IhsAdke.com

कैसे एक Narcissistic पति के साथ सौदा करने के लिए

यह लेख उन पत्नियों के लिए है जिनके स्वार्थी पति हैं यदि आपका पति आत्मसंतुष्ट है, तो चिंता न करें - यह विकी आपको इस व्यवहार को उचित तरीके से और दृढ़तापूर्वक कैसे संभालना है इसके बारे में जानकारी देगा।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से एक अरासीवादी पति चरण 1 के साथ डील
1
समस्या की सीमा निर्धारित करें एक बड़े रिश्तेदार, तुम्हारा और आपके पति, या शायद एक शादी के सलाहकार या मनोचिकित्सक के एक भरोसेमंद दोस्त से परामर्श करें। सुनिश्चित करें कि आपके पति के व्यवहार की आपकी धारणा यथार्थवादी है और याद रखिए कि जब कोई रिश्ते में संघर्ष होता है, तो शायद ही केवल एक पार्टी की गलती ही होती है जब कोई नहीं चाहता है, दो लड़ाई नहीं करते हैं
  • चित्र शीर्षक के साथ एक नारंगी पति चरण 2 के साथ डील शीर्षक
    2



    यदि आपका पति गंभीर, गहन अहंकार से निपट रहा है, तो वह आपको अपनी गलती को समझाने के अपने प्रयासों का शायद ही कोई जवाब नहीं देगा। मनोचिकित्सक या विवाह परामर्शदाता को परामर्श करना सबसे अच्छी बात है हालांकि, यदि समस्या इतनी भयानक नहीं है, तो उससे बात करने पर विचार करें। उसे बताओ कि आपको एक गंभीर बात करने की आवश्यकता है। एक ठोस टोन का उपयोग करना सुनिश्चित करें और उसे गैर-टकराव के तरीके से समझाएं कि आप उस दिशा से नाखुश हैं जिसमें आपका रिश्ता चल रहा है यह संभव है कि यदि आप परेशानी में हैं, तो उन्होंने यह भी गौर किया है और आपके साथ सहमत हैं।
  • एक नारंगी पति चरण 3 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    याद रखें कि व्यवहार में बड़े बदलाव कभी समय ले लो तत्काल परिवर्तनों की अपेक्षा न करें दयालु, दयालु, समझ और दयालु रहें। अपने आप को नम्रता का एक उदाहरण बनाओ (मत करो व्यंग्य, झूठी नम्रता या अपने पति के लिए प्यार की कमी) के लिए अपनी शर्नात्मकता का मुकाबला करने के लिए।
  • एक नारंगी पति चरण 4 के साथ डील शीर्षक चित्र
    4
    ज्यादातर narcissistic लोग अपने व्यवहार के बारे में जानते हैं और बेहतर उपचार प्राप्त करने के हकदार महसूस करते हैं (वह सोच सकते हैं, "मैं इसके लायक हूं, क्योंकि मैं घर लाता हूं और बिलों का भुगतान करता हूं")। उनकी नौकरी आपको या किसी अन्य व्यक्ति के साथ अपमान करने का अधिकार नहीं देती है। पता है कि अपने पति का सामना करके, कई अन्य समस्याएं पैदा हो सकती हैं। कुछ नियम निर्धारित करें और उनका पालन करें। हमेशा बातचीत करने के लिए समय लेने के लिए एक संकेत है - चर्चा को जारी रखने से पहले दोनों को शांत करने के लिए कुछ समय चाहिए। अगर वह काम नहीं करता है, तो चीजें खराब होने से पहले परामर्श लेना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com