IhsAdke.com

कैसे एक पुष्ट शरीर है

क्या आप कुछ पाउंड खोना चाहते हैं, थोड़ा मांसपेशियां प्राप्त कर सकते हैं, और इसे फिट करने के लिए अपने शरीर को बदलना चाहते हैं? बहुत से लोग आकृति में पाने के लिए संघर्ष करते हैं, और मांसपेशियों को प्राप्त करते हैं यदि आप एक एथलेटिक शरीर की कोशिश कर रहे हैं, यह आपके लिए सही लेख है

चरणों

एक एथलेटिक बॉडी चरण 01 प्राप्त करें
1
उन खाद्य पदार्थों को बंद करो जो किसी भी पौष्टिक मूल्य की पेशकश नहीं करते हैं और बहुत से कैलोरी हैं! उतना जितना आप इन खाद्य पदार्थों से प्यार करते हैं, इसका सामना करते हैं, इस प्रकार का भोजन आपके लिए अच्छा नहीं है स्नैक्स और फास्ट फूड के रूप में इन खाद्य पदार्थों सिर्फ इसलिए कि आपके शरीर की मांसपेशी के बजाय वसा बनाने की कोशिश करेंगे पेशी के निर्माण की प्रक्रिया को धीमा कर देती। सोडा सहित सभी अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थों से छुटकारा पाएं जब आप सुपर बाजार में जाते हैं, तो स्नैक बार में टहलने के मौके के बारे में सोच भी नहीं सकते कुछ ताजा दूध, अंडे, पनीर, चिकन, दही, मछली, सेम, सब्जियों, रोटी, चावल, पास्ता और फल पकड़ो। ठीक से तैयार होने पर भी स्वस्थ भोजन स्वादिष्ट हो सकता है!
  • एक पुष्ट शरीर चरण 02 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपको काम करने की ज़रूरत है! अब जब कि तुम स्वस्थ खाद्य पदार्थ खाने शुरू कर दिया, यह ट्रेडमिल पर हो और मांसपेशियों हासिल करने के लिए कसरत शुरू करने के लिए समय है। यदि यह सर्दी है,, एक जिम में शामिल होने के लिए देखो, ताकि आप एक बंद वातावरण में काम कर सकते हैं। सप्ताह में 4 से 5 दिनों के लिए जिम पर जाएं। यदि यह गर्मी है, और सर्दियों अपने क्षेत्र में हल्के होते हैं, आप घर पर कर सकते हैं। अध्ययन बताते हैं कि प्रशिक्षण अधिक फायदेमंद जब रात में किया जाता है, तो यह दिलचस्प हो अगर आप भी अपने कार्यक्रम में अपने वर्कआउट फिट करने के लिए कोशिश करेंगे। अपनी दिनचर्या होना चाहिए: कम से कम 400 मीटर की दूरी, 10 के दंड, 10 उठक-बैठक, दो डम्बल 4 किलो, 10 उठक-बैठक, 10 के दंड के साथ दो श्रृंखला के लिए चलाने के लिए, एक छोटे से एक किलोमीटर और एक आधे से अधिक को पूरा करने और हिस्सों करने के लिए चलाते हैं। यह आरंभ करने के लिए एक अच्छी दिनचर्या है सबसे अच्छा अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप है, लेकिन हतोत्साहित नहीं मिलता है और अपने आप को मजबूर करने के लिए याद करने के लिए अनुकूलित करें। और जैसा कि आप प्रगति के अपने कसरत कदम के लिए मत भूलना।



  • एक पुष्ट शरीर चरण 03 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहुत पानी पी लो! शायद यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है प्रति दिन 8-10 गिलास पानी पी लें। सच में। पानी आपको मांसपेशियों को प्राप्त करने में मदद करेगा, और यह आपकी त्वचा को सुधार देगा। काम करते समय, बहुत सारे पानी पीते हैं, और हमेशा एक बोतल ले लो ताकि आप पूरे दिन पी सकते हैं।
  • एक एथलेटिक शरीर चरण 04 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    कॉफी के बिना मत जाओ! जो भी कहा था कि नाश्ता दिन का सबसे महत्वपूर्ण भोजन है, वह सही था। अपने नाश्ते के बिना मत छोड़ो कॉफी आपको पूरे दिन सक्रिय रहने की ऊर्जा देगा। आप आम तौर पर कॉफी पीने के लिए, या समय नहीं है पसंद नहीं है, एक स्वस्थ विटामिन बनाने के लिए यह नुस्खा पालन करने की कोशिश: एक केला, मलाई निकाला दूध की 1 कप, शहद 2 बड़े चम्मच, ग्रेनोला, 1 की 1/2 कप / मारा 4 कप सादे दही, और 1/2 कप बर्फ जब आप इस कदम पर होते हैं तो यह स्वादिष्ट नाश्ता भी खाया जा सकता है!
  • युक्तियाँ

    • काम करते समय अपने आप को अतिरंजित न करें अपनी सीमा से परे मत जाओ, खासकर पहले सप्ताह के दौरान
    • पानी पी लो!
    • खेल पेय, अगर गहन प्रशिक्षण के बाद ही लिया, खनिज कि आपके शरीर कसरत के दौरान खो दिया है की जगह में मदद।
    • हर दिन एक विटामिन पूरक ले लो
    • हार न दें! यदि आप प्रशिक्षण रखना चाहते हैं तो आपका एथलेटिक शरीर समय पर आ जाएगा
    • अपने लिए यह करो तुम क्यों यह निर्णय लिया है हर कोई समझ जाएगा, लेकिन यह निर्णय आज दूसरों नहीं कर सकते क्या कर का मतलब है, तो आप कल क्या दूसरों को नहीं कर सकते हैं कर सकते हैं।
    • मांसपेशी समूहों को मिलाएं! आप शरीर के विभिन्न भागों और हर बार जब आप बाहर काम कर रहे हैं मांसपेशी समूहों पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए, उदाहरण के लिए, छाती और पीठ, कंधे, हाथ और त्रिशिस्क, पैर और पीठ के लिए। आदि
    • हृदय व्यायाम अकेले पर्याप्त नहीं होगा! ज्यादातर लोगों का मानना ​​है कि अगर वे चलाने के लिए या ट्रेडमिल हर दिन का उपयोग करें और ज्यादा कुछ नहीं करते हैं, वे कहते हैं कि toned और शौकीन शरीर वे चाहती है हो सकता है। वजन प्रशिक्षण और प्रतिरोध प्रशिक्षण के साथ कार्डियो कम्बाइन सबसे अच्छा तरीका है उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करने के लिए है। भी तैराकी, मुक्केबाजी और टेनिस जैसे कार्डियो के विभिन्न रूपों का अभ्यास का प्रयास करें।
    • अपनी प्रगति के फोटो लें ये तस्वीरें आपको बताएंगे कि आप क्या सुधार करने की आवश्यकता है, और भी आप दिखा आप कितनी दूर आ गए द्वारा आप प्रेरित करेगा।

    चेतावनी

    • आपको परिणाम तुरंत नहीं दिखाई देंगे। एक महीने के बाद या इस रूटीन के बाद, आप शायद अपनी मांसपेशियों को आकार लेने शुरू देखेंगे
    • आपके पास एक एथलेटिक शरीर होने के बाद, अपना व्यायाम दिनचर्या नहीं छोड़ें, या आप जो भी प्रगति की है वह आप खो देंगे। गति रखें
    • स्टेरॉयड न लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com