IhsAdke.com

कैसे एक आजीवन साथी काबू पाने के लिए

विश्वासघात बेकार है जब आपको पता चल जाए तो यह सबसे दुखद बात है लेकिन यह आपको दिखाएगा कि कैसे एक विश्वासघाती साथी को दूर करना और उसे ईर्ष्या करना भी है।

चरणों

एक चीता चरण 1 के ऊपर शीर्षक वाला चित्र
1
अपने निकटतम मित्रों से घिरा रहें वे आपको बेहतर महसूस करते हैं और आपको हंसते हैं। वे आपको यह भी भूल कर देते हैं कि "कोई विशेष"
  • एक चिल्लाना चरण 2 पर शीर्षक प्राप्त चित्र
    2
    उसे ईर्ष्या करो। किसी के साथ इश्कबाज करने के लिए आपको लगता है कि "वाह, मैं उसे यह कैसे कर सकता था!" यह आपको पागल कर देगा क्योंकि आप पहले से ही उसे भूल चुके हैं।
  • एक चीता चरण 3 पर शीर्षक प्राप्त चित्र
    3



    उदास मत हो उसने तुम्हें धोखा दिया! यह दर्द होता है, लेकिन अगर आप उदास हो जाते हैं और इसे दिखाते हैं, तो यह उस पर फ़ीड करना जारी रखेगा। और शायद आपको और अधिक दुख देगा।
  • एक धोखेबाज़ कदम 4 पर शीर्षक प्राप्त चित्र
    4
    किसी और को खोजें यदि आप कभी भी अन्य जुनूनों को ठीक नहीं करते हैं, तो आप इसे कभी नहीं भूलेंगे। यदि आप एक और जुनून है, तो आप जल्द ही इसे भूलना शुरू कर देंगे।
  • एक धोखेबाज़ चरण 5 पर शीर्षक प्राप्त चित्र
    5
    जब वह चारों ओर हो तो अच्छा रहें यदि वह एक ही कमरे में है, तो अच्छा हो और हैलो या मुस्कान कहें। उन्हें पता चल जाएगा कि आप परेशान नहीं हैं क्योंकि उन्होंने कल्पना की थी कि आप होंगे।
  • युक्तियाँ

    • आखिरी चीज जिसे आप जानना चाहिए यह है: आपको लगता है कि यह व्यक्ति सही था। उसने तुम्हें खुश किया उसने तुम्हें हंसी बनाया। उसने तुम्हें रोना बनाया अब वह चले गए हैं यह बहुत अधिक दर्द होता है, लेकिन मैं वादा करता हूँ, आप इसे दूर करेंगे। एक बार जब आप किसी और को मिल जाए और वह सब दर्द से दूर रहें, तो आप उसे भूल जाएंगे।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास आत्महत्या का विचार है, तो तुरंत सहायता प्राप्त करें अपने दर्द के बारे में किसी को बताएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com