IhsAdke.com

एक पियानो कॉन्सर्ट जल्दी सीखने के लिए कैसे

पियानो पर एक नई संरचना सीखना बहुत मुश्किल हो सकता है आपको एक संगीत कार्यक्रम के साथ कठिनाइयां मिल सकती हैं जो आपके शिक्षक ने आपको या एक गीत के साथ दिया था, जिसे आप अकेले सीखना चाहते हैं यह गाइड आपको निराशाजनक परीक्षण के घंटे को कम करने में मदद कर सकता है जो कहीं भी नहीं लग रहे हैं।

चरणों

विधि 1
एक तार्किक रास्ते में संरचना आ

  1. 1
    जिस गीत पर आप काम कर रहे हैं उसे ढूंढें गतिशीलता को सुनो - यह क्लासिक रचनाओं के अधिकांश के साथ मदद करता है
  2. एक पियानो टुकड़ा जल्दी से चरण 1 जानें शीर्षक चित्र
    2
    भाग को कई हिस्सों में विभाजित करें यदि आप रचना के अभ्यास के दौरान छोटे लक्ष्य डालते हैं, तो आप सेवा को कम निराशाजनक और अधिक प्रबंधनीय बनाते हैं भागों में संगीत कार्यक्रम को विभाजित करना आपके लिए गतिशीलता को सुनने और संगीत का पालन करने का प्रयास करना आसान बनाता है। इससे आपको और कलाकार के बीच के मतभेदों को नोटिस करने में मदद मिलती है
    • उन हिस्सों की मात्रा जिसमें आपको गाना विभाजित करना चाहिए, उसके आकार और कठिनाई पर निर्भर करता है - निर्णय लेने के लिए अपने निर्णय का उपयोग करें

विधि 2
रचना का अभ्यास करना

एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 2 जानें शीर्षक चित्र
1
प्रत्येक भाग व्यक्तिगत रूप से अभ्यास करें पहले दाहिने हाथ के हिस्सों को जानें, फिर बाईं ओर सब कुछ एक बार खेलने की कोशिश न करें जब तक कि आप भागों को व्यक्तिगत रूप से नहीं सीखते।
  • एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 3 जानें शीर्षक चित्र
    2
    अगर हम एक बहुत ही लोकप्रिय गीत के साथ काम कर रहे हैं या आप पहले से ही जानते हैं, तो दायें हाथ की चालें अभ्यास करते समय गीत या गीत को अपने सिर में गाने के लिए प्रयास करें। इस तरह, आप अपनी गलतियों को नोटिस करेंगे और इस भाग को अधिक आसानी से याद करेंगे।
  • एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 4 जानें शीर्षक चित्र
    3
    संरचना को धीरे-धीरे करना इसे एक बार में खेलने की कोशिश करने के बजाय, एक बार कई बार खेलने का प्रयास करें - फिर अगले और इतने पर आगे बढ़ें।
  • एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 5 जानें शीर्षक चित्र



    4
    धीमा हो जाओ बिना किसी गलती से धीरे-धीरे खेल सकते हैं जब तक कि सब कुछ जल्दी से खेलने की कोशिश न करें।
  • एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 6 जानें शीर्षक चित्र
    5
    अपना समय ले लो यदि आप एक बार में सब कुछ करने की कोशिश करते हैं तो आप निराश होंगे। एक कठिन समय सीखते समय नियमित रूप से ब्रेक लें और अन्य गाने चलाएं
  • विधि 3
    चुनौतियों से निपटना

    एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 7 जानें शीर्षक चित्र
    1
    किसी भी समस्याग्रस्त अनुभाग को पहचानें और इसे विभाजित करें। यदि आप दो chords हिट करने के लिए दस मिनट खर्च करने की जरूरत है, तो ऐसा करें। यह दृष्टिकोण आपको लंबे समय तक इनाम देगा - इसके अतिरिक्त, समस्याग्रस्त मार्ग की अनदेखी करना आपको जल्द ही हताश कर सकता है, जब यह केवल एक ही है जिसे आप स्पर्श नहीं कर सकते।
  • एक पियानो टुकड़ा जल्दी चरण 8 जानें शीर्षक चित्र
    2
    जब आपको लगता है कि आप कर सकते हैं, तो टच को गाना खेलता है यह आपको किसी भी त्रुटि की पहचान करने की अनुमति देगा। हमेशा याद रखना याद रखें ताकि आप भूल न जाएं।
  • एक पियानो टुकड़ा जल्दी से कदम 9 जानें शीर्षक चित्र
    3
    गलतियों के लिए व्यवस्थित न करें यदि आप गलत तरीके से खेलने के बाद अभ्यास रोकते हैं, तो आप संरचना को गलत तरीके से याद रखेंगे। लेकिन अगर आप एक अनुभाग में अभ्यास को बाधित करते हैं, तो आप जानते हैं कि कैसे खेलें, सही संस्करण आपके दिमाग में रह जाएगा, अगली बार इसे आसान बना देगा।
  • युक्तियाँ

    • कई रचना पैटर्न आधारित हैं यह गाना खेलने के लिए आसान बनाता है, इसलिए आप जितने पा सकते हैं उतने पैटर्न पहचान लें
    • यदि आप निराश महसूस करते हैं, तो ब्रेक लें जब भी आप वापस आते हैं, तब गीत वहां रहेगा और जब आप नाराज होंगे तब आप नहीं सीखेंगे।
    • संगीत सिद्धांत जानें संरचना की संरचना को जानते हैं, नोट्स क्यों हैं वे कहां हैं आदि सुगमता प्रगति
    • शांत रहो और एक गहरी साँस लें। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है लेकिन जब आप फोकस खो देते हैं, तो यह आपकी सहायता करता है

    चेतावनी

    • निराश नहीं होने का प्रयास करें अगर आपको लगता है कि इस तरह से, कुछ गहरी साँस ले, एक या दो बार एक और गीत खेलते हैं - फिर आप जिस गायन का अभ्यास कर रहे थे, उस पर वापस जाएँ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com