IhsAdke.com

कैसे चलाने के लिए और एक भाला मौत लीप बनाओ

इस अनुच्छेद में समझाया जाएगा कि अनुक्रम में लम्बे समय तक स्कर्ट को कैसे चलाया जा सकता है, एक आंदोलन जो जिमनास्टिक की पहचान है बहुत से लोगों को यह मुश्किल लगता है क्योंकि आप लैंडिंग पॉइंट-नश्वर ही नहीं देख सकते हैं यदि आप अपने आप को पूरी तरह से इसके लिए प्रतिबद्ध करते हैं। हालांकि, एक बार आपने सीखा है कि चाल कैसे करें और तदनुसार तैयार करें, यह गुरु के लिए आसान कदम होगा।

चरणों

भाग 1
नश्वर के लिए तैयारी

डू अ रनिंग फ्रंट फ्लिप चरण 1 नामक चित्र
1
एक अनुभवी पर्यवेक्षक की सहायता प्राप्त करें, या आपको चोट लग सकती है। यदि आप किसी को पता नहीं है जो अभ्यास करने के लिए कुछ नरम सतह है जिम मैट "" अत्यधिक अनुशंसित हैं ""। यदि आपके पास इनमें से किसी एक तक पहुंच नहीं है, तो एक फर्म गद्दे का उपयोग करें
  • क्या एक रनिंग फ्रंट फ्लिप चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अभ्यास के साथ खुद को तैयार करें जो आंदोलन के निष्पादन को मजबूत करता है।
    1. जितनी ऊंची हो, उतनी ही हवा में सीधे कूदो। अपने घुटनों को मोड़ लें और अपने शरीर को ऊपर उठाएं अधिक तक पहुंचने में मदद करने के लिए अपनी बाहों का उपयोग करें, और टिपोटे पर भूमि। यह कई बार करें यह विचार है कि जब आप घातक होते हैं, तो आप को सीधा कूदने की अपनी क्षमता में वृद्धि करना है।
    2. एक प्रारंभिक रन के साथ दोहराएं। टोट कुछ कदम उठाएं, कूदो, अपने पैरों को रोकाएं और अपने पैर की उंगलियों के साथ कूदो जितना आप कर सकते हैं उतना अधिक।
    3. एक स्थायी स्थिति से रोलिंग बीयरिंग का अभ्यास करें। स्टैंड, रोल और स्टैंड इससे आपको यह सोचने में मदद मिलेगी कि आप हवा में कारतूस कैसे करेंगे।
    4. उपरोक्त चरणों का मिलान करें एक प्रारंभिक रन बनाओ, ऊंची कूदो और एक स्मर बॉल लें (लेकिन नश्वर मत करो!) उच्चतम बिंदु पर अपनी छाती की ओर अपने घुटनों को ले आओ आपको अपने घुटनों को पकड़ने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप चाहें तो यह कर सकते हैं
    5. अपने स्वयं के सिर पर कताई के डर से निपटने में आपकी मदद करने के लिए स्कूबा डाइविंग के साथ कुछ शॉर्टस्टाइल करें। यह आपके कंधों के साथ रोटेशन का संचालन करने में आपकी सहायता करेगा, अपने पैरों के साथ नहीं। गोता में थोड़ी आगे और आगे बढ़ो और हल्के ढंग से अपनी छाती की ओर अपने सिर की स्थिति बनाएं। आप अपने शरीर को कताई महसूस करने में सक्षम होना चाहिए जितना पहले प्रयास किए बिना।
  • भाग 2
    नश्वर चल रहा है

    डू अ रनिंग फ्रंट फ्लिप चरण 3 नामक चित्र
    1
    मध्यम गति के साथ आगे चलाएं जब आप अपने पैरों के पौधे लगाते हैं तो अपनी शेषता को कम करने के लिए तेजी से दौड़ न दें, और धीमा न करें कि आप नश्वर को पूरा नहीं कर सकते बहुत से लोगों के पास तेजी से चलने की प्रवृत्ति है, यह सोचकर कि यह एक मजबूत छलांग का परिणाम देगा, लेकिन आम तौर पर वे बहुत ज्यादा कूद नहीं करते हैं, जो इन लोगों की अपनी पीठ पर गिरने का परिणाम है। एक त्वरित जोग पर्याप्त है
  • डू अ रनिंग फ्रंट फ्लिप चरण 4 नामक चित्र
    2
    पर्याप्त गति प्राप्त करने के बाद, अपने पैरों के तलवों पर दृढ़ता से एक छोटे से छलांग और जमीन ले लो अपने पैरों को कंधे-चौड़ाई लगाया जाना चाहिए, लेकिन कंधों से अधिक उन्नत होना चाहिए ताकि आप मजबूत हो सकें.जब आप कूदते हैं, तो अपने हथियार उठाएं, इसलिए जब आपके पैर जमीन को मारते हैं तो वे आपके सिर के ऊपर होते हैं। आप अपनी छलांग में ऊंचाई खो देते हैं जब आप अपने शरीर को अपने पैर की उंगलियों के साथ धक्का देते हैं, इसके साथ पूरे नहीं। अगले चरण में, अपने हथियार को अपने नश्वर के लिए अधिक स्पिन उत्पन्न करने के लिए फेंक दिया जाना चाहिए।
    • छोड़ से पहले नश्वर का अपने पैरों को फर्श से बाहर आने तक अपने सिर को कम न करें, या फिर आपको पूर्ण रोटेशन नहीं मिल सकता है।



  • डू अ रनिंग फ्रंट फ्लिप चरण 5 नामक चित्र
    3
    हवा में कूदो उस स्थिति से जहां आप अपने पैरों के साथ लगाए गए हैं, अपनी बाहों को ऊपर और आगे फेंक दें, फिर उन्हें पैरों की ओर ले जायें, छाती की ओर अपने घुटनों को खींच दें, ताकि आपके शरीर को सृजित किया जा सके अधिक रोटेशन अपनी बाहों को स्विंग किए बिना कूदना संभव है, लेकिन यह प्रक्रिया आंदोलन की सुविधा प्रदान करती है अधिकतम ऊंचाई तक पहुंचने के लिए जमीन पर "उछाल" याद रखें आगे बढ़ने से आपके शरीर की मदद करने के लिए, जब आप कूदते हैं तो छत को देखो आपको अपने पूरे सिर को फेंकने की ज़रूरत नहीं है, छत को देखने के लिए पर्याप्त है।
  • डू अ रनिंग फ्रंट फ्लिप चरण 6 नामक चित्र
    4
    अपनी छाती की ओर अपने घुटनों को खींचो 360 डिग्री रोटेशन प्राप्त करने के लिए आपके शरीर को एक गेंद आकार में छोटा करना जब आप सिकुड़ते हैं तो अपने पैरों को थोड़ा खोलने की कोशिश करें ताकि आप दूसरे को छूने वाले एक घुटने न छोड़ें। यह आपके आकार को थोड़ी कम कर देता है और आपके चेहरे पर चोटों को रोकने के अलावा आपको अधिक रोटेशन देता है एक घुटने नाक की तुलना में बहुत अधिक मजबूत है और उसी को तोड़ सकता है।
    • अपनी सिकुड़ा स्थिति दृढ़ता से रखें यदि आप पर्याप्त धनुष नहीं करते हैं, तो आपका लैंडिंग असंतुलित और मैला हो जाएगा।
  • डू ए रनिंग फ्रंट फ्लिप चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    5
    तैयार हो जाओ जैसे ही आपको लगता है कि आप हवा में फिर से सही पक्ष पर पहुंच रहे हैं कुछ लोग "दिखने" का सुझाव देते हैं जहां यह गिर जाएगा, लेकिन रोलिंग के दौरान जमीन को देखते हुए उतना आसान नहीं है। आपको कूदने के साथ अपना रास्ता "अनुभव" करना होगा।
    • जल्दी नहीं खिंचाव आप पीछे आकर अपनी पीठ पर गिरेंगे। खींचने से पहले ही अपनी स्थिति पकड़ो।
  • डू ए रनिंग फ्रंट फ्लिप चरण 8 नामक चित्र
    6
    अपने पैरों के साथ जमीन अलग पहले की तरह ही दूरी, कंधे से लगभग एक ही दूरी अपने घुटनों पर फंसे प्रभाव को अवशोषित करने के लिए और अपने हथियारों का इस्तेमाल संतुलन बनाए रखने के लिए करते हैं, ताकि आप आगे या पीछे नहीं आते। हमेशा टिपोएस पर रहें
  • युक्तियाँ

    • आप शायद पहले प्रयास, या दूसरे, या तीसरे पर इस आंदोलन को करने में सक्षम नहीं होंगे। कूदने के दौरान अपने शरीर को "महसूस" करने की कोशिश करें ताकि अगले प्रयास के लिए आप क्या गलत और सही कर सकें। मित्र को सही करने या अपने आप को कूदने के लिए बहुत ही उपयोगी हो सकता है।
    • आप आंदोलन को बेहतर महसूस करने के लिए स्पैम्पॉलिन के स्मर बॉल को भी बनाने का प्रयास कर सकते हैं।
    • शांत जगह खोजने की कोशिश करें ताकि आप विचलित न हो जाए। विकारों के गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जो आपकी गर्दन को तोड़ने के लिए गंभीर हैं।
    • जब तक आपके कौशल (और आपके गद्दे / कोच) में बहुत अधिक आत्मविश्वास न हो, तब तक जमीन पर ऐसा करने का प्रयास करने से पहले ट्रम्पोलिन पर चलने की कोशिश करना हमेशा अच्छा होता है।
    • जब आप अभ्यास करते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि "कताई के लिए प्रतिबद्ध"। कोई भी झिझक कूदने में असफल होने का कारण होगा।

    चेतावनी

    • घातक कूद सही ढंग से किया जाता है जब तक गिरने या नरम के लिए सतह पर यह आंदोलन हमेशा अभ्यास किया जाना चाहिए - यह आपकी घुटनों और ठोड़ी को चोट न करने में आपकी मदद कर सकता है।
    • इस तकनीक को पहली बार करने की कोशिश करते समय, एक ट्रम्पोलिन या नरम सतह पर ऐसा करने की कोशिश करना याद रखें, अन्यथा गंभीर चोट लग सकती है अपने आप को चोट पहुंचाने के लिए एक और ललाट स्मारकों की संभावना कम हो जाएगी।
    • आगे बढ़ने से पहले उच्च कूदने के लिए याद रखें या आप लैंडिंग के बजाय जमीन को चालू कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि जब आप पहली बार जमीन को स्थानांतरित करने का प्रयास करते हैं, तो कोई आपको देख रहा है

    आवश्यक सामग्री

    • स्वास्थ्य गद्दे
    • एक पर्यवेक्षक
    • अंगूठी कपड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com