IhsAdke.com

मांसपेशियों की वृद्धि स्तर कैसे बढ़ाएं

मांसपेशियों के निर्माण का रहस्य जल्दी से पोषण में है। जैसा कि कहा जाता है, "आप क्या खा रहे हैं।" ज्यादातर लोगों को क्या पता नहीं है कि मांसपेशियों की वृद्धि की कुंजी जैविक खाद्य पदार्थों को खा रही है 85% परिणाम आप चाहते हैं कि सही भोजन और सही अनुपात में, खुद को अभ्यास न करें। तीव्र मांसपेशियों की वृद्धि के लिए रहस्यों को जानें तेज़ परिणाम के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

स्नासिक ग्रोथ स्टेप 1 बढ़ाकर चित्र शीर्षक
1
यह प्रत्येक दिन में 5 भोजन खाने के लिए महत्वपूर्ण है, प्रत्येक तीन घंटे में दूरी। ऐसा करने से, आप मांसपेशियों की वृद्धि के लिए आदर्श चयापचय और एक सकारात्मक नाइट्रोजन संतुलन रखते हैं।
  • स्नासिक ग्रोथ स्टेप 2 बढ़ाने का शीर्षक चित्र
    2
    सभी भोजन में प्रोटीन खाएं मांसपेशियों की वृद्धि तब होती है जब नाइट्रोजन का स्तर इसके उत्पादन से अधिक होता है। जितना अधिक संतुलन, उतना तेज़ी से आपकी कसरत की वसूली। यह शरीर की अनाबोलिक स्थिति है। विपरीत है जब आपके पास एक नकारात्मक नाइट्रोजन शेष है
  • स्नासिक ग्रोथ स्टेप 3 बढ़ाकर चित्र शीर्षक
    3
    प्रति दिन कम से कम 2 एल पानी पी लें। मांसपेशियों के निर्माण का एक बड़ा हिस्सा शरीर को समाप्त करने में मदद करने में है, जो इसे नहीं करता है, जिससे वह विकास पर ध्यान केंद्रित कर सकता है (जैसे कि मांसपेशियों के निर्माण)। पानी वसा को खत्म करने में मदद करता है, इसलिए बहुत से पीयें। पीने के पानी का सबसे अच्छा तरीका क्षारीय है गहन कसरत के बाद त्वरित वसूली के लिए यह सबसे अच्छा स्रोत है
  • स्टेप 4 बढ़ाकर स्नासिक ग्रोथ चरण 4 के चित्र
    4



    अपने कैलोरी का सेवन बढ़ाएं मांसपेशियों को बनाने के लिए आपको अधिक कार्बनिक भोजन खाने होंगे एक सामान्य व्यक्ति को रोजाना 2200 कैलोरी का उपभोग करने की जरूरत है - महिलाएं, कहीं लगभग 1300. इन नंबरों के करीब पहुंचने का मतलब है कि वह अपने शरीर के वजन को बनाए रखेंगे। अपनी मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए, आपको एक और हजार कैलोरी जोड़ने की आवश्यकता होगी, फिर पुरुषों के लिए 3200 कैलोरी (यह आपके आकार और आकार के आधार पर अधिक हो सकता है)।
  • मस्तिष्क के विकास में कदम बढ़ाकर चरण 5
    5
    भार उठाना और मिश्रित अभ्यास करना। मांसपेशियों को तेजी से बनाने का सबसे अच्छा तरीका भार उठाना वजन तेजी से है आप इस तरह के पुश-अप, मृत लिफ्टों, squats, lunges चलती, आदि के रूप यौगिक अभ्यास करने में सक्षम हो का प्रयास करना चाहिए अभ्यास के इन प्रकार के अपने शरीर प्राथमिक मांसपेशी समूहों (latissimus dorsi को निश्चित बार) के निर्माण के लिए, लेकिन यह भी माध्यमिक समूहों (मछलियां), और साथ ही धड़ का निर्माण करने में मदद प्रोत्साहित करते हैं। व्यायाम आप प्रदर्शन कर रहे हैं की परवाह किए बिना, आप जिसका अर्थ है कि आप इस अभ्यास के 12 से अधिक repetitions के ऐसा करने में सक्षम नहीं होना चाहिए 8-12 प्रतिनिधि कर मुसीबत, हो सकता है।
  • मस्तिष्क के विकास में कदम बढ़ाकर चरण 6
    6
    नकारात्मक पुनरावृत्तियों पर धीमा हो जाओ इस आंदोलन (वजन कम करने का चरण) में मांसपेशियों की वृद्धि होती है। उदाहरण के लिए, जब सीधी सूत्रण करना होता है, तो यह वजन कम करने वाला होता है जो मांसपेशियों का निर्माण करेगा। यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, या 5 सेकंड अगर आप एक उन्नत स्तर व्यवसायी हैं तो इसे कम करने के लिए 3 सेकंड लें। आपको प्रशिक्षण के कारण मांसपेशियों में दर्द में देरी पर ध्यान देना चाहिए - यह दो दिनों तक हो सकता है (आमतौर पर मांसपेशियों की वृद्धि के लिए आदर्श) इस प्रकार के प्रशिक्षण से आपकी मांसपेशी नष्ट हो जाएगी, लेकिन आपका शरीर इसे मरम्मत करेगा और वर्कलोड को झेलने के लिए नए ऊतकों को पैदा करेगा।
  • स्नासिक ग्रोथ चरण 7 में बढ़ोतरी वाले चित्र
    7
    8 घंटे सो जाओ इस बारे में कोई संदेह नहीं है, वसूली, मरम्मत और मांसपेशियों की वृद्धि के लिए नींद आवश्यक है। मांसपेशियों की वृद्धि के लिए, आदर्श 7 से 8 घंटे तक सोना है।
  • मस्तिष्क की वृद्धि चरण 8 के शीर्षक से चित्र देखें
    8
    यह तेजी से मांसपेशियों की वृद्धि के लिए बुनियादी सुझाव हैं, मुझे आशा है कि आप लेख उपयोगी खोजते हैं अधिक जानकारी के लिए, अपनी मांसपेशियों को वसा के साथ खिलाने का तरीका जानें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com