IhsAdke.com

लीग 4 में कैसे जीतें

बॉन्ड -4 सबसे आधुनिक सामरिक खेलों में से एक है, और यदि आप एक अच्छा प्रतिद्वंद्वी है सबसे कठिन में से एक हो सकता है। पुराने खेल है, जहां लगभग हमेशा एक आकर्षण है के विपरीत, बॉन्ड -4 अधिकांश भाग के लिए संबंधों को दूर किया जा सकता है, लेकिन कभी कभी। आप एक विशेषज्ञ हैं, तो आप लगभग हमेशा जीतने के लिए जब तक अपने प्रतिद्वंद्वी को भी otimalmente भी फेंक, जिस स्थिति में खेल खिलाड़ी है जो शुरू कर दिया के पक्ष में निर्णय किया जाएगा। यह है, जब तक पूरी तरह से खेलते हैं, आप एक जीत अक्सर मजबूर कर सकते हैं।

चरणों

कनेक्ट 4 पर कनेक्ट शीर्षक चरण 1 चरण
1
नियमों को जानें.
  • कनेक्ट 4 पर कनेक्ट शीर्षक चरण 4 चरण 2
    2
    अच्छी स्थिति जानें. अपने टुकड़ों को पहले मध्य कॉलम में रखें। यदि आपके प्रतिद्वंद्वी से बीच में अधिक चिप्स हैं, तो आपके पास ऊपरी हाथ है। यह कॉलम बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि लगभग सभी गंभीर जीतने वाली संयोजनों में इसे एक टोकन की आवश्यकता होती है। यदि मध्य कॉलम में लगभग कोई रिक्त स्थान नहीं है, तो बीच में स्थित चार स्थान सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं तय करें कि क्या आपने वास्तव में यह कदम समझा है।
  • चित्र 4 कनेक्ट पर जीत शीर्षक 4
    3
    अपने प्रतिद्वंद्वी पर ध्यान दें और प्रतिक्रिया दें. अपने विरोधी का लक्ष्य उसे हरा देना है लगता है जैसे कि वह उसे थे आप आगे क्या आंदोलन करेंगे? समझने की कोशिश करें कि आपका विरोधी आपके आखिरी चाल के साथ क्या करने का प्रयास कर रहा था।



  • चित्र 4 कनेक्ट 4 पर जीत शीर्षक
    4
    अपने विरोधी की चालें कॉपी करें. अपने प्रतिद्वंद्वी के रूप में एक ही स्तंभ में अपने टुकड़े फेंक ऐसा केवल तभी करें जब बेहतर आंदोलन नहीं है जब आप "अच्छी स्थिति जानते हैं" (चरण 2) है या नहीं, तो आप यह पता लगा सकते हैं ऐसा करने से, आप अपने विरोधी को कई स्टैक्ड चिप्स रखने से रोकते हैं।
  • कनेक्ट 4 में जीतने वाली तस्वीर चरण 4 चरण 5
    5
    एक जाल बनाओ. खेल के बीच में, आप दो रास्ते चुन सकते हैं: यह आपके प्रतिद्वंदी को बाधित कर सकता है या संभावित नुकसान पैदा कर सकता है। एक जाल में आमतौर पर विकर्ण या क्षैतिज अनुक्रम में तीन टाइलें होती हैं। आपको इस तरह का फैसला करना चाहिए: यदि आपका लापता टुकड़ा जाल में कम स्थिति में है, तो अपने प्रतिद्वंद्वी से लापता जाल की तुलना में, अपना कर सकते हैं अन्यथा, अपने प्रतिद्वंदी को बाधित करें
  • कनेक्ट 4 में कनेक्ट शीर्षक चरण 6 चरण
    6
    दो खिलाड़ियों के यांत्रिकी को पहचानें. आप हमेशा अपने विरोधियों के साथ नाटकों को वैकल्पिक करेंगे। यदि आप अपने टुकड़े को किसी निश्चित स्थिति में रखना चाहते हैं, तो आपको यह देखना होगा कि किसके पास पहले से आवश्यक स्थान पर अपना टुकड़ा रख दिया गया है ताकि आप अपनी विशिष्ट स्थिति तक पहुंच सकें। हमेशा ध्यान रखें कि जब आप एक टुकड़ा डालते हैं, तो आप अपने प्रतिद्वंद्वी के अगले कदम के लिए नया स्थान देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जल्दी मत करो, तेजी से प्रतिद्वंद्वी जरूरी बेहतर नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप तेजी से खेलने के लिए मजबूर महसूस, आप एक सरल गलती कर सकते हैं, विशेष रूप से ऑन-4 का एक इलेक्ट्रॉनिक संस्करण में कंप्यूटर के विरुद्ध खेल रहा है।
    • सावधान रहें अपनी अगली चाल तय करने से पहले पूरे बोर्ड की समीक्षा करें। लीग -4 में हार या जीतने के मुख्य कारण हैं अवलोकन और दो तरह से जीत के अभाव।
    • आपत्तिजनक या रक्षात्मक ... एक आक्रामक गेम तकनीक आमतौर पर खिलाड़ी के आत्मविश्वास और 4 की पंक्ति में जाने के सर्वोत्तम तरीकों की अच्छी समझ से संबंधित होगी। एक रक्षात्मक तकनीक का शायद मतलब है कि आप "भाग रहे हैं" जीत, और शायद नहीं होगा नोट: बख़्तरबंद रक्षात्मक खिलाड़ी जितनी जल्दी हो सके हमला मोड पर स्विच (और संभवत: उन्हें चाहिए), नियंत्रण ले और लाभ उठाएं।
    • लीग -4 ऑनलाइन गेम खोजें किसी कंप्यूटर के विरुद्ध खेलने से आप मानव प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हो सकते हैं यदि आपके पास कोई भी खेल नहीं है अंग्रेजी में खेल का नाम 4 कनेक्ट है।
    • एक धुरी अंतरिक्ष `मजबूर` केवल अंतरिक्ष बोर्ड पर उपलब्ध होने की बनाने की कोशिश करें, और अपने प्रतिद्वंद्वी को कोई विकल्प नहीं है, लेकिन वहाँ एक टुकड़ा डाल करने के लिए, आप जीतने के लिए अनुमति देता है। हालांकि, इस तकनीक अक्सर है की वजह से एक 50/50 मौका, गंदे साधन माना जाता है उसकी प्रतिद्वंद्वी जा रहा है जो जा रहा है आप जीतने के लिए
    • खराब हारे हुए मत बनो कोई भी उन लोगों को पसंद नहीं करता है, जब वे हारते हैं, तो वे बहुत गुस्से में पड़ जाते हैं आप Vai कभी-कभी खो देते हैं, और अपनी गलतियों से सीख सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप एक ही प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ कई बार खेलते हैं, तो वह आपकी चाल को समझने और उनके खिलाफ एक उपयुक्त बचाव तैयार करने के लिए समाप्त हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com