IhsAdke.com

रिश्ते के बाद डेटिंग के लिए वापस कैसे जाएं

गंभीर संबंध समाप्त होने के बाद, कुछ लोगों का मानना ​​है कि वे किसी और को कभी भी नहीं मिलेंगे और फिर से कनेक्ट करेंगे। क्या यह बीस साल की शादी का तलाक है, पहली तारीख का अंत है, या गंभीर तीसरे संबंध के अंत, यह खरोंच से शुरू करने के बारे में परेशान होना सामान्य है क्योंकि आपकी भावनाएँ आपकी त्वचा के मुख्य भाग में हैं इसमें थोड़ी देर लग सकती है, लेकिन आप फिर से तारीख करने में सक्षम होंगे - आपको आवश्यक समय की प्रतीक्षा करने और सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखने की आवश्यकता है।

चरणों

विधि 1
खुद को दूर करने और जीवन का आनंद लेने की इजाजत देता है

चित्र शीर्षक बैलेंस वर्क एंड लाइफ चरण 2
1
पहचानें कि दर्द वास्तविक है जब दो लोग लंबे समय से संबंध में होते हैं, तो वे शारीरिक और मानसिक रूप से खुद को प्रभावित करते हैं। आगे बढ़ने के लिए, आपको साझेदार को हर रोज़ के प्रभाव को पहचानना पड़ता है, और अपने आप को स्वस्थ आदतें बनाए रखने में मजबूर होना पड़ता है, जिसमें पूरे भोजन पीने या खाने के लिए आइसक्रीम खाने में शामिल नहीं होता है।
  • जब आप एक पूर्व-प्रेमी, या व्यक्ति की एक तस्वीर भी देखते हैं, तो मस्तिष्क प्रतिक्रिया करता है जैसे कि आपको शारीरिक दर्द महसूस होता है। यह बताता है कि रिश्ते खत्म होने के बाद शरीर में दर्द क्यों हो सकता है
  • मस्तिष्क एक डेटिंग के अंत पर प्रतिक्रिया कर सकती है जिस तरह से यह प्रतिक्रिया करता है जब एक व्यस्क कोकीन से बचे रहती है - यह सही है। इसलिए, विचलित और परेशान महसूस करना सामान्य है।
  • इतना समय व्यतीत करना और किसी अन्य व्यक्ति के साथ बिस्तर बांटने के दिल, शरीर के तापमान, और सोने और खाने की आदतों पर भी मजबूत प्रभाव पड़ता है। साझेदार की अनुपस्थिति के कारण बहुत अधिक प्रतिक्रिया करने के लिए अपने आप पर इतनी मेहनत न करें शरीर को नई वास्तविकता के लिए उपयोग करने के लिए समय दें
  • अपने मधुमेह संकट चरण 5 के साथ मित्र बनें चित्र
    2
    रो जब आवश्यक हो रोना फायदेमंद है क्योंकि आँसू तनाव हार्मोन के उच्च स्तर होते हैं। इसके अलावा, रोना भी प्रणाली के कुछ भागों nervoso- आप निश्चित रूप से एक choro.Não संकट के बाद बेहतर और शांत लग रहा है रो में कोई शर्म की बात है जाता है और प्रियजनों कंपनी पर कर और भी फायदेमंद हो सकता है उत्तेजित करता है।
  • चित्र अपने सपनों को जीवन के लिए लाएगा चरण 1
    3
    कविता लिखें या एक डायरी रखें। याद रखें कि वह व्यक्ति सही नहीं था, भले ही वह ऐसा न हो जो इसे समाप्त करना चाहता था चूंकि किसी को अपनी डायरी या कविताएं पढ़ने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए मस्तिष्क को उतारने और शांत करने का एक अवसर के रूप में लेखन का उपयोग करें, जो संभवतः थोड़ा भ्रमित है।
  • एक म्यूजिकल मूवी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने जुनून को गले लगाओ शायद आप कला में दिलचस्पी रखते हैं, आप कुछ लिखना या लिखना पसंद करते हैं। हो सकता है फोटोग्राफी एक जुनून है, या यहां तक ​​कि फ़ोटोशॉप के साथ काम भी करता है। जो कुछ भी है, मन पर कब्जा करने और समय गुजारने के लिए अपना पूरा प्रयास करें।
  • एक बेघर परिवार के सदस्य चरण 9 में सहायता शीर्षक वाले चित्र
    5
    मित्रों और परिवार के साथ अधिक समय व्यतीत करें आदर्श यह है कि आप कभी भी रोमांटिक रिश्ते के दौरान अपने लिए महत्वपूर्ण लोगों के साथ संपर्क नहीं खो देते हैं अगर ऐसा नहीं था, या यदि आप जितना चाहें उतना समय नहीं बिताते थे, तो अब यह संभव है।
  • इतनी लंबी चरण 43 के लिए समान बात करने के बाद अपना जीवन बदलें शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक कोर्स लें कुछ नया सीखने की कोशिश करें, शायद एक दूसरी भाषा या कुछ पाक तकनीकों ऐसे शैक्षिक संस्थानों की तलाश करें जो पाठ्यक्रमों को सस्ती कीमत पर, शायद इंटरनेट पर भी पेश करते हैं। देखो!
  • विधि 2
    सामान्य गलतियों से बचना

    अपने मधुमेह संकट चरण 1 के साथ मित्र बनें चित्र
    1
    पैटर्न की पहचान करें ज्यादातर लोग आमतौर पर कुछ प्रकार के लोगों से आकर्षित होते हैं और कुछ व्यवहार को दोहराते हैं। अक्सर संबंधों को उसी कारणों से समाप्त होता है- यह निर्धारित करें कि आपके रुकावट क्या हैं ताकि आप एक नए रास्ते पर जा सकें।
    • पता लगाएं कि आप किससे आकर्षित करते हैं आप उत्तेजना पसंद कर सकते हैं और लोगों को मजा लेने के लिए आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन आप दूसरों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करते हैं जब आप एक पार्टी में होते हैं, स्टाइलिश बाइकर के पास जाने के बजाय, शर्मीला लड़के से बात करें।
    • भावनात्मक मुद्दों को स्वीकार करें। कुछ लोग वास्तविक अंतरंगता से डरते हैं और दूसरों के साथ पूरी तरह से ईमानदार नहीं हैं यही कारण है कि आपके रिश्ते बहुत लंबे समय तक नहीं रह जाते (यदि ऐसा है तो)। बोलने या झूठ को बनाने से बचने के बजाय नए साथी को बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं
    • बहुत निष्क्रिय या आक्रामक न हो ज्यादातर लोग किसी के साथ होने का आनंद लेते हैं, जो जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं, लेकिन किसी व्यक्ति या व्यक्तित्व के बिना नहीं। अपने व्यवहार का निरीक्षण करें और देखें कि क्या आपको हावी या विनम्र होने की प्रवृत्ति है।
  • चित्र जाओ कॉलेज के लिए जाओ और परिवार के करीब हो चरण 5
    2
    अपेक्षाओं को वास्तविक रखें हर कोई एक आदर्श साथी और एक चिकना संबंध चाहता है, लेकिन याद रखना कि जीवन एक फिल्म नहीं है हालांकि, यदि आप सभी गुणों को ढूंढ रहे हैं, तो आपको याद नहीं है!
  • एक रिश्ते साथी के रूप में ग्रोथ शीर्षक के लिए चित्र (महिलाओं के लिए) चरण 20
    3
    राजकुमार के बारे में सपना देखना बंद करो किसी को ढूँढना जो सेक्सी, बुद्धिमान, बेहद रोचक, हमेशा उत्साहित और मजेदार है। एक रिश्ते में होने के लिए, एक को एक या दो आइटम छोड़ने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • एक विवाह चरण 1 में रिश्ते की शुरुआत करें
    4



    छोटी चीज़ों को इतना महत्व न दें उस व्यक्ति को अस्वीकार न करें, क्योंकि उस व्यक्ति ने डेटिंग साइट की प्रोफ़ाइल तस्वीर में विरोधी टीम की शर्ट पहनी है। उस व्यक्ति पर एक मौका लें जो रोचक दिखता है लेकिन एक अजीब बाल कटवाने है आप इस तरह के मूर्खतापूर्ण विवरणों को बहुत महत्व देते हैं, तो आप एक महान मौका दे सकते हैं।
  • आपका परिवार प्यार चरण 1 शीर्षक चित्र
    5
    पता है कि समय पर असहमत होना सामान्य है। एक गंभीर संबंध में, हमेशा राय के मतभेद होते हैं शायद वे पिछले संबंधों की बुरी यादें लाएंगे, लेकिन आपको ईमानदार होना होगा, और कभी-कभी यह अप्रिय चर्चाओं की ओर जाता है
  • एक बेहतर हो
    6
    अपने आप को अन्य लोगों से तुलना करना बंद करें आसपास के लोगों को देखना आसान है और पाते हैं कि आपके पास कभी कोई अच्छा रोमांटिक या पारिवारिक संबंध नहीं होगा, लेकिन यह सच नहीं है। आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप कौन हैं और आपके पास क्या है।
    • हो सकता है कि आपके सभी मित्र सही रिश्तों में हों, या कम से कम नए लोगों की तारीख में आसान लग रहे हैं, और उन्हें तुलना करके आप पाते हैं कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है नहीं है! अपने आप पर फोकस, उन पर नहीं
    • आपके माता-पिता एक-दूसरे की आत्मा दोस्त हो सकते हैं, पचास वर्ष के लिए एक साथ हो सकते हैं और महान संचार के साथ एक विवाह कर सकते हैं। हालांकि, उनके समान होने की इच्छा ऊर्जा की बर्बादी है, क्योंकि प्रत्येक संबंध अलग-अलग हैं
    • पता है कि सामाजिक नेटवर्क वास्तविकता के अनुरूप नहीं हैं कुछ लोग फेसबुक या इंस्टाग्राम में प्रवेश करने के लिए दुखी हैं और लोगों की तस्वीरें हमेशा खुश और मज़ेदार लगते हैं, लेकिन रुको और सोचें ये सिर्फ सच्चाई का हिस्सा हैं - पूरी स्थिति बहुत बड़ी है
  • विधि 3
    बेहतर रिश्ते बनाना

    शीर्षक वाले चित्र अपने दोस्तों के रूप में लोकप्रिय बनाएं जैसे आप चरण 3
    1
    नकारात्मकता को बंद करें नए रिश्ते को शुरू करने के बारे में आशावादी होना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप आखिरी बार खत्म नहीं करना चाहते हैं संदेह कई होंगे, हालांकि, उन्हें एक नए स्वस्थ रोमांस के लिए लड़ने के लिए आवश्यक है।
    • शिकार की तरह मत देखो यह उदास और परेशान होना सामान्य है, लेकिन याद रखना कि जीवन में मुश्किल परिस्थितियों में बहुत कुछ होता है।
    • अधिक आगे और कम पिछड़े देखो। आपके पास लंबे रिश्ते के दौरान या कम गंभीर डेटिंग के दौरान कई अप्रिय अनुभव हो सकते हैं उनके साथ जुनूनी होने के कारण अगले उपन्यास का काम नहीं करना है।
    • भय को दूर करने का प्रयास करें हो सकता है कि आप एक महान तीसरी तारीख पर हो, लेकिन आप अनुपयुक्त व्यवहार करने लगे, क्योंकि आप वाकई को खोलने और सकारात्मक अनुभव करने के लिए डरते हैं। भय को एक अच्छा मौका गंवाओ मत
  • एक रिश्ता साथी (महिलाओं के लिए) के रूप में बढ़ोतरी चित्र चरण 22
    2
    किसी को अलग से मिलने का प्रयास करें यदि नवीनतम रिश्तों का काम नहीं हुआ तो अलग-अलग प्रोफाइल से लोगों को आज़माएं। यह पहली बार में अजीब और असुविधाजनक लग सकता है, लेकिन डेटिंग साइटों का उपयोग करने से स्थिति कम हो सकती है। उन लोगों से बात करें, जिन्होंने किसी को ऑनलाइन मिला है
  • पिक्चर का शीर्षक है लाखों ब्वॉयफ्रेंडस या गुईस टू ल्यूफि आप चरण 4
    3
    ईमानदारी से रहें एक रिश्ते की शुरुआत में, यह सामान्य है कि आप अपनी गलतियों को छिपाना चाहते हैं और सही दिखना चाहते हैं। लेकिन कोई भी सही नहीं है यदि आप पहले नकली व्यक्तित्व बनाते हैं तो रिश्ते खत्म नहीं होंगे। इसके बजाय, आप ईमानदार हो कि आप कौन हैं और क्या हुआ
  • लाइफ इन ए फ़ॅमिली कॉरिसिस चरण 2
    4
    पता है कि तुम क्या चाहते हो डेटिंग करना आरंभ करना, जो वास्तव में आप चाहते हैं कि वह दूसरे के लिए बुरा हो सकता है, जो आपको दूर चला सकता है। अपने लक्ष्यों के बारे में सोचो और याद रखो कि यह आप हैं जो अपनी नियति को नियंत्रित करते हैं, न कि परिवार, मित्रों या सामान्य रूप से समाज।
  • जूनियर हाई चरण 7 बुलेट 4 में आपको पसंद करने वाला एक वृद्धावस्था लड़का शीर्षक वाला चित्र
    5
    आप जो कहते हैं वह करो जो आप करेंगे वादों को बनाये रखना और उन्हें न रखने से किसी को दूर करने का एक अच्छा तरीका है। यदि वे ईमानदार नहीं हैं, तो उनकी प्रशंसा न करें, भले ही आप दूसरे को खुश कर दें। और, सबसे ऊपर, यह मत कहो कि आप किसी से प्यार करते हैं यदि आप अभी तक सुनिश्चित नहीं हैं।
  • एक शादी में रिश्ते को शीर्षक से शीर्षक चित्र 4
    6
    अपने आप को भावुक रूप से प्रकट करें हो सकता है कि आप यह कहने की हिम्मत नहीं करते कि आप वास्तव में बिस्तर पर क्या चाहते थे या वह साधारण चीजों के बारे में राय व्यक्त नहीं कर सका, जैसे वह खाने के लिए खाना चाहता था जो कुछ भी मामला है, यह अपने आप को इस तरह बेनकाब करने के लिए डरावना लग सकता है, लेकिन यह इसके लायक होगा।
  • एक रिश्ता साथी (महिलाओं के लिए) के रूप में ग्रोव शीर्षक चित्र 1 चरण
    7
    देखभाल के साथ सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें डेटिंग साइटों का उपयोग करते हुए एक नया प्यार हो सकता है, जब आप अपने आप को जानना चाहते हैं या फिर गंभीर रूप से डेटिंग शुरू करने के बाद भी फेसबुक जैसी साइटों पर बातचीत करते समय सावधान रहें सामाजिक नेटवर्क के खराब उपयोग की वजह से कई चीजें गलत हो सकती हैं
    • ईर्ष्या, उदाहरण के लिए कोई भी यह देख सकता है कि इसके बिना आपको इतना अधिक मजा आता है या, यह कुछ बातचीत का गलत अर्थ ले सकता है, जिससे झगड़े का कारण हो सकता है।
    • साथी निराश महसूस कर सकता है वह महसूस कर सकता है कि आप हमेशा रिश्ते या परिवार के संबंधों की सराहना नहीं करते हैं यदि आप हमेशा वाक्यांशों या चित्रों को रखते हैं जो परिवार के मामलों के बारे में नहीं हैं पोस्ट करने से पहले इसे ध्यान में रखें!
    • फेसबुक का उपयोग तलाक के लिए सीधा नेतृत्व कर सकता है तलाक का एक बड़ा मौका है, यदि आप वास्तविक जीवन के वैवाहिक संपर्क में फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं! अपने फेसबुक पार्टनर का पालन करना बंद करें यदि यह लड़ाई के लिए एक कारण है
  • युक्तियाँ

    • एक गोलमाल के बाद खुद का ख्याल रखना अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों को खाएं (कोई अतिशयोक्ति नहीं!), एक स्पा पर जाएं, या ऐसा कुछ खरीद लें जो आपको प्रसन्न करे और बजट के भीतर हो।
    • ऑनलाइन डेटिंग के बारे में अधिक जानें
    • एक डेटिंग के अंत के बाद अपने दिमाग को व्यस्त रखने के लिए कुछ मुफ्त ऑनलाइन कोर्स करें
    • कई महीनों के लिए पूर्व को देखने से बचें दूरी आपको दूर करने में मदद करेगा

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (22)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com