IhsAdke.com

कैसे अपने Pectorals हलचल बनाने के लिए

पेशेवर मांसपेशियों सेनानियों और एक्शन फिल्म स्टार केवल दो मांसपेशियों को ठोकर करके विरोधियों को डरा सकते हैं आप विन डीजल, अर्नाल्ड श्वार्जनेगर और यूएफसी सितारों की तरह अपने पेक्स फ्लेक्स के लिए सीखना चाहते हैं, प्रशिक्षण के बाद तुरंत जाँच उन्हें और अधिक दिखाने के लिए छाती की मांसपेशियों और चालें पर जोर देना।

चरणों

भाग 1
छात्रावासों को फ्लेक्स करना

चित्र बाउंस पेक्स चरण 1
1
इस क्षेत्र में कुछ प्रकार की व्यायाम वृद्धि प्रचलन है। जब भी आप अधिक "सूजन" पैचकले चाहते हैं, तो 20 पुश-अप करें कम से कम एक मिनट के लिए उन्हें काम करने की कोशिश करें इस प्रकार के आंदोलन ने इस मांसपेशियों के समूह में रक्त की मात्रा बढ़ा दी है, इसकी मात्रा बढ़ रही है और इसके बल को एक तरह से दिखाना जो दिखाई दे रहा है।
  • अगर आपने एक कसरत खत्म कर ली है, तो पता है कि थोड़ी देर के लिए आईने के सामने अपनी सीने को फ्लेक्स करने का यह सही समय है। फ्लेक्स करते समय फर्क पड़ता है परिणामस्वरूप आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन यदि आप बस अभी भी खड़े होते हैं तो इससे कसरत करने के बाद हमेशा अच्छे परिणाम होंगे।
  • चित्र बाउंस पेक्स चरण 2
    2
    अपने पक्ष में दर्पण का उपयोग करें छात्रावासियों को सचमुच आंखों में कूदने के लिए, उन्हें फेंकने के लिए पर्याप्त रूप से बड़े होने की जरूरत है जिससे कि आवेग धीरे-धीरे के दौरान दिखाई दे। अभ्यास करने का सही तरीका वजन के कमरे में दर्पण के सामने या उस स्थान पर खड़ा होता है जहां आप ट्रेन करते हैं और अपनी छाती के बेहतर दृश्य प्राप्त करने के लिए अपने नंगे धड़ के साथ रहते हैं।
    • अपनी मांसपेशियों की स्मृति को बनाए रखने के लिए, हमेशा दर्पण के सामने अभ्यास करने की कोशिश करें ताकि आप अपने इच्छित प्रभाव से छाती को ठोके जाने की भावना को जोड़ सकें। यहां तक ​​कि अगर आपकी छाती इस समय इतनी अधिक खड़ी नहीं करती है, तो आप तुरन्त मजबूत महसूस करेंगे।
  • चित्र बाउंस पेक्स चरण 3
    3
    अपनी छाती की मांसपेशियों को अनुबंधित करें दर्पण में, इस इलाके के साथ अच्छी तरह से प्रयोग किया जाता है, अपने हाथों को शरीर के तरफ बढ़ाकर रखें और इस मांसपेशी समूह को अनुबंधित करने का प्रयास करें। कसरत सत्र के बाद यह करना बहुत आसान है यदि आपकी मांसपेशियों को अभी भी अभ्यास से गर्म कर दिया गया है, तो आप जल्दी से महसूस कर सकेंगे कि आप सही आंदोलन कर रहे हैं या नहीं।
    • अपने बांह को घुमाएं (भाग जिसे हार्मस के रूप में जाना जाता है, जो कंधे से आपकी कोहनी तक चलता है) छाती की ओर मोड़ लग रहा है इसका कारण यह है कि बड़ी छाती की मांसपेशी के कार्यों में से एक अपने हाथ की रोटेशन की अनुमति देना है।
    • प्रत्येक छाती को अलग से फेंकने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है इस स्तर पर, एक ही समय में दोनों पैचकलों को ठोके जाने पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें। यह अकेले शुरुआती के लिए पहले से ही कठिन है।
    • अधिकांश लोगों को जानबूझकर अपने छात्रावासों को फेंकने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है लेकिन सही व्यायाम के नियमित अभ्यास से आपको यह जानने की अनुमति मिलती है कि मांसपेशियों का समूह क्या है और मछलियां ठोके जाने के रूप में आसानी से फ्लेक्स कैसे करें।
  • चित्र बाउंस पेक्स के चरण 4
    4
    अब, अलग-अलग स्तन कैप के साथ काम करने की कोशिश करें जितना अधिक आप अपनी छाती की मांसपेशियों का अभ्यास करेंगे और व्यायाम करेंगे, उतना करीब आप फ्लेक्स को अलग-अलग फ्लेक्स करने के लिए पर्याप्त जागरूकता रखने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए ही होंगे। उनमें से प्रत्येक को अलग करने की कोशिश करें, उन्हें अन्य मांसपेशियों के स्वतंत्र रूप से फेंक दें। जब आप आईने में नोटिस करते हैं कि प्रभाव क्या चाहते हैं के करीब हो रहा है, आगे बढ़ें और ठोकरें जारी रखें जब तक कि छात्रावास कूदने शुरू न हो जाए।
    • एक बार जब आप सही चाल की खोज करते हैं, तो अभ्यास करना जारी रखें। कुछ लोगों को कुछ समय के लिए एक ताकत प्रशिक्षण करना पड़ता है, इससे पहले कि वे परिणाम देखना शुरू कर देते हैं जैसे कि पीक्टोरल जंपिंग। यदि आप उन्हें अलगाव में फ्लेक्स कर सकते हैं, तो इसे अपने द्वारा दोनों ही एक उपलब्धि माना जा सकता है
  • चित्र बाउंस पेक्स के चरण 5
    5
    अपने पैकरल के रखरखाव पर कार्य करें एक बार जब आप उन्हें चाहते हैं, तो अपने सीने को मजबूत रखने और मांसपेशियों को खोने से बचने के लिए प्रतिबद्ध होना महत्वपूर्ण है। वास्तव में, कारक जो सबसे ज्यादा वजन करते हैं जब यह पेटील जाल बनाने की बात आती है, तो यह मांसपेशी समूह का आकार होता है। यदि आप उन्हें कूद, बधाई बनाने में कामयाब रहे। अब, यह कसरत के बाद पीछा कर रहा है इसलिए वे बड़े रहें
  • भाग 2
    आपके छात्रावासियों की मांसपेशियों को बढ़ाना




    चित्र बाउंस पेक्स के चरण 6
    1
    अपनी छाती को नियमित रूप से काम करना शुरू करें अगर तुम्हारा कोई कुश्ती किले की तरह कूद नहीं रहा है, तो संभवतया यह संभव है क्योंकि आपकी सीने अभी तक बड़ी नहीं है लेकिन लज्जित होने का कोई कारण नहीं है। यह बहुत काम लेता है ताकि छाती की मांसल बढ़ती है और बॉडी बिल्डर की तरह दिखता है। और यही यही आंदोलन इतना बढ़िया बनाता है इस सबके लिए, इस पेशी समूह की मात्रा बढ़ाने के लिए काम करना जारी रखें।
    • अपने आप को बेंच प्रेस में समर्पित करें अग्रभागों को चलाना आपकी छाती की मांसपेशियों को बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका है और अच्छे पुराने बेंच प्रेस से कोई शर्त अधिक सटीक नहीं है अपने छाती पर पम्पिंग शुरू करने के लिए वजन की एक उचित मात्रा के साथ उच्च तीव्रता जाओ
      चित्र बाउंस पेक्स के चरण 7
    • शक्ति प्रशिक्षण के साथ आपके अनुभव के आधार पर, अधिक या कम वजन से शुरू करना सबसे अच्छा हो सकता है। आदर्श रूप से, यह सभी चुनौतियों में एक चुनौती है, जो आपको करना है, लेकिन पर्याप्त प्रकाश है कि आप इसे कसरत के अंत तक बना सकते हैं। बहुत आम क्या है, प्रत्येक सत्र के बीच 10 या 15 पुनरावृत्तियों के 3 सेटों को थोड़े विराम के साथ देखने का अभ्यास करना है।
    • बेंच के ढलान को क्रमशः ऊपर और नीचे कसरत में दो या ऊपरी और निचले छाती दोनों पर काम करने की कोशिश करें, क्रमशः। प्रत्येक छत पर वज़न और पुनरावृत्तियों की समान मात्रा का उपयोग करने की कोशिश करें, ताकि आपके पेक्टरल समान रूप से काम कर सकें।
  • चित्र बाउंस पेक्स चरण 8
    2
    पुशअप करें उपकरणों की एक्सेस नहीं है जैसे बेंच प्रेस? पोलीमेट्रिक अभ्यासों के साथ इस समस्या के बारे में जानें, जो मांसपेशियों को काम करने के लिए अपने शरीर के वजन का उपयोग करते हैं। और बल एक महान उदाहरण है यह मांसपेशियों का निर्माण करने का एक प्रभावी तरीका है, पेक्टोरलिस को विकसित करने के लिए आवश्यक संकुचन को बढ़ावा देने के अलावा। कुछ सेट करते हैं और धीरे-धीरे चलते हैं क्योंकि आप मांसपेशियों को फायरिंग महसूस कर सकते हैं।
    • वाइड-ओपनिंग पुश-अप और झुका हुआ पुश-अप छाती के विभिन्न हिस्सों को काम करने और कसरत की एकरसता को तोड़ने के लिए भी शानदार तरीके हैं। इस पेशी समूह को मजबूत और चंगा रखने के लिए, हर समय एक ही प्रकार की पुश-अपों से बचें।
  • चित्र बाउंस पेक्स के चरण 9
    3
    छाती में मांसपेशियों का निर्माण करने का सबसे अच्छा तरीका डंबल के साथ बेंच प्रेस कर रहा है। अपने पेट पर लेटें, प्रत्येक हाथ पर लोड करें और अपना हाथ बढ़ाएं फिर उन्हें कम करें ताकि वे आपके शरीर के लिए लंबवत हो। अपनी बाहों को थोड़ी सी झुकाव रखें। एक नया पुनरावृत्ति शुरू करने से पहले अपने चेहरे पर फिर से अपने हाथ रखो एक वजन का उपयोग करें जो पूरे शरीर के लिए एक चुनौती होगी।
    • यदि आपके पास वेट रूम तक पहुंच है, तो आप सीने के लिए उपकरण का उपयोग कर सकते हैं। आप व्यायाम कर सकते हैं जो बेंच प्रेस के समान है, लेकिन अंतर के साथ कि आप बैठ सकते हैं।
  • चित्र बाउंस पेक्स के चरण 10
    4
    एक कसरत करें जो पूरे शरीर को 5 मिनट से कम समय में काम करेगी। बढ़ी हुई छाती की मांसपेशियों को एक कसरत का हिस्सा होना जरूरी है जिसमें अन्य मांसपेशी समूहों को भी शामिल किया गया है। सच्चाई यह है कि छाती के लिए अभ्यास पूरे शरीर के लिए एक कसरत दिनचर्या में शामिल हैं।
    • बहुत सावधान रहें, भारी नहीं उठाएं और अपने पेपरल को बहुत ज्यादा प्रशिक्षित न करें। इस क्षेत्र को समर्पित व्यायाम मजबूत और मांसपेशियों को प्राप्त करने के व्यापक और व्यापक कार्यक्रम का हिस्सा होना चाहिए। यही है, आप केवल छाती पर काम नहीं कर सकते। अस्थिरोग संबंधी समस्याएं पैदा करने के मौके से नतीजतन, परिणामस्वरूप कोई भी सामंजस्य नहीं होगा।
  • चित्र बाउंस पेक्स के चरण 11
    5
    दुबला प्रोटीन युक्त समृद्ध आहार और वसा में कम आहार का पालन करें। छाती में मांसपेशियों को प्राप्त करने के लिए, आपको अधिक प्रोटीन को बाहर निकालना और खाने की ज़रूरत है स्किनलेस चिकन, साबुत अनाज, पोषक तत्व समृद्ध सब्जियां आपके दैनिक आहार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होना चाहिए।
    • यदि आप अभी भी चीज़बर्गर और पिज्जा हर दिन भस्म कर रहे हैं तो यह पागल कसरत करने में कोई फायदा नहीं है। यहां तक ​​कि अगर छाती बढ़ जाती है, तो यह वसा की एक परत के साथ कवर किया जाएगा इसका मतलब यह है कि स्तन का झुकाव एक "शराबी" स्तन में किसी का ध्यान नहीं जा रहा समाप्त होता है
  • युक्तियाँ

    • शुरुआत में, अपनी बाहों को बढ़ाएं और सीने के सामने उन्हें गुना करें ताकि इसे आसानी से संविदा कर सकें। जब आपकी सीने बड़ी और मजबूत हो जाती है, तो अपने हथियार कम करें और जब आप अपनी मांसपेशियों को अपनी बाहों के नीचे से संक्रमित करने के मुद्दे पर आते हैं, तो आप अपनी आंखों (शाब्दिक रूप से) में छाती को छलांग लगाने में सक्षम होंगे।
    • पुश-अप करते समय समर्थन का उपयोग करने से बचें। आप भी अधिक प्रतिनिधि करने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन मांसपेशियों को मजबूत बनाने और परिभाषित करने के लिए पारंपरिक पुश अप सबसे अच्छा है।

    चेतावनी

    • प्रशिक्षण के दौरान अपनी सीमाओं को पार करने के लिए सावधान रहें याद रखें कि आप फिक्स्ड पैचर्सल फ्लेक्स नहीं कर सकते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com