IhsAdke.com

कैसे एक बेहतर विजन है

हमारी आंखें हमारी सबसे अनमोल संपत्ति हैं। फिर भी, बहुत आसानी से, हम अपनी आँखों के अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए देखभाल और आदतों का अधिग्रहण कर सकते हैं। बिना प्रयास किए इन चरणों का पालन करें

चरणों

चित्र शीर्षक बेहतर विजन चरण 1 प्राप्त करें
1
एक सप्ताह में दो बार मछली खाएं। मछली ओमेगा -3 का एक समृद्ध स्रोत है जो शुष्क आंखों के सिंड्रोम के खतरे को कम करता है। यदि आपको मछली पसंद नहीं है, तो मछली के तेल की खुराक की कोशिश करें
  • बेहतर विजन चरण 2 प्राप्त छवि शीर्षक
    2
    तैरने या ईंट या काम करने वाले काम करते समय हमेशा चश्मे पहनें एक उचित तैराकी चश्मे क्लोरीन से आपकी आंखों की रक्षा करेंगे, जबकि काम पर चश्मे आपके कॉर्निया को घायल होने से मलबे को रोकेंगे।
  • छवि का शीर्षक बेहतर विजन चरण 3 प्राप्त करें
    3
    अपनी पैरों पर अपनी कार के हवा का सेवन करें, अपनी आँखों से नहीं। एयर कंडीशनर से सूखी हवा आपकी आँखों से नमी को स्पंज की तरह बेकार करता है - इसलिए हवा के अंदरूनी चेहरे को अपने चेहरे से दूर निर्देशित करें बहुत शुष्क आँखें कॉर्नियल घावों और यहां तक ​​कि अंधापन भी पैदा कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक बेहतर विजन चरण 4 प्राप्त करें
    4
    प्याज के साथ कुक, पीले नहीं। बैंगनी प्याज मोटे मोतियाबिंद को रोकने के लिए एक उत्कृष्ट एंटीऑक्सिडेंट अधिक quercetin होते हैं।
  • चित्र शीर्षक बेहतर विजन जाओ चरण 5
    5
    धूप का चश्मा पहनें जब भी आप घर छोड़ दें वे न केवल सूरज की हानिकारक किरणों को ब्लॉक करते हैं, बल्कि हवा की वजह से सुखाने के प्रभाव से आपकी आंखों की रक्षा भी करेंगे।



  • चित्र शीर्षक बेहतर विजन चरण 6 प्राप्त करें
    6
    सही लेंस रंग का उपयोग करें ग्रे या भूरा? उत्तर: ग्रे ग्रे रंग लेंस कम से कम रंग विरूपण को बढ़ावा देते हैं - जो महत्वपूर्ण है जब आप गाड़ी चला रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक बेहतर विजन चरण 7 प्राप्त करें
    7
    रात के खाने पर मीठे आलू खाएं विटामिन ए में अमीर, मिठाई आलू विशेष रूप से आपकी रात दृष्टि को सुधारने में अच्छा है
  • चित्र शीर्षक बेहतर विजन चरण 8 प्राप्त करें
    8
    हर रात आंखों के लिए श्रृंगार निकालें यह आपके मेकअप को अपनी आंख में प्रवेश करने से रोकता है और आखिरकार आपके कॉर्निया को खरोंच कर देता है।
  • चित्र शीर्षक बेहतर विजन चरण 9 प्राप्त करें
    9
    हर बार जब आप अपना चेहरा सुखा लें तो एक साफ तौलिया का प्रयोग करें डाइविंग तौलिया और नैपकिन दूसरों के साथ-साथ नेत्रश्लेष्मलाशोथ नामक प्रसिद्ध आंख के संक्रमण को पकड़ने का एक निश्चित तरीका है।
  • चित्र शीर्षक बेहतर विजन चरण 10 प्राप्त करें
    10
    धूप का चश्मा के साथ एक बड़ी टोपी या टोपी पहनें एक बड़े-पुष्पयुक्त टोपी लगभग 50% यूवी विकिरण को अवरुद्ध कर देगा और आपके चश्मे के कोनों के माध्यम से आपकी आंखों तक पहुंचने वाले यूवी किरणों की मात्रा को कम कर देगा।
  • चित्र शीर्षक बेहतर विजन प्राप्त करें चरण 11
    11
    एक सप्ताह में पालक को दो बार खाएं। यह उबले जा सकता है, लहसुन के साथ या शायद एक पाई में जैतून का तेल में तला हुआ। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे- बस सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से खाते हैं अध्ययनों से पता चलता है कि ल्यूटिन, पालक में प्रचुर मात्रा में पोषक तत्व, मोतियाबिंद और धब्बेदार अध: पतन को रोक सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com