IhsAdke.com

बेबी सेक्स की खोज कैसे करें

बनना पिता और मां एक बढ़िया समय है! आप तैयार करने में सक्षम होने के रास्ते में बच्चे के लिंग का पता लगाना चाह सकते हैं। कई चिकित्सा तकनीकें हैं जो गर्भावस्था के बीच में बच्चे के लिंग को प्रकट करती हैं, और ये केवल विश्वसनीय तरीके हैं। हालांकि, पारंपरिक या पुराने तरीकों का इस्तेमाल करने की कोशिश करने के लिए यह मज़ेदार भी हो सकता है, हालांकि इसमें कोई सबूत नहीं है कि वे सही हैं

चरणों

विधि 1
विश्वसनीय चिकित्सा तकनीकों का उपयोग करना

एक अटकिन्स डायट मेनू योजना बनाएँ चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
1
गर्भावस्था के 18 वें सप्ताह में अपने कैलेंडर को चिह्नित करें, क्योंकि आप आमतौर पर 16 और 20 सप्ताह के बीच के बच्चे के लिंग का निर्धारण कर सकते हैं। यह 18 सप्ताह से आसान है, इसलिए सबसे अच्छा विकल्प तब तक इंतजार करना है इस सप्ताह दूसरे-तिमाही अल्ट्रासाउंड को चिह्नित करें।
  • जब आप पहली बार 8-14 हफ्तों के बीच अल्ट्रासाउंड का प्रदर्शन करते हैं, तो आप संभावित डिलीवरी डेट (डीपीपी) पता लगा सकते हैं। यह जानने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि कितने हफ्तों तक आप गर्भ धारण कर रहे हैं।
  • गर्भावस्था के दौरान अल्सरेटिव कोलाइटिस का शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    2
    अल्ट्रासाउंड के लिए अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ से सलाह लें इस परीक्षा (जिसे सोनोग्राम भी कहा जाता है) ध्वनि तरंगों का उपयोग करके बच्चे की छवियां सुरक्षित रूप से और अदृश्य रूप से गैर-आविष्कार करती है। एक डॉक्टर, नर्स या अल्ट्रासाउंड तकनीशियन देखें क्योंकि वे अल्ट्रासाउंड पर जननांगों की जांच करके आम तौर पर बच्चे के लिंग को देख सकते हैं। जब परीक्षा में भाग लेते हैं, तो अपने डॉक्टर से पूछें कि क्या आपको निर्देशों का पालन करने की आवश्यकता है - आपको कुछ निश्चित तरल पदार्थों को पीना चाहिए या परीक्षा से पहले बाथरूम में जाने से बचने की आवश्यकता होगी।
    • अल्ट्रासाउंड मदद नहीं कर सकता है अगर बच्चा ऐसी स्थिति में है जो जननांग भागों को नहीं दिखाता है।
    • अल्ट्रासाउंड परीक्षाएं बच्चे के लिंग की भविष्यवाणी करने के लिए 100% सटीक नहीं हैं, हालांकि वे बहुत करीब हैं मानव त्रुटियों के कारण आपको अभी भी गलत परिणाम प्राप्त हो सकता है
  • पिक्चर का शीर्षक अपने पानी के चरण 4 को तोड़िए
    3
    अगर अल्ट्रासाउंड आपको पता नहीं चलाना चाहे, तो एक गैर-जन्मपूर्व जन्मपूर्व (एनआईपीटी) परीक्षा करें। यह परीक्षण मां के रक्त के नमूने के साथ किया जाता है ताकि सेक्स गुणसूत्रों को देखने के लिए और यह निर्धारित किया जाए कि बच्चा लड़का या लड़की है या नहीं। स्त्री रोग विशेषज्ञ से पूछें कि यह परीक्षण कैसे करें।
    • यह एक अपेक्षाकृत आम, सटीक और सस्ती विकल्प है, और यहां तक ​​कि जन्मपूर्व देखभाल में भी पेश किया जा सकता है हालांकि, स्थितियों में भिन्नता है, इसलिए कृपया यह जानने के लिए कि क्या यह शामिल है, अपनी स्वास्थ्य योजना से संपर्क करें।
    • एनआईपीटी भी डाउन सिंड्रोम या अन्य असामान्यताओं की उपस्थिति की जांच करता है, इसलिए यह कई कारणों के लिए एक उपयोगी परीक्षा है और गर्भावस्था के 10 सप्ताह के बाद किया जा सकता है।
  • एक प्राकृतिक जन्म कदम 9 शीर्षक चित्र है
    4
    अपने डॉक्टर के साथ अधिक आक्रामक परीक्षणों की चर्चा करें विलो कोरियल बायोप्सी (बीवीसी) और अम्निओन्सटेसिज ये परीक्षण हैं जो शिशु के आनुवंशिकी में असामान्यताओं का पता लगाते हैं और आमतौर पर केवल तभी किया जाता है जब बच्चे को आनुवांशिक समस्याओं का खतरा होता है। यदि आप परीक्षा लेते हैं, तो बच्चे के लिंग को भी जानने के लिए कहें। सेक्स के बारे में जानने के लिए ये परीक्षा न करें - ये असहज हैं और गर्भपात का एक छोटा जोखिम है।
    • बीवीसी को 10-13 सप्ताह का गर्भनाल और अमीनोओन्टिसिस, 16 से 20 सप्ताह के बीच किया जाता है।
  • विधि 2
    पारंपरिक तरीकों के माध्यम से लिंग की भविष्यवाणी करना




    चित्र का निदान वयस्क निदान एलर्जी चरण 2
    1
    सुबह की बीमारी को रिकॉर्ड करें कई कहानियां हैं जो आपको बताती हैं कि यदि आप गर्भावस्था के पहले त्रैमासिक में बहुत अधिक सुबह की बीमारी है तो आप एक लड़की की मां होगी। कुछ आधुनिक अध्ययनों से पता चलता है कि आपके पास सुबह की बीमारी है और गर्भावस्था के दौरान बीमार महसूस होने पर आपको एक लड़की होने की अधिक संभावना है। थोड़ा या कोई बीमार महसूस करने का मतलब यह नहीं हो सकता कि आप लड़के हैं।
    • हार्मोन में परिवर्तन के कारण पहले त्रैमासिक में सुबह की बीमारी है, इसलिए यह विधि बहुत विश्वसनीय नहीं है।
  • एक प्राकृतिक जन्म चरण 10 नाम का चित्र है
    2
    चीनी लिंग तालिका का उपयोग करें लिंग का अनुमान लगाने के लिए अपनी जन्म तिथि और बच्चे की गर्भधारण तिथि रखो और देखें कि वे कहां लाइन - पुरुष या महिला हैं ऐसा कहा जाता है कि यह पुरानी विधि काफी सटीक है, हालांकि कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है
  • अपना स्वयं का ज्ञान विकसित करना शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    3
    आईने में देखो और नोटिस जहां आप गर्भावस्था में अधिक वजन प्राप्त कर रहे हैं। यह सेक्स के अनुमान लगाने का एक प्राचीन तरीका है, हालांकि यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध नहीं है। यदि अतिरिक्त वजन कमर और बट में है, तो आपकी एक लड़की होगी - यदि आप पेट के सामने हैं, तो लड़का रास्ते में है।
  • गर्भ गर्भवती महिला चरण 6 के लिए क्या केगल व्यायाम
    4
    एक अंगूठी पेंडुलम बनाएं रस्सी पर अपनी शादी की अंगूठी या किसी अन्य रिंग को रखो और इसे अपने पेट पर स्विंग करने दें। ध्यान दें कि रस्सी के झूलों - अगर इसकी परिपत्र गति है, तो कथा कहती है कि यह एक लड़का है - यदि आंदोलन पार्श्व है, तो यह एक लड़की है। इस पद्धति के लिए कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, लेकिन कुछ मज़ा के लिए इसे बाहर की कोशिश करो!
  • युक्तियाँ

    • आप केवल पेट के आकार पर आधारित बच्चे के लिंग का निर्धारण करने में सक्षम नहीं होंगे। यह आपके बच्चे के मांसपेशियों और आपके शरीर के आकार के साथ अधिक है।

    चेतावनी

    • कुछ अस्पतालों ने अपने माता-पिता को बच्चे के लिंग को नहीं बताया। यदि यह आपका मामला है, तो आपको निजी परीक्षा लेने और सेक्स का पता लगाने के लिए भुगतान करना पड़ सकता है। अपने विकल्पों के बारे में अपने चिकित्सक या दाई से बात करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com