IhsAdke.com

कैसे एक बोरिंग दिवस खर्च करने के लिए

शायद बाहर बारिश हो रही है शायद घर में और बाहर ऐसा करने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह सब पहले ही पूरा हो चुका है। बोरियत हमारे पास आता है, और कभी-कभी हम जो भी कर सकते हैं उसे स्वीकार करते हैं। दूसरी बार, हमें इसे मज़ेदार या कुछ हासिल करने का अवसर के रूप में देखना होगा। किसी भी तरह, नई चीज़ों के साथ नई चीजों को रखने के लिए महत्वपूर्ण है

चरणों

विधि 1
उत्पादक होने के नाते

एक बोरिंग डे दिन बिताओ छवि शीर्षक छवि 1
1
खरीदारी के लिए बाहर जाओ यहां तक ​​कि अगर यह जरूरी नहीं है, तो बाज़ार में त्वरित यात्रा बोरियत से छुटकारा पाने के लिए एक महान कदम हो सकती है। अध्ययनों से पता चलता है कि चलने पर बिताए समय हम कुछ के लिए इंतजार कर रहे हैं। यदि आप रास्ते में उत्पादक कुछ कर सकते हैं, तो यह बेहतर होगा, लेकिन भले ही यह मामला न हो, यह घर में बेकार रहने से भी बेहतर है।
  • एक बोरिंग दिवस स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    काम एक मजाक बनाओ खेल में काम और अन्य दायित्वों को चालू करने का प्रयास करें कार्य करने के लिए अंक अर्जित करें और पर्याप्त अंक प्राप्त करते समय रात को बाहर या किसी अन्य नए खिलौने के साथ खुद को इनाम दें देखो कि कितनी जल्दी आप रसोईघर पैक कर सकते हैं, उस समय के रिकॉर्ड करें, और फिर अपने खुद के रिकॉर्ड को हरा करने का प्रयास करें!
  • चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 3
    3
    इसके बारे में लिखें! दुनिया के साथ अपने विचार साझा करने के लिए यह तेजी से आसान हो गया है लिखने का अभ्यास करने और अपने विचारों पर काम करने के लिए खाली समय में निवेश करें। यदि लोग सुनते हैं, तो आप अतिरिक्त पैसे के लिए पैसे कमाने के लिए अंतरिक्ष की बिक्री शुरू कर सकते हैं या किसी विशेष विषय पर विशेषज्ञ मान सकते हैं।
    • यदि आपके पास राजनीति, भोजन या संस्कृति के बारे में मजबूत राय है, तो उन विषयों के बारे में लिखने का प्रयास करें दूसरी ओर, कहानियां लिखना या अपनी भावनाओं को व्यक्त करना भी संभव है
    • इसी तरह, ऐसे पृष्ठ हैं जो छोटे लेखों के लेखन के लिए वित्तीय क्षतिपूर्ति प्रदान करते हैं।
  • एक बोरिंग डे चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी राय को ज्ञात करें सर्वेक्षण के कई पेज हैं जो आपको पैसा बनाने का मौका देते हैं - आमतौर पर बहुत कम - उन्हें बताए कि आप क्या सोचते हैं कुछ उदाहरणों में द पैनल स्टेशन, सर्वेमोनकी, सर्वे स्पॉट, मेरा सर्वेक्षण, लाइटस्पीड उपभोक्ता पैनल, पाइनकोऑन रिसर्च, ऑफीजन आउटपोस्ट, मायपॉइंट्स, स्प्रिंगबोर्ड अमेरिका और टोलुना शामिल हैं। यह समय बिताने का एक तरीका है और अभी भी कुछ अतिरिक्त पैसा कमाते हैं।
  • एक बोरिंग डे दिन बिताए चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    कुछ अनुप्रयोगों का परीक्षण करें कंप्यूटर कार्यक्रमों में त्रुटियां हैं और, सभी त्रुटियों और समस्याओं के लिए सही हैं, प्रोग्रामर लोगों को उन का उपयोग करने के लिए तैयार हैं। यूजर टेस्टिंग, वॉटयूसर्स डू, एनरोल और यूईईई जैसे पेज आपको अपने कार्यक्रमों के साथ खेलने के लिए नकद मुआवजे प्रदान करेगा। यह बिलों का भुगतान करने के लिए पर्याप्त नहीं है, लेकिन थोड़े समय बर्बाद करते समय पैसा कमाने के सबसे आसान तरीके हैं।
  • चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 6 का शीर्षक है
    6
    मन को साफ करो ध्यान दुनिया में सबसे रोमांचक गतिविधि की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन यह एकाग्रता में वृद्धि करने में सक्षम है, जो उथल-पुथल के साथ आने वाली उथल-पुथल को दूर करने में मदद कर सकता है। फोकस और मानसिक स्पष्टता को बढ़ाने के लिए रोज 20 मिनट ध्यान करें।
    • ऐसा करने के लिए, अपनी आँखें बंद करें और अपना मन साफ़ करें एक बात पर अपने मन पर ध्यान दें, यह एक छवि, एक शब्द या वाक्यांश हो। इस बात के बारे में दृढ़ता से सोचें, और जब भी मन भटकना शुरू हो जाए, उसे अपने ध्यान के उद्देश्य से वापस लाएं।
  • विधि 2
    बर्बाद समय

    चित्र एक बोरिंग डे चरण 7 का शीर्षक
    1
    घसीटना। आरेखण मजेदार हो सकता है, भले ही हम इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं हालांकि यह उम्मीदों को खारिज करने लगता है, हम एक ही समय में डूडल करते समय हम क्या कर रहे हैं, इसके बारे में अधिक ध्यान देते हैं। यह एकाग्रता हम जो कर रहे हैं, यह काम या टेलीविजन हो, अन्यथा से ज्यादा दिलचस्प हो जाएगा।
  • एक बोरिंग डे चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2



    नए गाने सुनें कुछ कलात्मक पर ध्यान केंद्रित करना ऊबड़ से छुटकारा पाने का एक शानदार तरीका हो सकता है। सामान्य में, नवीनता भी इस अनुभूति को कम करने में मदद करती है। तो एक ऑनलाइन रेडियो प्रोग्राम सुनकर देखें जो कि नए गाने बजाते हैं जिन्हें आप अपरिचित हैं। वैकल्पिक बात यह है कि कुछ क्लासिक थीम को शोध और सुनने में समय का निवेश करना है जिसे आपने सुना है, लेकिन सुनने का मौका कभी नहीं मिला।
  • चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 9
    3
    रसोई में एक गड़बड़ बनाओ एक केक या अन्य जटिल पकवान बनाने की कोशिश करें जो आपने पहले कभी नहीं किया है। यह एक नया कौशल प्राप्त करने और व्यस्त रहने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है। और, इससे भी बेहतर, जब सब कुछ तैयार हो जाता है, तो आपको खाने के लिए कुछ स्वादिष्ट और कम से कम अच्छी कहानी होगी।
  • एक बोरिंग डे दिन बिताएं छवि 10
    4
    एक शानदार स्नान टब तैयार करें जब यह बहुत ठंडा होता है, तो एक गर्म टब चुप्पी को बहुत अधिक मज़ा कर सकता है। पानी को लगभग 33 डिग्री सेल्सियस पर रखने की कोशिश करें, रोशनी बल्ब बंद करें और बाथरूम में कुछ मोमबत्तियां डालें जिससे कि आराम वातावरण बनाया जा सके। अंत में, यह अच्छा संगीत खेलते हैं और एक सुखद सुगंध बनाने के लिए बाथ में स्नान के तेल डालते हैं।
  • चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 11
    5
    सर्फ इंटरनेट आजकल, बोरियत से निपटने के लिए पहले से कहीं ज्यादा आसान हो गया है, क्योंकि इंटरनेट लगभग पूरी तरह से गतिविधियों के एक अतुलनीय गड्ढे है। अखबारों को ऑनलाइन पढ़ें, सोशल नेटवर्क सर्फ करें, या नए चीजें करने वाले ऐप और गेम्स खोजें। लेकिन सावधान रहें: इंटरनेट का लंबे समय तक उपयोग करने की आपकी क्षमता कम हो जाती है, जो आखिरकार आपके आस-पास के बाकी हिस्सों में दिलचस्पी लेने में कठोर हो जाएगी।
  • चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 12
    6
    एक किताब ले लो एक बार एक समय पर, पढ़ना व्यावहारिक तौर पर एकमात्र गतिविधि थी जिसे मनुष्य मनोरंजन में बदल गया था हालांकि, यह अभी भी एक बढ़िया विकल्प है और इसे इंटरनेट से ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है और इसलिए आपको हमेशा सक्रिय रखने में मदद मिलती है। ऐसा करने से आपको कुछ रोचक अक्षर मिलेंगे और अंत में, आप लोगों, कहानियों या भाषाओं के बारे में कुछ सिखा सकते हैं
    • लेखन के माध्यम से आप क्या सीखते हैं, उसके बारे में सोचो। पढ़ते समय, नोट लेने के लिए ब्रेक लेते हैं, अपनी कहानियां लिखते हैं या आपने जो पढ़ा है उसके बारे में सोचें। इससे आपको पढ़ने की प्रक्रिया में एक और सक्रिय भागीदार मिल जाएगा।
  • विधि 3
    पुनर्विचार बोरियत

    चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 13
    1
    कुछ नया करने की कोशिश करो कैंडी खाने और उन्हें झटका देने के बीच चुनाव को देखते हुए, कुछ ऊबड़ लोगों ने इलेक्ट्रॉकास को प्राथमिकता दी। भले ही अनुभूति अच्छा या बुरा है, कुछ नया हमेशा बोरियत से बेहतर होगा जो हम पहले से ही आदी हो। दूसरे शब्दों में, बाहर उद्यम! एक ऐसी जगह पर जाएं जहां आप असामान्य कुछ नहीं जानते या नहीं करते हैं, भले ही सामान्य स्थितियों में आप ऐसा नहीं करना चाहते।
    • इस दिशा में एक अच्छा कदम दिलचस्प लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर घूमना है वे मजेदार हो सकते हैं, या वे नई चीजें करना पसंद करते हैं। यह आपको उन लोगों के साथ जाने के लिए चुनौती देगा और कुछ ऐसा प्रयास करेंगे जो वे कभी अनुभव नहीं करेंगे।
  • चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 14
    2
    अपने सपनों को छोड़ दें उबाऊ मुकाबला करने के लिए सबसे प्राकृतिक समाधानों में से एक दिन का सपना है। हालांकि, सबूत बताते हैं कि यह केवल उनकी स्थिति बिगड़ता है जैसा कि मन एक विदेशी स्थान को हटाने के लिए शुरू होता है, हम इस बारे में सोचते हैं कि हम वास्तविक दुनिया में कैसे उबाऊ हैं - भले ही वह अक्सर इतना बुरा न हो।
  • चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 15
    3
    यदि यह ज़ोर नहीं है, तो इसे बंद करें अध्ययनों से पता चलता है कि पृष्ठभूमि शोर हम मुश्किल से सुन सकते हैं वास्तव में एक महत्वपूर्ण अवचेतन प्रभाव है अनजाने में, वे हमें जो हम कर रहे हैं, से विचलित करते हैं, जिससे यह वास्तव में वास्तव में की तुलना में अधिक कठिन है। दूर टेलीविजन या रेडियो जो कि ध्यान भंग कर रहे हैं उसे बंद करें यदि समस्या को खत्म करने के लिए अधिक मुश्किल है - जैसे कि हवा या एक टपका हुआ नल - कहीं और स्थानांतरित करने का प्रयास करें
  • चित्र का शीर्षक एक बोरिंग डे चरण 16
    4
    बोरियत स्वीकार करें हमारे आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक दुनिया में, हमें बहुत बार प्रोत्साहित किया जाता है कि बोरियम एक दुर्लभ घटना बन जाता है। कुछ लोग दावा करते हैं कि इसे सामान्य समय की तुलना में अधिक गहराई से प्रदर्शित करने का अवसर माना जाना चाहिए। हम सभी को इस भावना को अलग ढंग से अनुभव करते हैं, और कुछ दूसरों की तुलना में ज्यादा परेशान महसूस करते हैं इंटरनेट युग के संपूर्ण विकर्षणों से बचने का एक छोटा उल्लास सही तरीका है, अगर आपको अपने लिए मूल्यांकन करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com