IhsAdke.com

किसी व्यक्ति को आपको उसकी तरह कैसे बताएं

रोमैंटिक भावनाओं को उत्पन्न होने पर दोस्ती में सब कुछ बदल जाता है किसी को आपकी भावनाओं को स्वीकार करने का नतीजा यह निर्भर करेगा कि आपके "क्रश" व्यक्ति आपके लिए क्या सोचते हैं हालांकि, जिस तरह से आप प्रदर्शन करते हैं, उसका इस पर एक बड़ा प्रभाव पड़ता है कि यह कैसे प्रकट होगा। इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आपका प्रयास सफल होगा, लेकिन कुछ उपयोगी रणनीतियों की मदद से आप किसी को बता सकते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है।

चरणों

भाग 1
सही समय जानने के लिए

किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 01
1
पहले, पता करें कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं अपने आप से पूछना महत्वपूर्ण है कि आपकी भावनाओं को अगले स्तर तक संबंध बनाने के लिए पर्याप्त मजबूत है विभिन्न स्तर और आकर्षण के प्रकार हैं कुछ मामलों में, आपकी भावनाओं को कहानी आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत नहीं हो सकता है। अन्य मामलों में, थोड़ा इंतजार करना और सुनिश्चित करना बेहतर होता है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप वाकई अपनी भावनाओं को स्वीकार करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ने का आपका कर्तव्य है।
  • किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 02
    2
    संभावनाओं का अध्ययन करें आप शायद इस बारे में सोचना नहीं चाहेंगे कि जब आप वास्तव में किसी को आकर्षित करने लगे हालांकि, संभावना है कि आपके क्रश आपकी भावनाओं से मेल खाएगा संभावना पर विचार करना महत्वपूर्ण है क्या उसने कभी दोस्ती से परे आकर्षण का कोई संकेत दिखाया है? या फिर जब चीजें अधिक व्यक्तिगत हो गईं तो क्या तुम दूर चले गए हो? आपकी भावनाओं के बारे में बात करने के जोखिमों पर विचार करना महत्वपूर्ण है ताकि आप अपनी दोस्ती खो सकें।
    • अपने मित्र से बात कर रहे हैं कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं, अच्छे से अधिक हानिकारक हो सकते हैं, खासकर यदि आपके पास अनुचित दृष्टिकोण है
  • किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 03
    3
    पता लगाएँ कि आपका क्रश पहले से किसी और में दिलचस्पी है या नहीं। आपके मौके का विश्लेषण करते समय अपने क्रश के संभावित हितों के बारे में जानने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है अपने दोस्तों के लिए अपनी भावनाओं के बारे में अन्य लोगों को पता चलाना एक बड़ा खतरा है, खासकर यदि आप वास्तव में दोस्ती की श्रेष्ठता मानते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए, सुनिश्चित करें कि इससे पहले कोई भी आपकी रुचि नहीं दिखाया है यहां तक ​​कि अगर किसी को आपके दोस्त में रुचि है, तो एक बहुत ही कम मौका है कि वह उस संबंध में एक रिश्ते शुरू करेगा, यदि आप उस समय एक विशिष्ट व्यक्ति में रुचि रखते हैं।
    • असली ब्याज और क्षणभंगुर आकर्षण के बीच का अंतर ध्यान दें। यहां तक ​​कि अगर आपके मित्र को किसी न किसी तरह के आकर्षक या सेक्सी सेक्स के बारे में पता चलता है, तो इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वह कुछ गंभीर चाहता है। इसके विपरीत, वह यह भी देख सकता है कि आप इस स्थिति में क्या प्रतिक्रिया देंगे।
  • किसी को बताओ कि उनके लिए आपकी भावनाएं हैं शीर्षक से चित्र चरण 04
    4
    अपने क्रश में आकर्षण के लक्षणों के लिए देखो आकर्षण का संकेत, जागरूक या नहीं, बातचीत में दिखाई देगा, भले ही वह दोस्ती के स्तर पर ही हो, तब तक। अगर आपका दोस्त आपको पसंद करता है, तो आप इसे किसी तरह महसूस करेंगे। क्या आप प्रशंसा के साथ कवर करने के लिए संघर्ष करते हैं? यदि आपका क्रश एक लड़की है, तो क्या वह आपके चारों तरफ बहुत अधिक विचलित करती है, या क्या वह आपसे बात कर रही है, जब वह सामान्य से अधिक हंसी और मुस्कुरा करती है?
    • यह जानने के लिए कि आपसी आकर्षण है न केवल आपको आपके मौके के बारे में एक बेहतर विचार प्रदान करेगा, बल्कि आपको अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए और अधिक आश्वस्त महसूस कर सकेंगे।
  • किसी के बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 05
    5
    सुनिश्चित करें कि आपकी दोस्ती में कोई बकाया मुद्दे नहीं हैं यहां तक ​​कि अगर दोनों एक दूसरे के लिए आकर्षित हो रहे हैं, तो आकर्षण स्वीकार करने से संबंधों को नई समस्याएं आ जाएंगी, और अब आपके लिए इसे टाल जाना चाहिए, अगर आपको अभी भी समस्या हल करने के लिए समस्या है।
    • यदि आप, दोस्तों के रूप में हाल ही में संघर्ष किया है, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक धूल नहीं आती और भावनाओं के बारे में बात करने से पहले गलतफहमी का समाधान हो जाता है। यदि आप कोई रिश्ते शुरू करने जा रहे हैं, तो आप दाहिने पैर पर शुरू करना चाहते हैं।
  • किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 06
    6
    सुनिश्चित करें कि आपका जीवन अपेक्षाकृत स्थिर है क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई यह स्वीकार करता है कि वह आपको पसंद करता है, जबकि आप एक परिवार त्रासदी के बीच में हैं? यहां तक ​​कि अगर आप भी उस व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप अभी उसके साथ सौदा करने के लिए तैयार नहीं होंगे। बोलने का क्षण जानने के लिए एक अच्छा दृष्टिकोण की कुंजी है
  • भाग 2
    बिल्डिंग ट्रस्ट

    चित्र के शीर्षक से बताओ किसी को आप के लिए भावनाएं चरण 07
    1
    अपना सर्वश्रेष्ठ पहनें ड्रेसिंग का मतलब ग्लैमरस या ठाठ नहीं होना चाहिए इसका मतलब है, हालांकि, ड्रेसिंग के समय सामान्य से थोड़ा अधिक प्रयास करने के लिए। यह आपके क्रश की तुलना में आपको और भी अधिक लाभकारी होगा। जब हम सुंदर महसूस करते हैं तो हम हमेशा अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं अगर इसका मतलब है कि शॉवर में कुछ और मिनट खर्च करना, या अपनी पसंदीदा शर्ट पहनना, तो ऐसा हो अंत में, आप शांत रहने के लिए जितना भी कर सकते हैं, उतना ही करना चाहते हैं।
    • जबकि बढ़ते आत्मविश्वास आपके लिए अच्छा दिखने का सबसे बड़ा कारण है, आपका दोस्त संभवतः वह व्यक्ति होगा जो उपस्थिति सुधारने में आपके प्रयास की सबसे अधिक सराहनीय होगी।
  • किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 08
    2
    विश्वास शरीर भाषा का उपयोग करें आत्मविश्वास से शरीर की भाषा एक सकारात्मक दुष्चक्र है दूसरों को दिखाते हुए कि आप आत्मविश्वास महसूस करते हैं, शरीर की भाषा जैसे अच्छे आसन, आंखों के संपर्क और मुस्कुराहट, आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। इससे पहले कि आप अपना क्रश ढूंढें, एक आश्वस्त शरीर भाषा को व्यक्त करने की आदत बनाएं जल्द ही आप यह महसूस करेंगे कि आपको कैसा महसूस होता है
  • बताइए कि आप किसके बारे में महसूस करते हैं स्टेप 09
    3
    आप अपने क्रश के लिए क्यों महान होगा की एक सूची बनाओ एक रिश्ते दो-तरफा सड़क है, और दोनों को इसका फायदा उठाना चाहिए। यदि आपको यह आपके पक्ष में काम करता है, तो आपको यह एक अच्छा विचार होना चाहिए कि यह संबंधों को कैसे ला सकता है। उन चीज़ों की एक सूची बनाकर शुरू करें, जिन्हें आप अपने बारे में सबसे अच्छा पसंद करते हैं। रिश्ते के लिए इनमें से कौन सा चीज अच्छी हो सकती है? क्या आप अपनी मुस्कान से प्यार करते हैं? चेस शायद यह भी प्यार करता है क्या आप हंसना पसंद करते हैं? क्या आप बहुत स्मार्ट या अजीब हैं? यह मामूली होने का समय नहीं है!
    • इस सूची पर प्रतिबिंबित करें और कल्पना करें कि आप अपने मित्र को कितना खुश कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आपके पास बहुत कुछ है, तो आपको लगता है कि आप क्या महसूस करते हैं, इसके बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा।
    • अगर आपको मदद की ज़रूरत है, तो अपने सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं के बारे में किसी दोस्त (अपने क्रश के अलावा) से बात करें
  • भाग 3
    अपने रुख की योजना बनाएं




    बताइए कि आप किसके लिए भावनाएं हैं
    1
    शांत और आशावादी रहें किसी के साथ रिश्ते को शुरू करने की संभावनाओं को अपने आप पर संदेह करने से काफी नुकसान होगा। जब आप अपने आप को संदेह करते हैं, तो यह आप पर निर्भर करता है कि आप कैसे काम करते हैं और अपना जीवन जीते हैं। आप स्वाभाविक रूप से कार्य नहीं कर पाएंगे यदि आप अपने मित्र से संपर्क करते समय संभावित परिस्थितियों के बारे में चिंतित हैं।
    • यदि वे आपके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, तो साँस लेने में मदद करने से तंत्रिकाओं को शांत करने में मदद मिलती है यह तनाव से छुटकारा दिलाएगा और आपको शारीरिक चिंता से एक विराम देगा।
    • अपने बारे में सकारात्मक शब्द अच्छी तरह से काम करेंगे। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए सोचें, "मुझे डरने की कोई ज़रूरत नहीं है, मैं अपने कुचल के समय के योग्य हूं, मुझे उम्मीद है कि सब कुछ होगा।" जब तक आप विश्वास नहीं करते तब तक स्वयं को यह कह कर रखें भले ही आप इस तकनीक को उचित या न मिलें, यह एक संतोषजनक भविष्यवाणी है, क्योंकि इससे आपको जो विश्वास प्राप्त होता है, वह आपके मित्र के साथ बातचीत करने पर सबसे अधिक प्रभाव डालेगा।
  • किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 11
    2
    अपने मित्र के साथ एक नियुक्ति करें लोगों के लिए ऑनलाइन या मोबाइल संदेशों के माध्यम से यह कबूल करने के लिए यह अधिक से अधिक आम हो रहा है। एक स्क्रीन पर बात करना थोड़ा सा काम करेगा, लेकिन यह महत्व कम कर देगा कि वार्तालाप के हकदार होंगे। आकर्षण के कई लक्षण शरीर की भाषा से आते हैं, इसलिए ऑनलाइन बात करने से आपकी संभावना कम हो जाएगी।
    • अपने कुचलने को जाने के लिए आमंत्रित करें, कह रहे हैं "मैं इस सप्ताह समुद्र तट पर जाने की सोच रहा था। क्या आप भी जाना चाहेंगे?"
    • इसे आरामदायक रखें अपने दोस्तों के साथ लटकाते समय अपनी भावनाओं को स्वीकार करना मुख्य मुद्दा नहीं है। यदि आप अपनी कंपनी का आनंद लेते हैं, तो आप एक साथ होने पर आपको असहज महसूस नहीं करेंगे।
  • किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 12
    3
    आम तौर पर उसके साथ एक बड़ी गलती है जब कई लोग क्रश पहुंचते समय बहुत कठिन काम करते हैं। यदि आप के करीबी होने के नाते बहुत ही गंभीर और भारी अनुभव है, तो आपका दोस्त आपके साथ एक रिश्ते शुरू करने के लिए खुला नहीं होगा, भले ही वह पहले से आकर्षित हो।
    • एक आकस्मिक सैरिंग मॉल या एक रॉक शो या कुछ शांत, जैसे कि पार्क या समुद्र तट पर जाने की तरह कुछ हो सकता है। ऐसी गतिविधियां जो फिल्मों पर जाने जैसी पारस्परिक क्रियाओं को सीमित करती हैं, वे बहुत उपयुक्त नहीं हैं क्योंकि वे आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का अवसर नहीं देंगे।
    • रात्रिभोज में जाना एक सामान्य आम आकस्मिक सैर है यदि आप कुछ खाने के लिए बाहर जाना चाहते हैं, तो रेस्तरां का प्रकार अनुकूल वातावरण बनाने में मदद करेगा। यदि आपको इस प्रकार के रेस्तरां में इस्तेमाल नहीं किया गया हो, तो कुछ फैंसी और औपचारिक अपर्याप्त हो सकते हैं कहीं कहीं जाएं जहां आप दोनों आरामदायक और आराम से महसूस करते हैं।
  • किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 13
    4
    आँख से संपर्क करें जब आप किसी को आकर्षित करना चाहते हैं तो सकारात्मक, आत्मविश्वास से शरीर की भाषा एक महत्वपूर्ण चाल होती है, लेकिन जब आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करते हैं, तो आँख से संपर्क बनाए रखने से कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण नहीं है। नेत्र संपर्क बनाना आपकी भावनाओं को अधिक सच्चाई देने का एक तरीका है। आँख से संपर्क के साथ कई बेहोश संचार होते हैं यह कहने के लिए पर्याप्त है कि अपनी भावनाओं को स्वीकार करते हुए अपना क्रश का ध्यान रखते हुए आप उस बारे में ध्यान केंद्रित करेंगे जो आप के बारे में बात कर रहे हैं।
    • जब आपका मित्र आपसे बात कर रहा है, तो आँख से संपर्क रखें अपनी नज़र को पकड़ो क्योंकि वह मानते हैं कि आपको क्या लगता है। जवाब देने के लिए इंतजार करते हुए आप कब कबूल कर सकते हैं? इस बिंदु पर आँख से संपर्क करने से बचें आपके क्रूस को आराम मिलेगा, क्योंकि आप उत्तर के बारे में सोचते हैं।
  • बताइए कि आप किसके लिए भावनाएं हैं
    5
    अपने क्रश को बताएं कि आपको क्या लगता है रुको जब तक आप उसके साथ सहज महसूस नहीं करते और अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हैं। यह वह क्षण है जिसके लिए आप इंतजार कर रहे थे, और शायद आप इसके बारे में सोचने से थक गए होंगे, लेकिन चिंता न करें। आपको लगता है कि कुचलने के बारे में वास्तव में अपेक्षाकृत सरल है निरंतर आंख के संपर्क के साथ, उसे बताएं कि आपको क्या लगता है। यह बस इतना स्पष्ट करें कि अलग-अलग व्याख्याओं के लिए कोई स्थान नहीं है यदि आप जो कहने जा रहे हैं उसे सजाना करने का प्रयास करते हैं, तो आप केवल अपने कार्य में विचलित होंगे। आत्मविश्वास से रहें और अनुभव को सकारात्मक मानें।
    • आप चीजों की सूची बना सकते हैं जो आपको इसे पसंद करती हैं। वाक्यांशों का प्रयोग करें जैसे "मुझे नहीं पता कि यह स्पष्ट है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं, लेकिन सिर्फ एक मित्र के रूप में नहीं। मुझे आशा है कि आप मेरे बारे में भी यही सोचते हैं।
  • पटकथा शीर्षक से किसी को बताओ आपको उनके लिए भावनाएं चरण 15
    6
    अपनी भावनाओं को अविश्वसनीय रूप से व्यक्त करें एक तरह से जो आमतौर पर अच्छी तरह से काम करता है बिल्कुल कुछ भी नहीं कहता। अपनी भावनाओं को एक गैर-मौखिक तरीके से व्यक्त करते हुए शब्द जितना भी कह सकते हैं। गैर-मौखिक भाषा आमतौर पर ऐसे व्यवहारों के साथ आती है जो व्यक्ति के लिए आपकी भावना दिखाती हैं। तो आप जो भी अधिक सूक्ष्म तरीके से महसूस करते हैं उसे व्यक्त करने के लिए बर्फ को तोड़ने का एक आदर्श तरीका हो सकता है।
    • क्रश के साथ आपके वर्तमान संबंध में यह शामिल नहीं है, तो शारीरिक संपर्क जोखिम भरा होगा। अगर, हालांकि, आप भौतिक संपर्क बनाने का निर्णय लेते हैं, ऐसा आत्मविश्वास से करें कुछ प्रकाश, उसका हाथ छूने की तरह, या अधिक साहसी, उसे चुंबन की तरह, अलग व्याख्याओं के लिए थोड़ा कमरा छोड़ देंगे
    • उपहार देना भी काम करता है, खासकर यदि आप एक महिला को जीतने की कोशिश कर रहे हैं उपहार देने के लिए अक्सर शिष्टता के एक कार्य के रूप में देखा जाता है और यदि उपहार काफी खास है, तो यह निश्चित रूप से आपको `सिर्फ मित्र` की सीमाओं से परे ले जाएगा। यदि आप कुछ और विशिष्ट नहीं सोच सकते हैं, फूल खरीदना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन एक उपहार चुनना हमेशा बेहतर होता है जो विशेष रूप से संबंध और आपके द्वारा साझा किए गए अनुभवों से संबंधित होता है
    • गैर-मौखिक रूपों को व्यक्त करना जो आपको लगता है वह मौखिक पुष्टिकरण के साथ हमेशा बेहतर होता है न सिर्फ इसे ले लो या इसे उपहार दें- उसे ठीक से बताएं कि आपने ऐसा क्यों किया और इसे काफी स्पष्ट किया।
  • भाग 4
    परे जा रहे

    किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 16
    1
    इरादों के बारे में बात करें अब जब आपने अपने कुचलने के बारे में कैसा महसूस किया है, तो यह विवरण के बारे में बात करने का समय है, जैसे आप रिश्ते को कहाँ जाना चाहते हैं। बस किसी को बताने के लिए कि आप इसमें रुचि रखते हैं यह आपका अंतिम लक्ष्य नहीं है यदि आप एक भविष्य देखते हैं, तो एक दूसरे को और अधिक रोमांटिक तरीके से और एक दूसरे को देखने के लिए योजनाएं करें, जब तक आप वास्तव में चाहते हैं आप क्या चाहते हैं के बारे में विशिष्ट रहें
    • अपने क्रश को किसी तिथि तक आमंत्रित करने का प्रयास करें ऐसा कुछ कहो, "यदि आप हमारे बीच कुछ खास बात मानते हैं, तो आप मेरे साथ इनमें से एक दिन बाहर जा सकते हैं। हमारे लिए एक-दूसरे को बेहतर और अधिक गहराई से जानना अच्छा होगा।"
    • अपने मित्र की प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करते समय आप अपनी भावनाओं को बोलते हैं, आपको एक अच्छा विचार मिलेगा कि चीजें कैसे सामने आ जाएंगी।
  • किसी के बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए महसूस करते हैं चरण 17
    2
    अपने क्रश प्रतिक्रिया दें आप किसी के लिए क्या महसूस करते हैं यह स्वीकार करने की प्रत्याशा और तनावपूर्ण प्रकृति शायद ही कभी आप इसे करने के लिए कैसे जा रहे हैं, लेकिन आपको लगता है कि व्यक्ति प्रतिक्रिया कैसे करेगा। यदि आपने अपनी भावनाओं की बात की है और स्पष्ट रूप से आपके इरादे व्यक्त किए हैं, तो दूसरे व्यक्ति आपको जवाब देने के लिए बाध्य महसूस करेंगे। चाहे सकारात्मक या नकारात्मक हो, इसका उत्तर आपके अग्रिमों की सफलता और उस भावना पर निर्भर करेगा जो आपने पहले से (या नहीं) आपके लिए किया था। फिर भी, आपको अपने मित्र को जवाब देने के लिए कुछ समय देना होगा।
    • शांत रहो यहां तक ​​कि सबसे खराब प्रतिक्रियाओं में, भावनाओं को संभालने के बजाय, बहादुर और मजबूत रहने के लिए सबसे अच्छा है। आँसू में गिरने ऐसे समय के लिए किसी के लिए अच्छा नहीं है।
  • किसी से बताओ चित्र जिसे आप उनके लिए भावनाएं चरण 18
    3
    यदि आवश्यक हो तो क्षति की जांच करें यदि आप जो चाहें सुनते हैं, तो याद रखें कि यह दुनिया का अंत नहीं होगा जैसे ही यह क्षण में विश्वास करना मुश्किल हो सकता है, आप समय के साथ बेहतर महसूस करेंगे और शायद यह भी महसूस करेंगे कि आप दोस्ती से परे जाने की कोशिश करने से पहले बहुत बेहतर हैं। फिर भी, प्रबंधन को नुकसान आम तौर पर अगले सर्वोत्तम कदम है। अपने दोस्त को बताएं कि आप अभी भी उसके लिए एक मित्र के रूप में देखभाल करते हैं और अपनी दोस्ती खोना नहीं चाहते हैं अगर आपको लगता है कि आपको क्या हुआ उससे ठीक करना चाहिए
    • अपने दोस्त को बताएं कि आप हर तरह से उसकी देखभाल करते हैं, और सिर्फ उसके साथ एक प्रेम संबंध रखने की कोशिश नहीं करना चाहते थे
    • उदाहरण के लिए, "मुझे पता है कि यह हमारे बीच की चीजों को बदल सकता है, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप यह जान सकें कि मैं वास्तव में आपकी मैत्री का महत्व रखता हूं और आप मुझे खोना नहीं चाहते हैं, भले ही आप मेरे बारे में ऐसा ही महसूस न करें।"
  • युक्तियाँ

    • कई मामलों में, यदि आपकी रसायनशास्त्र काफी अच्छी है, तो ऐसा नहीं लगता होगा कि आप अपने बारे में अपने दोस्त को बताकर अपने आप को एक शर्मनाक स्थिति में डाल रहे हैं। कुछ मामलों में, भावनाओं को स्पष्ट छोड़ने के लिए आवश्यक है, लेकिन यह आश्चर्यचकित नहीं है कि यह स्वयं के द्वारा होता है।
    • कोई भी उसके जैसे किसी को सुनने से नफरत करता है! अपना मनोदय लेते समय इसे ध्यान में रखें

    चेतावनी

    • इससे पहले कि आप कार्य करने से पहले बाधाओं का विश्लेषण करना ज़रूरी है, खासकर यदि आप वास्तव में आपके मित्र के साथ पहले से मौजूद कनेक्शन का महत्व मानते हैं कुछ लोग दोस्ती में रोमांटिक भावनाओं के प्रदर्शन का अच्छी तरह से जवाब नहीं देते हैं, इसलिए यदि आपके पास मौका है तो जोखिम उठाओ।
    • जब आप इस तरह से एक शर्मनाक स्थिति से गुजरते हैं, तो पहले से अटक जाता है, वार्तालाप की संभावनाओं को अच्छी तरह से नहीं चलना आसान है। भले ही आपके पास उच्च उम्मीदें हों या लगभग कोई अपेक्षाएं न हों, जब आप तनाव करते हैं तो आप अपने आप पर कोई एहसान नहीं करेंगे, ऐसी संभावनाओं के बारे में सोचें, जो कभी कल्पना नहीं की जाती।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com