IhsAdke.com

भोजन के बीच सूँघने कैसे बंद करें

क्या आप हर समय खाने की इच्छा की बुराई से पीड़ित हैं? क्या आप निरंतर चुटकी ले रहे हैं क्योंकि आप ऊब रहे हैं, थक गए हैं, कुछ नहीं करना है या कंपनी के लिए? इन सब बातों के कारण वजन और आत्मविश्वास की कमी होती है, और आप इसके विपरीत चाहते हैं!

चरणों

चित्र शीर्षक के बीच स्टेप स्नैकिंग स्टेप 1
1
आपने इस उत्तर की खोज करके पहले चरण पहले ही पूरा कर लिया है, आप अपनी समस्या को स्वीकार करते हैं। एक सप्ताह के दिन और एक सप्ताह के अंत में खाने के लिए सब कुछ लिखकर प्रारंभ करें
  • चित्र शीर्षक के बीच स्टेप स्नैकिंग स्टेप 2
    2
    अब आप एक कदम में जो लिखा है, उस पर गौर करते हैं, जब आप नाश्ते के बाद ज्यादा खाना खाते हैं (यदि आप इसे छलांग नहीं देते हैं!), दोपहर के भोजन से पहले, रात का भोजन, आदि ... और फिर, सबसे महत्वपूर्ण बात, आप भोजन के बीच स्नैकिंग से क्या चुन रहे हैं!
  • चित्र शीर्षक के बीच स्टेप स्नैकिंग स्टेप 3
    3
    एक समय में एक चीज काटने से शुरू करो उदाहरण के लिए, आप का फैसला किया है यह अब लंच के बाद एक कुकी प्राप्त होगी। एक दिन के लिए, यह खाने और न दूसरे दिन भी ऐसा ही करने की कोशिश कर रहा रहते हो। आप एक सप्ताह के लिए हासिल किया है, तो आप तथ्य यह है कि यह एक अनावश्यक नाश्ता था और कोई मानसिक निर्भरता यदि आप अगले सप्ताह के बाद refeições.E के बीच नहीं खा रहे है कि वहाँ एक और भोजन है कि कटौती करना चाहते हैं द्वारा आश्चर्य होगा।
  • भोजन के बीच स्टेप स्नैकिंग शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4



    दोपहर के भोजन, नाश्ते, दोपहर का भोजन, दोपहर नाश्ते और रात्रिभोज के लिए समय निर्धारित करें, प्रत्येक के बीच कम से कम तीन से चार घंटे के साथ।
  • भोजन के बीच स्टेप स्नैकिंग शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    उन लोगों को जो आसानी से परीक्षा है में से एक है, तो 100 कैलोरी की एक अधिकतम के साथ अपने स्वयं नाश्ता पैक और एक स्वस्थ तरीके से करते हैं, उदाहरण के लिए, अजवाइन, बेबी गाजर, एक छोटे से नमक के साथ पटाखे, बादाम, पॉपकॉर्न, साथ भुना हुआ पूरे pita रोटी के लिए तो hommus अंगूर टमाटर।.. विकल्प अनंत हैं और उन्हें खराब स्वाद नहीं है, उन्हें थोड़ी सी काम की आवश्यकता है।
  • चित्र शीर्षक के बीच स्टेप स्नैकिंग शीर्षक 6
    6
    जब भी आपको कुछ खाना चाहिए और जब आप इसे करते हैं, तब सकारात्मक सोचें। लगता है यह अच्छा है! कैलोरी और अपराध से बचने से आपको आत्म-नियंत्रण, अच्छे शरीर, स्वस्थ त्वचा और बेहतर समग्र स्वास्थ्य प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • चित्र बंद करो भोजन के बीच स्नैकिंग रोकें चरण 7
    7
    अगर आप एक बार असफल हो जाते हैं, तो हार न दें फिर से शुरू करो, जैसा कि आप अपने बच्चे को छोड़ नहीं देते जब आप उसे साइकिल चलने या सवारी करने के लिए सिखा रहे हैं। आप कहते हैं: ठीक है, चलो इसे फिर से प्रयास करें!
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको भूख लगी है, तो रस या पानी पीने की कोशिश करें कभी-कभी भूख के लिए प्यास गलत हो सकता है

    चेतावनी

    • स्वास्थ्य के कारणों के लिए भोजन के बीच खाने की ज़रूरत होने से पहले बड़े बदलाव करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com