IhsAdke.com

मॉडल की तरह वज़न कैसे करें

क्या आपने कभी सोचा है कि प्रसिद्ध मॉडल इतने अविश्वसनीय रूप से पतले दिखते हैं? यहाँ उसके कुछ रहस्य हैं

चरणों

एक मॉडल की तरह वजन कम करें
1
भोजन का डिटॉक्स करो - यह ऐसा तरीका है कि अधिकांश मॉडल वजन कम करने के लिए उपयोग करते हैं, खासकर जब उन्हें इसे तेज़ी से करने की आवश्यकता होती है अपने शरीर को शुद्ध करने और अतिरिक्त वजन कम करने के लिए विषाक्तीकरण एक अल्पकालिक समाधान है। यह आहार लीवर और गुर्दे को सभी विषैले additives और परिरक्षकों, प्रदूषण और धूम्रपान से उबरने की अनुमति देता है, जो कि हमारे शरीर को रोज़ाना जानते हैं, इसके बिना हमें इसके बारे में पता है। "भूख से मर" के साथ इस सफाई को भ्रमित मत करो!
  • एक मॉडल की तरह वजन खोना शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    जड़ी-बूटियों का उपयोग करें जो बृहदान्त्र और psyllium भूसी को साफ करते हैं - वे आपको थोड़ा अधिक संतुष्ट महसूस करने में मदद करते हुए अपने शरीर को शुद्ध करने में मदद करेंगे। आहार में कम या कोई भोजन नहीं खाना होता है और प्रतिस्थापन ताजा प्राकृतिक रस (गाजर, सेब और अजवाइन अच्छे हैं!) द्वारा किया जाता है। आप पीने के लिए कुछ और जोड़ सकते हैं, जैसे शहद की तरह।



  • एक मॉडल की तरह वजन खोना शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    भोजन डिटॉक्स आहार को एक हफ्ते में 3 दिनों के लिए जारी रखें, जिसके बाद आपको अपने सामान्य आहार पर वापस जाना चाहिए। आपको हल्का, अधिक ऊर्जावान महसूस करना चाहिए यह उल्लेख नहीं कि क्लीनर जिगर ने भोजन को तेजी से चयापचय किया और अपने शरीर को लंबे समय तक वजन कम करने के लिए तैयार किया!
  • एक मॉडल की तरह वज़न करें चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    इस क्षण का आनंद लें! एक अच्छा भोजन आपको शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर महसूस करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि कई मॉडल की छवियों को बचाया गया है, उम्मीदों को यथार्थवादी रखने के लिए
    • सबसे पहले आपको लगेगा कि आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन नतीजे के बिना। यह सामान्य है! जब आप बहुत से पानी पीते हैं तो यह पानी होता है जिससे आपको लगता है कि आप अपना वजन कम नहीं कर रहे हैं। लेकिन अगर आप इसे अनदेखा करते हैं और व्यायाम और स्वास्थ्य सेवन जारी रखते हैं, तो आप अपना वजन कम कर देंगे!
    • व्यायाम करने का कोई अन्य तरीका नहीं है, तो हमेशा फिटनेस वीडियो रखें

    चेतावनी

    • भूख मत जाओ यह कई स्वास्थ्य समस्याओं को जन्म दे सकता है और इसके लायक नहीं है!
    • प्रत्येक व्यक्ति को विषाक्तता के विचार से सहमत नहीं है। कुछ लोग मानते हैं कि यह पेट को परेशान करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com