश कर रहे हैं।
  • शीर्षक से चित्र अपने निजी जीवन को कार्य पर निजी रखें चरण 5
    2
    आवाज़ के व्यक्ति की टोन पर ध्यान दें जब कोई मित्र या पार्टनर आपको याद कर लेता है, तो जब वह आपके साथ बात कर सकता है तो उसे "अधिक उत्साहित" स्वर मिलेगा। यदि वह लंबे समय के बाद बात करके विचलित हो रहा है, तो शायद इस व्यक्ति की ओर से कोई पुरानी यादें न हों।
  • स्पॉट इन साइन्स ऑफ़ ए फिडेल मिडलाइन कॉरिसिस चरण 10
    3
    जब आप असुरक्षित महसूस करते हैं, तो ईमानदार रहें उदाहरण के लिए, साथी की यात्रा पर ऐसी भावनाओं को पेश करते समय झूठ बोलना सबसे अच्छा नहीं है। पूछना "क्या आप मुझे याद आती है?" या "क्या आप अभी भी मुझसे प्यार करते हैं?" शायद आपको इसके बारे में वास्तविक भावना नहीं लाएगी। जब आप "हाँ" सुनते हैं, तो आप यह नहीं मान सकते हैं कि इसका उत्तर "नहीं" और भी बदतर है। इसके बजाय, सीधे बिंदु पर जाएं और ईमानदार रहें।
    • उदाहरण के लिए, बोलो: "मेरा दिन भयानक था, मुझे अकेला और असुर महसूस होता है मुझे एक समर्थन देने के बारे में और कहने पर कि तुम मुझे याद करते हो और तुम मुझसे प्यार करते हो?
  • एक सेल फोन खरीदें शीर्षक से चित्र 3
    4
    उस चीज़ पर ध्यान दें जो आपके साथ व्यक्तिगत शेयर हो। अगर "दोस्त या पार्टनर ने आपको चित्र या लिंक्स भेजे, तो आपको" अचेतन संदेश "ढूंढने की कोशिश न करें, जिसने आपको अपने बारे में सोचने के लिए प्रेरित किया है क्योंकि यह उस से ज्यादा कुछ नहीं है यह इंगित करता है कि भले ही वह अलग हो गया है, वह अभी भी इसे अक्सर याद रहता है
    • समर्पण और स्नेह दिखाने का एक अन्य तरीका उपहारों के माध्यम से होता है यहां तक ​​कि अगर आपको किसी मित्र या पार्टनर द्वारा दिए गए उपहार को पसंद नहीं है, तो पता भी है कि यह भी साबित करता है कि वह व्यक्ति आपको सोच रहा था, यहां तक ​​कि एक-दूसरे से भी दूर।
    • जब कोई व्यक्ति किसी बातचीत के सम्मेलन या उड़ान तराजू के विवरणों को बताने के लिए उत्सुक है, तो वे बात करना जारी रखना चाहते हैं। सांसारिक विवरण बांटने का एक तरीका यह है कि जब दूरी बहुत अच्छी होती है, तब भी यह बताने के लिए कि वह कितना याद करती है।
  • चित्र शीर्षक से बचें एक सुस्त ईसाई जीवन चरण 11
    5
    गैर-मौखिक संकेतों पर ध्यान दें यदि वे दूर हैं, तो पार्टनर के स्नेह संकेतों की पहचान करना अधिक मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर वीडियो चैट के जरिए एक दूसरे को देखने का एकमात्र तरीका है, उदाहरण के लिए वीडियो चैट में, देखें कि उसे झुका हुआ सिर है और आँख से संपर्क रखता है। फोन पर, आवाज का एक नरम या ऊंचा टोन अंतरंगता को इंगित करता है
  • स्पॉट इन द साइन्स ऑफ़ द मिडलाइन महिला क्रैसिस चरण 1
    6
    उन लक्षणों को पहचानें जिनसे आप जुदाई विकार से पीड़ित हैं। इस स्थिति में पार्टियों में से किसी एक के चिंता और तनाव में वृद्धि हो सकती है, जब किसी तरह का जुदाई हो। जब पार्टनर आपके बारे में चिंतित होने के लक्षण दिखाता है या वह बेचैन होता है, तो वह होमस्किक हो सकता है
  • चेतावनी

    • कभी भी किसी को भी नहीं, चाहे इंटरनेट पर या वास्तविक जीवन में। जब आपको यह पता चलता है कि किसी ने आपको याद करते हुए विचारों से भस्म किया है, तो किसी विश्वसनीय चिकित्सक, परामर्शदाता या मित्र से संपर्क करें।
    • वयस्कों में अलग-अलग चिंता विकार से सावधान रहें जब आपको यह पता चलता है कि आप हमेशा चिंतित हैं कि कोई व्यक्ति आपको याद कर रहा है, तो आपको चिकित्सक या व्यक्ति से सलाह देने की आवश्यकता हो सकती है। यदि निम्न लक्षण आपके जीवन में हस्तक्षेप करते हैं तो: प्रियजनों से अलग होने के बारे में अत्यधिक चिंता, प्रियजनों को छोड़ने के बारे में अत्यधिक चिंता, किसी से अलग होने के बारे में बुरे सपने या चिंता का विषय है, जिसे आप प्यार करते हैं, तब भी जब आप खतरे में नहीं हैं वास्तव में

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com