IhsAdke.com

बिक्री के लिए अपने घर की तैयारी

यदि आप अपने घर, या किसी अन्य को बेच रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह बहुत ही आकर्षक है यह किसी को खरीदने की इच्छा रखने वालों की संभावना बढ़ेगी, जैसे कि जितनी जल्दी हो सके बेचने में मदद करना। सब कुछ तैयार करने के लिए कुछ मूल विवरणों के लिए नीचे पढ़ें

चरणों

विधि 1
फिनिशिंग बेसिक तैयारी

चित्र स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन चरण 1
1
सफाई। सबसे पहले, घर को साफ करें वैक्यूम क्लीनर पास करें, इसे झाडू करें, जो कुछ भी चमक लेता है उसे करें। जगह बनाने के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण कारक होगा।
  • पिक्चर शीर्षक स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन स्टेप 2
    2
    गड़बड़ निकालें घर खरीदने वाले लोग उन जगहों की अधिकतम राशि को अधिकतम करना चाहते हैं, जिनके पास होगा। घर के आकार की कोई बात नहीं, अगर यह चीजों से भरा होता है: यह छोटी और तंग दिखाई देगा। संभवतः संभावित खरीदारों के लिए जीवन को आसान बनाएं, और जितनी संभव हो उतने ऑब्जेक्ट को निकालकर अंतरिक्ष की कल्पना करें।
    • आम तौर पर, एक अच्छा नियम है: यदि वस्तु को अंतरिक्ष में छोड़ दिया जाता है, तो यह अनावश्यक है। उन्हें वहां कुछ फ़ंक्शन चाहिए। कागज, बक्से, कपड़े, कंप्यूटर और पुरानी इलेक्ट्रॉनिक्स के ढेर कबाड़ के उदाहरण हैं।
  • चित्र शीर्षक स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन स्टेप 3
    3
    सूरज को अंदर चलो खरीदार एक घर चाहते हैं जो उज्ज्वल और ताज़ा है पर्दे खोलें और उन्हें पूरी तरह से हटा दें। पेड़ों, झाड़ियों या ऑब्जेक्ट्स जैसे किसी भी बाधा को निकालना जो प्रकाश में प्रवेश करने से रोकते हैं
    • उस समय के दौरान घर दिखाने का प्रयास करें जब यह तेज हो।
  • स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    व्यक्तिगत आइटम निकालें भावी मालिक को घर को अपने जैसा देखना चाहिए, न कि उसका। व्यक्तिगत वस्तुओं को निकालें, जैसे परिवार की तस्वीरें, ट्राफियां, और अन्य जो आपको या आपके परिवार के सदस्यों से संबंधित हैं
  • विधि 2
    आपके पास क्या इस्तेमाल करना है

    पिक्चर शीर्षक स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन चरण 5
    1
    पुराने आइटम निकालें किसी भी वस्तु जो पर्यावरण को पुराना दिखाई देती है, जो कि उनके दादा-दादी के घर में प्रवेश करने वाले व्यक्ति की छाप देते हैं, को हटा दिया जाना चाहिए। यदि आप कर सकते हैं, उन्हें नए ऑब्जेक्ट के साथ बदलें।
  • पिक्चर शीर्षक स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन चरण 6
    2
    स्थान कुशलतापूर्वक उपयोग करें सुनिश्चित करें कि स्थान यथासंभव सर्वोत्तम उपयोग किया जा रहा है। फर्नीचर को स्थानांतरित करें, छोटे लोगों के लिए बड़ी वस्तुएं बदलें, दूसरों को गोदाम में संग्रहीत करें, और एक वातावरण में फर्नीचर की कुल राशि को कम करने के लिए इसे बड़ा और अधिक कार्यात्मक दिखाना
  • चित्र शीर्षक स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन चरण 7



    3
    नवीकरण उपकरण ज्यादातर लोग पुरानी इलेक्ट्रॉनिक्स पसंद नहीं करते वे एक ऐसा घर नहीं खरीदना चाहेंगे, जो पुराने लगते हैं, और उपकरण उस का हिस्सा हैं। वे भी बदले जाने के बाद जल्द ही सब कुछ बदलने की चिंता नहीं करना चाहते हैं इस से बचने के लिए, अधिक आधुनिक उपकरणों डाल दिया। सुनिश्चित करें कि सब कुछ मिलान किया गया है।
  • विधि 3
    बेहतर हो रही है

    स्टेज़ आपका होम फॉर अ सेलेक्शन स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    1
    मध्य में क्या है क्या आपने केवल एक कमरे की कुछ दीवारों को पेंट किया था? क्या रसोई मंजिल केवल साफ है? आपको या तो इन मुद्दों को समाप्त करना चाहिए या किसी और को इसे करने के लिए किराया करना चाहिए, क्योंकि यह खरीदारों को रोक सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन स्टेप 9
    2
    पेंट। कमरे को पेंटिंग करके एक नया हवा दीजिए। तटस्थ स्वर का उपयोग करें, लेकिन ध्यान-हथियाने वाले फर्नीचर और सामान घर को अधिक किफायती बनाने के लिए। पुराने रंगों से बचें, खासकर पीले, हरे और नारंगी के रंग। एक विषय के अनुसार पेंटिंग के कमरे से बचें, जैसे "लड़के के बेडरूम" हल्के रंगों का उपयोग करें, इससे पर्यावरण को बड़ा और तेज दिखता है।
  • स्टेटेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन स्टेप 10 नामक चित्र
    3
    मंजिल को फिर से तैयार करना कालीन गंदी, दाग है? या सिर्फ पुराने? उससे छुटकारा पाओ! खरीदारों दृढ़ लकड़ी फर्श पर आकर्षित हो जाएगा, जिस पर वे एक गलीचा लगा सकते हैं एक कालीन को रखरखाव की आवश्यकता होती है जैसे ही आप कमरे के डिजाइन को बदलना चाहते हैं।
  • स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन स्टेप 11 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अलमारियाँ में नए कोटिंग्स और हैंडल रखिए। अगर रसोईघर या बाथरूम अलमारियाँ पुरानी लगती हैं, और आपके पास उन्हें पुनर्निर्मित करने के लिए पैसा नहीं है, तो बस उन्हें रंग दें दरवाजे, या हैंडल की जगह, ताकि वे छोटी लग रही हो। यह आसानी से और आसानी से किया जा सकता है
  • स्टेज आपका होम फॉर अ सेलेक्शन स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    5
    प्रवेश और बाहर में Capriche घर को एक अच्छी पहली छाप बनाना चाहिए ताकि इसे आमंत्रित करना सुनिश्चित करें।
    • यदि आपके पास पैसा है, या कम से कम सामने का दरवाजा है तो बाहरी रंग दें
    • सुनिश्चित करें कि यार्ड सुंदर है, एक अच्छी तरह से इलाज घास के साथ, और कटौती पौधों। आप पर्यावरण को खुश करने के लिए एक नई सजावट भी डाल सकते हैं।
    • बाड़ और दीवारों की भी जांच करें, और तय करें कि उन्हें रखना या पुनर्निर्मित करना है यदि वे बहुत बूढ़े हैं, या बहुत अधिक स्थान ले रहे हैं, तो वे संभवत: नकारात्मक हो जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • बड़े रिक्त स्थान को बड़े आकार में बनाने के लिए बड़े दर्पण का उपयोग करें। इसे बाहरी पर्यावरण या पौधों को प्रतिबिंबित करने की स्थिति में रखें। और कोई कृत्रिम पौधे नहीं।
    • आप अपने घर को भ्रमण में डाल रहे हैं, इसलिए इसे सर्वोत्तम तरीके से करें। अगर आपको यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं है कि यह कैसे करना है, तो एक मित्र या परिवार के सदस्य से एक नज़र लेने के लिए कहें। अगर आपको नहीं लगता कि यह घर से कपड़े छोड़ने के लिए अजीब है, या गंदे तल, तो आप बेहतर दूसरी राय के लिए पूछेंगे, भले ही आपको इसके लिए भुगतान करना पड़े। वांछित होने के लिए छोड़ देना बहुत महत्वपूर्ण है
    • याद रखें: सजावट को आपके साथ नहीं करना चाहिए, लेकिन आगंतुक के साथ। यह आपको उन तरीकों से सजाने में मदद करेगा जो अन्य लोगों को अपील करता है।
    • गंदगी को बाहर निकालें, और गहराई से साफ करें, क्योंकि यह एक विशाल अंतर बना देगा और संभावित खरीदारों को बताएंगे कि घर शीर्ष स्थिति में है।
    • आगंतुकों को आकर्षित करने के लिए फर्नीचर और उपकरणों को खरीदने की आवश्यकता नहीं है ऐसे स्थानों की तलाश करें, जिन्हें आप किराए पर लेते हैं, और विशेष सेवाएं देते हैं, क्योंकि इस तरह घर आने से ही यात्रा की अवधि के लिए ही घर छोड़ना संभव है।

    चेतावनी

    • घर के सभी वातावरण, गेराज और पूल सहित, बहुत साफ होना चाहिए। दैनिक कचरा कैप्स को खाली करें यात्राओं के दौरान जानवरों को दूर रखने की कोशिश करें और आराम करो

    आवश्यक सामग्री

    • आपको कुछ चीजें खरीदने की आवश्यकता हो सकती है - चादरें, कुशन, फूल आदि। केवल वही खरीदें जो घर को और अधिक प्रबल बनाने के लिए आवश्यक है। आप शायद अपने निवेश पर एक वापसी देखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com