IhsAdke.com

अच्छी आय कैसे प्राप्त करें

वाक्यांश यह आपके सिर में है

एक महान सच्चाई है जब वह खेल, व्यवसाय और बौद्धिक लक्ष्यों को प्राप्त करने की बात आती है। यह उच्च-निष्पादन मार्गदर्शिका आपको अपनी ऊर्जा को ध्यान में रखकर और सफलता के लिए असाधारण प्रदर्शन पर सोचने में सहायता करेगा। तब आप आगे भी जा सकते हैं और एक उच्च प्रदर्शन टीम बना सकते हैं।

चरणों

विधि 1
दबाव में आत्मसमर्पण

छवि 1 शीर्षक पर प्रदर्शन करें
1
तनाव से निपटने के तरीके जानें हालांकि थोड़ा तनाव एड्रेनालाईन जारी करता है और यहां तक ​​कि उपज भी बढ़ाता है, इसके लिए अपने मनोवैज्ञानिक प्रभावों को ध्यान में रखना जरूरी है, क्योंकि आपका शरीर असफल हो सकता है एक आउटलेट खोजें: अभ्यास अभ्यास, समाजीकरण, ध्यान या यूट्यूब वीडियो भी।
  • चित्र शीर्षक चरण 2 को करें
    2
    पहचानें कि क्या नियंत्रित नहीं किया जा सकता है फिर आप क्या नियंत्रित कर सकते हैं पर कार्य। बेकाबू काम पर समय बर्बाद करने से इंकार करने से मानसिक स्थिरता में वृद्धि होती है और इसके परिणामस्वरूप, आय।
  • चित्र शीर्षक चरण 3 को करें
    3
    सकारात्मक विचारों के साथ नकारात्मक विचारों को बदलें हालांकि आपको लगता है कि जिस तरह से बदलाव करना मुश्किल हो सकता है, फिर भी एक मंत्र को दोहराएं, जैसे कि कौन जोखिम नहीं करता, नाश्ता नहीं करता, सकारात्मक, मरीज और लगातार रहें या क्या वास्तव में मायने रखता है पर फोकस.
  • पटकथा शीर्षक 4 कदम
    4
    सफलता की कल्पना करें कल्पना कीजिए कि इस चुनौती से उबरने के लिए क्या होगा यदि आप लाभों को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं, तो एक बहुत ही तनावपूर्ण स्थिति से अच्छी वापसी प्राप्त करना आसान होगा।
  • पटकथा शीर्षक चरण 5
    5
    उनके गुणों को स्वीकार करें यदि आप जानते हैं कि आप एक अच्छी गति धावक हैं लेकिन लंबी दूरी की दौड़ की आवश्यकता है, तो दौड़ के दौरान लक्ष्य आगे बढ़ने के लिए होना चाहिए जब तक कि आप गति में एक शॉट लेने के लिए ब्रेक न मिल जाए जब भी कोई अवसर होता है, इन गुणों को सही बनाएं
  • चित्र 6 कदम प्रदर्शन करें शीर्षक
    6
    प्रेरणा रखो अगर आपके लिए काम करने वाले कोच या कंपनी प्रोत्साहन बनाने में अच्छा नहीं है, तो अपने आप को खुद कुछ निजी लक्ष्यों को निर्धारित करें जैसा कि आप पिछले लक्ष्यों को आगे बढ़ते हैं, छोटी चुनौतियों और दीर्घकालिक लक्ष्यों को बनाते हैं।
  • पटकथा शीर्षक 7
    7
    अनुष्ठान को अपनाना यदि आप सूट या स्नीकर्स के एक जोड़ी में अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो उन्हें पहनें जब आपको अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हालांकि अधिक से अधिक जादुई विचार अंधविश्वास का कारण बन सकता है, सही राशि आत्मविश्वास दे सकती है।
  • चित्र 8 कदम प्रदर्शन करें शीर्षक
    8
    तुरंत गलतियों के साथ डील करें विश्वास बनाए रखने का यह सबसे अच्छा तरीका है भावनात्मक लचीलापन का विकास करना, प्रत्येक पक्ष के पीछे सकारात्मक पक्ष या शिक्षण को देखते हुए
  • पटकथा शीर्षक 9 प्रदर्शन करें
    9



    हार के बाद एक नई नियुक्ति करें ट्रैक पर वापस आने के लिए और अपनी अगली उपलब्धि के बाद पीछा करने के लिए पिछले चरणों को दोहराएं।
  • विधि 2
    एक उच्च प्रदर्शन टीम बनाना

    पटकथा शीर्षक 10
    1
    मुख्य टीम को चुनें उन्हें एक टीम के रूप में अच्छी तरह से काम करना चाहिए और एक स्वस्थ प्रतियोगिता का आनंद लेना चाहिए। हालांकि, उन्हें हमेशा परस्पर सम्मान का प्रदर्शन करना चाहिए।
  • पटकथा शीर्षक 11
    2
    व्यक्तिगत और सहयोगी लक्ष्यों की स्थापना टीम के लक्ष्यों के साथ-साथ सभी प्रोत्साहनों के लिए भी काम करना चाहिए।
  • पटकथा शीर्षक 12
    3
    पूरी टीम को बताएं कि सफलता कैसे मापा जाएगा। उद्देश सटीक रिपोर्टिंग और शोध पर आधारित होना चाहिए।
  • चित्र 13 कदम प्रदर्शन कदम 13
    4
    ताकत और कमजोरियों के बारे में ईमानदार रहें एक टीम को किसी भी स्थिति के लिए तैयार करने और संयुक्त मोर्चा पेश करने के लिए इन पहलुओं पर काम करना चाहिए।
  • पटकथा शीर्षक 14 प्रदर्शन करें
    5
    टीम की एकता को प्रोत्साहित करें बार में एक बैठक या एक समय में एक रात का खाना लोगों को प्रोत्साहित करने और बड़े लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • पटकथा शीर्षक चरण 15
    6
    आवश्यक होने पर, टीम से किसी को निकालें यदि कोई व्यक्ति उपज नहीं दे रहा है, तो उसे खुद को रिडीम करने का मौका दें। लेकिन अगर वह सही काम नहीं करती है या दूसरों के साथ शामिल नहीं करती है, तो उसे एक और भूमिका में डालिये
  • पटकथा शीर्षक 16 प्रदर्शन करें
    7
    एक नेता चुनें या टीम को स्वाभाविक रूप से ऐसा करने दें। आदर्श रूप से, वह व्यक्ति जोखिम लेने के लिए तैयार है और फिर अतिरिक्त कार्य के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है।
  • पटकथा शीर्षक 17
    8
    दफ्तर के बिना टीम काम करते हैं। एक उच्च प्रदर्शन टीम बनाने के दौरान, उन्हें स्वतंत्रता होना चाहिए। यदि उपज गिरता है, तो इस सुविधा का पुनर्विचार करें ..
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com