IhsAdke.com

कैसे हाइपरएक्टिव बनें

अति सक्रिय होने के नाते यह एक अविश्वसनीय रूप से रोमांचक और अत्यंत उत्पादक अनुभव हो सकता है। जब आप टीवी देखने वाले घर में हैं, तो असीम ऊर्जा होने पर सबसे दिलचस्प चित्र नहीं लगता है, इसलिए योजना बनाने के लिए सर्वोत्तम है यदि आप दोस्तों के साथ बाहर हैं और कुछ सक्रिय कर रहे हैं, तो यह आपके और हर किसी के मनोरंजन के लिए बहुत अच्छा हो सकता है कभी कभी यह भी संक्रामक है! क्या आप दीवारों पर चढ़ने के लिए तैयार हैं?

चरणों

भाग 1
अपने मन को मजबूत बनाना

बेंक हाइपर चरण 1 नामक छवि
1
अपने सिर में उस आवाज को बढ़ाना जब आपके दिमाग में आवाज़ ईयोर की तरह बनती है, तो उत्साहित रहने के लिए बहुत मुश्किल है हालांकि, "9 बजे - BE AMAZING" जैसी बातें कहें। 10 बजे - एक बॉस की तरह बॉडी बिल्डींग 11 बजे - रसायन शास्त्र का परीक्षण करें! ", यह बहुत मुश्किल है मत करो ऊर्जा बहने लगता है। तो, अपने मन की ऊर्जा को प्रशिक्षण देना शुरू करें वह आपको खुश करने के लिए वहां है, भले ही वह अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की तरह आवाज नहीं करता है
  • विचार यहाँ है ए) उत्साह और उत्साह के साथ - अपने आप से विस्मयादिबोधक अंक में बात करें - लेकिन यह भी बी) एक तरह से अपने आप से बात करो सकारात्मक. असफलताओं या उन चीजों के बारे में उत्साहित होने के लिए बहुत मुश्किल है जो आप जिस तरह से नहीं चाहते हैं तो अपने विचारों को उत्साहित करने के लिए, अधिक शानदार ढंग से सोचें
  • बेंक हाइपर चरण 2 नामक छवि
    2
    चमकीले रंग पहनें एक कारण है कि हम अंत्येष्टि में काले रंग का प्रयोग करते हैं! यह पता चला है कि चमकीले रंग पहनने से आप खुश और अधिक सक्रिय बना सकते हैं। दूसरे शब्दों में, अति सक्रिय! यही है, अगर आप गॉथिक को बदलने की सोच रहे थे, तो इसे भूल जाओ। आप बेहतर इंद्रधनुष के रंगों के साथ रहना चाहते हैं
    • चमकदार रंगों को देखकर भी काम कर सकते हैं ऐसा लगता है जैसे उज्ज्वल रंग मस्तिष्क और उत्तेजना के लिए तैयार करने के लिए आपके मस्तिष्क को प्रेरित करते हैं। बिना वजह से प्रौढ़ लोग इतने थके हुए होते हैं - वे हमेशा काला, नीले और तन रंग में होते हैं। उनके जीवन में उन्हें अधिक नारंगी की आवश्यकता है!
  • बेंक हाइपर चरण 3 नामक छवि
    3
    बारिश में खेलना ठीक है, यह मजेदार बात है जो आप कर सकते हैं लेकिन वास्तव में, किसी भी तरह से गीली हो रही है, आपके सिस्टम को अलर्ट करता है, इंद्रियां जागृत कर रहा है। बारिश वास्तव में आपके चयापचय की गति कर सकते हैं! तो चेहरे में कुछ पानी छूएं या पूल में कूदें - यह इसके लायक है!
    • जल भी तनाव को दूर कर देता है, लगभग शाब्दिक रूप से। इसलिए यदि आप कुछ (हमेशा कुछ थके हुए) के बारे में चिंतित महसूस कर रहे हैं, तो इसके लिए देखो शायद जीवन चाहिए वास्तव में एक विशाल पूल पार्टी हो, है ना?
  • बेंक हाइपर चरण 4 नामक छवि
    4
    तैयार हो जाओ अगर हर दिन पार्टियां बनती हैं, तो वे विशेष नहीं होंगे बहुत कम लोग उत्साहित हो जाएंगे, और जो कुछ वे खेती करते हैं वे वहां नहीं होंगे। लेकिन जब आप समय-समय पर किरदार पहनते हैं (भले ही यह एक गेंद या पर्व पार्टी के लिए नहीं हो), तो यह कुछ अमूर्त उत्तेजना पैदा करता है जिसके साथ आप अपने आप को उत्साहित करते हैं। शुक्रवार की रात, पोशाक!
    • इस प्रभाव को नोटिस करने के लिए आपको प्रोम पोशाक या गाउन पहनने की आवश्यकता नहीं है। बस शांत कपड़ों पर डालने से आपको एक महान मूड में छोड़ दिया जा सकता है, खासकर यदि आपके मित्र भी करते हैं। जब इस तरह के प्रभाव की बात आती है, तो निश्चित रूप से संख्या में शक्ति होती है
  • बेंक हाइपर चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने टीवी उपयोग को सीमित करें यह पता चला है कि अगर टी वी के सामने मस्तिष्क-मस्तिष्क में सिर्फ विश्राम की अपेक्षा अधिक उत्पादन होता है - यह अपनी सारी ऊर्जा को हटा देता है और इसे एक पूर्ण पौधे बनाता है आप वहां रहने के अलावा कुछ भी पूरा नहीं करना चाहते हैं, और चक्र अधिक बदतर और बदतर हो जाता है यदि कोई श्रृंखला या फिल्म है जो आप वास्तव में है आप की जरूरत है देखो, यह करो और फिर बट से दूर बट उठा!
    • इसके बजाए, खेलने का प्रयास करें - भले ही दोस्तों पर फेसबुक पर "क्रॉसवर्ड" हो। यह छूट के समान स्तर के बारे में है, लेकिन यह आपके दिमाग को मनोरंजन और सक्रिय रखता है - "ज़ोनिंग" नहीं है और शट डाउन के रूप में जब आप स्क्रीन के सामने खुद को खींचते हैं।
  • बेंक हाइपर चरण 6 नामक छवि
    6
    खुश रहो हम उस पर कुछ भी छुआ है, लेकिन इस पर बूंदों को डाल दिया: यदि आप पोखर के तल पर हो तो हाइपर प्राप्त करना बेहद कठिन है जब आप एक उदास व्यक्ति के बारे में सोचते हैं, तो क्या वह उसके चारों ओर दौड़ती है, उसकी बाहों को लहराती है, उसके फेफड़ों के शीर्ष पर चिल्ला रही है, और अच्छी तरह से, रुकावट? नंबर कभी नहीं इसलिए यदि आप अत्यधिक सक्रिय होना चाहते हैं, तो आपको उन बुरे विचारों को प्रस्तुत करने के लिए मजबूर होना होगा। चिंता, व्यंग्य, अफसोस या दुख के लिए कोई जगह नहीं है। आपको अपने उत्साह में उस शक्ति के लिए एक कारण की आवश्यकता है!
    • जो भी आपको खुश करता है, ऐसा करो! रहने वाले कमरे में नग्न नृत्य करें रात को 3,1 9 0 शक्कर कुकी तैयार करने का खर्च करें 4 घंटों के लिए शतरंज खेलें और तो अपना होमवर्क करो जो आपके एंडोर्फिन को सक्रिय करता है, कुछ भी जाता है
  • भाग 2
    अपने शरीर को मजबूत बनाना

    बेंक हाइपर चरण 7 नामक छवि
    1
    अच्छा नाश्ता खाएं अध्ययन बताते हैं कि एक स्वस्थ, प्रोटीन युक्त नाश्ते (ओटमील, अंडा सफेद और दुबला मांस लगता है) खाने से, नहीं, कहते हैं, डोनट्स का एक पैकेट, एक लंबे समय तक स्थायी और उत्साहजनक प्रभाव पड़ सकता है सब दिन आप सोच सकते हैं कि डोनट्स में चीनी आपको काफी सक्रिय छोड़ देगा, और यह वास्तव में करता है - जब तक "दुर्घटना"घंटे बाद (और आपको फिर से भूख लगी है)। इसलिए पूरे दिन की देखभाल करने के लिए नाश्ता खाएं।
    • एक स्वस्थ नाश्ते के अलावा, नाश्ता खाने के लिए भी महत्वपूर्ण है यह चयापचय को कार्रवाई में डालता है, शरीर को काम करना शुरू होता है और आप दिन को हरा करने के लिए तैयार महसूस करते हैं। यदि आप इसे खा नहीं करते हैं, तो आप आलसी महसूस कर सकते हैं, और वह गरम देशों में दोपहर की अल्प निद्रा दोपहर के दौरान यह एक खो रात बनने के अंत हो सकता है
  • बेंक हाइपर चरण 8 नामक छवि
    2
    प्राकृतिक उत्तेजक के लिए देखो कैफीन और चीनी मूल हैं और आपकी गतिविधि के स्तर में वृद्धि होगी आपके द्वारा चुना गया फ़ॉर्म आपकी व्यक्तिगत वरीयता पर निर्भर करता है, लेकिन ऊर्जा पेय, कॉफी, शीतल पेय और मिठाई अच्छे स्रोत हैं। यदि आपके पास अग्रिम योजना के लिए समय है, तो आप शरीर को देने से पहले रात को "ग्लाइसेमिक लोड" पसंद कर सकते हैं, जो कि अतिरिक्त पुश को पिछले समय तक खत्म करने के लिए
    • बेशक, ऐसी चीज़ों के साथ, आपको "दुर्घटना"यह मिनट बाद में, या घंटे आ सकता है, लेकिन यह होगा। मत करो अधिक उपभोग इसे करने से ही सनसनी भी बदतर हो जाएगी!
    • कैफीन गोलियों से सावधान रहें - एक से अधिक मत आपका दिल पागल होना शुरू कर देगा और आप महसूस करेंगे कि मौत दरवाजे पर दस्तक दे रही है। कैफीन गोलियों (या किसी गोलियां, वास्तव में) को तोड़ने और वैक्यूम करने के खतरों से अवगत रहें। यह उचित नहीं है और आपके शरीर को गंभीर नुकसान पहुंचा सकता है।
  • चित्र हाइपर चरण 9 बनें
    3
    बाहर काम. क्या आप जानते हैं कि टीवी के सामने "बैठे टीवी" के सामने बैठने की इच्छा बढ़ती है? विपरीत भी होता है। जब आप व्यायाम करते हैं, तो आप रक्त और शरीर के तरल पदार्थ के संचलन को बढ़ाते हैं, आपका शरीर लड़ाई के लिए तैयार और गर्जन महसूस करता है - आपको छोड़कर और भी अधिक सभी ऊर्जा खर्च करने के बावजूद अति सक्रिय आपको अच्छा लगेगा, सक्रिय और अभी भी आप स्वस्थ होंगे!
    • हम किस बात की बात करते हैं, एंडोर्फिन को रिलीज करते हैं, खुशी का हार्मोन? एक पत्थर के साथ दो पक्षियों को मारने की बात!



  • बेंक हाइपर चरण 10 नाम की छवि
    4
    अच्छी रात की नींद आओ यह कदम निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप बहुत अधिक ऊर्जा पैक करना चाहते हैं, तो 8 घंटे नींद सोएं - या जो कुछ आपका जादू संख्या है (कहीं 7 और 9 के बीच, शायद)। जब आप पूरी तरह से विश्राम नहीं करते हैं, तो पूरे दिन जागते रहना एक चुनौती हो सकता है - जितना आप इसके साथ आगे बढ़ेंगे।
    • उसी नींद अनुसूची को यथासंभव अक्सर रखें। आपका शरीर तब आदी हो जाता है जब आप जागते हैं और जब आप सो जाते हैं ताकि यदि आप अव्यवस्थित हो जाएं, तो यह अव्यवस्थित हो जाता है। यह जागरूक होना बहुत आसान होगा और इसके बारे में खुश रहें जब आपने यह सब सप्ताह पूरे समय किया था।
  • बेंक हाइपर चरण 11 का शीर्षक चित्र
    5
    विस्फोट। कान के बीच से अति सक्रिय होने के कारण यह मानसिक है, लेकिन अपने शरीर से सुझाव ले लो तो ऐसे गीतों को सुनें जो आपको अच्छी शुरुआत के लिए जा रहे हैं इसके साथ चलें
    • यदि आप सक्रिय वीडियो गेम का आनंद लेते हैं, तो वे भी बहुत अच्छे हैं कौन कहता है कि आप बस गाने में टैप करें? सभी के बाद, लाश की हत्या की अपनी लय होती है
  • भाग 3
    अपनी ऊर्जा का उपयोग करना

    बेंक हाइपर चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    1
    दोस्तों के साथ संवाद लोगों के साथ अति सक्रिय होने के लिए एक उद्देश्य है: एक साथ उत्साहित होने और खेलने और काम करने के लिए नहीं। बहुत से ऊर्जा अद्भुत बना सकती है! आप एक अराजक गड़बड़ नहीं हैं आपके पास एक उद्देश्य है: मज़ा और ऊर्जा!
    • समय-समय पर अपनी खुद की हाइपरएक्टिव होने पर विचार करें, बास्केटबाल जैसे परिस्थितियों, चलाने, सैर या व्यक्तिगत कौशल या अभ्यास के लिए अपनी पूरी कोशिश करें।
  • बेंक हाइपर चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    2
    योजना की गतिविधियों जहां आप अपने उत्साह को दिखा सकते हैं और बहुत मज़ा कर सकते हैं - किसी उद्देश्य के लिए एक जगह चुनें जहां अत्यधिक सक्रिय स्वीकार्य है - शॉपिंग संभवत: एक खराब विकल्प है, जबकि स्केटबोर्डर के लिए अभ्यास पार्क बेहतर काम कर सकता है मित्रों को इकट्ठा करना और घर जाना आपके समय का सबसे अच्छा उपयोग नहीं होगा। उन जगहों को जानने की कोशिश करें जहां आप चुप नहीं होंगे या विनम्रतापूर्वक निष्कासित नहीं होंगे।
    • बड़े खुले क्षेत्र सबसे अच्छे हैं पार्कों, समुद्र तटों, खेतों या एथलेटिक स्थानों जैसे, बास्केटबॉल कोर्ट या स्विमिंग पूल के बारे में सोचो।
  • पिक्चर हाइपर बनें चरण 14
    3
    उत्साह फैलाने रास्ते पर "शांत रहें" की कोशिश न करें अपने दोस्तों को अपने साथ खुश करो कैंडी दे - दूसरों को विटामिन और कैफीन के साथ ऊर्जा पेय और सोडा खरीदने के लिए मिलता है अति सक्रियता संक्रामक है, इसलिए आप सभी एक दूसरे के "फ़ीड" करेंगे - यदि आप एक-दूसरे के साथ अनुभव साझा करते हैं तो आप इसे और भी अधिक मजा लेंगे
    • अगर किसी को यह नहीं है, संक्रामक! छेड़ो या चुटकुले मत बनो, लेकिन बस उस व्यक्ति को जितना मज़ा आता है उतना मज़ाकिया करें। परेशान या आलोचना केवल आपकी सकारात्मक ऊर्जा (और समूह का) नीचे ही लाएगा
  • पिक्चर हाइपर बनें चरण 15
    4
    गहरी जाओ! रिलीज कि संग्रहीत ऊर्जा! भागो, कूदो ... बस आगे बढ़ो! इस तरह से वास्तव में लगभग एक आध्यात्मिक अनुभव हो सकता है (भारतीयों को सारी रात ड्रम की आवाज़ में नृत्य करने के बारे में सोचें) जितना अधिक आप करते हैं, उतना अधिक असाधारण आपको लगता है। कोई भी देखे जाने की तरह नृत्य आप किसी अन्य तरीके से क्यों नृत्य करेंगे?
    • बस एक दोस्ताना सलाह: शांत तरीके से संग्रहीत ऊर्जा को रिलीज करना साइट पर दिखाई देने वाले पुलिस अधिकारी केवल सभी मज़ेदार के साथ समाप्त होंगे।
  • बेंक हाइपर चरण 16 का शीर्षक चित्र
    5
    ठंडा। अचानक मत रोको आपके शरीर ने निरंतर जारी किए जाने वाले एंडोर्फिन की एक विशाल मात्रा में संग्रहित किया है - यदि आप बस रोकते हैं, तो आपको एक अप्रिय "गिरावट" का अनुभव होगा। आप तैयार करते समय गर्म होते हैं - आप अपने शरीर को शांत करने से पहले शांत करते हैं आप अचानक एक हवाई जहाज़ नहीं आएंगे - उसी तरह अपने शरीर के बारे में सोचें।
    • अपने दोस्तों के साथ अच्छे समय याद करने के लिए एक मिनट का समय लें। इन यादों पर हँसते हैं अच्छा खाना खाओ (यानी, मत करो मिठाई और बीयर) और दिन के साथ आगे बढ़ें। ओह!
  • बेंक हाइपर स्टेप 17 नामक छवि
    6
    इसे फिर से करने की योजना! जितना अधिक आप प्रतीक्षा करते हैं, उतनी ही ऊर्जा आप अत्यधिक सक्रिय होने के लिए जमा करेंगे। कुछ उम्मीद के रूप में इसे सोचो! अब, आप अगली बार चीजों को बेहतर कैसे बना सकते हैं?
    • अधिक लोगों को भी आमंत्रित करने पर विचार करें! अधिक merrier और, यदि आप उस लम्बे समय तक प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं, तो अपने समय में खुद को अति सक्रिय बनाने के बारे में सोचें। थोड़ा अभ्यास चोट नहीं करता है!
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप खुश हैं - उदास और अति सक्रिय रहने के लिए मजेदार नहीं है।
    • बहुत सारे तरल ले जाने के लिए याद रखें - आप बहुत प्यास महसूस करेंगे
    • यदि आप तनावपूर्ण हो जाते हैं, तो आप अंततः एक तेज गिरावट महसूस करेंगे।
    • नारंगी का रस पीते हैं ऊर्जा स्तर में योगदान करने के लिए विटामिन सी महान है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपका चुने हुए स्थान उचित है। अति सक्रिय होने के नाते और एक जेल में बस एक अच्छा मैच नहीं होगा।
    • कोकीन जैसे गैरकानूनी दवाओं के उपयोग के साथ अति सक्रिय होने की कोशिश मत करो, क्योंकि अत्यधिक मात्रा में एक घातक दिल का दौरा पड़ सकता है और मृत्यु का कारण बन सकता है - साथ ही साथ ब्राजील में आपके मनाही होने के कारण
    • याद रखें कि आप कहाँ जा रहे हैं अपने माता-पिता को बताएं ऐसा नहीं है कि आप उन्हें वहां चाहते हैं, लेकिन यदि चीजें बदसूरत हों, तो आपको चोट लगी हो सकती है, और सुरक्षा जाल के पास अच्छा है।
    • कैफीन या चीनी पर ज़्यादा मत करो सिरदर्द, सिरदर्द, और अन्य लक्षण, ठीक है, बस अप्रिय, आप क्या चाहते हैं नहीं हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • मित्र या मित्र
    • ऊर्जा पेय / कैफीन
    • मिठाई / मीठे खाद्य पदार्थ
    • तेज और रंगीन कपड़े
    • संगीत
    • अच्छा नाश्ता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com