IhsAdke.com

कैसे फेशियल योग के साथ एक गैप फर्म करने के लिए

जब आप कसरत करने के बारे में सोचते हैं, तो संभवतः इसमें "कार्य क्षेत्र" सूची में आपकी गर्दन और चेहरे शामिल नहीं है। हालांकि, चेहरे के योग के साथ खुश होना सीखना और दैनिक इन अभ्यासों का अभ्यास करना आपकी गर्दन को देखने और टोन महसूस करने में मदद कर सकता है, जिससे आप का एक छोटा संस्करण बना सकते हैं। कई चेहरे योग अभ्यास आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप हो सकते हैं और आप उन्हें लगभग सभी वातावरणों में आसानी से अभ्यास कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अभ्यास का अभ्यास करना

पश्चात योग चरण 1 के साथ एक तुर्की नेक कसने वाला शीर्षक चित्र
1
पैउटिंग खिंचाव करो अपने निचले होंठ को आगे की ओर डिज़ाइन करें, उस बिंदु पर जहां आप पॉउटिंग कर रहे हैं कुछ सेकंड के लिए इस स्थिति को पकड़ो। फिर अपने निचले होंठ को आगे और अपने चेहरे को अभी भी रखते हुए अपने जबड़े को कम करें लगभग 10 बार इस अभ्यास को दोहराएं।
  • यह आंदोलन ठोड़ी और ऊपरी गर्दन में बढ़ती ताकत पर केंद्रित है, जो "बकबक" विकसित करने का प्रयास करता है।
  • आप इस अभ्यास को एक दिन में कहीं, कहीं भी कर सकते हैं
  • फेशियल योग चरण 2 के साथ एक तुर्की नेक कसने वाला शीर्षक चित्र
    2
    "आकाश चूमो" का प्रयास करें सीधे अपनी पीठ के साथ एक कुर्सी पर बैठो जब तक आप छत पर नहीं देख रहे हों तब तक अपने सिर को धीरे-धीरे वापस ले लें। आपके होंठ बंद होना चाहिए, लेकिन आराम से। अपने होठों को एक साथ दबाएं जैसे कि आप छत पर चुंबन कर रहे थे। चुंबन के कुछ सेकंड के लिए अतिरंजित की मुद्रा रखें। अधिक या कम 10 बार दोहराएं।
    • इस अभ्यास को एक दिन में कई बार दोहराएं। आपको गर्दन के माध्यम से खींचने और अपने जबड़े के नीचे इस अभ्यास को महसूस करना चाहिए।
  • पश्चात योग के साथ एक तुर्की नेक कसने वाला शीर्षक चित्र 3
    3
    उल्लू की खींचें क्या मुठभेड़ों में अपने होंठों को समझें और स्थिति को पकड़ो। अपनी नाक के माध्यम से गहराई से साँस लें अपने बाएं कंधे की तरफ देखकर, धीरे धीरे अपना सिर मुड़ें। कई सेकंड के लिए पकड़ो जब किया, दोहराना लेकिन अपने सही कंधे पर देखो
    • यदि आप इस अभ्यास को सही ढंग से करते हैं, तो आपको अपनी ठोड़ी के नीचे और अपनी गर्दन के दोनों तरफ के बीच एक खंड महसूस करना चाहिए।
    • प्रत्येक पक्ष पर 10 से 15 बार दोहराएं, दिन में दो बार।
  • फेशियल योग के साथ एक तुर्की नेक कसने वाला शीर्षक चित्र 4
    4
    चबाने वाली गम की कोशिश करें जहां तक ​​आप आराम से कर सकते हैं, तब तक अपने सिर को दाएं मुड़ें। अपने मुंह से लगभग 20 बार चबाने वाली गम गति का पालन करें। दूसरी तरफ दोहराएं
    • इस अभ्यास को सही ढंग से अभ्यास करते समय, आपको अपने जबड़े की मांसपेशियों, पक्षों और अपनी गर्दन के सामने और अपनी ठोड़ी पर एक खिंचाव महसूस करना चाहिए।
    • इस अभ्यास पर भिन्नता के रूप में, अपना मुंह चबा दें, जब आप अपना सिर वापस झुकाते हैं और छत को देखते हैं।
  • फेशियल योग के साथ एक तुर्की नेक कसने वाला शीर्षक चित्र



    5
    कुत्ते को देखो। फर्श पर लेट जाओ और कंधे लाइन पर स्थित अपने कोहनी के साथ, अपने हथियारों के साथ उठने का प्रयास करें आपके शरीर को उल्टे सी में दबाएं और अपनी ठोड़ी को वापस खींचें। कई सेकंड के लिए पकड़ो फिर दोहराएँ।
  • फेशियल योग के साथ एक तुर्की नेक कसने वाला शीर्षक चित्र 6
    6
    निगलने की कोशिश करो। छत को देखो और अपने सिर को झुकाव वापस। अपनी जीभ को अपने मुंह की छत के नीचे ले जाओ और निगल लें अपने सिर को दाहिनी ओर झुकाएं और निगल लें, फिर अपने सिर को बाएं झुकाएं और निगल लें प्रत्येक दिशा में 4 बार दोहराएं।
    • इस अभ्यास के लिए अपने जौल फर्म करने के लिए, आपकी जीभ पूरे आंदोलन के दौरान अपने मुंह की छत के ऊपर झूठ होनी चाहिए
    • इस अभ्यास को करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए आपको आराम करने और अगर आप इसे पहली बार नहीं मार सकते हैं तो कोशिश करना जारी रखें।
  • विधि 2
    अन्य प्राकृतिक तरीकों का अनुभव

    फेशियल योग के साथ एक टर्की नेक को कसने वाला शीर्षक चित्र 7
    1
    अपनी गर्दन के साथ सो जाओ। यह एक सरल चाल है जो आपकी गर्दन में झुर्रियों को और अधिक स्पष्ट होने से रोकने में मदद कर सकता है। जब आप अपनी गर्दन से एक तरफ या दूसरी तरफ मुड़कर सोते हैं, तो आपकी त्वचा में फैलने और पिलपिला होने की अधिक संभावना है। अपनी पीठ पर सोने की कोशिश करो, अपनी गर्दन के साथ बाहर बढ़ाया
  • फेशियल योग चरण 8 के साथ एक तुर्की नेक कसने वाला शीर्षक चित्र
    2
    एक मजबूत त्वचा क्रीम की कोशिश करो आपकी गर्दन पर त्वचा आपके शरीर के अन्य क्षेत्रों की तुलना में पतली है और सूखने और झुर्रियों को अधिक तेजी से पेश करती है त्वचा फर्म और लोचदार छोड़ने के लिए दैनिक मॉइस्चराइजिंग लोशन का प्रयोग करें। यदि आप अतिरिक्त सहायता देना चाहते हैं, तो एक त्वचा फर्म क्रीम का प्रयास करें जिसमें रेटिनोल या अन्य एंटी-शिकन फार्मूला शामिल है। इससे त्वचा की मरम्मत करने में मदद मिलेगी और इसे युवा लग रहा है।
    • क्रीम को कोमल परिपत्र गति में लागू करें, गर्दन के नीचे से ठोड़ी तक। अपनी त्वचा को खींचने और खींचने से बचें, क्योंकि इसे किसी भी तरह से खींचकर स्थिति बदतर हो सकती है
    • क्रीम के अतिरिक्त, अपनी गर्दन पर सनस्क्रीन का उपयोग करना सुनिश्चित करें सूर्य की क्षति झुर्रियों और त्वचा की गिरावट का कारण बन सकती है।
  • फेशियल योग चरण 9 के साथ एक तुर्की नेक कसने वाला शीर्षक वाला चित्र
    3
    मेकअप के साथ कवर यह एक त्वरित, गैर-सर्जिकल विकल्प है जो डबल ठोड़ी की उपस्थिति को कम करेगा। एक आधार चुनें जो आपकी त्वचा टोन को फिट बैठता है, थोड़ा न्यूरूराइज़र के साथ मिलाएं और आपकी गर्दन पर लागू करें त्वचा को ठीक करने से झुर्रियां और छाया की दृश्यता कम हो जाएगी जो कि त्वचा को खराबी बनाते हैं। आप अपनी गर्दन को एक कछुए, एक कछुआ स्वेटर या स्कार्फ के साथ भी कवर कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com