IhsAdke.com

लिपस्टिक के साथ कैसे रहें

गर्मियों के आगमन के साथ, कम अधिक है - और इस साल कोई अलग नहीं होगा। शॉर्ट्स और सबसे ऊपर के पीछे, यह महत्वपूर्ण गुणों को खोने के बिना पेट को सूखने का समय है (वक्र हैं!)

चरणों

विधि 1
आदर्श भोजन

एक पतला पेट 1 चरण वाला चित्र देखें
1
खाना न छोड़ें यही वह जगह है, जहां से ज्यादातर लोग गलत हैं, लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, भोजन छोड़कर चंगा करने और स्वस्थ करने में मदद नहीं करता है। वास्तव में, आपके शरीर को मजबूत रहने के लिए आवश्यक पोषक तत्वों से वंचित किया जाता है- न खाकर नाश्ता कम एकाग्रता का कारण बनता है, हृदय रोग का खतरा बढ़ जाता है और संचित अतिरिक्त वजन को समाप्त करने के लिए कठिन हो जाता है सभी भोजन खाएं, खासकर नाश्ते में, इस गति को बढ़ाता है चयापचय दिन के बाकी के लिए और इसके बिना, खाने के समय की तुलना में वसा जलाने के लिए कठिन होगा।
  • एक पतला पेट 2 चरण वाला चित्र देखें
    2
    छोटे भागों को अधिक बार खाएं भोजन छोड़ने के बजाय, भोजन की मात्रा कम करें और इसे पूरे दिन अधिक कई भागों में विभाजित करें उदाहरण के लिए, सुबह 10 बजे नाश्ते में एक बढ़िया नाश्ते, तो दोपहर का भोजन करें, दोपहर 3 बजे और बाद में एक नाश्ते के पास, रात का भोजन करें। कम हिस्से को खाने से अधिक बार ऊर्जा स्तर को बनाए रखने के दौरान पागल खाने का आग्रह करना होगा।
  • एक पतली पेट चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    संतोषजनक खाद्य पदार्थ खाओ! भोजन करते समय, बहुत सारे भोजन निगलने के बजाय, कुछ ऐसे खाद्य पदार्थ खाएं जो अधिक तृप्त करें उदाहरण के रूप में हम ओटमील, सूप, आलू, अंडे, पास्ता, संतरे, सेम, सलाद, आवाकाडो, सेब, नट और केले हैं। इन खाद्य पदार्थों को भोजन जल्दी से संतुष्ट करता है और इस प्रकार, कम कैलोरी का उपभोग करता है। इसके लिए एक और अच्छा खाना पॉपकॉर्न है, एक स्वादिष्ट नाश्ता।
  • एक पतला पेट चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    बकवास को खा लो आओ, हम एक आलसी पीढ़ी का हिस्सा हैं और फूस की खुजली की तुलना में कोठरी में अनाज के बार को प्राप्त करना बहुत आसान है, लेकिन स्वस्थ भोजन स्लिम बनाने की अधिक समय व्यतीत करना! आप रात को स्कूल या काम से पहले काट कर फ्रिज में रख सकते हैं, ढक्कन या प्लास्टिक की थैलियों के अंदर बर्तनों के अंदर। इस तरह आप भूखे जब आप अपने निपटान में तैयार फलों होगा जब आपको नाश्ते की जरूरत होती है, तो फलों और सब्जियों (गाजर, लोगों?) को अपील करें सूखे फल भी आश्चर्यजनक रूप से स्वादिष्ट होते हैं और उनके आकार के लिए पर्याप्त तृप्त होते हैं।
  • एक पतला पेट चरण 5 प्राप्त करें
    5
    स्वस्थ भोजन करें. दोपहर के भोजन पर, ताजे सलाद का दुरुपयोग करें (कोई नाश्ता पदार्थ नहीं)। एक बर्गर खाने के बजाय, भूरे रंग के रोटी पर ग्रील्ड चिकन के लिए पूछें। प्राकृतिक सैंडविच एक बढ़िया ऑर्डर है क्योंकि यह त्वरित और आसान है मिठाई के लिए, चॉकलेट सिरप और कैलोरी के साथ आइसक्रीम खाने के बजाय, हल्के दही के लिए विकल्प चुनें या शहद के साथ सूखे दही।
  • एक पतला पेट चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    जब आप संतुष्ट हो जाएं तब खाना बंद करो! प्लेट को खत्म करने के लिए खुद को मजबूर न करें रेफ्रिजरेटर में बचा हुआ रखें जल्दी में मत खाओ, आपके शरीर को भोजन की प्रक्रिया और पचाने के लिए समय की अनुमति दें और अपने दिमाग को सूचित करें कि आप संतुष्ट हैं।
  • एक पतला पेटी चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक स्वस्थ आहार के साथ एक स्वस्थ आहार का मिश्रण करें हां, हम अभ्यास के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन यह दायित्व नहीं बनाये, धीरे-धीरे अपनी आदत को शामिल करना शुरू करें छोटे कदम एक फर्क पड़ता है। उदाहरण के लिए, जब टीवी देखते हैं, सोफे पर खेलने के बजाय, खड़े हो जाओ यहां तक ​​कि अगर वह जगह में रहता है, तो यह भी अगर यह बैठा हुआ था की तुलना में अधिक जला देगा। विज्ञापनों में, घर और कमरे के चारों ओर चलना
  • विधि 2
    गतिविधियों में लगातार वृद्धि

    एक पतला पेट चरण 8 प्राप्त करें
    1



    शुरू करो जब मुर्गा गाती है। कुछ भी करने से पहले (ज़ाहिर है, ज़ाहिर है), जल्दी से 50 बैठो-अप करते हैं जब आप बिस्तर के गर्म और नींद से पीले होते हैं गद्दा पीठ के लिए कम असुविधाजनक होगा और नींद आपको बहुत दर्द को नजरअंदाज कर देगा फिर राशि को 100 में बढ़ाएं। इससे पहले कि आप कुछ भी खाएं, इससे पहले ही आपके चयापचय में तेजी आएगी।
  • एक पतला पेट चरण 9 प्राप्त करने वाला चित्र
    2
    जब आप व्यायाम कर सकते हैं, तो इसे करें यदि आप स्कूल / कार्य / कॉलेज के पास रहते हैं, तो पैर या बाइक पर जाएं बस मत लो, न ही कार का उपयोग करें यदि यह आवश्यक नहीं है। जब आप चलते हैं, तो तेजी से चलना चयापचय आपको धन्यवाद और आप जल्दी पहुंचें
  • एक पतला पेटी चरण 10 प्राप्त होने वाला चित्र
    3
    थोड़ी देर में एक बार फैलाने के लिए उठो। अगर आप किसी कार्यालय में काम करते हैं तो थोड़ी देर रुकें, करीब 2 मिनट तक उठने के लिए कमरे में घूमने के लिए हर मिनट कुछ मिनट लगें। जब लोग एक अजीब चेहरा के साथ आप की तलाश शुरू करते हैं, तो कहें कि आपको कॉफी की ज़रूरत है
  • एक पतला पेटी चरण 11 प्राप्त चित्र शीर्षक
    4
    एक कोर्स शुरू करने की कोशिश करें यह कहना नहीं है कि आपको जिम में प्रवेश करने की ज़रूरत है लेकिन यदि आप चाहें तो यह एक विकल्प भी है। एक नृत्य विद्यालय, एरोबिक्स या टीम के खेल दर्ज करें इन गतिविधियों को अधिक मजेदार है और एक कोलेन्ट में चारों ओर कूदने से अधिक कैलोरी जला। इसके अलावा, आप नए लोगों से मिलेंगे पेट को चंगा करने के लिए, पूल में जाना और वास्तव में तैरना, फ्लोट करने के लिए कुछ भी नहीं
  • एक पतला पेट 12 कदम के शीर्षक वाला चित्र
    5
    चलने या जॉगिंग कैलोरी को समाप्त करने और आकार में रहने के लिए भी शानदार तरीके हैं। आप संगीत सुनकर, या मित्रों में शामिल होने और जॉगिंग क्लास को शुरू करने से यह स्वयं कर सकते हैं। चलना मजेदार हो सकता है और आपको अपने सपनों के सुंदर शरीर को प्राप्त करने में मदद मिलेगी!
  • एक पतला पेट 13 कदम के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी कार को काम, कॉलेज, बाजार या जो भी जगह से दूर रखें यह आपको अपने दिन-प्रतिदिन जीवन में अधिक चलने के लिए प्रेरित करेगा। एक अन्य विकल्प, ड्राइविंग के बजाए साइकिल चालन की दैनिक गतिविधियों को करना है।
  • विधि 3
    स्वस्थ रहना

    एक पतला पेट चरण 14 प्राप्त करने वाला चित्र
    1
    नींद। शरीर को आराम और मरम्मत करने के लिए सो रही आवश्यक है। यह सुबह में उसे और ज़िंदा बनाता है और काम करने को तैयार है। यह अनुशंसा की जाती है कि आप रात में कम से कम 7 से 10 घंटे सोते रहें, इसलिए सोने का समय निर्धारित करें, भले ही आप वयस्क हो। बिस्तर पर जाने से पहले आधे घंटे शरीर को शांत करना शुरू करना, एक किताब पढ़ना, हरी चाय पीना या आराम से संगीत सुनना जब आपका सिर तकिया को छू लेता है, तो यह सोना आसान होता है
  • एक पतला पेट चरण 15 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    सब कुछ संपार्श्विक में करो चॉकलेट को चार घंटों तक दैनिक चलाने के लिए रोकना बंद न करें। चीजें धीरे से करो थोड़ी देर में चॉकलेट खाएं, या सप्ताह में एक बार। हर दिन आधे घंटे के लिए चलाएं और जब आप तैयार हों तो अपनी गति बढ़ाएं।
  • युक्तियाँ

    • कभी भी मूर्ख मत करो, कुछ भी नहीं कर बोरियत पेटू का पिता है, इसलिए हमेशा के लिए कुछ करना है भोजन के बारे में सोचने के लिए आपके पास कम समय होगा
    • नृत्य करने के लिए बाहर जाना जैसे कि कल नहीं है नृत्य बहुत कैलोरी जलता है और आपको बहुत मुस्कुराता है!
    • कार्बोहाइड्रेट, चीनी और नमक का सेवन कम करें
    • यदि आपके पास एक Xbox Kinect है, तो मजेदार गेम डांस सेंट्रल और ज़ुम्बा फिटनेस जैसे खेलते हैं, आप भी ध्यान नहीं देंगे कि आप कसरत कर रहे हैं!
    • बनाना योग. यह आप पर चमत्कार काम कर सकता है!
    • इन आहारों के लिए अपील मत करो iô-iô, आहार पुनः शिक्षा करें 3 दिनों के लिए बिना भोजन के लिए जा रहे हैं और अगले दो दिनों तक गोरिंग न केवल वजन कम नहीं है, लेकिन वसा कोशिकाओं के गठन में योगदान देता है। आपके शरीर के खाने के इन 2 दिनों में अधिक वसा कोशिकाओं का उत्पादन होगा, जिसमें आपके शरीर की जरूरत के समय के लिए ऊर्जा की आपूर्ति होती है और, एक बार उत्पादित होने पर, ये कोशिकाएं गायब नहीं होती हैं। वे भुखमरी के समय में कम हो जाते हैं, लेकिन जैसे-जैसे आप फिर से खाते हैं, तभी भर जाएगा।
    • "विवाह विधि" को आज़माएं आपके द्वारा किए जाने वाले कसरत के आधार पर, यह थोड़ा कठिन है, लेकिन इसके लायक है। स्नान करने से पहले, निम्नलिखित दिनचर्या का पालन करें: 50 पॉलिकैनल, 50 बांह की तरंग, 20 स्क्वेट्स, 20 पर्वत पर्वतारोही और 30 सेकंड के लिए बोर्ड करें।
    • आप प्रत्येक गिलास से पहले एक गिलास पानी पी सकते हैं और अधिक संतुष्ट महसूस करने के लिए, जो आपको कम खाना देगा
    • अच्छी स्थिति में पेट की दूरी को रोकता है और आप प्रति घंटे 20 और 40 कैलोरी के बीच खो देंगे, जिसके परिणामस्वरूप भलाई होगी - इसके अलावा, लोग यह देखेंगे कि आपको विश्वास है!
    • जागने के बाद और खाली पेट पर, पिघला हुआ शहद के साथ गर्म पानी का एक कप ले लो।

    चेतावनी

    • समय की विस्तारित अवधि के लिए उपवास न करें, आपका शरीर मांसपेशियों को खो देगा, चयापचय को संतुलित रखने के लिए जरूरी है और आप केवल वसा के साथ ही रहेंगे। याद रखें: स्वस्थ चरम नहीं है और हां, टिकाऊ है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com