IhsAdke.com

समान यौन अभिविन्यास की एक जोड़ी के साथ प्रोम में कैसे जाना

कुछ लोगों के लिए किसी भी सामाजिक घटना के साथ किसी भी सामाजिक घटना में भाग लेना मुश्किल हो सकता है, बशर्ते कि आज भी, उन लोगों को ढूंढना अभी भी संभव है जो एलजीबीटीक्यू + समुदाय के विरुद्ध पूर्ववर्ती हैं, खासकर किशोरावस्था में। हालांकि, कुछ सुझाव हैं जो पक्षपातपूर्ण लोगों की मौजूदगी के बारे में जानने वाले एक ही लैंगिक अभिविन्यास की जोड़ी के साथ प्रोम में जाने के तनाव को कम कर सकते हैं।

चरणों

एक ही लिंग की तारीख चरण 1 के साथ प्रोमेक में उपस्थित रहें चित्र
1
यह जानने के लिए अपने साथी से बात करें कि क्या वह आपके साथ जाने के लिए आरामदायक महसूस करता है। कुछ लोग अपने यौन अभिविन्यास का सार्वजनिक रूप से खुलासा करने के बारे में असुरक्षित महसूस कर सकते हैं, और आप अपने साथी को घटना में असहज महसूस नहीं करना चाहेंगे।
  • यदि आप लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं, और आपका रिश्ता पहले से ही हर किसी के लिए जाना जाता है, गेंद पर जाने के लिए अभी भी एक तनावपूर्ण घटना हो सकती है यह मत मानो कि आपके रिश्ते के बारे में जितना जितना जानता है उतना जितना भी उतना ही होगा, आपका साथी स्थिति के साथ पूरी तरह से आसानी से होगा।
    एक समान सेक्स दिनांक चरण 1 बुलेट 1 के साथ प्रोमेक में उपस्थित चित्र
  • एक ही लिंग की तारीख चरण 2 के साथ उपस्थित प्रचार में शीर्षक चित्र
    2
    पक्षपाती या कठोर लोगों से निपटने की संभावना के लिए तैयार हो जाओ कुछ लोग दुर्भाग्य से, आपकी कामुकता की वजह से आपको खराब तरीके से इलाज कर सकते हैं। इसलिए:
    • कुछ तैयार किए गए उत्तर याद रखें और कुछ अपराधों का जवाब देने के लिए उनका उपयोग करें उदाहरण के लिए, अगर कोई कहता है, "लेकिन आप एक पुरुष / महिला हैं और आपको एक जैसा कार्य करना चाहिए!", तो आप केवल "सच में जवाब दे सकते हैं" मैंने सोचा था कि हम मार्टियन थे! " हमेशा एक अच्छा मूड रखें और आप कई अनुचित टिप्पणियों से बचेंगे।
      एक समान सेक्स दिनांक चरण 2 बुलेट 1 के साथ प्रोमेक में उपस्थित चित्र
  • एक ही लिंग की तारीख चरण 3 के साथ प्रोम में उपस्थित रहें चित्र
    3



    यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो अपने दूसरे दोस्तों को पता है कि आप अपने साथी को गेंद पर ले जा रहे हैं और पार्टी के दौरान आपको समर्थन की आवश्यकता हो सकती है (विशेषकर यदि आप जानते हैं कि गेंद पर पक्षपातपूर्ण लोग हैं)।
    • लोगों को अग्रिम रूप से जानने के लिए कि आप एलजीबीटीक्यू हैं पक्षपाती लोगों के साथ संघर्ष को रोकने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
      एक ही लिंग की तारीख चरण 3 बुलेट 1 के साथ प्रोमेक में उपस्थित चित्र
  • एक ही लिंग की तारीख चरण 4 के साथ प्रोपे में उपस्थित रहें चित्र
    4
    याद रखें कि स्नातक मजे के लिए है, पुरानी यादों को याद रखना और पल का आनंद लेना। अगर कोई आपको परेशान कर रहा है, व्यक्ति को पीछे हटाना या जगह से दूर रहना और शाम का आनंद लेना जारी रखता है। आप एक महान पार्टी के लायक हैं, और यदि कोई लोग इसे बर्बाद करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें अनदेखा करने का अधिकार है और उन्हें आप से दूर रखना है।
  • एक समान सेक्स दिनांक चरण 5 के साथ प्रोमेक में उपस्थित रहें चित्र
    5
    LGBTQ + नागरिक के रूप में अपने अधिकारों के बारे में जागरूक रहें कुछ देशों में, आपके यौन अभिविन्यास के आधार पर आपको कुछ भी इनकार नहीं किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, एक शिक्षक या आयोजक का कहना है कि आप और आपका साथी एक साथ नृत्य नहीं कर सकते हैं, या रोमांटिक चित्रों को नहीं ले सकते जो विषमलैंगिक जोड़े आकर्षित कर सकते हैं, उन्हें बताएं कि आप उनके अधिकारों को जानते हैं और जानते हैं कि वे इनकार नहीं कर सकते हैं बस उनकी कामुकता की वजह से
  • एक समान सेक्स दिनांक चरण 6 के साथ प्रोमेक में उपस्थित रहें चित्र
    6
    मज़ा लो! पहले पांच मिनट के बाद, यह संभावना है कि कोई भी गेंद पर एक एलजीबीटीक + चैनल के अस्तित्व की परवाह नहीं करता। अगर किसी को परवाह है, यह उनकी है, तुम्हारा नहीं!
  • युक्तियाँ

    • अपने कपड़े अपने साथी से मिलते हैं। प्रोम गेंदों में सबसे जोड़े क्या करते हैं! यह आप पर सुंदर लगेगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com