IhsAdke.com

कैसे एक trampoline पर pirouettes बनाने के लिए

यदि आप चाहें तो ट्रम्पोलिन पर करने के लिए आप किसी भी आंदोलन को सीख सकते हैं। यदि आप पहले मूल चालें कर सकते हैं, और फिर, सरल कदम उठाएं और अधिक जटिल कदम उठाएं, तो आप सही क्षेत्र में होंगे। ट्रम्पोलिन पिरॉउट्स प्रगति एक आंदोलन से दूसरे तक हैं डबल ग्रुप से डबल फ्रॉर्टल डबल कूद करने के लिए कूद, आप एक समय में एक सीखना चाहिए। यह बहुत आसान है - आपको सीखने की कोशिश करने और समय लेने की आवश्यकता है।

चरणों

डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 1 नामक चित्र
1
ट्रम्पोलिन की सबसे महत्वपूर्ण बुनियादी गतिविधियों को जानें यह आंदोलन "समूह" है। यदि आपको आवश्यक स्पिन प्राप्त करने के लिए पर्याप्त रूप से समूहबद्ध नहीं मिल सकता है, तो आप डबल कूद, सामने या पीछे कैसे कर सकते हैं?
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    जानें झाड़ी कूद और छलांग कारपाडा ये संतुलन बनाने और बाद के आंदोलनों को पूर्वनिर्धारित करने के लिए महत्वपूर्ण आंदोलन हैं।
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    "आधा मोड़" कूदना सीखें और पूर्ण मोड़ (पूर्ण वापस के साथ नश्वर)। वे ऊबड़ कूद की तरह लग सकते हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि उन्हें बाद में कैसे मुड़ना है और अपने हथियार का इस्तेमाल नहीं करना और ट्रम्पोलिन पर खेलने के दौरान घूमना नहीं है।
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    जानें सीट बूंदों. इस कदम को बनाने के लिए आधा बारी से कूदो, बैठने और अपने कूल्हों को हिलाने यह आपकी सीखने में मदद करता है कि आपकी कूल्हों को कैसे उठाएं, उन्हें चालें
  • डॉट ट्राम्पोलीन ट्रिक्स स्टेप 5 नामक चित्र
    5
    जानें सामने की बूंदें और वापस बूँदें. तो, सीखें कि कैसे दोनों पक्षों पर मुड़ें ये मौलिक आंदोलनों आपको सिखाना चाहती हैं कि "आगे" और "पिछड़े" चालें कैसे करें मानो या न मानो, "सामने की बूंद", वास्तव में, एक पिछड़े आंदोलन और "बैक ड्रॉप", आगे है। यह समझना महत्वपूर्ण है अगर आप आगे या पिछड़े स्पिन करना चाहते हैं



  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स शीर्षक से चित्र 6
    6
    आंदोलनों का एक सेट जानें जैसे कि पालना. इसमें पीठ के आधे से एक मोड़ और एक और पीठ के ड्रॉप, रोलर, हवाई जहाज, और एक पीठ के बाद एक पूर्ण पीठ के साथ वापस ड्रॉप बनाने के होते हैं।
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स शीर्षक 7 चित्र
    7
    जानें कोडी. इस कदम में "सामने की बूंद" के बाद एक पिछड़े मुड़ के होते हैं, उठते हुए और पहले ही नश्वर वापस कर रहे होते हैं
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स स्टेप 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    जानें बारानी इस आंदोलन में आधे मोड़ के साथ एक घातक आगे की छलांग शामिल है - चाबी आंदोलन के अंत में रोलर के रूप में अच्छी तरह से बदलना है!
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स शीर्षक 9 चित्र
    9
    स्कमर्सला आगे जानें यह एक मोड़ है, हालांकि, जब तक आप जमीन पर अपने पैरों को स्पर्श नहीं करते और खड़े हो जाते हैं, तब तक आप अपना हाथ जमीन पर रख देते हैं। अपनी पीठ को ढंकना मत भूलना - अन्यथा आप एक नश्वर बना देंगे
  • डॉट ट्रम्पोलिन ट्रिक्स शीर्षक 10 शीर्षक चित्र
    10
    पता है कि इन सभी आंदोलनों की आवश्यकता होती है कि आपके पास समय हो, जिससे आप कदम उठाने के पल देखते हैं। टिप यह है कि आपको अपने कूल्हों का उपयोग करके आखिरी पल में मोड़ करने के लिए छोड़ देना चाहिए और अपने बाहों को उस दिशा में "खींच" करना चाहिए जिससे आप मोड़ करना चाहते हैं। बेशक, एक बार जब आप बुनियादी बातों को सीखा है, तो आप कूलर ट्रम्पोलिन चालें सीख सकेंगे, जैसे सामने फ्लिप, जो समूह ड्रॉप और पिछड़े ड्रॉप के पिछड़े आंदोलन का एक संयोजन है। या पीठ फ्लिप, जो सीट ड्रॉप और समूह कूद का उपयोग करते हुए पीछे की बूंद को जोड़ती है!
  • युक्तियाँ

    • कभी नहीं सोचें कि ट्रम्पोलिन चालें करने के लिए आपके सामने "स्पेस" की आवश्यकता है ट्रम्पोलिन के बीच में कूदो और आप एक ही स्थान पर गिरेंगे। यदि आपकी स्थिति सही है, जब आप अपने पैर की उंगलियों का उपयोग करते हुए कूदते हैं, तो आप वापस जाएँगे। जब आप अपनी एड़ी का उपयोग करते हुए कूदते हैं, तो आप आगे बढ़ेंगे
    • यदि आपको ट्रम्पोलिन पीरौएट करने में कठिनाई हो रही है, तो अधिक "तनाव" बनने की कोशिश करें पेट को सिकोड़ें और नीचे निचोड़ें।
    • हर तरफ अपनी बाहों का उपयोग करें हथियार, सही स्थिति में, पाइरूउट्स को मारने के लिए मौलिक हैं।
    • ट्रम्पोलिन की बुनियादी गतिविधियां इस प्रकार हैं: "शेख़ी", शेख़ी, "घुमाव कूद", उछल, सीट ड्रॉप, 1/2 मोड़, "पूर्ण मोड़", "हिप-ट्विस्ट", "फ्रंट ड्रॉप", "बैक ड्रॉप" (कूदना और ट्रम्पोलिन पर पीछे की ओर), "फ्रंट ड्रॉप" के साथ वापस मनुष्यों के साथ ड्रॉप, "रोलर्स" (एक सीट ड्रॉप बनाने के बाद), वापस शेख़ी, "मोर्चे स्मरर्सल्ट", "बैक स्कमर्स" वापस)।
      • उन वेबसाइटों के लिए इंटरनेट खोजें, जो आपको गाइड और वीडियो के लिए और मंचों, जैसे कि कूद और कूदने के लिए, सिखाते हैं।
    • घातक छलांग और स्पिन आसान हैं! यदि आप अपने कौशल में सुधार करना चाहते हैं तो अन्य सभी कदमों की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • आंदोलनों को प्रशिक्षित करते समय सावधान रहें - ट्रम्पोलिन की गिरावट गंभीर चोट लग सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com