IhsAdke.com

फ्रीस्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स कैसे खेलें

बकाया फुटबॉल खिलाड़ियों ने कभी उन बकाया फ्रीस्टाइल चालें देखी हैं? खैर, थोड़ा अभ्यास और बहुत धीरज से, आप स्पॉटलाइट में एक हो सकते हैं!

चरणों

पटकथा शीर्षक क्या फ्रीस्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स चरण 1
1
एक स्वतंत्र व्यक्ति होने के नाते बहुत कड़ी मेहनत और बेहद धैर्य की आवश्यकता होती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि यह पूरा हो गया है।
  • फ्रीस्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर 2 चरण
    2
    एक सॉकर बॉल पकड़ो (पंप नहीं किया गया) और झटके का अभ्यास शुरू करें इस की चाबी यह है कि आप अपने कूल्हे के नीचे गेंद को रखने की कोशिश करें और उस पर स्पिन वापस डाल दें। एम्बाईक्सादिन्हा गेंद को और अपने पैरों की गति को नियंत्रित करने में मदद करता है। लगभग एक महीने के लिए प्रति दिन 1 घंटे का अभ्यास करें, अधिकतर आप embaixadinha पर एक विशेषज्ञ बन जाते हैं और पसीने के बिना 100 प्रतिनिधि कर सकते हैं (यदि आप अभ्यास करते हैं)।
  • फ्रीस्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर 3 चरण
    3
    दूतावास को माहिर रखने के बाद आपको बुनियादी फ़्रीस्टाइल चाल से शुरू करना चाहिए जैसे कि गेंद को अपने पैर पर रोकना (गेंद को वापस खींचें अगर आप डंबल प्राप्त करने वाले हैं, लेकिन अपने पैरों पर संतुलन दें)। यह चाल एक मूल फ्री स्टाइल चाल है जो अन्य चाल की ओर जाता है। एक बार जब आप इस चाल को मास्टर करते हैं तो आप कठिन और बेहतर चाल पर भी काम कर सकते हैं।



  • फ्रीस्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    एक और मूल चाल अराउंड द वर्ल्ड (एटीडब्ल्यू) है, जब आप इसे हल्के ढंग से इसके चारों ओर चलाते हैं, और इसे खत्म होने के बाद कूदना शुरू करते हैं। यह जितना आसान लगता है उतना आसान नहीं है इस चाल के लिए आपको बहुत अधिक गति और बहुत से धैर्य की आवश्यकता होती है। आप इसे के आंदोलन से शुरू करना चाहिए, और जितनी जल्दी हो सके इसे करने की कोशिश करें। जब आपको लगता है कि आप तैयार हैं, तो गेम में एक गेंद को दबाएं। दोबारा एक घंटे में एक घंटे में फिर से अभ्यास करें और आप इस पर मास्टर कर सकते हैं। लेकिन यह चाल दोस्त से ज्यादा कठिन है क्योंकि आपको अधिक धैर्य चाहिए। (* आप दोनों स्थितियों में दूतावास या तंबू की यह चाल कर सकते हैं, आपको एटीडब्ल्यू शोभा में कसने के तुरंत बाद गेंद को चारों ओर जाना शुरू करना चाहिए, आपको गेंद को अपने पैरों के दाहिनी तरफ मारा जाना चाहिए लोगों के पैर, और बाएं हाथ के लोगों के लिए आपके पैर की बाईं तरफ।)
  • फ्री स्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    एक अन्य बुनियादी चाल जो आपको प्रशंसा और आह को प्राप्त करेगी, वह गर्दन में संतुलन है। पैर में संतुलन के समान, अपनी गर्दन पर संतुलन इस समय आपके सिर से लम्बे पैर के बारे में हलचल। फिर आप अपनी गर्दन पर गेंद को कुशन कर सकते हैं और इसे सीधे 90 डिग्री के कोण पर वापस ला सकते हैं और अपनी कोहनी को सीधा रखते हुए अपना हाथ वापस रखकर रखें। इस चाल में मौलिक परिवर्तन अपनी गर्दन में गेंद को कुशन करना है, जिसका मतलब है कि आप गेंद को उसी समय नीचे जाकर गेंद की थोड़ी धीमी गति से खींच कर, ताकि बल को पीछे / गर्दन। लगभग 2 घंटे के लिए प्रति दिन आधे घंटे के लिए इस चाल का अभ्यास करें और आप इसे सही कर सकते हैं। यह चाल ATW की तुलना में बहुत आसान है।
  • फ्रीस्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर 6
    6
    एक बार जब आप इन 3 ट्रिक्स को परिष्कृत कर लेते हैं, तो अपना गेम अग्रिम कर लें और उन सभी को एक साथ जोड़ दें। उदाहरण के लिए, आप दूतावास को शुरू कर सकते हैं, फिर एक तम्बू के स्टैंड पर जा सकते हैं, फिर एटीडब्लू (ATW) कर सकते हैं, उसके बाद दूसरा टेंट स्टाल और फिर एक गर्दन बेंच। यदि आप इन तीनों कदमों को पूरा करने और गेंद को जमीन से दूर रखने में सक्षम हैं, तो आप का सम्मान किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • आपको सबसे हल्के जूते के साथ फ्रीस्टाइल करना चाहिए जो आप पा सकते हैं (मैं व्यक्तिगत रूप से इसे घर के अंदर सुझाता है)।
    • विशेष गेंदें भी हैं जो पेशेवर फ्रीस्टाइल बेहतर चाल बनाने के लिए उपयोग करते हैं।

    चेतावनी

    • शुरू करने से पहले हमेशा लंबा होता है या आप मांसपेशियों को खिंचाव कर सकते हैं
    • एक गैर पर्ची सतह पर इन सभी चालें करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com