IhsAdke.com

स्वाभाविक रूप से गैस्ट्रोन्स को कैसे रोकें

गुर्दा की पथरी छोटी क्रिस्टलीय खनिज होती हैं जो पित्ताशय की थैली के अंदर होती हैं। वे आम तौर पर कोलेस्ट्रॉल और / या कैल्शियम लवण का बनते हैं। एक बार गठन के बाद, वे पित्त नलिकाओं को अवरुद्ध कर सकते हैं और दर्द, सूजन और संभावित गंभीर संक्रमण का कारण बना सकते हैं। यद्यपि कई कारक उम्र, वजन और जाति सहित पित्त के पत्थरों में योगदान कर सकते हैं, संभवतः एक स्वस्थ आहार के माध्यम से पत्थरों के गठन को रोकने और पानी में घुलनशील फाइबर में उच्च संभव है। उच्च वसा वाले खाद्य पदार्थों से बचना भी उपयोगी हो सकता है गैस्ट्रोन्स को स्वाभाविक रूप से रोकने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

विधि 1
उपभोग करने के लिए खाद्य पदार्थ

5 दिनों के चरण 5 में 5 पाउंड खोकर शीर्षक वाला चित्र
1
फलों का अपना दैनिक खप बढ़ाएं सर्वश्रेष्ठ सेब, नाशपाती और अंगूर हैं नींबू और खरबूजे की सिफारिश की जाती है। ये उच्च-फाइबर फलों को कोलेस्ट्रॉल को खत्म करने में मदद मिल सकती है और स्वाभाविक रूप से पित्त के पत्थरों के गठन को रोक सकता है।
  • चित्र का उपयोग करें एक सब्ज़ी स्टीमर चरण 3 बुलेट 3
    2
    सबसे अधिक पानी में घुलनशील सब्जियां चुनें गाजर, अजवाइन, आर्टिचोक, बीट्स और पालक अच्छे विकल्प हैं। ब्रोकोली, सरसों, सौंफ़, मूली और पानी के नट्स भी कोलेस्ट्रॉल को खत्म करने में मदद कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बचें गैस्ट्रोन्स स्वाभाविक रूप से चरण 3
    3
    जैतून का तेल के साथ कई वसा बदलें यह एक स्वस्थ वसा माना जाता है क्योंकि इसमें अन्य लोगों की तुलना में अधिक मोनोअनसैचुरेटेड वसायुक्त पदार्थ होता है। इसमें मक्खन की तुलना में कम संतृप्त वसा भी है।
  • चित्र अधिक कैल्शियम चरण 2 खाएं
    4
    कोलेस्ट्रॉल को कम करने में मदद करने के लिए अधिक साबुत अनाज खाएं। अल्फला और जौ सबसे ज्यादा सिफारिश की जाती है, लेकिन जई व गेहूं की चोली भी गैस्ट्रोस्टोन की प्राकृतिक रोकथाम में सहायक हो सकती हैं।
  • चित्र लसनी चरण 2 से लाभ शीर्षक
    5
    लहसुन और हॉर्डेडिश के साथ अपने भोजन का स्वाद बेहतर बनाएं ये सीज़िंग प्राकृतिक कोलेस्ट्रॉल reducers हैं
  • अपने चेहरे की त्वचा को सुधारने का शीर्षक चित्र 6
    6
    रोजाना बहुत पानी पीना पानी moisturizes, ऑक्सीजन प्रदान करता है और आपके शरीर से विभिन्न विषों को समाप्त करने में मदद करता है।
  • विधि 2
    से बचने के लिए फूड्स

    पिक्चर का शीर्षक आपकी देखभाल कील पर होम चरण 2
    1



    संतृप्त वसा में समृद्ध पदार्थ से बचें लाल मांस, दूध, अंडे, पनीर, सुअर का मांस और संसाधित मांस जैसे कई पशु खाद्य कोलेस्ट्रॉल बढ़ा सकते हैं और कई मौजूदा पित्ताशय की समस्याओं में वृद्धि कर सकते हैं।
  • प्याज के छल्ले चरण 9 में अंडे बनाओ चित्र बनाएं
    2
    मसालेदार, चिकना भोजन से दूर रहें ये खाद्य पदार्थ पित्त के उत्पादन को बढ़ाने के लिए जाना जाता है जो सूजन पैदा कर सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक लहसुन हुमस चरण 1 बनाएं
    3
    मकई और सेम जैसे स्टार्च में समृद्ध पदार्थों से इनकार करते हैं ये खाद्य पदार्थ समय के साथ पिल्लेस्टोन के गठन का नेतृत्व कर सकते हैं।
  • चित्रित करें एक रूसी एक्टर कॉकटेल चरण 3 बनाएं
    4
    कार्बोनेटेड पेय की खपत से बचने की कोशिश करें। उनका नियमित खपत कैलकुली के गठन का कारण बन सकता है।
  • विधि 3
    गैलस्टोन को रोकने के प्राकृतिक उपचार

    पिक्चर का शीर्षक ट्रेन आपका मस्तिष्क चरण 3
    1
    कम कोलेस्ट्रॉल की मदद के लिए नियमित रूप से व्यायाम करें और अपने खून को ठीक से चलाना। तैराकी, पैदल चलना, बाइकिंग और अन्य कार्डियोवस्कुलर अभ्यास ज़ोरदार वजन उठाने के अभ्यास से बेहतर हैं।
  • पिक्चर शीर्षक फील रिफ्रेशेड चरण 5
    2
    तनाव से बचें यह कई मायनों में किया जा सकता है शौक तनाव को कम करने का एक शानदार तरीका है ध्यान, मालिश और अरोमाथेरेपी भी सिफारिश की जाती है।
  • सर्वश्रेष्ठ अवशोषण कैल्शियम सप्लीमेंट्स चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
    3
    दैनिक विटामिन की खुराक लें वे रक्त परिसंचरण और पाचन सुधारने में सहायता करते हैं।
  • चित्र बनाओ एक पिशाच होंठ कॉकटेल चरण 2
    4
    प्राकृतिक डिसाक्सिफेयर के लिए देखो ये प्राकृतिक उत्पादों के भंडार और बिक्री साइटों पर पाया जा सकता है। प्राकृतिक विषाक्त पदार्थों में आमतौर पर कच्चे सब्जी का रस, नींबू और / या अंगूर और जैतून का तेल शामिल होता है। इनमें से कोई भी उपयोग करने से पहले अपने डॉक्टर से हमेशा परामर्श करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com