IhsAdke.com

रिश्ते की समाप्ति के बाद प्रतिक्रिया कैसे करें

रिश्ते खत्म होने के बाद, प्रतिक्रिया करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? शक्ति होना कठिन है, क्योंकि रिश्ते को बाहर निकालने या समाप्त करने से आपको कमजोर पड़ सकता है और आपको महसूस होता है कि आपने किसी तरह गलती की है। फिर भी, सम्मान करना और आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है। मान लीजिए कि आप एक युवा महिला हैं, जिनके प्रेमी ने अभी कहा है कि वह अन्य लोगों को डेटिंग करना चाहते हैं।

चरणों

एक ब्रेकअप चरण 1 के दौरान अपने आप का सम्मान करें
1
प्रार्थना मत करो वह तुम्हारे साथ टूट गया उसने अपना मन बना लिया है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने चौंक गए और डर गए हैं, और न ही आप जो दर्द महसूस कर रहे हैं, एक और मौका के लिए भीख मांगना नहीं है। यह हिस्सा बहुत मुश्किल है, लेकिन बहुत ज्यादा रोने की कोशिश न करें - ज़ाहिर है, रोना नहीं असंभव है लेकिन एक छोटे से रोना और फिर कहते हैं कि "मैं माफी चाहता हूँ, लेकिन अगर यह अपने निर्णय है, मैं, लेकिन यह स्वीकार करने के लिए कोई विकल्प नहीं देख" चिल्ला "नहीं, मुझे छोड़ कर मत की तुलना में अधिक योग्य है! मैं कुछ भी आप चाहते हैं क्या करेंगे !! " उसके उन्मत्त हमले के लिए उसे जाने के लिए रुको।
  • एक ब्रेकअप चरण 2 के दौरान अपने आप का सम्मान करते हुए चित्र का शीर्षक
    2
    अपने प्रियजनों को एक साथ इकट्ठा करो। अब वह समय है जब आपको अपने मित्रों और परिवार को पहले से कहीं ज़्यादा ज़रूरी चाहिए। उन्हें बुलाओ और उन्हें बताओ कि क्या हुआ। वे आराम करने के लिए चलते हुए आते हैं और जब आप नाजुक हो जाते हैं तो आपको कंपनी बनाए रखेंगे। इसे अकेले जाने की कोशिश न करें
  • एक ब्रेकअप चरण 3 के दौरान अपने आप का सम्मान करें
    3
    जब उसे अधिक से बात करने की कोशिश करने का कोई फायदा नहीं है, तो उसे पहचानें। वह कॉल कर रख सकता है, कह रहा है कि वह आपके बारे में, अन्य बातों के अलावा परवाह करता है, जो केवल मामलों को बदतर बना देगा वह कहेंगे कि वह समझौता नहीं करना चाहता है और वह आपको अब और तारीख नहीं चाहता है, आदि। इसे बाहर निकलो! इसके लायक नहीं आपके द्वारा किए जाने के बाद उनके साथ संवाद करने का उनके प्रयासों की भावना के कारण नहीं है जो आपके पास है - यह सब "उसे" के कारण है। वह एक बुरे आदमी के रूप में नहीं देखा जाना चाहता, लेकिन सच्चाई यह है कि वह पहले से ही आपके साथ किया है और आगे बढ़ रहा है। यह वही करने की कोशिश करने का समय है
  • एक गोलमाल के चरण 4 के दौरान अपने आप को सम्मानित करें
    4
    अंत के बाद इसे छड़ी न दें। उन्होंने पहले ही कहा है कि वे अन्य लड़कियों की तारीखों के बारे में सोच रहे हों और शायद ये भी कहें कि वे भविष्य में आपको याद रखेंगे। हालांकि आप अभी भी उससे प्यार करते हैं, यह आपके लिए एक बुरा प्रस्ताव है। वह इसे एक सांत्वना पुरस्कार के रूप में छोड़ना चाहता है, अगर उसे वहां से एक लड़की नहीं मिलती है। आप आरक्षित योजना हैं! क्या एक कमीने! कोई बात नहीं, आप उससे कितना प्यार करते हैं, कहते हैं कि यह उस तरह से काम नहीं करेगा और यह वास्तव में खत्म हो गया है। प्वाइंट।
  • एक ब्रेकअप के दौरान अपना स्वयं का सम्मान करें चित्र 5
    5
    उसे आपको सबसे खराब में न देखें पूरा होने के बाद, इसे अपने जाने के बाद मत देना यहां तक ​​कि अगर आप नहीं चाहते हैं, तैयार हो जाओ और अपने दोस्तों के साथ बाहर निकल जाएं। आपको नशे में या कई लड़के होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपने दोस्तों के साथ लटकाते हुए एक अच्छी बात है उन स्थानों पर जाने से बचें जहां आप इसे पा सकते हैं। यदि आप उसमें दौड़ते हैं, तो बस मुस्कुराओ और लहरें यदि आपको रोना पसंद है, तो बाथरूम जाना वहां पर रोना और तब तक मत छोड़ो जब तक आप फिर से मजबूत न हों (भले ही वह भीतर से हिलता है, अच्छा दिखने के लिए सब कुछ करें)।



  • एक ब्रेकअप के दौरान अपना स्वयं का सम्मान करें चित्र 6
    6
    संबंधों के बारे में सोचो शायद अब वह चला गया है, आप देख सकते हैं कि इस आदमी के चेतावनी के संकेत हैं। रिश्ते के बारे में सोचो और समझते हैं जहां समस्याओं निम्नलिखित संबंध के लिए मूल्यवान हो सकती शुरू कर दिया - तो आप, पुरुषों में खतरे के संकेत की पहचान नहीं करेगा या उनके व्यवहार ठीक करने के लिए एक मौका होगा यदि आप वास्तव में विश्वास है कि था अपराध।
  • एक ब्रेकअप के दौरान अपने आप का सम्मान करें चित्र 7
    7
    फ़ॉसा गाने सुनें "I Will Survive" और "You Oughta Know" जैसे गाने सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त करेंगे यह आपको अपने दोस्तों के अंत-रिश्ते की कहानियों को सुनने में भी मदद करता है। सिर्फ यह जानकर कि अन्य लोगों ने कुछ इसी तरह से किया है, आपको इतना अकेला नहीं महसूस होगा। अपनी आवाज़ चालू करें और क्षण को महसूस करें! यह जानना भी अच्छा है कि किसी ने एक गाना लिखा है जो आपकी स्थिति को फिट करता है।
  • एक ब्रेकअप के दौरान अपना नाम सम्मानित करें चित्र 8
    8
    दृढ़ रहें बहुत से लोग समाप्त होने के बाद वापस आना चाहते हैं। यह एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है या हो सकता है यदि आप "एक बार" अधिक कोशिश करने का फैसला करते हैं - उसके बाद फिर से कोशिश न करें पीछे कई बार कई कारणों से एक बुरा विचार है:
    • उन्हें पता चलेगा कि आप खराब व्यवहार के साथ स्वीकार करते हैं और आप हमेशा उसे वापस आने देंगे। इस तरह, वह शायद फिर से ऐसा करेंगे (संभालने, ज़ाहिर है, वह वास्तव में गलत था)
    • वह उसे एक कमजोर लड़की के रूप में देख सकता है - अगर वह नियंत्रित या हावी है, या अगर उसका आत्मविश्वास और आत्मसम्मान कम है तो यह अच्छा नहीं है।
    • संबंध "अनिवार्यता" का एक स्वर पर लेता है - दूसरे शब्दों में, आप के रूप में अगर यह आपके भाग्य और कर्म, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी बार रिश्ता खत्म के लिए था महसूस करने के लिए शुरू कर सकते हैं, तो आप हमेशा फिर से उसके साथ खत्म हो, यदि आपका आत्मविश्वास और आत्मसम्मान का स्तर कम है
    • यदि उसने आपको किसी भी तरह से अपमान किया है, तो यह आपके संबंध में आपको बेरुखी देगा।
  • एक ब्रेकअप के दौरान अपना नाम सम्मानित करें चित्र 9
    9
    एहसास है कि कुछ लोग आपका सम्मान करेंगे जब तक आप आग्रह नहीं करते। यदि आप अपने आप का सम्मान नहीं करते हैं, तो आप दूसरों के लिए हरे रंग की रोशनी दे रहे हैं जिससे आप बुरी तरह से व्यवहार करें। आप ऐसा करने की हिम्मत मत करो! खड़े हो जाओ और गरिमा के साथ इलाज की मांग, जिस तरह से सभी मनुष्यों का इलाज किया जाना चाहिए। एक आदमी को आप पर कदम रखने की इजाजत देना सबसे खराब प्रकार का अपमान है।
  • एक ब्रेकअप के दौरान अपना नाम सम्मानित करें चित्र 10
    10
    समझें कि यह आपके लिए गलत था इससे उसे सही व्यक्ति के करीब एक कदम छोड़ देता है तुम पर काबू पाओगे!
  • युक्तियाँ

    • गलत कारण के लिए किसी के साथ, सही कारण के लिए अकेले होना बेहतर होगा।
    • अपने दिल को गले लगाओ और महसूस करें। अपने आप को प्यार करो और जो भी आप करते हैं वह अब आपके लिए है!
    • घंटों या दिनों के बाद बेहतर होने की उम्मीद न करें यह समय लगता है लेकिन अगर आप खुद के साथ ईमानदार हैं, तो उस समय तक आपको थोड़ा आराम मिलेगा जब आप एक व्यक्ति को दोबारा एक बार फिर मिलेंगे।
    • बहुत सारी सक्रिय चीजें करें - वे आपको विचलित कर देंगे व्यायाम,, समुद्र तट के लिए खेल, घड़ी फिल्मों, यात्रा खेलने के लिए दोस्तों और साथ टहलने रिश्तेदारों-सब इस बार पास तेजी से बनाने के लिए और आपको बताएंगे कि आप इसे बिना मजा कर सकते हैं कि होगा।
    • जीवन चला जाता है! अपना सिर रखो, मुस्कुराओ और अपनी यात्रा जारी रखें! याद रखें, महासागर में बड़ी मछली है!
    • अपने जीवन में दस चीज़ों की सूची बनाएं जिनके लिए आप आभारी हैं। उदाहरण के लिए, आपका काम, आपके मित्र, आपका नृत्य / रसोई कौशल इस सूची को हर हफ्ते देखें अपने आप को एक सकारात्मक दृष्टिकोण में रखें।
    • उसे ऐसा मत समझे कि यह समस्या आपके साथ है क्योंकि वह आपको शक्ति पाने का तरीका महसूस करेगा। अपनी भावनाओं को उसे कभी नहीं दिखाएं मजबूत हो आपको इसकी ज़रूरत नहीं है
    • जब आप तैयार हों, फिर से इश्कबाज! लेकिन जब आप वास्तव में महसूस करते हैं कि आप तैयार हैं - तो आपको जल्दबाजी की ज़रूरत नहीं है।
    • अकेले इस सब के माध्यम से जाने की कोशिश मत करो अपने दोस्तों से मदद के लिए पूछें

    चेतावनी

    • अपने आप को खतरनाक या हानिकारक कुछ भी मत करो दर्द, पीड़ा और क्रोध जो आप महसूस करते हैं वह क्षणभंगुर होते हैं - इस समय के रूप में मुश्किल लग सकता है। अपने आप को बेहतर महसूस करने के लिए समय दें याद रखें कि यह एक खंडित हड्डी की तरह है: यह बहुत पहले से दर्द होता है, लेकिन कुछ समय बाद यह ठीक होने लगा और दर्द कम और कम है
    • अपने पूर्व में अपनी बुरी भावनाओं को नहीं छोड़ें इस प्रकार की जल्दबाजी में गंभीर और लगातार परिणाम हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com