IhsAdke.com

प्यार का ई-मेल कैसे लिखें

प्रेम पत्र अच्छे और प्यारे होते हैं, लेकिन कागज के साथ काम करने के लिए जीवन बहुत तेजी से चला जाता है हममें से अधिकांश मोमबत्ती की रोशनी से नहीं बैठते हैं, फ़िलर कलम के साथ सुलेखन में एक अर्बिक पेंटामीटर लिखते हैं। चाहे आप किसी को प्यार करते हैं या डिजिटल दुनिया में पहला कदम लेते हैं, तो आप सीख सकते हैं कि क्या कहना है और ईमेल द्वारा कुछ कैसे कहें।

चरणों

भाग 1
जानने के लिए कि क्या कहना है

एक प्यार ईमेल लिखें शीर्षक टाइप करें चित्र 1
1
अपने साथी को बताएं कि इस रिश्ते का आप क्या मतलब है आपका साथी आपके जीवन में क्या लाएगा? अपने साथी से मिलने से पहले अपने जीवन में क्या याद आ रहा था? आपके साथी आपके आसपास नहीं हैं, तो आपके सिर में क्या चिपक जाती है? किसी भी प्रकार की पत्राचार में आप जो कुछ शांत कर सकते हैं, वह है कि आप अपने दिल की भावनाओं को व्यक्त करते हैं, और इन सवालों के विशिष्ट और विस्तृत उत्तर भी शामिल करते हैं।
  • यदि आपको समस्या शुरू करने में परेशानी हो रही है, तो यह आपके मन को अनलॉक करने और समझाने का एक शानदार तरीका हो सकता है कि आप क्यों लिख रहे हैं, और आप क्या कहना चाहते हैं, "मुझे यह बहुत समय पहले कहना है, और मैं इंतजार नहीं कर सकता आपको बताए कि मैं आपके लिए क्या महसूस करता हूं। "
  • चित्र टाइप करें एक प्रेम ईमेल चरण 2
    2
    यह उल्लेखनीय है जाएगा। प्यार ईमेल एक अच्छी तारीख के बारे में बात करने का एक बहुत अच्छा मौका है जिसे आप दोनों ने हाल ही में एक साथ मिला था, या फिर उन्होंने जो अनुभव किया था यदि आप एक ऐसे प्यार के लिए लिख रहे हैं जो दूर रहती है, या एक ही शहर में रहने वाले किसी के लिए, इस तरह की ईमेल आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है, खासकर उन भावनाओं को जो शायद आप किसी बिंदु पर छिपे हैं।
    • यदि आप शर्मीली प्रकार हैं, तो एक ईमेल एक शानदार अवसर हो सकता है कि यह आपको समझा जाए कि आपको पहली तारीख के बाद या कुछ तिथियों के बाद कैसा महसूस हो रहा है। उन चीजों के बारे में बात करें जिनसे आप बैठक के बारे में मजा लेते थे, और आप दूसरे व्यक्ति के बारे में क्या प्रशंसा करते हैं
    • संदेश गंभीर होने की आवश्यकता नहीं है, और इसे कुछ प्रकाश पर केंद्रित रखने के लिए सबसे अच्छा है कह रही है कि कैसे अपने दिल दौड़ जब आप आधी रात को फुटपाथ पर अपने प्यार को चूमा करने के बजाय, याद तुम दोनों कैसे एक बारिश उसके बाद शीघ्र ही मिला है, या रात के खाने के रूप में उस रात एक आपदा थी, या टैक्सी चालक के रूप जो आपने इसे हास्यास्पद लिया था।
  • एक प्यार ईमेल लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    मध्यकालीन योजनाओं को एक साथ बनाएं यहां तक ​​कि अगर आप किसी को लिख रहे हैं, तो आपके पास पहले से कोई संबंध है, या किसी के साथ एक रिश्ते शुरू करने की उम्मीद है, तो आपका लक्ष्य चीजों को चारों ओर ले जाना है और खुद को ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश करना है जो दिलचस्पी, व्यस्त और सार्थक है समय। यह कैसे करें? व्यक्ति को कुछ के लिए चिंतित महसूस करना
    • अपने दिन का विवरण, या अपनी बिल्ली के बारे में अजीब कहानी के साथ, सामान्य विवरण के साथ पत्र लिखें, और फिर पत्र कुछ आप भविष्य में एक साथ कर सकता है के बारे में बात कर रहे हैं। एक रेस्तरां है कि अच्छा लग रहा है के लिए किसी को एक टुकड़ा है कि आप जाँच करना चाहते हैं, या Yelp पृष्ठ पर एक लिंक का परिचय दें। यह एक ई-मेल है इंटरनेट का लाभ उठाएं
    • ईमेल हमेशा गहरे विचारों और भावनाओं के गंभीर भाव के बारे में बात करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है। इसे वास्तविक वार्तालाप में छोड़ दें, और प्यार में अपने ईमेल को यथासंभव व्यावहारिक, रोमांस और आकर्षण से भरा रखें।
  • 4
    पिछले मेल को उत्तर दें यदि आपके साथी ने अपने पिछले पत्राचार में आपको कई चीजें पूछे, तो इन सवालों की अनदेखी न करें और उस बारे में लंबी कविता भी न बनाएं जिससे कि आप उसे पसंद करें उन सवालों के जवाब दें जिन्हें पूछा गया है, जो आपको एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु देगा।
  • एक लव इमेज लिखें शीर्षक टाइप चित्र 5
    5
    कुछ स्तुति करो लंबे समय तक या स्थापित रिश्तों में, हो सकता है आप अपने ई-मेल प्यार, थोड़ा और अधिक गंभीर हो जाता है, क्योंकि आप एक विशेष अवसर के लिए लिख रहे हैं या कुछ और गहरी व्यक्त करना चाहता हूँ चाहता हूँ। अपने साथी पर एक विशेष सुविधा चुनें जिसे आप प्रशंसा करना चाहते हैं। निम्नलिखित विकल्पों पर विचार करें:
    • आपके साथी की सबसे बड़ी सकारात्मक बात क्या है?
    • आप इसमें क्या देखते हैं कि आप देख नहीं पाएंगे?
    • आपकी सबसे अच्छी याददाश्त क्या है?
    • इस रिश्ते ने आपको बेहतर कैसे बदला है?
    • क्या तुमने प्यार में गिरा दिया?
  • एक प्यार ईमेल लिखें शीर्षक टाइप करें चित्र 6
    6
    चीजों को प्रकाश रखें उदासी या हताश हवा के साथ प्रेम पत्र से भी बदतर कुछ भी नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप अपने साथी से बहुत लंबा रास्ता हैं और बहुत घरदार हैं, तो कोई नहीं पढ़ना चाहता है कि आप अपने घर के आसपास कैसे रेंग रहे हैं, और आप अपने अंतहीन भक्ति के कारण खाने या नहीं छोड़ सकते। अपने आप को पुनर्प्राप्त करें और अपने साथी को आपको देखने के लिए कारण बताएं, उसे दूर रहने के लिए आधार न दें।
    • आपका साथी जानना चाहता है कि आप, उसका प्यार, सत्य का जीवन जी रहे हैं, लक्ष्यों तक पहुंचने और उसके लिए मजबूत रहने के लिए। आपका साथी कैसे जान सकता है कि यदि आप उसकी अनुपस्थिति से हमेशा नीचे होते हैं तो आप भरोसेमंद हैं?
  • एक प्यार ईमेल लिखें शीर्षक टाइप 7
    7
    कुछ दे दो जो आपका साथी जवाब दे सकता है अपने साथी के जीवन में एक वास्तविक रुचि दिखाते हैं और उसके बारे में ज्यादा जानने की कोशिश या उसके बेहतरीन तरीके अपना ईमेल प्यार के लिए सामग्री उत्पन्न करने के लिए में से एक है। जिज्ञासा दिखाएं यदि आप सुपर एक जवाब पाने के लिए उत्सुक थे के रूप में लिखें। जब तक आपके सवाल, ईमानदारी से प्रकाश कर रहे हैं और अजीब चुनाव या जलन हो रही है संदेह से बचने के लिए सवाल पूछ लिए एक शानदार तरीका है और एक महान कारण एक ई-मेल लिखने के लिए है।
    • अच्छा सवाल: आपने क्या किया है? झील में आपका सप्ताहांत कैसा था? झील पर उस रात से मैं तुम्हारे बारे में बहुत सोच रहा था तुम भी?
    • बुरे सवाल: आप कल रात कहाँ थे? आप किसके साथ लटका रहे थे? तुमने मुझे फोन क्यों नहीं किया? क्या तुम मुझे बुलाओगे? मैं तुमसे प्यार करता हूँ, क्या तुम मुझे प्यार करते हो?
  • एक प्यार ईमेल लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    लिखने के लिए भी कुछ खास नहीं है। लंबी दूरी के रिश्तों में, आपको एहसास होगा कि ईमेल अक्सर संपर्क में बने रहने के सबसे सुविधाजनक और सबसे नियमित तरीके में से एक है, खासकर यदि आप दोनों व्यस्त हैं और स्काइप या फोन से बात करने के लिए समय या ऊर्जा नहीं है एक रात में 2 घंटे आखिरकार, आप महसूस कर सकते हैं कि चीजों को गति खो रही है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आप लिखने में कुछ समय लेते हैं, भले ही यह तुच्छ दिखता है, यह आपके साथी को दिखाएगा जिसे आप ध्यान रखते हैं।
    • अपने पालतू जानवरों के बारे में एक मूर्खतापूर्ण कहानी बताएं, या काम पर हुआ कुछ के बारे में बताएं अपने बारे में लिखें और अपने साथी के सवाल पूछें। सांसारिक मामलों भी रोमांटिक हो सकते हैं यदि वे एक ईमानदारी से आते हैं। किसी के साथ अपना जीवन साझा करें
    • एक प्यार ईमेल में डाल करने के लिए सबसे अच्छा, सरल और सबसे प्रभावी बात "मैं तुम्हारे बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता।"
  • भाग 2
    ईमेल को प्यार करने के लिए शैली देना

    चित्र लिखें एक प्यार ईमेल लिखें चरण 9
    1
    अपने आप को कोई मत भूलो जिसे आप नहीं भूल सकते प्रेम पत्र का उद्देश्य पत्र पढ़ने वाले व्यक्ति में प्रेम की भावनाओं को उजागर करना है। वू। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप किसी को हमेशा से हमेशा और हमेशा और हमेशा से प्यार करते हैं। यह इस व्यक्ति को मंत्रमुग्ध करने के बारे में अधिक है, अपने जीवन को अधिक रोचक, दयालु और अविस्मरणीय बनाने के लिए इसी तरह वह खुद को ढकोला करता है
  • एक लव इमेज लिस्ट टाइप करें चित्र 10



    2
    आकर्षण बढ़ाने के लिए ज्वलंत विवरण का उपयोग करें मान लें कि आपको उस व्यक्ति को ईमेल लिखने की ज़रूरत है जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन केवल एक चीज जो आप ने पूरे दिन किया है वह टीवी पर बेकार चीजों को देखने के लिए और मैयोजो खा रहा है यह एक कष्टप्रद प्रेम ईमेल की सामग्री प्रतीत होती है, लेकिन अच्छे लेखकों को थोड़ा जीवन, थोड़ा आकर्षण और कुछ बहुत ही खूबसूरत विवरण के साथ कुछ भी बदल सकते हैं ताकि ये सभी को बिल्कुल आकर्षक लग सके।
    • "आज मेरी रूममेट रसोई घर में कुछ प्रयोग कर रहा है, पास्ता के पूर्वनिर्मित ब्लॉक लेने और उन्हें नमक के पानी के मिश्रण में उबलते और नल का पानी। परिणाम, अद्भुत संभवतः bioterrorism के हैं, और वह सोचता है कि यह स्वादिष्ट है। मेरे सामान्य ज्ञान मुझसे कहता है तुम मेरे घर आ जाओ और इस पाक आपदा का सामना करने के वर्ग का एक बहुत कुछ है, तो मैं सिनेमा के लिए एक तिथि का प्रस्ताव हमारे सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए है। "
  • पिक्चर शीर्षक से लव ए लव इमेज 11
    3
    बहुत चिपचिपा मत हो "भेजें" पर क्लिक करने से पहले, ईमेल में "मैं आपको प्यार करता हूं" की संख्या की गणना करना हमेशा अच्छा होता है यदि खाता दोहरे अंक वाले बॉक्स में है, तो उनमें से अधिकतर काट लें आप चाहते हैं कि आपका "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" एक सस्ता और अर्थहीन वाक्यांश बनने के लिए नहीं चाहता, और दुर्भाग्य से ईमेल एक ऐसा आसान तरीका है जो इसे हो।
    • एक अच्छी टिप टिप: यदि आप गलती से इस ईमेल को अपनी प्रेमिका के बजाय अपने सबसे अच्छे दोस्त भेजते हैं, तो क्या आप अपनी शर्म के आकार की कल्पना कर सकते हैं? यदि जवाब "बेतुका है," तो ईमेल को थोड़ा कम मूर्खतापूर्ण बनाएं
  • चित्र लिखें एक प्यार ईमेल लिखें 12 कदम
    4
    `युवा लोगों के लिए उपयुक्त` ईमेल की सामग्री को रखें शब्द सेक्सी हो सकते हैं, लेकिन आपकी शरीर रचना के ग्राफ़िक वर्णन के बजाय, आपकी बुद्धिमत्ता और आपका आकर्षण छेड़छाड़ करने वाला हिस्सा होने के लिए सबसे अच्छा होता है आम तौर पर, आप नहीं चाहते कि प्रेम पत्र या ईमेल अधिक अश्लील क्षेत्र में आ जाए। इसे वास्तविक तारीख के लिए सहेजें
    • अगर ईमेल अधिक वयस्क क्षेत्र में प्रवेश करता है, तो यह आरंभिक रूप से नहीं होना चाहिए, न ही इस संबंध के एक तरफ से आना चाहिए। इसे धीरे-धीरे निर्मित करें, और अपने साथी को केवल सूट का पालन करने के लिए पहला कदम बनाएं।
    • यदि आप अधिक मसालेदार ईमेल का आदान-प्रदान करना चाहते हैं, तो इनुएंडो का प्रयोग करके चीजों को बहुत धीमा शुरू करने का प्रयास करें, और देखें कि क्या आपका साथी यौन तनाव को पकड़ता है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो उसे जाने दें इस बात के बारे में बात करना शुरू मत करो कि आप अपने सिर से बड़ी मुश्किल खरबूजे की छवि को एक दुकान में नहीं देख पाए, क्योंकि इससे आप वास्तव में अजीब आदमी की तरह दिखेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लव इमेज लिखें 13
    5
    अपने ईमेल की उसी तरह से समीक्षा करें जैसे आप किसी स्कूल के नौकरी में करेंगे। यदि आप अपने शब्दों के साथ अपने साथी को प्रसन्न करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप समीक्षा के दौरान किसी भी दुर्भाग्यपूर्ण टाइपोग्राफिक त्रुटि को नहीं होने दें। अपना ई-मेल थोड़ी देर के लिए भिगोकर छोड़ दो, और फिर इसे एक घंटे के बाद फिर से पढ़ें, और इसे ध्यान से और नई आँखों से पढ़ें। इसे वास्तव में अच्छा बनाने के लिए उस पर कार्य करें आप अपने शब्दों के साथ बहुत अच्छी तरह से समझना चाहते हैं।
  • भाग 3
    ईमेल के बारे में बेसिक

    पिक्चर का नाम टाइप करें एक लव इमेल चरण 14
    1
    एक ग्रीटिंग और एक परिवार विदाई शामिल करें सिर्फ इसलिए कि आप एक ईमेल लिख रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि उसे सामान्य प्रेम पत्र की तरह दिखना चाहिए। एक मूल ग्रीटिंग को शामिल करें, "प्यारे" के साथ अपने प्रेम को पत्र को संबोधित करें, और "आपका प्यार से" और आपका नाम के साथ पत्र समाप्त करें।
    • अन्य अच्छे बंदों में "बहुत प्यार से" या "हमेशा के लिए" शामिल हो सकते हैं, लेकिन आम तौर पर सरलतम चीजें वे हैं जो सबसे अच्छा काम करते हैं। प्रेम शब्द का उपयोग करने के लिए यह एक बढ़िया समय है
    • बहुत गंभीर प्रस्थानों से बचा जाना चाहिए नहीं "सर्वश्रेष्ठ सादर" या "ग्रीटिंग्स।" आप अपने मालिक को नहीं लिख रहे हैं
    • यदि आप अपने साथी के साथ एक पालतू नाम का उपयोग करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं और इसका इस्तेमाल कर सकते हैं हालांकि, अगर आप इस प्रकार के नाम का उपयोग नहीं करते हैं, तो ईमेल में कुछ भी करने की कोशिश मत करो। यह शर्मनाक है
  • पिक्चर का शीर्षक लिखें एक लव इमेज चरण 15
    2
    सबसे उपयुक्त पूंजीकरण, वर्तनी, और व्याकरण का उपयोग करें प्यार का एक संदेश जो असंबंधित बातचीत की तरह लगता है शायद ही गंभीरता से लिया जाएगा सभी रिश्ते समान नहीं हैं, लेकिन अगर किसी के लिए प्रेम की अपनी भावनाओं को लिखना महत्वपूर्ण है, तो अर्ध-औपचारिक भाषा के साथ ऐसा करने में कोई नुकसान नहीं है, उचित पूंजीकरण, अच्छी वर्तनी और बुनियादी व्याकरण के नियमों का उपयोग कर।
    • बेशक ईमेल के संबंध में कोई गस्टापो नहीं है, और आपके प्रेम के लिए एक अनूठे लेखन का तरीका है। अगर आप उन दोनों को कुंठित इमोजी का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, तो आगे बढ़ो। लिखो "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ।" लेकिन फिर भी, अपने ईमेल को पढ़ने में आसान बनाने की कोशिश करें, और जब भी संभव हो, शब्दों को स्पेल करें।
    • वर्तनी की गलतियों पर विशेष ध्यान दें कुछ लोगों के लिए कुछ शब्द अनुपस्थित हो सकते हैं।
  • चित्र टाइप करें एक प्रेम ईमेल चरण 16
    3
    एक रचनात्मक शीर्षक का उपयोग करें "हाय" या "ते आमो" नामक एक ईमेल प्राप्त करना वही लपेटने के बिना उपहार प्राप्त करने के समान है। यह कुछ छोटे की तरह लग सकता है, और यह सच है कि सामग्री अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन सीखना कैसे ठीक से अपने ईमेल, विशेष रूप से आकर्षक, मजाकिया और भावपूर्ण लोगों को नाम देना, उन्हें बेहतर बना देगा।
    • अच्छी रणनीति: यदि आप कुछ भी अच्छा नहीं सोच सकते, तो पूरे ईमेल को स्कैन करें और कुछ अजीब स्निपेट ढूंढें जिसे आप शीर्षक क्षेत्र में उपयोग कर सकते हैं। जब आपका साथी संदेश के उस हिस्से तक पहुंचता है तो यह शीर्षक आकर्षक और मजेदार बना देगा।
  • चित्र लिखें एक प्यार ईमेल चरण 17
    4
    प्रति दिन एक से अधिक लंबा ई-मेल न भेजें। आपको किसी को प्यार करने वाले को एक अच्छी तरह से लिखी, आकर्षक, ईमानदार, बुद्धिमान और आकर्षक ईमेल प्राप्त करना बहुत अच्छा लगता है। यह एक उपहार हो सकता है लेकिन दो बेवकूफ हताश वाक्यांशों के 15 ईमेल इमोजी के साथ और वाक्यांश "आप कहां हैं?" कानूनी नहीं होगा अपने आप को नियंत्रित करने की कोशिश करें, भले ही आप मजबूत भावनाओं को महसूस कर रहे हों एक अच्छा ईमेल लिखना और चीजों को इस तरह से छोड़ देना बेहतर होता है, जिससे व्यक्ति को अगले एक के लिए उत्सुकता से इंतजार करना पड़ता है।
    • क्या बहुत लंबा है? यह एक बहुत कुछ निर्भर करता है, लेकिन एक अच्छा नियम है पाठ को एक पाठ दस्तावेज़ में कॉपी और पेस्ट करना और शब्द गणना करना। यदि गिनती आपके अंतिम इतिहास की नौकरी से अधिक है, और आपको जवाब में एक छोटा पैराग्राफ मिल रही है, तो आप अपने ईमेल को थोड़ी-बहुत हॉक करना शुरू कर सकते हैं।
  • चित्र टाइप करें एक प्यार ईमेल कदम 18
    5
    तुरंत जवाब नहीं है आप इस धारणा को नहीं देना चाहते हैं कि आप अपने जीमेल खिड़की पर बैठा और घूर रहे हैं, एक जवाब की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर यह सही समय पर देखने के लिए कि आपका ईमेल इनबॉक्स में पहुंचता है, एक गहरी सांस ले और प्रतीक्षा करें। जवाब देने के लिए कम से कम दो घंटों तक प्रतीक्षा करें, और इस समय के दौरान अच्छी प्रतिक्रियाएं और अच्छी सामग्री के बारे में सोचने का प्रयास करें। तेज़ से बेहतर होना बेहतर है
    • एक मसौदे लिखने के बाद, यह एक अच्छा विचार है कि उसे थोड़ी देर तक आराम दिया जाए। कुछ और करो और बाद में वापस अपनी आंखों के साथ इसे पढ़ने के लिए वापस आ जाओ आराम। क्या आपको अभी भी ईमेल में व्यक्त की गई भावनाओं के बारे में ऐसा ही लगता है? किसी भी टाइपो देखें? ईमेल भेजने से पहले इसे भेजने के लिए हमेशा एक अच्छा विचार है
  • युक्तियाँ

    • उस व्यक्ति को दिखाएं जिसे आप चाहते हैं कि आप सच्चाई का जीवन जी रहे हैं और आप इसके लिए मजबूत बने रहें। वह आपको अधिक विश्वास करेंगे!
    • उस व्यक्ति से प्यार करो
    • याद रखें, आशावादी और सकारात्मक बनें यह एक खुशहाल रिश्ते का निर्माण करेगा

    चेतावनी

    • निराशाजनक बयान या किसी भी नकारात्मकता के परिणामस्वरूप उस व्यक्ति से अधिक निराशा हो सकती है। जब आप दूर रहें तो आप उसे बुरा नहीं लगना चाहते!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com