IhsAdke.com

कैसे एक निर्धारित शरीर के साथ रहने के लिए

एक परिभाषित शरीर के साथ रहने के लिए, मजबूत मांसपेशियों और अतिरिक्त शरीर में वसा को खत्म करने के लिए आवश्यक है। एक परिभाषित शरीर के साथ रहना कसरत या खाने से ज्यादा होता है। लेकिन, दोनों को एकजुट करके, थोड़ा प्रयास और अच्छी जानकारी के साथ, आप वहां मिलेंगे नीचे देखें कि आपके सपनों का शरीर कैसे निकालना है

चरणों

एक लिन बॉडी का निर्माण शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
छोटे भोजन बनाने शुरू करें प्रति दिन 6 भोजन सबसे अच्छा है, प्रत्येक के बीच 2 से 3 घंटे छोड़कर यह आपके चयापचय को तेजी से काम करेगा और आप प्रत्येक भोजन पर कम खाने के लिए प्रशिक्षित करेगा।
  • चित्र बनाएँ एक दुबला शरीर चरण 2 बनाएँ
    2
    असली खाना खाएं जो पदार्थ पहले से जीवित थे (सैल्मन का एक कट, एक सेब, सलाद, स्टेक) आमतौर पर उन चीजों से बेहतर होता है जो अधिक संसाधित होते हैं (पिज्जा, पटाखे, ऊर्जा बार आदि)।
  • चित्र बनाएँ एक दुबला शरीर बनाएँ चरण 3
    3
    यदि आप वास्तव में प्रतिबद्ध हैं, तो आप कैलोरी खाने की गणना करें। यह बहुत मुश्किल है, लेकिन यह सुनिश्चित करने का सबसे आसान तरीका है कि आप बहुत ज्यादा नहीं खा रहे हैं एक निर्धारित शरीर के साथ रहने के लिए, अतिरिक्त वसा को खत्म करना आवश्यक है।



  • चित्र एक लीन बॉडी बनाएँ शीर्षक 4
    4
    बाहर काम करते हैं। भारोत्तोलन वजन पुरुषों के लिए नहीं है - बैठते हुए, बेंच प्रेस, डेडलीफ्ट आपको मजबूत बनाएंगे और मछलियां या अन्य लाइटर व्यायाम से अधिक कैलोरी जलाएंगे। केवल 2 बार एक सप्ताह से शुरू करने की कोशिश करें
  • चित्र शीर्षक से लिन बॉडी बनाएँ
    5
    कार्डियो व्यायाम करें भागो, तैरना, स्केट, आदि। सप्ताह में कम से कम एक बार या दो बार गहन हृदय व्यायाम करने की कोशिश करें। चलते हुए पहाड़ी, केटल वजन का अभ्यास, तेज बाइक की सवारी, तेज तैराकी आदि
  • चित्र एक लीन बॉडी का निर्माण शीर्षक चरण 6
    6
    हार न दें आपको कुछ ही दिनों में सर्वश्रेष्ठ परिणाम नहीं मिलेगा। व्यायाम या सप्ताह या महीनों के लिए ठीक से खाने के लिए आपके भाग पर एक प्रतिबद्धता की आवश्यकता है। यदि आप वास्तव में अपने शरीर को सेट करना चाहते हैं, तो इसे अपने दिन-प्रतिदिन जीवन का एक हिस्सा बनाएं।
  • युक्तियाँ

    • भोजन शुरू करें और एक बार में सभी व्यायाम करें। यह कुछ चालाक की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप पूरी तरह से इस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इसके बारे में सब कुछ है, तो एक योजना का पालन करना आसान है।
    • स्वस्थ भोजन, व्यायाम, आदि खाएं लेकिन सप्ताह के एक दिन को आराम करो और भोजन को एक सप्ताह में एक भोजन में तोड़ दें। यह सप्ताह के दौरान सामान्य दिनचर्या का पालन करना आसान बनाने के लिए करें।
    • तुरंत अस्वास्थ्यकर भोजन फेंक दें यदि आपके पास घर पर नहीं है, और अधिक खरीद नहीं है, तो आप उनको नहीं खायेंगे

    चेतावनी

    • पहली बार में व्यायाम करें सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं बहुत उत्साह के साथ, बहुत उत्साह से शुरू होता है और फिर चोट लगी है। यदि ऐसा होता है, तो आप को जारी रखने के लिए निराश किया जाएगा।
    • एक नया व्यायाम कार्यक्रम शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com