IhsAdke.com

अपनी बहन के साथ कैसे जुड़ें

भाई बहन के बीच का रिश्ता अनोखा है, एक सबसे महत्वपूर्ण और स्थायी लोगों में से एक हो सकता है। हालांकि, सभी भाई-बहन नहीं मिलते हैं, और बहुत ज्यादा झगड़े और बहस हानिकारक दूरी तक पहुंच सकते हैं। यदि यह आपका मामला है, तो अपनी बहन के महत्व को अपने जीवन में प्रतिबिंबित करें और अब से एक स्वस्थ रिश्ता विकसित करने का प्रयास करें।

चरणों

भाग 1
अपने दृष्टिकोणों को दर्शाते हुए

अपनी बहन के चरण 9 के साथ मिलें
1
वे संबंधों का विश्लेषण करें ध्यान दीजिए कि आपने अपनी बहन के साथ कैसे बातचीत की है और देखें कि क्या वह इसे साकार करने के बिना विषाक्त भी हो। क्या आपको ईर्ष्या हो रही है और उसे छूटना है या आप उसे गुस्सा करने के लिए तानाशाही करते हैं? उस मामले में, जिस तरह से आप उसका इलाज करते हैं वह समस्या है और वह सिर्फ प्रतिक्रिया कर रही है। एक और संभावना यह है कि आप इतने व्यस्त हैं कि आप इसे पहले के रूप में ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं, जिससे आप अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं
  • तस्वीर खोने के बिना सामाजिक परिस्थितियों में पूर्व के साथ डील शीर्षक चित्र चरण 1
    2
    पता करें कि आप अपनी बहन से कैसे संबंधित होना चाहते हैं लोग एक-दूसरे से अलग होते हैं और भाइयों के साथ संबंध परिवार या सृजन के अनुसार बदलते हैं। सामान्य रूप से, सह-अस्तित्व, उदाहरण के लिए, उम्र के अंतर के बजाय व्यक्तित्वों द्वारा नियंत्रित किया जाता है। इसके साथ दिमाग में, कल्पना करें कि इसके साथ आदर्श रिश्ता कैसा होगा, अपनी उम्मीदों के बारे में सोचें।
    • शायद आप उसे अपने नाइटलाइफ साथी और एडवेंचरर बनना चाहते हैं।
    • दूसरी तरफ, जो एक संरक्षक संरक्षक नहीं चाहता है, जो परेशान जीवन के क्षणों में सलाह देता है?
    • आप उसकी रक्षा कर सकते हैं और मार्गदर्शन कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से डराने अपनी बहन चरण 15
    3
    ध्यान दें कि आज आप अपनी बहन को कैसे देखते हैं अपने द्वारा किए गए परिवर्तनों को दर्शाते हुए सभी अंतर बनाते हैं। यहां बताया गया है कि पिछले पांच वर्षों में यह कैसे विकसित हुआ है, यह देखें कि क्या आप अभी भी इसे अच्छी तरह जानते हैं। समय के रूप में हर कोई बदल जाता है और दैनिक दायित्वों और सह-अस्तित्व से इसे अनदेखा करना आसान होता है। अगर आपको पता है कि आप अपनी बहन के बारे में अब कुछ नहीं जानते हैं, तो आप नहीं जानते कि वह किसके साथ चलता है और आप किसकी देखभाल करते हैं, इसका पुनः कनेक्ट होने का समय है - वह आपके बारे में उसी तरह महसूस कर सकती है।
    • चैट करें और अपने आप को सभी तरह के मजेदार सवालों से पूछें, जैसे वर्तमान पसंदीदा फिल्म, चाहे आइसक्रीम का पसंदीदा स्वाद ही रहता है या वह उन स्थानों की यात्रा करना पसंद करती है, जिनकी यात्रा करना पसंद करती है।
    • उसका सामाजिक नेटवर्क पर पालन करें - आप देख सकते हैं कि वह अपने आप को और उसके हितों को कैसे उजागर करती है, जो उसके दोस्त हैं, और वह दुनिया में खुद को कैसे स्थानांतरित करती है।
    • एक साथ एक यात्रा लो। यह एक बहुत आसान यात्रा हो सकती है, जैसे कि रात के लिए समुद्र तट पर शिविर करना या पहाड़ों में होटल के कमरे को किराए पर देना। आम तौर पर यात्रा करना लोगों को खुले में मदद करता है और एक-दूसरे को बेहतर ढंग से जानने में मदद करता है
    • अधिक गतिविधियों को एक साथ करो। यह कुछ भी हो सकता है - रोलर ब्लैकिंग, बेघर लोगों को सूप वितरित करने के लिए स्वयंसेवा, योग सीखना, आपको जो भी लगता है वह करना अच्छा विचार है
    • अपने बच्चे की तस्वीरें देखें बचपन से कुछ मजेदार (और यह सब मजेदार नहीं) क्षण याद रखें
  • चित्र में एक पागल बहन हैंडल शीर्षक 12 कदम
    4
    खरोंच से संबंध पुन: प्रारंभ करें जब हम भाई-बहनों की बात करते हैं, तो हमारे पास कुछ अतीत से कुछ जाती है, लेकिन ये दोनों पर भारी वजन कम कर सकते हैं। अपनी बहन के पिछले व्यवहार को क्षमा करें जिसे आप पसंद नहीं करते झगड़े या बहस को पुन: जगाना न दें, जब वे दोनों बहुत छोटे थे
  • भाग 2
    अपनी बहन के पास

    चित्र के साथ डील विद बिग सिस्टर्स चरण 3
    1
    उसे बताएं कि वह एक बेहतर भाई बनना चाहती है पूछें कि वह उनके संबंध में क्या बदलाव करना चाहते हैं। आपके पास पहले से विचार किए जाने से परे कुछ अच्छे विचार हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उनके पास इस बातचीत के लिए पर्याप्त गोपनीयता और समय है।
  • आपकी प्रेमिका के चरण 3 के साथ अधिनियम सिल्ली नामक चित्र
    2
    गतिविधियां एक साथ करें वे दोनों कुछ करना पसंद करते हैं और इसे एक साथ करने के लिए कुछ समय निकालें। कभी-कभी आम में रूचियों को ढूंढना आसान नहीं होता है, इसलिए यह जानना दिलचस्प होगा कि उन्हें यह पसंद है या नहीं, यह जानने के लिए कुछ नया करने की कोशिश करें।
    • वे फिल्मों में जाते हैं
    • टीवी श्रृंखला देखें
    • कयाक को जानें
    • एक गैस्ट्रोनोमी क्लास लें
    • एक नया पड़ोस अन्वेषण करें
    • एक नया रेस्तरां आज़माएं



  • एक लड़की के साथ एक पाठ बातचीत शुरू शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    3
    संपर्क में रहें कई भाई-बहन यह पाते हैं कि संक्षिप्त सेल फोन संदेश और फेसबुक पोस्ट कई लंबे बातचीत के स्थान पर संबंध बनाए रखने में सहायता करते हैं। एक बार जब आप और आपकी बहन ने एक ठोस संबंध स्थापित किया है, तो समय-समय पर छोटे, अधिक आरामदायक संपर्कों के माध्यम से इसे रखें
  • भाग 3
    करीब रहना

    एक वयस्क की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक 7 कदम
    1
    असहमति पर काबू पाएं यहां तक ​​कि अगर आप बहुत बहस करते हैं, तो वह अभी भी आपकी बहन होगी अपने सिर को शांत करने का सबसे अच्छा तरीका खोजें, फिर उसे फिर से बात करें क्षमा करें और पूछें कि क्या आप आगे बढ़ सकते हैं।
    • "मुझे खेद है मैं बहुत गुस्सा था कि आप देर से थे मुझे आप पर चिल्लाना नहीं चाहिए था क्या आप मेरी क्षमायाचना स्वीकार करते हैं? "
    • "मैंने वास्तव में सोचा था कि आप उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने के लिए एक बुरा विचार था मुझे क्षमा करें। मैं गलत था - यह बहुत अच्छा है, और यह निश्चित रूप से मेरे लिए नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं और क्या कहना चाहिए या नहीं करना चाहिए।
    • "आप सही थे मुझे पार्टी में उन कपड़ों के साथ नहीं जाना चाहिए था और मुझे मज़ा नहीं था। हमारे तर्क के बाद, मुझे और भी खराब महसूस हुआ। मुझे आपके और आपके दोस्तों से बात करनी चाहिए थी। "
  • चित्र अपने दोस्तों को दोखाना
    2
    अपनी बहन के साथ ईमानदारी से रहें आप जीवन के लिए एक साथ हैं, और अगर वह आपसे सलाह मांगते हैं, तो ईमानदार रहें, लेकिन एक दोस्ताना और राजनयिक तरीके से। यहां तक ​​कि अगर आपकी सलाह वह नहीं है जो वह सुनना चाहती है, तो आप बस किसी के बारे में किसी को भी यह कहने के बजाय बेहतर स्थिति में हैं कि आप वास्तव में क्या सोचते हैं और उसे सुनने के लिए कहें कि आपको क्या कहना है। वह उस स्थिति में भी है माता-पिता की सलाह अक्सर आभारी दिखती है, लेकिन बहन की सलाह आपको अक्सर सुनने की जरूरत होती है।
  • चित्र जिसका नाम आत्महत्या का प्रयास करने वाले किसी के साथ मित्र बनें चरण 10
    3
    उसे अपने जीवन के बारे में सूचित रखें परिवार अक्सर हमारे पूरे जीवन में समर्थन का सबसे बड़ा स्रोत है, और एक बहन इसका सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है। वह आपके साथ आपके जीवन की महान घटनाओं में होगी, और जो कोई आपको अच्छी तरह से जानता है, जो कठिन समय में बताने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। वह शायद उसे किसी और से बेहतर जानता है, और आप दोनों के लिए करीबी, मजबूत रिश्ते रखने के लिए अच्छा है।
  • अपनी बहन के चरण 8 के साथ मिलें
    4
    भावनात्मक समर्थन प्रदान करें हर कोई कठिन समय से गुज़रता है, और कभी-कभी एक बहन आपको किसी और की तुलना में बेहतर आराम कर सकती है, और इसके विपरीत। यह सिर्फ सलाह देने के बारे में नहीं है - अगर वह सलाह चाहती है, तो वह सलाह मांगने जा रही है - जब चीजें अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं तो उसके बारे में उसके बारे में हो रहा है एक अच्छा श्रोता रहो उसकी समस्याओं पर ध्यान देने से बड़ी मदद हो सकती है और एक-दूसरे के साथ उनके संबंधों को गहरा कर सकते हैं।
  • अपनी बहन के चरण 6 के साथ मिलें
    5
    अपनी बहन को पता चले कि वह आपको कितना मतलब है यदि आप यह नहीं कहना पसंद करते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो इसे इशारों के साथ दिखाएं। प्यार करने वाले उपहार दें, उसके साथ जश्न मनाएं जब चीजें अच्छी तरह से हो रही हैं और वहां जीवन बिताने पर उसे खुश करने के लिए वहां रहना आसान नहीं है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com