IhsAdke.com

कैसे चारों ओर मुड़ें

भले ही आप एंडरसन सिल्वा, रोनाल्डिन्हो, या कोई है जो बस बदकिस्मत है, चाहे वे इस पर काम करते हैं, तो कोई भी फिर से बदल सकता है। किसी ने नहीं कहा कि यह आसान हो रहा था, लेकिन अगर आप अपनी पिछली गलतियों को हल करने की योजना बनाते हैं और जिस ज़िंदगी के लिए आप चाहते हैं, तो आप जिस व्यक्ति को चाहते हैं, उसके लिए आप सही रास्ते पर हैं, चाहे वह भी हो। किसी को भी जो आपको संदेह नहीं करता है, अपने मूड को खत्म कर दें, और न ही सोचें कि उस स्थिति में सफल होना असंभव है जो आप में हैं यदि संदेह है, तो याद रखें कि हर कोई एक अच्छा गोद प्यार करता है परिवर्तन के रास्ते पर चलने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

विधि 1
योजना की वापसी

पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 1
1
चेहरा गलत क्या हुआ वह सब कुछ लिखें जो गलत हो गया था, इसलिए यह आपके चेहरे पर काले और सफेद रंग में डाल दिया जा सकता है बहाने बनाने के बजाय वास्तव में क्या हुआ, इसके बारे में ईमानदारी से रहें कभी-कभी ऐसी परिस्थितियों का सामना करना कठिन होता है जो आपके नियंत्रण से बाहर था, जो आपके स्वयं के विलंब या गलत फैसले के कारण होता है। अन्य लोगों को यह स्वीकार करना मुश्किल लगता है कि उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से योगदान दिया है या एक आपदा का कारण बना है। एक बदलाव आपकी स्वयं की ज़रूरत से शुरू होता है
  • बेशक, जो कुछ भी आपके जीवन में गलत नहीं हो वह आपकी गलती है आप एक दवा की लत झुकेंगे हो सकता है या एक रिश्ते में गलत तरीके से काम किया है, लेकिन यह भी सच है कि आप एक "सहयोगी" में पले-बढ़े नहीं किया है या बस सरासर दुर्भाग्य का शिकार किया गया है हो सकता है। उन चीजों के लिए अपने आप को दोष मत करो जो आपके नियंत्रण में नहीं हैं और दुर्भाग्य के नुकसान को स्वीकार करना सीखें और उनके खिलाफ काम करें, न कि उन्हें अपनी वर्तमान स्थिति के लिए बहाने के रूप में इस्तेमाल करने के बजाय।
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 2
    2
    गलत क्या हुआ से जानें यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ बुरी किस्मत थी, तो फिर भी नुकसान को कम करने के तरीके हमेशा होते हैं यदि आप स्थिति का पुनर्मूल्यांकन करते हैं। यदि आपने कॉलेज में एक परीक्षा नहीं दी, तो समस्या क्या थी? क्या आपने खुद को विचलित किया या आपने इस विषय का अध्ययन नहीं किया? क्या आपने अधिक अध्ययन किया, परीक्षण के दौरान सील कर दिया और चिंता के बारे में भूल गया? क्या उनके जीवन में एक बड़ा व्याकुलता था, जैसे एक पुराने रिश्ते का अंत?
    • जवाबों को न पहचानकर अपने आप से इन प्रश्न पूछें आप अन्य लोगों को दोष देने के लिए बहाने की तलाश नहीं कर रहे हैं- इसे तुरंत छोड़ दें यह अंतिम विकल्प है - जब यह किसी और की गलती थी यदि यह मामला है तो आपको अपनी प्राथमिकताओं का पुन: मूल्यांकन करना चाहिए और यह संबंध क्या किसी भी मित्र, रिश्तेदार या साथी ने ध्यान की मांग कर अपनी पढ़ाई को बाधित कर दिया है? आप किनारे पर रहने के लिए कैसे सीख सकते हैं, इसलिए अगली बार जब आप परीक्षण शुरू करेंगे तो ऐसा नहीं होगा?
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 3
    3
    देखें कि क्या आपको अपने लक्ष्यों पर पुनर्विचार करना चाहिए हालांकि यह एक चरम विचार की तरह लग सकता है, इससे पहले कि आप अपनी वापसी की योजना बनाते हैं, उस दिशा में पुनर्विचार करने में मददगार हो सकते हैं, जो आप को जीवन में लेना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, क्या कैरियर के लिए कॉलेज महत्वपूर्ण है जिसमें आप खुश होंगे? क्या आप एक तकनीकी स्कूल में कम विशिष्ट प्रशिक्षण के साथ बेहतर नहीं होंगे? यदि आप एक शारीरिक रूप से सक्रिय व्यक्ति हैं, शैक्षिक जीवन या कार्यालय में काम visíveis- परिणामों के साथ कुछ कर के रूप में विकल्प के निर्माण में या एक बिजली मिस्त्री, तकनीशियन ठंडा हवा, प्लंबर, आदि के रूप में काम नहीं कर के रूप में अच्छा हो सकता है खुश होगा
    • अपना दृष्टिकोण बदलें आपके विजयी वापसी को उसी दिशा में नहीं होना चाहिए, जैसा कि पहले हुआ था जीवन परीक्षण, सफलता या त्रुटि (और विफल नहीं) से बना है। इसका मतलब यह है कि असफल प्रयास केवल यही हैं, जैसे कि अध्ययन या दवा आपके लिए नहीं थी। यदि आप कानून के स्कूल में राजनीतिक उत्कटता के लिए गए थे, तो शायद सक्रियता, अभियान परामर्श, या पैरवी आपके दीर्घकालिक लक्ष्य हासिल करने के लिए बेहतर विकल्प हैं।
  • जीवन में एक वापसी का शीर्षक टाइप करें चित्र चरण 4
    4
    अपने आप से पूछें कि गलत क्या हुआ, इसके बारे में आप क्या कर सकते हैं। आप अपने जीवन में क्या बदलाव कर सकते हैं जो इससे फिर से होने वाली संभावनाओं को कम करेगा। यदि यह एक प्राकृतिक आपदा था, तो आप आपातकालीन आपूर्ति खरीद सकते हैं और उन्हें अधिक सस्ती रख सकते हैं, और यदि यह फिर से होता है, तो आपके पास हाथ से क्या जरूरत होगी। यदि यह नौकरी या रिश्ते का नुकसान होता है, तो पता करें कि आप इसे अगले स्थिति या डेटिंग में फिर से होने से रोकने के लिए क्या कर सकते हैं।
    • शायद उन चीजों में से एक जो गलत हो गई थी, लोग या परिस्थितियां जो आपको नीचे डालती हैं अपने रिश्तों का पुनर्मूल्यांकन करें और देखें कि क्या कोई दोस्ती या विषाक्त संबंध हैं जो आपको उस व्यक्ति से वापस पकड़ रहे हैं जिसे आप चाहते हैं यदि यह मामला है, तो आपको लूप कटौती की आवश्यकता हो सकती है।
  • जीवन में एक वापसी का शीर्षक टाइप करें चित्र चरण 5
    5
    अपनी प्राथमिकताएं तय करें और अपना लक्ष्य चुनें। एक बार जब आप जानते हैं कि गलत क्या हुआ और क्यों, यह आपकी वापसी का मैप शुरू करने का समय है। नक्शा इलाके नहीं है आपकी योजनाएं बदलती रहती हैं, जैसे आप उनका अनुसरण करते हैं, आपको बाधाएं मिल सकती हैं, आप भाग्यशाली मार्ग चलेंगे और आपके पास मौके होंगे चाहे आप किस दिशा में ले जाएं। यदि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और आप जितना भी कर सकते हैं उतना कम मिलता है, आप कहाँ जाना चाहते हैं, यह जानने के लिए अल्पकालिक लक्ष्यों को सेट करना आसान है।
    • अगर आपकी सफलता के लिए 10 कदम योजना सही नहीं है तो चिंता न करें यह चित्रण करना अधिक कठिन हो सकता है, जैसे "मेरा असली कॉलिंग ढूंढें" या "मुझे और अधिक प्यार करें"। बस उन कदमों से शुरू करें, जिन्हें आप जानते हैं, स्थिति सुधारेंगे। जब तक आप शीर्ष पर अपनी पीठ की दिशा में चलते हैं, तब तक आपको बेहतर ढंग से समझना होगा कि आपको वास्तव में सफल होने की आवश्यकता है।
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप कार्य करते हैं यद्यपि यह कहता है "क्रिया शब्द के मुकाबले अधिक मूल्यवान" हैं, यह बिल्कुल सही है। आप कह सकते हैं कि जितना चाहें उतना ही आप जा सकते हैं, लेकिन जब तक आप पहले चरण नहीं लेते, आपके शब्दों का मतलब कुछ भी नहीं है।
  • चित्र बनाओ जीवन में वापसी करें चरण 6
    6
    किसी दोस्त के साथ अपनी योजनाओं के बारे में बात करें जो आपको या रिश्तेदार की मदद करता है। जो किसी स्थिति में नहीं है उससे बात करना बेहतर है विशेष रूप से किसी ऐसे व्यक्ति की ऐसी समस्या है स्कूल में लगभग एक वर्ष को दोहराया जा सकता है निराशाजनक। उन पुराने विद्यार्थियों से बात करें जिनसे आपको सामना की गई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और उनकी रणनीतियों को सुनना पड़ा। यदि यह एक गोलमाल था, तो पता करें कि दूसरों को आप किस तरह से व्यवहार करते हैं और आपके साथी ने ऐसा कैसे किया - कुछ आश्चर्य हो सकते हैं। हो सकता है कि इससे पहले कि आपके दोस्तों ने आपकी समस्या का अनुमान लगाया हो।
    • किसी व्यक्ति से बात कर जो वास्तव में आपके बारे में परवाह करता है, आपको यह महसूस करने में मदद मिलेगी कि आप वास्तव में शीर्ष पर पहुंच सकते हैं और अभी भी अच्छी सलाह दे सकते हैं।
    • अपनी योजनाओं के बारे में दूसरों के साथ बात करने से उन्हें प्राप्त करने की अधिक संभावना बनाने में भी मदद मिलेगी। यदि आप वास्तव में लोगों को बताते हैं कि आप अपना जीवन बदलना चाहते हैं, तो ऐसा होने की अधिक संभावना है क्योंकि आप उनकी आंखों में जिम्मेदार होंगे। इस तरह आप अपने आप को निराश करेंगे और उन सभी को जो ध्यान रखते हैं अगर वे आगे बढ़ते नहीं हैं
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 7
    7
    कुछ प्रस्तावों को करें वे स्वाभाविक रूप से पहले चरणों का पालन करना चाहिए इन प्रस्तावों के लिए जीवन में समय ले लो, शायद किताबों के साथ घर पर रहने के लिए सप्ताह की कुछ रातों आरक्षित कर रहे हैं कभी-कभी साधारण निर्णय और इच्छाशक्ति का काम अपने फैसले को बनाए रखने के लिए आपको अपने जीवन को फिर से संगठित करना होगा। यदि आप पढ़ते समय कंप्यूटर चैट बंद करते हैं, तो अध्ययन के समय खत्म होने तक आप अपने दोस्तों के साथ लंबी बातचीत में नहीं खींचेंगे। बच्चे के चरणों में आपकी पीठ पर योजना बनाई जा सकती है आप एक दिन में चारों ओर नहीं जाएंगे, लेकिन अपने जीवन में धीरे-धीरे बदलावों को अपनाने से सफलता हासिल होगी।
    • इच्छा शक्ति को बनाए रखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक, किसी भी सफलता के लिए खुद को पुरस्कृत करना है, यहां तक ​​कि उनमें से सबसे छोटी हर बार जब आप पढ़ते हैं, तो उसे स्कोरबोर्ड पर चिह्नित करें। छोटे से मान्यता प्राप्त और पुरस्कृत चरणों में सफलता की ट्रैकिंग कुछ भी हासिल करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। इस बारे में सोचें कि गेम कैसे संरचित है - आप कितने प्रयास और खेल के समय के बाद कितने अंक प्राप्त करेंगे यदि आप अपने पसंदीदा विसर्जन खेल के रूप में एक ही गति से अपने पुरस्कार की संरचना, यह अपनी आदतों को बदलने पर एक ही प्रभाव हो सकता है!
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 8
    8
    बुरी आदतों को छोड़ दें आपके पास कारण हैं और वे आपकी सभी बुरी आदतों के लिए वास्तविक हैं जरूरतों और इच्छाओं को समझना कि ये बुरी आदतों को अच्छी आदतों में बदलने की कुंजी हो सकती है। उनका पसंदीदा वीडियो गेम भावनात्मक रूप से अधिक फायदेमंद हो सकता है क्योंकि यह अध्ययन से अधिक खुशी (अंक, जीत स्क्रीन) देता है। अध्ययन के घंटों के साथ अपने स्कोर को अपडेट करते हुए, इन-गेम से वास्तविक जीवन पुरस्कार तक पहुंचने में आसान बनाते हैं, इसे उल्टा करने में मदद मिल सकती है। यदि आप अधिक वजन लेते हैं और अधिक वजन प्राप्त करते हैं, तो अन्य बातों के बारे में सोचें जो आपको आराम देते हैं और उनका उल्लेख करते हैं।
    • हर बुरी आदत एक वास्तविक जरूरत को पूरा करती है, इसलिए आपकी नौकरी उन तरीकों को उन तरीकों से भरने के तरीकों का पता लगाना है, जो अपने आप को या दूसरों को बिना नुकसान पहुंचाए, जो आपके लक्ष्य को हासिल करने में आपकी मदद करेंगे, बल्कि आपको धीमा कर देगा।
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 9
    9



    ऐसे लोगों को ढूंढें जो आपको इस माध्यम से प्राप्त करने में सहायता करेंगे। माता-पिता और अच्छे दोस्त आमतौर पर एक अच्छा शर्त है लेकिन उन लोगों को अपील न करें जो आपको इस स्थिति में डालते हैं! आपको वापस खींचने वाले लोगों को कम समय और ध्यान दें उनके साथ गुस्सा करने के लिए उन्हें समय और ध्यान देना है - अपने आप को मजबूत करने के लिए इस गुस्से की ऊर्जा का इस्तेमाल करना बेहतर होता है। जब भी आप अपनी सूची में एक लक्ष्य तक पहुंचते हैं, तो आप उन्हें बता सकते हैं कि अगले चरण में कितना अच्छा है।
    • बेशक आपकी यात्रा में कुछ असफलताएं होंगी, लेकिन यह स्वाभाविक है इसलिए यह लोगों को अपनी योजनाओं के बारे में बात करने में मदद करता है, अच्छा या बुरा के लिए
  • पटकथा का शीर्षक जीवन में वापसी करें चरण 10
    10
    अपने सिर को ऊपर रखें और उस व्यक्ति पर विश्वास करने से इंकार कर दें, जो आपकी पहुंच को ठीक करने की क्षमता में शक है। आप कर सकते हैं आप केवल एक ही हैं जो आपका विजयी रिटर्न बना सकते हैं आपने पहले सफलता हासिल की थी, आप जानते हैं कि आप कर सकते हैं खुद के साथ अधिक ईमानदार, यह एक नई दिशा का चयन करना आसान होगा। सबसे अच्छा रास्ता यह है कि यात्रा को खुशी लाता है, जब यह सच जुनून है जो प्रयासों को उत्तेजित करता है, जब प्रक्रिया बहुत मज़ेदार होती है कि आप लक्ष्य प्राप्त किए बिना ऐसा करेंगे।
    • जब आप अपने लक्ष्यों की दिशा में काम करते हैं, तो यात्रा का आनंद लें। इसे एक संघर्ष के रूप में न मानें, लेकिन उतार-चढ़ाव से भरा रोमांचक रोमांच के रूप में, लेकिन अंत में आपको यह पता चल जाएगा कि वह कहाँ पहुंचें।
  • विधि 2
    मजबूत रहना

    पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 11
    1
    एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। जैसा कि आप घूमते हैं, अच्छे हास्य और ऊर्जा को बनाए रखना महत्वपूर्ण है। यद्यपि यह असंभव लगता है, खासकर यदि आप बहुत बुरी स्थिति से आ रहे हैं - और आप अपने चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ-साथ दिन-भर का सामना करने की कोशिश करते हैं और शिकायत नहीं करते हैं, अधिक होने की संभावना आपके पास क्या ज़रूरत होगी। इसके बजाय, जीवन में अच्छी चीजों के बारे में बात करें, जैसे आप बाद में हैं हालांकि, समय-समय पर शिकायत करना ठीक है, अपने जीवन के नकारात्मक पहलुओं को पकड़कर उन पर काबू पाने में कठिनाई होगी।
    • खुश और सुकून वाले लोगों के साथ समय बिताते हुए रवैया को सकारात्मक बनाते रहें। यदि आप अपने समय को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बिताते हैं जो सभी स्थितियों में केवल सबसे खराब देखता है, तो आपके पास उसी तरह महसूस करने का एक अच्छा मौका है।
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 12
    2
    अपना आत्मविश्वास रखें बेशक, जब आपको अपने पूरे जीवन को फिर से बनाना पड़े तो यह महसूस करना आसान होता है, लेकिन आपको उन चीजों को याद रखना पड़ेगा जिनके बारे में आप को बेहतर करना होगा- हालांकि आपकी गलतियों को पहचानना और काम करना महत्वपूर्ण है जब संभव हो, तो आप सभी कारणों को याद रखना भी महत्वपूर्ण है, क्यों आप अपने आप को प्यार करते हैं और सभी चीजें जो आपको एक अविश्वसनीय व्यक्ति बनाती हैं अपने सभी सकारात्मक गुणों की एक सूची बनाएं और आप को मास्टर बनें अपने शब्दों और कर्मों के साथ इस सूची को बड़ा और बड़ा बनाने के लिए कार्य करें
    • आत्मविश्वास बढ़ाने का एक तरीका उन चीजों को करना है, जिन्हें आप जानते हैं आपकी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने से आपको कुछ भी बेहतर नहीं लगेगा
    • हालांकि यह एक लंबा समय लग सकता है, आत्मविश्वास को प्रोजेक्ट करने के लिए आपको चोट लगती है, भले ही आप आत्मविश्वास महसूस न करें। खड़े रहो, अपने सिर के साथ उच्च आयोजित और सीधे आगे देखो, नहीं जमीन पर - अपने हाथों को अपने पक्ष में खड़े होना चाहिए और आप, नई बातचीत के खिलाफ की तुलना में संभावनाओं के लिए खुला। जितना अधिक आप इसे "ढोंग करेंगे" उतना ही आप उस तरह महसूस करेंगे।
  • जॉब के लिए साक्षात्कार शीर्षक पृष्ठ 11
    3
    जिम्मेदार रहें अपने कार्यों और पिछली गलतियों के लिए ज़िम्मेदारी लेनी महत्वपूर्ण है, जिसने आपको आज के स्थान पर पहुंचने के लिए प्रेरित किया। जैसे ही आप स्वीकार करते हैं और स्वीकार करते हैं कि आप गलत कहां गए हैं, आप तेजी से आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। यदि आप अपनी 100% समस्याओं के लिए दुनिया को दोषी मानने पर जोर देते हैं तो आपको नहीं पता होगा कि आपके पास उन्हें हल करने के तरीके हैं। यदि आप अपने जीवन के नकारात्मक पहलुओं की ज़िम्मेदारी लेते हैं, तो आप अपनी उपलब्धियों और आपके सकारात्मक लक्ष्यों के लिए जिम्मेदार महसूस करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 14
    4
    अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो हालांकि ज़िम्मेदारी लेने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन देखभाल और क्षमा के साथ अपने आप को इलाज करना उतना ही महत्वपूर्ण है। हर कोई गलत है और आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि आप एक हारे हुए हैं क्योंकि आप गलत तरीके से गए हैं अपने आप को सहानुभूति, दया और दया के साथ व्यवहार करें, और आप इसे आगे बढ़ने के लिए बहुत आसान पाएंगे। यदि आप खुद को छोड़ देते हैं, तो विश्वास और सकारात्मक महसूस करना असंभव होगा, जो आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने से रोक देगा।
    • आत्म-आलोचना दोष के समान नहीं है आलोचना सकारात्मक है - यह देख रहा है कि आप ऐसा क्यों करते हैं और देखें कि क्या कुछ और काम करेगा यह समस्या को समझ रहा है अपने आप को दोषी मानना ​​ही निरर्थक आत्मरक्षा है, आप पहले से ही पीड़ित हैं और यह आपको कुछ अलग करने के लिए प्रेरित नहीं करेगा। अपने आप को या दूसरों को दोषी मानना ​​एक दुष्ट चक्र होगा जहां कुछ भी फिर से हो सकता है - अगर ऐसा पहले हुआ होता है, तो यह फिर से हो सकता है, इसलिए उस संभावना पर ध्यान दें
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 15
    5
    अपने आप को चोट लगी हर किसी के साथ क्षमा करें आप वास्तव में आगे बढ़ने से पहले पुरानी गलतियों को ठीक करना महत्वपूर्ण है उन सभी के बारे में सोचो जिनके साथ आप सबसे बुरे समय के दौरान गलत या दुख हो सकते थे। इन लोगों से व्यक्ति या लिखित में माफी माँगने का प्रयास करें और उन्हें बताएं कि आपने क्या किया है, अफसोस। वे पूरी तरह से माफ कर सकते हैं या यह भी मानते हैं कि जब तक आप उन्हें गलत साबित नहीं करते तब तक आप वास्तव में बदल जाएंगे, लेकिन यह पहले से बेहतर चीजों के लिए बदलने की दिशा में एक कदम है।
    • आपके आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ना मुश्किल होगा यदि दूसरों को चोट लगने का दोषी ठहराया जा रहा है तो आपकी पीठ पर वजन कम हो जाएगा। हालांकि, एक बार अतीत को हल करना मुश्किल है, लेकिन उन लोगों के लिए माफी मांगते हुए, जो आपके लिए गलत हैं, सही दिशा में पहले से ही एक कदम हैं और आप मजबूत महसूस करेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक जीवन में वापसी बनाएं चरण 16
    6
    दूसरों की सहायता करें आप पा सकते हैं कि आप उल्टा अपने जीवन से दूसरों की मदद नहीं कर सकते, लेकिन अगर आप खड़े होकर खड़े हो जाओ, तो एक मिनट के लिए रुक जाएं और दूर देखें। शायद किसी को मदद की ज़रूरत हो, हो सकता है कि किसी मित्र को आप से भी बदतर किसी भी चीज़ के माध्यम से जा रहा हो, या एक अकेला पड़ोसी और यहां तक ​​कि एक वयस्क भी जिसे पढ़ना सीखने में सहायता की आवश्यकता हो। कई विकल्प हैं
    • दूसरों की मदद से उनके जीवन में कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि आप यह भी देखेंगे कि उन्हें आपके समुदाय और दुनिया को प्रदान करने के लिए बहुत कुछ है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक स्पष्ट रूप से और तार्किक दबाव के तहत चरण 3
    7
    इसे अपने आप पर ले लें और मुकाबला करें कि आपने क्या खो दिया है। ऐसा करने के लिए साहस की आवश्यकता होती है, लेकिन एक समस्या का सामना करने और सामना करने से प्राप्त स्वतंत्रता की भावना अविश्वसनीय है। ऐसा करने में, आपको यह पता लगेगा कि जीवन में वास्तव में क्या महत्वपूर्ण है, इसके अलावा क्या महत्वपूर्ण है की बेहतर देखभाल करने के लिए। इस प्रकार का रवैया आपको सही रास्ते पर वापस कर देगा।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि हर कोई गलती करता है आइंस्टीन को स्कूल से निकाल दिया गया था!
    • आपको हमेशा कठिन दिनों होंगे, उन्हें अनुभव के रूप में सामना करना होगा।
    • क्या नहीं मारता है, मजबूत करता है
    • कुछ प्रेरणादायक फिल्में देखें "खुशी की खोज में" हमेशा मुझे यकीन है कि सब कुछ संभव है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com