IhsAdke.com

बिग मछलियां के साथ कैसे रहें

त्रिशूल हाथ की पीठ में पेशी है इसे औपचारिक रूप से ब्रेकियल ट्राइसीप्स के रूप में जाना जाता है पेशी तीन सिर से बना है: लंबी, औसत दर्जे और पार्श्व। तीरियां हाथ की परिधि के बारे में 2/3 बनाता है, और इसलिए सभी के लिए एक फोकल बिंदु होना चाहिए जो बड़े हथियार चाहते हैं।

चरणों

गेट बर्गर ट्राइप्सप्स चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
1
मिश्रित अभ्यास का उपयोग करें ये वे हैं जो 2 या अधिक एक साथ उपयोग करते हैं। यह बड़ा वजन में अनुवाद करता है, जिसका मतलब है कि आपके लिए अधिक मांसपेशियों का त्रिकोणीय के सभी 3 प्रमुखों को प्रोत्साहित करने के लिए यह आवश्यक है कि आप पर्याप्त वजन का उपयोग करें। इसका मतलब यह है कि आपको व्यायाम करना चाहिए जैसे कि डुबकी और बेंच प्रेस आपके हाथों के साथ आस-पास।
  • चित्र बिगर्ज ट्राइप्सप्स चरण 2 प्राप्त करें
    2
    लंबे सिर को अनदेखा न करें अन्य दो प्रमुखों की तुलना में शरीर सौष्ठव के अभ्यास में उन्हें काम करना अधिक कठिन है। इस कारण से आपको इस सिर के लिए विशिष्ट अभ्यास शामिल करना चाहिए, जैसे सिर के ऊपर डंबल के एक्सटेंशन।



  • गेट बिगर्ड ट्राइप्सप्स चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    4-12 पुनरावृत्तियों करो मांसपेशियों की वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए यह पुनरावृत्ति का आदर्श संख्या है आप कभी-कभी उस से अधिक या कम कर सकते हैं, लेकिन अधिकांश अभ्यास इस श्रेणी में रहना चाहिए।
  • गेट बर्गर ट्राइप्सप्स चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बहुत खाओ! यदि आप चाहते हैं कि मांसपेशियों में पर्याप्त वृद्धि हो, तो आपको अपने कैरेट्स और वसूली को बढ़ावा देने के लिए पर्याप्त कैलोरी का उपभोग करने की आवश्यकता होती है। केवल आदर्श स्तर पर भोजन और आराम से आप अपने वर्कआउट्स के मांसपेशियों के विकास के लाभ को अधिकतम करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • कई सीने और कंधे के अभ्यासों जैसे बेंच प्रेस और सिर के ऊपर वजन उठाने जैसे ट्राइप्स बहुत सक्रिय होते हैं। तो यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि इस दिन शरीर के अंगों का प्रयोग करने के दौरान अतिरिक्त ट्राइसेप्स व्यायाम शामिल हो।

    चेतावनी

    • हर व्यायाम में जोखिम है सुनिश्चित करें कि आप चोटों के जोखिम को कम करने के लिए उचित तकनीकों को समझते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com